उभयचरों को गठबंधन कैसे करें

उभयचर के साथ देखो का जन्म ग्रुंज युग में है, शुरुआत से लेकर नब्बे के दशक तक, लेकिन ये जूते हाल ही में फैशन में हैं। उनकी ठोस उपस्थिति नरम और स्त्रैण कपड़े के साथ एक पेचीदा विपरीत बनाता है, और आपको दृश्य हितों का एक हल्का स्पर्श देने के लिए आकस्मिक संगठन बनाने की अनुमति देता है। आप उन लोगों का इस्तेमाल कर सकते हैं जो ग्रुंज लुक को एक अप-टू-डेट तरीके से फिर से खोजते हैं, जो आज फैशन की दुनिया में लोकप्रिय हो रहा है।

कदम

विधि 1

अधिकांश महिलाओं के लिए एक आक्रामक स्पर्श
1
एक फ्रे-फ्रा ब्लाउज रखो इस देखो के लिए, नरम और स्त्री ऊपरी हिस्से की तरह दिखती है, बेहतर है बोल्ड पैटर्न और प्रिंट से बचें। इसके बजाय, कुछ ऐसी चीज़ चुनें, जिसमें एक हल्का टोन होता है, जैसे कि सफेद या पेस्टल गुलाबी वह एक टुकड़े के लिए चुनता है जिसमें गिटरी विवरण, जैसे फीता, फ्लून और सजावट शामिल हैं। एक बहते हुए शर्ट एक संरचित से बेहतर काम करता है, जो कि आप जब तक आपके पास एक स्त्री स्पर्श होता है, पहन सकते हैं।
  • 2
    एक कार्डिगन पर विचार करें यदि आप एक अधिक संरचित शर्ट पहना है, तो आप नाजुक कार्डिगन की उपेक्षा करके देखो को गहरा कर सकते हैं। अन्य महिलाओं की जैकेट, जैसे फीता ब्लेज़र्स, अच्छी तरह से जा सकते हैं, लेकिन यदि आप सफलतापूर्वक इस देखो पहनने की कोशिश कर रहे हैं, तो आप contoured वाले से बचना चाहिए।
  • 3
    स्कर्ट लगाओ नरम स्वेटर के लिए, काले, भूरे या भूरे रंग में एक पेंसिल स्कर्ट सही स्थानों पर अपने घटता को गले लगाते समय संतुलन में संगठन बनाए रखेंगे। यदि आपके पास अधिक कंटेंट शर्ट है, तो आप अधिक फ्रौ-फ्रौ स्कर्ट के लिए विकल्प चुन सकते हैं। उदाहरण के लिए, flounces या pleats के साथ एक एक लाइन स्कर्ट चमत्कार कर सकता है अपने घुटनों तक पहुंचने वाले स्कर्ट का चयन करके अपनी स्त्री की अपील को अधिकतम करें, या थोड़ा अधिक।
  • 4
    आप मोजे या लेगिंग जोड़ सकते हैं यदि मौसम अभी भी शांत है, तो आप अपने स्कर्ट के नीचे और जूते के अंदर लेगिंग की एक जोड़ी डालकर अपने पैरों को गर्म रख सकते हैं। ये काले या गहरे भूरे रंग आपके पैरों को पतले और पतले लगते हैं, बड़े और बड़े पैमाने पर सैन्य जूते पहनकर आप को प्राप्त करना चाहते हैं इसके विपरीत अधिकतम। प्रकाश चमक या लेस पैटर्न के साथ मोज़े अच्छे लगते हैं यदि बाकी का सामान काफी सरल है।
  • 5
    मजबूत उभयचर की एक जोड़ी रखो उन पर काली या भूरे रंग का चयन करें, यह निर्भर करता है कि आपके कपड़े किस प्रकार उपयुक्त हैं जूते अच्छी स्थिति में हो सकते हैं, लेकिन, वास्तव में अधिक से अधिक विपरीत के लिए, उन्हें थोड़ा सा दिखना चाहिए `रहता था।
  • 6
    सामान और श्रृंगार के साथ समाप्त एक अधिक सुरुचिपूर्ण मेकअप दिनचर्या का पालन करके खुद को तैयार करें। यदि आपके पास एक नहीं है, तो आप स्त्रीत्व के अतिरिक्त स्पर्श के लिए एक आंख छाया या लिपस्टिक लागू कर सकते हैं। अगोचर लेकिन ग्रिली सामान चुनें। झुका हुआ मोती बालियां या झिलमिलाता सुनहरा टेनिस कंगन की एक जोड़ी के बारे में सोचो।
  • विधि 2

    सादगी पर शर्त
    1
    पतली जीन्स की एक जोड़ी रखो। मध्यम और अंधेरे washes amphibians के अंधेरे रंगों के लिए बेहतर अनुकूल है आप अपने पैरों को खींचते समय पतली जीन्स को और अधिक सुरुचिपूर्ण नज़रिया बनाने में भी लगा सकते हैं, लेकिन एक आरामदायक दिन के कपड़े के लिए क्लासिक डेनिम बहुत अच्छा काम करेगा। स्कीनी जींस जूते में प्रविष्टि के लिए भी आदर्श हैं। व्यापक जीन्स के लिए, इसके बजाय, उन्हें बाहर छोड़ना बेहतर होता है, क्योंकि जूते के अंदर वे चमकेंगे और एक ऐसा प्रभाव पैदा करेंगे जो आंखों से बहुत प्रसन्न नहीं होता।
  • 2
    एक साधारण टी-शर्ट या ब्लाउज रखो तंग शर्ट और सबसे ऊपर एक बहुत ही आरामदायक लग रही है, शहर के चारों ओर एक सामान्य दिन के लिए बिल्कुल सही। यदि आप कुछ और विशेष चाहते हैं, तो आप एक तंग-फिटिंग शर्ट का विकल्प चुन सकते हैं या गर्दन के चारों ओर बटन दबा सकते हैं। एक क्लासिक रंग अच्छी तरह से काम करता है, लेकिन बोल्ड ज्यामितीय और जीवंत रंगों से आपको और अधिक फैशनेबल मिलेगा।
  • 3
    एक आकस्मिक जैकेट के साथ या कोट के बिना इसे पूरा करें। वास्तव में, यह पहनने के लिए अनिवार्य नहीं है, लेकिन अगर आप हां तय करते हैं, तो एक और आकस्मिक परिधान का चयन करें, खूबसूरत वस्त्रों को खोना छोड़ दें। उदाहरण के लिए, एक कार्डिगन, इस रूपरेखा के लिए बहुत औपचारिक है, लेकिन एक पोंचो या अनौपचारिक हुड बहुत अच्छी तरह से करेंगे। दूसरी तरफ हुड पसीने वाले शतरंज, शायद बहुत आरामदायक हो सकते हैं
  • 4



    उभयचर की अच्छी स्थिति में उपयोग करें हालांकि यह निश्चित रूप से एक आरामदायक जूता है, लेकिन यह इन सरल संगठनों के लिए बहुत कम अनौपचारिक हो सकता है। उद्देश्य, इस मामले में, इसके विपरीत नहीं बनाना है, बल्कि एक एकीकृत रूप को प्राप्त करने के लिए एक से अधिक `अधिक निर्णायक है जिसे आप ऊँची एड़ी के जूते या स्नीकर्स के साथ विकसित करेंगे जूते पहनने से आपका नज़र केवल उपेक्षित दिखाई देगा।
  • 5
    साधारण सामान और चालें का उपयोग करें यदि आप मेकअप पहनना तय करते हैं, तो दिन के लिए प्रकाश और उपयुक्त रंग चुनें। सामानों पर चलते हुए, ठोस रंग, स्वच्छ रेखाएं और सरल आकृतियों के लिए देखें। अपने कंधे या मोती झुमके की जोड़ी रखने के लिए एक ठोस चूड़ी, एक बैग शैली ब्रीफकेस पर विचार करें।
  • विधि 3

    शुरुआती 90 के दशक के ऋण
    1
    वह एक तंग काली शर्ट पहनती हैं विचार प्रारंभिक 90 के दशक की ग्रंज स्टाइल का उल्लेख करना है, जब उभयचरों को ध्यान देने का पहला मौका मिला। हालांकि ग्रूज युग के दौरान मेष सबसे ज्यादा "इन" कपड़े आइटम नहीं थे, हालांकि काला कालातीत है और सभी समय से ऊपर, यह अनिवार्य था। एक साधारण काली टी-शर्ट, शेष संगठन के लिए एक तटस्थ आधार बनाता है।
  • 2
    प्लेड शर्ट जोड़ें प्लेड के टुकड़े, बिना आकार के और गर्दन पर बटन, एक ग्रंज देखो बनाने के लिए आवश्यक थे। अपने श्रद्धांजलि को शैली में यथासंभव बनाने के लिए, एक शर्ट चुनें जो कि प्राकृतिक कमर पर थोड़ी सी तार करता है और नीचे काली टी-शर्ट को दिखाने के लिए आंशिक रूप से या पूरी तरह से अनबर्टन छोड़ देता है। आप क्लासिक लाल और काले रंग की योजना का विकल्प चुन सकते हैं या कुछ और आधुनिक, जैसे नीले-हरे और काले या नीले और काले रंग की कोशिश कर सकते हैं
  • 3
    एसिड-धुंध शॉर्ट्स की एक जोड़ी रखो। कुछ भी नहीं इस प्रकार के शॉर्ट्स की एक जोड़ी से अधिक ग्रंज कहते हैं। फंसे किनारों के साथ शॉर्ट्स पहने हुए इस प्रकार के सुधार को बेहतर बनाता है, लेकिन यदि आप इसे बहुत बोल्ड या आपके लिए बहुत जल्दी मिलते हैं, तो आप शॉर्ट्स को पहना जींस और फाड़े घुटनों के साथ बदल सकते हैं।
  • 4
    जींस के नीचे मोज़े की एक जोड़ी रखो मोजे वैकल्पिक हैं, लेकिन एक आधुनिक स्पर्श और शैली को एक अन्य पुरानी टुकड़ी में जोड़ें। काले लोगों के लिए विकल्प चुनें, ताकि आपकी आकृति थोड़ा अधिक पतला हो और तंग काले जर्सी के साथ गठबंधन करें, जिससे आपके संगठन का आधार बन जाए। लंबे समय तक चुनना बेहतर है, शॉर्ट्स के विपरीत या यह सुनिश्चित करने के लिए कि वे जींस के फाड़े भागों के माध्यम से देखा जा सके।
  • 5
    वह काफी सभ्य परिस्थितियों में उभयचरों की एक जोड़ी पहनती हैं। आप ग्रन्ज शैली के करीब लाने के लिए अनुभवी लोगों को भी डाल सकते हैं, लेकिन अगर आप चाहते हैं कि संगठन अच्छा प्रदर्शन करें और आज के मानकों के अनुसार स्टाइलिश है, तो पॉलिश किए गए काले जूते की एक जोड़ी बेहतर काम करेगी।
  • 6
    सहायक रखें और मेक-अप को न्यूनतम करें सौंदर्य प्रसाधनों के लिए, उनका उपयोग भी रंग के बाहर करने के लिए किया जाना चाहिए, लेकिन एक नारी भी नारी पैदा न करें, इसलिए इसे ज़्यादा मत करो। व्यक्तित्व से भरा एक या दो सामान ठाठ का एक स्पर्श दे सकते हैं, लेकिन वे भी बहुत कम, रंग या चिकनी जगह से बाहर प्रतीत होगा। एक स्टड बैग के लिए ऑप्ट, काले हिपस्टर ग्लास या प्लैड बटन की झुमरी की एक जोड़ी।
  • टिप्स

    • उभयचर से स्वेटर और गली वाली स्कर्ट के मिलान के बजाय, आप उन्हें घुटनों पर पहुंचने वाली पोशाक के साथ भी जोड़ सकते हैं। महिलाओं के कपड़े और पुरुषों के जूते के बीच में अंतर यही है कि इस तथ्य को छोड़कर, कि "छोटी लड़कियों के लिए" और "कम लड़कियों" के लिए देखो थोड़ा कम होगा।
    • उन्हें एक बहु-स्तरीय शर्ट के साथ आज़माएं, बहुत छोटी शॉर्ट्स और, यदि आप चाहते हैं, सॉक्स

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • शर्ट, टी-शर्ट और अन्य स्वेटर
    • स्वेटर, ब्लेज़र्स और जैकेट
    • स्कर्ट, जींस और शॉर्ट्स
    • लेगिंग या सॉक्स
    • सौंदर्य प्रसाधन
    • सामान
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com