कैसे एक Hipster लड़की हो

शहरी शब्दकोश के अनुसार, मैं "हिपस्टर" वे 20 और 30 के बीच पुरुष और महिला हैं जो काउंटरकल्चर, स्वतंत्र विचार, प्रगतिशील राजनीति और स्वतंत्र कला की सराहना करते हैं। हिपस्टर अपने बहुत विशिष्ट फ़ैशन-शैली के स्वाद के लिए भी जाना जाता है, अक्सर पुराने या पुरानी वस्त्रों और सामानों का पुन: उपयोग करने के विचार के आधार पर। यदि आप एक हिपस्टर लड़की बनना चाहते हैं, तो आपको पहले सही तरीके से तैयार करना होगा और उपयुक्त सामान चुनना होगा। तब आपको इस संस्कृति की ठोस समझ होगी, कुछ दृष्टिकोण और राय अपनाना।

कदम

भाग 1

एक हिपस्टर लड़की की तरह पोशाक
एक एचपीस्टर लड़की चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
दुकानों पर दुकान करें जो दूसरे हाथ या स्वतंत्र आइटम बेचते हैं। हमेशा सबसे अच्छी दुकानों में नई और महंगी वस्तुओं को खरीदने की आदत का पालन न करें, बल्कि इस्तेमाल किए गए कपड़े की तलाश में पिस्सू बाजार में जाएं। लगभग सभी hipster कपड़े पर खर्च करने के लिए ज्यादा पैसा नहीं है और अक्सर पैसे बचाने के लिए बाजारों में खरीदारी करते हैं और अनूठे वस्तुओं का पता लगाने के लिए जो कि किसी के पास नहीं है
  • स्थानीय अर्थव्यवस्था का समर्थन करने के लिए आप अपने क्षेत्र में स्वतंत्र कपड़े भंडार में भी खरीदारी कर सकते हैं। हिप्स्टर स्वतंत्र सोच और गतिविधियों को महत्व देते हैं, इसलिए आपके क्षेत्र में कपड़ों की दुकानों का समर्थन करना आपके समुदाय की सहायता करने और बहुराष्ट्रीय कंपनियों और बड़ी कंपनियों को समृद्ध करने से बचने का एक शानदार तरीका है।
  • एक एप हिपस्टर लड़की चरण 2 नामक छवि
    2
    बैंड के लिए पुरानी कपड़े और टी-शर्ट देखें कई hipster लड़कियों के पुष्प पैटर्न या अन्य जीवंत डिजाइन के साथ पुराने कपड़े पहनते हैं, काले या रंग की मोजे के साथ। फूलों या कम शर्ट वाले डिजाइनों के साथ लंबे समय तक कपड़े पहनें, जिन्हें आप सर्दियों के सबसे ठंडा दिन मोज़े या घुटने मोजे के साथ जोड़ सकते हैं। गर्मियों में आप एक ही कपड़े नंगे पैर और सैंडल पहन सकते हैं।
  • विंटेज बैंड टी-शर्ट हिपस्टर लड़कियों में भी लोकप्रिय हैं, विशेष रूप से वे 1 9 60, 70 के दशक और 80 के दशक के रोलिंग स्टोन्स, क्रीम, ब्लॉंडी और क्यूर जैसे बैंडों की विशेषता। स्थानीय मदों में इन मदों के लिए देखो। आप विंटेज टी-शर्ट में विशेष खुदरा विक्रेताओं से इंटरनेट पर भी खरीदारी कर सकते हैं
  • यहां तक ​​कि कड़े विवरण और धारीदार टी-शर्ट के साथ तंग-योग्य ब्लाउज भी ऐसी चीजें हैं जो हिप्स्टर गर्ल्स द्वारा की जाने वाली हैं। विशेष जर्सी के लिए देखो, लेकिन याद रखें कि आप सामान को अपनी तरफ देखने के लिए अधिक हिपस्टर देखने के लिए भी उपयोग कर सकते हैं।
  • एक एचपीस्टर लड़की चरण 3 शीर्षक वाली छवि
    3
    जींस शॉर्ट्स खरीदें या खुद कुछ जोड़े को कट कर। कई हिपस्टर लड़कियों को गर्म महीनों के दौरान जीन्स काटा जाता है, एक बैंड से टी-शर्ट या नाभि से निकल जाने वाले एक व्यक्ति के साथ। आप एक स्थानीय दुकान या पिस्सू बाजार में शॉर्ट्स खरीद सकते हैं, लेकिन वैकल्पिक रूप से आप एक पुरानी जोड़ी पैंट स्वयं में कटौती कर सकते हैं
  • ठेठ hipster फैशन शॉर्ट्स जांघ के केंद्रीय या ऊपरी भाग पर पहुंचें। आप डेनिम शॉर्ट्स पहने हुए हैं जो घुटने से ऊपर आते हैं।
  • ठंडा महीनों में आप डेनिम शॉर्ट्स की एक जोड़ी के नीचे मोज़े पहन सकते हैं, इसलिए आप एक आरामदायक लग रहे हैं जो आपको गर्म रखता है।
  • एक एचपीस्टर लड़की चरण 4 नाम वाली छवि
    4
    तुम्हारा से बड़ा आकार की जर्सी के लिए जींस या तंग लेगिंग मैच करें एक हिपस्टर गर्ल के लिए एक सामान्य दिन पहनना एक नीला या काली पतली जींस की एक जोड़ी है, जो एक बड़े आकार का फ़लालीन स्वेटर या शर्ट के नीचे पहना जाता है। यदि आप चाहें, तो आप काले लेगिंग की एक जोड़ी भी पहन सकते हैं
  • आप फ्लायानल शर्ट और विंटेज स्वेटर पिस्च मार्केट में पा सकते हैं, अक्सर अजीब और अनोखी डिजाइनों के साथ। पुरुषों के कपड़े खंड में बड़े आकार स्वेटर के लिए देखो एक सच्चे hipster देखो पाने के लिए, आप भी कमर पर अपनी कमीज टाई कर सकते हैं।
  • हास्यास्पद, विडंबना या जानवरों की निविदा छवियों के साथ स्वेटर की तलाश करें। यहां तक ​​कि बदसूरत क्रिसमस स्वेटर हिपस्टर्स (न केवल क्रिसमस पर!) के साथ लोकप्रिय हैं
  • एक एचपीस्टर लड़की कदम 5 शीर्षक वाली छवि
    5
    वह डेनिम जैकेट और लेदर जैकेट पहनता है। हिपस्टर लड़कियों द्वारा पसंदीदा ओवरकोट एक प्रकाश डेनिम वेस्ट है, जो एक बैंड की टी-शर्ट या एक पुराने पोशाक पर पहना जाता है। अपने देखो को पूरा करने के लिए, चमड़े की जैकेट पहनें, जिसमें दिलचस्प खत्म होते हैं, जैसे कि ज़िप, बटन, स्टड या फ्रिंज।
  • आप अधिक विशेष रूप से देखने के लिए कई परतें पहन सकते हैं। उदाहरण के लिए, आप फ्लेननेल शर्ट पर एक चमड़े की जैकेट लगाने या जैकेट पहनकर और अपनी कमर के चारों ओर फलालैन शर्ट बन्द कर सकते हैं।
  • भाग 2

    अपने देखो करने के लिए Hipster सहायक उपकरण जोड़ें
    एक एचपीस्टर लड़की चरण 6 शीर्षक वाली छवि
    1
    विंटेज बूट या ऑक्सफ़ोर्ड जूते चुनें स्थानीय पिस्सू बाजारों में काले या भूरे रंग के रेट्रो चमड़े के जूते, उच्च और निम्न, के लिए देखें। टखने के जूते का उपयोग हिप्स्टर लड़कियों द्वारा किया जाता है, अक्सर मोजे और एक पुराने कपड़े के साथ पहना जाता है। आप ऑक्सफ़ोर्ड जूते या काले या भूरे रंग के चमड़े के मोकासिन भी देख सकते हैं।
    • कुछ hipster लड़कियों फैशन आराम पसंद करते हैं और कन्वर्ज़ या वैन जूते पहनते हैं, तंग पैंट और एक बैंड की टी शर्ट के साथ।
  • एक एचपीस्टर लड़की चरण 7 शीर्षक वाली छवि
    2
    लंबी हार और अन्य अनूठे सामान खरीदें। कई hipster लड़कियों लंबी necklaces पहनते हैं कि कमर के ऊपर सिर्फ कुछ इंच, एक साधारण लटकन या एक ज्यामितीय आकार के गहने के साथ आते हैं। क्रिस्टल पेंडेंट या अनूठे विवरण के साथ स्थानीय पिस्सू बाजारों में इसी प्रकार की उपसाधन तलाशें।
  • टोपी और बोर्सलिना जैसे सहायक उपकरण का व्यापक रूप से हिप्स्टर लड़कियों द्वारा उपयोग किया जाता है, खासकर बड़े बड़े टोपी टोपी यदि आप वास्तव में कूल्हे देखना चाहते हैं, तो आप अपने बालों को एक जीवंत छाया में रंगीन कर सकते हैं।
  • एक एचपीस्टर लड़की चरण 8 नाम वाली छवि
    3
    अपने कपड़ों के लिए पिन और बटन जोड़ें कई hipster लड़कियों पिन इकट्ठा और उन्हें कोट के कोट पर पहनते हैं। एक बैंड से पिंस या एक अजीब या व्यंग्यात्मक वाक्यांश का उपयोग करने की कोशिश करें। आप पिन के साथ अपने बैग या बैकपैक को सजाने के लिए भी कर सकते हैं, इसलिए आपको एक मजेदार और हिपस्टर देखो मिलेगा।
  • हर बार जब आप एक ऐसी जगह पर जाते हैं जो आपने कभी नहीं किया है या किसी संगीत कार्यक्रम को देखने के लिए ब्रोच खरीदने का प्रयास करें। अपने कोट या जैकेट के लोपल पर सभी नए ब्रोच को अटैच करें।
  • यदि आप चाहें, तो आप एंटीक पिंस भी एकत्र कर सकते हैं। एक विंटेज और ठाठ देखो पाने के लिए सप्ताह के हर दिन एक अलग पिन पहनें।



  • एक एचपीस्टर लड़की कदम 9 शीर्षक वाली छवि
    4
    वह एक स्कार्फ पहनता है सजावटी स्कार्फ भी सामान हैं जो प्रायः हिपस्टर लड़कियों द्वारा उपयोग किए जाते हैं स्ट्रीट मार्केट में स्कार्फ और स्वतंत्र वस्त्र स्टोर देखें। एक अनोखी शैली, चमकीले रंग और बोल्ड डिजाइन के साथ कपड़े चुनें।
  • आप किसी भी प्रकार के कपड़ों पर स्कार्फ पहन सकते हैं। उदाहरण के लिए, आप शर्ट के साथ एक नज़र डाल सकते हैं और जींस अधिक सुंदर लगती हैं, या फूलों की पोशाक के साथ एक सादे रंग का स्कार्फ चुन सकते हैं।
  • ठंडा लोगों के लिए गर्म महीनों और हस्तनिर्मित मॉडल के लिए हल्के कपड़े स्कार्फ चुनें। तुम भी di पर विचार कर सकते हैं जानने के लिए कैसे बुनना और का अपना खुद का स्कार्फ बनाएं, बनाने के लिए अपने hipster और भी अधिक विश्वसनीय लग रहा है
  • एक एचपीस्टर लड़की चरण 10 नाम वाली छवि
    5
    कुछ अच्छे धूप का चश्मा प्राप्त करें या अपने चश्मा पहनें यहां तक ​​कि अजीब धूप का चश्मा और मोटी-रिमयुक्त चश्मा हिपस्टर लड़कियों के लिए बहुत लोकप्रिय सामान हैं। दिल के आकार का धूप का चश्मा पहनने का प्रयास करें, या जॉन लेनन की शैली, या बहुत बड़ी
  • यदि आप वास्तव में चश्मा पहनते हैं, तो यह गौण आपको एक हिपस्टर देखने में मदद कर सकता है। आप शायद मोटे फ्रेम की एक जोड़ी खरीदने पर विचार कर सकते हैं, ताकि वे अधिक दिखाई दे सकें।
  • अगर आप चश्मा नहीं पहनते हैं, लेकिन आप अपना नज़र पूरा करने के लिए चाहते हैं, तो आप हमेशा अनसैले लेंस के साथ एक मॉडल खरीद सकते हैं।
  • एक एचपीस्टर लड़की चरण 11 नाम वाली छवि
    6
    एक रोचक बैग चुनें हिपस्टर लड़कियां अक्सर विशेष बैग पहनती हैं, जैसे बहुत बड़े दूत बैग, बहुत छोटे कंधे बैग या स्फटिक के साथ क्लच बैग। अपने hipster देखो को पूरा करने के लिए, सुनिश्चित करें कि आप हमेशा तुम्हारे साथ एक सुंदर बैग है।
  • कुछ hipster लड़कियों को भी बच्चे वाहक ले आओ
  • अपने इलाके में पुरानी वस्तुओं को बेचने वाले स्टोर में अद्वितीय बैग खोजें।
  • कई hipster लड़कियों DIY प्यार अगर आपके पास एक अच्छा मैनुअल है और आप वास्तव में अनूठे बैग चाहते हैं, तो इसे बनाने और इसे अपने हाथों से बनाने का प्रयास करें
  • भाग 3

    हिपस्टर लाइफस्टाइल का पालन करें
    एक एचपीस्टर लड़की चरण 12 शीर्षक वाली छवि
    1
    संस्कृति और पॉप कला पर प्रलेखित। हिपस्टर लोग अक्सर पॉप संस्कृति के रुझान और वर्तमान प्रभावों को अच्छी तरह जानते हैं - आमतौर पर वे इंटरनेट पर ब्लॉग और अन्य मीडिया के बारे में पढ़ते हैं पता करें कि दुनिया में क्या हो रहा है और वेब पर मौजूद नवीनतम मेम्स, कहानियों और वीडियो पर अपडेट रहें।
    • कुछ साइटें ज्ञात हैं क्योंकि उनके पास हिप्स्टर संस्कृति, जैसे वाइस डॉट कॉम और पिचफ़ॉर्क डॉट कॉम पर बहुत सारी जानकारी है। वहां आपको पॉप संस्कृति में नवीनतम रुझानों और प्रभावों पर अपडेट की गई जानकारी मिलेगी।
    • हिपस्टर अक्सर स्थानीय और समकालीन कला में बहुत रुचि रखते हैं अपने क्षेत्र के संग्रहालयों पर जाएं और उद्योग ब्लॉग्स का अनुसरण करके आपको पसंद आए कलाकारों को ढूंढें। कला की दुनिया में अपने आप को विसर्जित करने की कोशिश करें और समकालीन कला के अपने ज्ञान को समृद्ध करें।
    • हिपस्टर उच्च गुणवत्ता वाले भोजन और पेय में उनकी रुचि के लिए जाना जाता है। वे रेस्तरां, कैफे, पेस्ट्री की दुकानों, बार, पब और दुकानों को जानते हैं जो सड़क के भोजन को बहुत अच्छी तरह से बेचते हैं। हिपस्टर लोग अक्सर किसानों के बाज़ारों और दुकानों में जातीय वस्तुओं की बिक्री करते हैं।
    • हिपस्टर स्थानीय, कार्बनिक और कलात्मक भोजन पसंद करते हैं।
    • एक आत्मनिर्भर hipster साहसिक की भावना के साथ भोजन tackles चाहे वह इथियोपिया के व्यंजनों या होममेड पनीर की कोशिश कर रहा हो, हमेशा नए अनुभव करने का प्रयास करें
    • हिपस्टर भोजन के मामले में फार्म के बारे में बहुत अधिक परवाह नहीं करते हैं वे सभी जगहों की सराहना करते हैं जो एक विशिष्ट वातावरण के साथ सरल और स्वादिष्ट भोजन प्रदान करते हैं। यही कारण है कि वे कट्श क्लब, जैसे ट्राटोरियास, सड़क विक्रेताओं और जैसी पसंद नहीं करते हैं
  • एक एचपीस्टर गर्ल चरण 13 के शीर्षक वाला छवि
    2
    फिल्मों, संगीत और टीवी शो के बारे में अपने ज्ञान को बढ़ाएं Hipster अक्सर सिनेमा, संगीत और टेलीविजन, दोनों वर्तमान और अतीत को जानता है आप अभी नवीनतम और सबसे लोकप्रिय hipster कार्यक्रमों की खोज कर सकते हैं, अपने hipster मित्रों को सिफारिशों के लिए पूछ रहे हैं या ब्लॉग पर शोध कर सकते हैं। हिपस्टर क्लासिक फिल्मों की भी सराहना करते हैं, विशेष रूप से दुनिया भर के स्वतंत्र फिल्म निर्माताओं द्वारा फिल्माए गए अगर आपके क्षेत्र में अभी भी एक दुकान है जो फिल्मों के किराये की पेशकश करती है, जानकारी के लिए लिपिक से पूछता है, या इंटरनेट पर जाइए और हिप्स्टर द्वारा की जाने वाली फिल्मों की खोज करें
  • हिपस्टर संगीत, स्वतंत्र और वैकल्पिक पर युक्तियों के लिए इंटरनेट पर संगीत के बारे में ब्लॉग पढ़ें। यह एक विशेष शैली और एक विशिष्ट कलाकार या समूह पर ध्यान केंद्रित करने के लिए उपयोगी हो सकता है। रैप, हिप-हॉप, आत्मा और ठेला-रॉक के अतिरिक्त, हिपस्टर अक्सर वैकल्पिक और स्वतंत्र संगीत की बात करते हैं
  • एक एचपीस्टर लड़की चरण 14 शीर्षक वाली छवि
    3
    अपने क्षेत्र में सामाजिक और राजनीतिक आंदोलनों के बारे में अधिक जानने के लिए जानें हिपस्टर लोग अक्सर सामाजिक और राजनीतिक समस्याओं पर बहुत ऊपर हैं - कुछ मामलों में, वे विरोध आंदोलनों में भाग लेते हैं और क्षेत्र की रक्षा से संबंधित होते हैं। किसी कारण के बारे में सोचें जो आप इंटरनेट पर चर्चा में रुचि रखते हैं या इसमें रुचि रखते हैं और इसमें भाग लेते हैं, या अपने क्षेत्र में आयोजित किए गए विरोध प्रदर्शन पर जाएं। राजनीतिक और सामाजिक आंदोलनों में भाग लेना, हिप्स्टर संस्कृति के कम सतही पहलुओं में से एक है और आपको एक सुविज्ञ व्यक्ति बनने और अपने समुदाय में शामिल करने की अनुमति देता है।
  • एक एचपीस्टर लड़की चरण 15 नाम वाली छवि
    4
    पारिस्थितिकी-स्थायी तरीके से रहने और पर्यावरण की रक्षा के लिए समाधान ढूंढें कई हिपस्टर्स एक पारिस्थितिक जीवन शैली का पालन करने का प्रयास करते हैं, क्योंकि उनका मानना ​​है कि पर्यावरण की देखभाल करना और जलवायु परिवर्तन के प्रभावों पर विचार करना महत्वपूर्ण है। आप रीसायकल कर सकते हैं, खाद का इस्तेमाल कर सकते हैं या पुराने कपड़ों को दान करने के बजाय दान करने के लिए दान कर सकते हैं।
  • आप अपने द्वारा उत्पादित ग्रीनहाउस गैसों की मात्रा को कम करने की भी कोशिश कर सकते हैं, जैसे कि कार या बस के बजाय बाइक या पैर पर काम करना। हिपस्टर लोग अक्सर साइकिल चालन के बारे में भावुक होते हैं और आप बाइक प्राप्त करके और पूरे वर्ष के दौर का उपयोग करके अपनी संस्कृति के इस पहलू को भी ले सकते हैं।
  • एक एचपीस्टर लड़की चरण 16 नामक छवि का शीर्षक
    5
    अपनी सुरक्षा और आपकी आजादी को अन्य लोगों को दिखाएं हिपस्टर अद्वितीय शैली और जीवन के लिए स्वतंत्र दृष्टिकोण की भावना के लिए जाना जाता है। अपने स्वयं के साधनों और स्वायत्तता में सुरक्षा हिपस्टर शैली के दो बुनियादी तत्व हैं
  • आप अन्य लोगों की उपस्थिति में स्वयं को सुनिश्चित कर सकते हैं या अपने व्यक्तिगत कौशल में विश्वास कर सकते हैं, साथ ही साथ आप इस बात पर ध्यान केंद्रित कर सकते हैं कि आप कैसे जी सकते हैं और स्वतंत्र रूप से काम कर सकते हैं। आप अपने कैरियर में अधिक स्वतंत्रता और स्वायत्तता रखने के लिए अपने लिए काम करना या लचीला अनुसूची का पालन करना चुन सकते हैं। या आप अपनी मौजूदा नौकरी में और अधिक स्वतंत्र और सुरक्षित होने का निर्णय ले सकते हैं, अधिक पहल कर सकते हैं और पदोन्नति प्राप्त करने का प्रयास कर सकते हैं।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com