एक आधुनिक हिपस्टर कैसे बनें

हिपस्टर्स जटिल प्रकार होते हैं, वे पर्यावरण से प्यार करते हैं, वे सुरुचिपूर्ण हैं और निश्चित रूप से एक दिलचस्प चरित्र है! यह समझना आसान है कि बहुत से लोग उनके जैसा क्यों बनना चाहते हैं! एक hipster बनना आसान है यदि आप पूरी तरह से अगले चरणों का पालन करने के लिए अपने आप को प्रतिबद्ध है, आप थोड़ा धैर्य दे। इस लेख के अंत में, काली कॉफी पीने, अज्ञात बैंड को सुनना और एक निश्चित जटिलता की कविता पढ़ने के लिए आपके लिए एक पूरी तरह से स्वाभाविक बात होगी।

कदम

एक आधुनिक दिन हिपस्टर चरण 1 को शीर्षक वाली छवि
1
असली हिपस्टर देखें यह बहुत संभावना है कि आपके स्कूल में कम से कम एक है। अगर आप इसे पहचानते हैं, तो यह देखना है कि यह क्या करता है, यह क्या पहनता है और कौन से समूह इसे संबंधित हैं अतिरिक्त कार्य करने वाले समूहों में शामिल होने से बहुत उपयोगी हो सकता है यह, इसके अलावा, एक सच hipster मूल्य रखने के लिए बहुत सारी चीजें हैं जो आप में विश्वास करते हैं। स्पष्ट रूप से बताएं कि धर्म के संदर्भ में आपके विचार क्या हैं (भले ही हिपस्टर्स के कोई भी धार्मिक विश्वास नहीं हैं), राजनीति और दर्शन। अपनी राय लीजिए और इसका बचाव करें, या वैकल्पिक रूप से, कोई राजनीतिक राय नहीं है!
  • एक आधुनिक दिन हिपस्टर चरण 2 नामक छवि का शीर्षक
    2
    एक शौक खोजें। सभी हिपस्टर्स में कम से कम एक शौक है। यह फोटोग्राफी, कविता, गिटार बजाना, बुनाई या पेंटिंग हो सकता है! यदि आप विशेष रूप से कुछ में रुचि रखते हैं, तो आगे आओ और फेंक दो! गंभीरता से किसी को स्वयं को समर्पित करना एक सच्ची hipster की विशेषता है यह भी सुनिश्चित करें कि आप दूसरों को बताएं कि आप क्या करते हैं उदाहरण के लिए, यदि आप बुनना, तो इसके चारों ओर कहें! अगर किसी को अपने हाथों से बनाया स्कार्फ पसंद है, तो इसे डरो मत कहना
  • एक आधुनिक दिन हिपस्टर चरण 3 नामक छवि का शीर्षक
    3
    पर्यावरण को प्यार करो हिपस्टर सभी अतिवादी पर्यावरणवादियों है वे सभी अलग-अलग संग्रह करते हैं और केवल एक उत्पाद खरीदते हैं यदि यह बायोडिग्रेडेबल हो। अगर आप अभी भी सावधान नहीं हैं, चिंता न करें ऐसा लगता है जितना मुश्किल नहीं होगा! सरल चीज़ों के साथ शुरू करें, जैसे, उदाहरण के लिए, अपने बगीचे में अपने बगीचे को रोकाएं, ताकि आप गहन खेती और कीटनाशकों से फलों और सब्जियां नहीं खरीद सकें। यदि आप एक शाकाहारी नहीं हैं, तो ऐसा बनने पर विचार करें, क्योंकि यह बहुत ही कूल्हे की चीज है, साथ ही स्थानीय बाजार में खरीदा गया स्वस्थ भोजन खा रहा है।
  • एक आधुनिक दिवस हिपस्टर चरण 4 नामक छवि का चित्रण
    4
    कुछ अज्ञात बैंड की तलाश करें हिपस्टर शैलियों की एक विस्तृत विविधता को सुनता है, लेकिन शायद सबसे महत्वपूर्ण समूह वह है जो कि कोई भी नहीं जानता। यह जर्मन तकनीकी-संगीत या एक हंसमुख फंक जैज़ हो सकता है। हालांकि, एक hipster हमेशा अपनी पहली पीढ़ी के आइपॉड पर भरी हुई बहुत सी संगीत है, जिसमें बड़े शहरी आउटफिटर्स हेडफ़ोन हैं। सुनिश्चित करें कि आप उन समूहों को सुनते हैं जिन्हें कोई भी नहीं जानता है, यह आपके हिपस्टर प्रतिष्ठा को बहुत बढ़ा देगा कुछ और क्लासिक गाने, जैसे बॉब डायलान, ब्रूस स्प्रिंगस्टीन, पिंक फ़्लॉइड, दरवाजे, हां, आर.ए.एम. और रामोनेस को सुनने के लिए बहुत महत्वपूर्ण है।
  • एक आधुनिक दिन हिपस्टर चरण 5 नामक छवि का चित्रण
    5
    अपने लुक की देखभाल करें यह सबसे कठिन हिस्सा है। हिपस्टर्स के विभिन्न प्रकार हैं प्राकृतिक हिपस्टर, गुंडा और पिस्सू बाजार हैं। आपको यह तय करना होगा कि आपकी शैली क्या है विचारों के लिए निम्नलिखित श्रेणियों पर नज़र डालें:



  • एक आधुनिक दिवस हिपस्टर चरण 6 को शीर्षक वाली छवि
    6
    प्राकृतिक hipster प्राकृतिक हिपस्टर्स आमतौर पर अपनी पैंट के अंदर अपने शर्ट डालते हैं। वे कम Keds जूते (सबसे अच्छा रंग सामन, हल्के नीले, और डेनिम) पहनते हैं। वे एक प्याज, या ढीले बाल में बालों को लाते हैं। प्राकृतिक hipster हमेशा हवा में हवा सूखा और मेकअप बिल्कुल नहीं पहनते हैं। उनकी त्वचा को हमेशा स्वच्छ और स्वाभाविक है, उनके बालों को डाई न लें और उज्ज्वल रंग के कपड़े न पहनें कभी-कभी वे नियमित शैली के साथ टी-शर्ट पहनते हैं, साधारण शैली के पतलून के साथ मिलते हैं। आमतौर पर, वे पर्यावरण के मामले में सबसे चरम हैं और हमेशा शाकाहारी या शाकाहारी होते हैं। वे अज्ञात समूहों को सुनते हैं और हमेशा टंबलर से जुड़े होते हैं। वे शहरी आउटफिटर्स, अमेरिकी परिधान या पिस्सू बाजार से कपड़े खरीदते हैं। गर्मियों में, वे हमेशा विमान-शैली के धूप का चश्मा पहनते हैं। वे आम तौर पर केवल पानी, चाय और काली कॉफी ही खाते हैं। वे केवल स्वस्थ आहार खाते हैं और अपने खाली समय में योग करते हैं। शायद यह सबसे हिपस्टर का ईर्ष्या वाला समूह है, लेकिन यह भी अनुकरणीय है!
  • एक आधुनिक दिन हिपस्टर चरण 7 को शीर्षक वाली छवि
    7
    हिपस्टर पंक उनकी शैली टेलर मोम्सन या माइली साइरस (2011 में) की तरह होती है। वे आंखों के कांच की मात्रा का उपयोग करते हैं, अपने बालों को हल्का करते हैं या उन्हें बहुत काले रंग के काले रंग के साथ डाई करते हैं, जिससे उन्हें जीवन में बढ़ता है। वे बहुत बड़े कपड़े पहनते हैं, हालांकि फैशनेबल। वे कई अंगूठियां और हार का उपयोग करते हैं, निर्वाण को सुनते हैं और उत्तेजक रूप से कार्य करते हैं पंक हिपस्टर्स वे लोग हैं जो गुस्सा नहीं करते हैं। वे शैली में पार्टी करना पसंद करते हैं और प्रमाणित जीन (जैसे कि $ हे) पंक हिपस्टर्स, शहरी आउटफिटर्स कपड़े या पिस्सू बाजारों को खरीदते हैं। वे काले जूते पहनते हैं और अक्सर, एविएटर धूप का चश्मा पहनते हैं वे शॉर्ट्स और विंटेज शर्ट, रोलिंग स्टोन्स, निर्वाण, होल या साइमन जैसी कुछ विडंबना जैसी फ़िशनेट स्टॉकिंग्स या काली लेगिंग पहनना पसंद करते हैं & Garfunkel।
  • एक आधुनिक दिन हिपस्टर चरण 8 नामक छवि का शीर्षक
    8
    हिपस्टर बाजार में फ्लाई बाज़ार परिभाषित करने के लिए यह श्रेणी अधिक कठिन है। आप कुछ भी पहन सकते हैं, बस कुछ अनिवार्यताओं को छोड़ मत करो आपको कई विकृत स्वेटर और कार्डिगन हैं, जो पिस्सू बाजार में खरीदा जाता है, और बिल्कुल डॉ। मार्टिंस (एक फूल प्रिंट के साथ) की एक जोड़ी है। अंत में, पिस्सू मार्केट हिपस्टर्स लड़के हैं जो बस विडंबना चाहते हैं, ताकि भीड़ से बाहर खड़े हो जाएं।
  • एक आधुनिक दिन हिपस्टर चरण 9 को शीर्षक वाली छवि
    9
    अब इन सभी चीजों को गठजोड़ करें अब जब आपके पास एक सामान्य विचार है, तो आपको weheartit.com और खोज में जाना चाहिए "हिपस्टर"। प्रदर्शित होने वाली छवियां हिपस्टर के सही उदाहरण हैं! शुभकामनाएं!
  • चेतावनी

    • आपकी दाढ़ी बहुत लंबी हो सकती है
    • एक प्राकृतिक hipster फैशनेबल दुकानों में दुकान नहीं होता क्योंकि वह नैतिक और पर्यावरण के मुद्दों परवाह करता है क्योंकि विदेशी देशों में बच्चों के नए कपड़े खरीदने के लिए बहुत ज्यादा है।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • एक पुरानी बाइक या कार
    • रिकॉर्ड का एक संग्रह
    • अज्ञात समूह
    • काली कॉफी या कॉफी
    • उदारवादी राजनीतिक विचार
    • पर्यावरण के लिए एक जीवन शैली
    • शाकाहारी होने के नाते
    • एक साफ त्वचा
    • एक मोल्स्कीन डायरी
    • घर का शरीर और बाल देखभाल उत्पादों
    • धर्म और दर्शन की कई पुस्तकें
    • Hipster फैशन के लिए एक छठी भावना
    • अन्य hipster की तस्वीरें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com