इंडी कैसे बनें (लड़कियों के लिए)

यह इंडी लड़कियों की प्रशंसा करना आसान है। उनकी उदार शैली के साथ, उनके अद्वितीय संगीत स्वाद और उनके विद्रोही दृष्टिकोण ने कई लड़कियों को जीत लिया, जो उनके समान बनना चाहते हैं। अद्वितीयता के कारण उनकी पहचान होती है, भारतीय लड़कियां समझने में बहुत मुश्किल हो सकती हैं (अन्य लोगों की तुलना में), लेकिन यह मजबूत और स्वतंत्र महिलाओं के लिए महत्वपूर्ण है

कदम

एक अच्छा संगीतकार चरण 6 में शीर्षक वाली छवि
1
स्वतंत्र और अद्वितीय रहें इंडी लोग व्यक्तिपरक हैं क्या आप सच में परवाह है के बारे में पता बनें। उदाहरण के लिए, यदि आप कट्टर लोक पसंद करते हैं, तो Google पर एक खोज करें और इस तरह के संगीत के लिए संभव के रूप में कई बैंड खोजें। खुद होने के नाते इंडी होने के लिए फोकस है कोई अन्य रहस्य नहीं हैं अगर आप फुटबॉल पसंद करते हैं, तो खेलें! लोग क्या कहते हैं, इस बारे में चिंता न करें, क्योंकि वे आपको अपने सपने को आगे बढ़ाने या स्वतंत्र होने में मदद नहीं करेंगे। एक इंडी होने का मतलब यह नहीं है कि आप स्कूल की गतिविधियों में भाग नहीं ले सकते। आपको बस करना है जो आपको पसंद है अगर आपके सभी दोस्त नाच रहे हैं लेकिन आप परवाह नहीं करते हैं, तो इसे अकेले छोड़ दें यदि आप तैराकी पसंद करते हैं, तो पूल के लिए साइन अप करें जिन शौकियों को आप रुचि रखते हैं, उनको विकसित करें, जो दूसरों की पसंद नहीं करते हैं। इसके अलावा, ऐसी पुस्तकों को पढ़ें जो कि लोगों के बीच इतनी सामान्य नहीं हैं (या नहीं लगता कि वे हैं)। पुराने कॉमिक्स पढ़ें, बीटल्स या रोलिंग स्टोन्स जैसी ऐतिहासिक समूहों की जीवनी, जो भी आप चाहते हैं! या, असामान्य किताबें ढूंढने के लिए लाइब्रेरी में सुझाव मांगें - अगर आप उन्हें पसंद करते हैं, तो उन्हें अपने दोस्तों को भी बताएँ।
  • इमेट इमेज नामक बी ए फैशनिस्टा चरण 10
    2
    जो कपड़े आप चाहते हैं उन्हें लाने और अपनी शैली बनाओ इंडी होने के नाते एक मूल रूप होने का मतलब है। आपको प्रवृत्तियों का पालन करने या प्रवृत्ति के अनुकूलन करने की कोशिश नहीं है यदि आप एक लेख देखते हैं कि आप वास्तव में किसी दुकान में पसंद करते हैं, तो उसे खरीदें यह ब्रांडेड कपड़े खरीदने में कोई समस्या नहीं है, महत्वपूर्ण बात यह है कि वे एक व्यक्ति की अपनी शैली के साथ अच्छी तरह से चलते हैं हर कीमत पर वर्तमान के खिलाफ जाने के लिए इच्छुक होने पर न घबराएं। यह बेकार है क्योंकि कोई अंत तक गैर-सिद्धांतवादी नहीं है। यह घोषणा करते हुए कि आप कर रहे हैं, आप अनुरूप होंगे, इसलिए इन गलतफहमी से दूर रहें खरीदारी करने के लिए आदर्श स्थान दूसरी ओर की दुकानों, इस्तेमाल की जाने वाली निजी बिक्री और विभिन्न बाजारों में हैं। एक अनोखे तरीके से तैयार करें, लेकिन अपने आप को अलग दिखने के लिए जुनून न देखें बहादुरी से पोशाक हर कोई इसे पसंद नहीं करेगा, लेकिन आपको जो दिखाना चाहिए उसे आपको प्यार करना चाहिए! याद रखें कि आप एक पुराना या दूसरे हाथ की दुकान में अपेक्षाकृत सस्ते कपड़े पा सकते हैं।
  • अपनी खुद की त्वचा चरण 6 में आराम से रहें
    3
    अपने बालों को बढ़ने की कोशिश करो और इसे प्राकृतिक छोड़ दें वे घुंघराले या लहराती बहुत इंडी हैं, जैसे कि फ्रिंज है। आप एक बैंड जोड़ सकते हैं या उन्हें एकत्र कर सकते हैं, लेकिन उन्हें थोड़ी गड़बड़ कर छोड़ दें।
  • बे पंक पॉप चरण 8 नामक छवि
    4
    सहायक किसी भी शैली के लिए महत्वपूर्ण हैं उदार उपकरणों के विस्तृत वर्गीकरण के बिना इंडी को समझना मुश्किल है! एच जैसे दुकानों में इंडी अलमारी को पूरा करने के लिए आप सस्ते और उपयुक्त टुकड़े खरीद सकते हैं&एम। लेकिन अगर आप एक पैसा भी नहीं छोड़ना चाहते हैं, तो इसे करें-खुद का प्रयास करें आप मोती और घर पर इस तरह की अन्य चीजों को प्राप्त कर सकते हैं। आपकी पसंद के लिए कुछ भी नहीं मिल सकता है? छोटी वस्तुओं की तरह, एक पुरानी चाबी को एक श्रृंखला में संलग्न करने की कोशिश करें। यदि आप चाहें तो सुनहरी चूड़ियां, झुमके, अंगूठियां और शायद कुछ पायलटों में निवेश करें।
  • अपनी सहज त्वचा चरण 18 में दिमाग का शीर्षक
    5
    वर्ग की कोशिश करो भारतीय लड़कियों सुंदर और धूप हैं क्योंकि वे व्यक्तिपरक होना पसंद करते हैं, वे दूसरों के रिक्त स्थान का सम्मान करते हैं और कभी भी घुसपैठ नहीं करते हैं। लोगों को आप के बारे में क्या कहना है कि आप संगीत कैसे पहनते हैं या संगीत सुनते हैं, लेकिन इंडी होने का मतलब बहादुर होना चाहिए ताकि वह दिखा सके कि आप क्या हैं। जब आप दूसरों के साथ बाहर निकलते हैं, तो अपने विचारों को आवाज देने या बातचीत में भाग लेने से डरो मत। मजाक करना, लेकिन किसी को चोट न दें मज़ा और मनोरंजन करें!
  • छवि एक ऊबे अनोखा इंडी सीन किशोर कदम 5 शीर्षक से



    6
    एक अद्वितीय या कलात्मक शौक खोजने की कोशिश करें यदि आपको नहीं लगता कि आप अच्छे हैं, तो कला के सबक प्राप्त करें तस्वीरें लेना शुरू करें, बागवानी के लिए समर्पित, स्याही के साथ पेंट करें या पुरानी किताबें पढ़िए।
  • स्टडी मार्गदर्शिकाएं चरण 8 बनाएं
    7
    सुसंस्कृत होना इंडी लड़कियों ने अपनी संस्कृति परिपक्व बनाने का प्रयास किया। वे जो वे प्यार करते हैं पीछा, भले ही वे अपने साथियों के बीच व्यापक शौक नहीं हैं। आपको प्रतिभाशाली या औसत 10 नहीं होना चाहिए, लेकिन अपनी शिक्षा पर ध्यान दें और अच्छे ग्रेड प्राप्त करने का प्रयास करें। सुनिश्चित करें कि आप शिक्षित हैं और व्यवहार नहीं करते जैसे आप स्कूल की परवाह नहीं करते हैं, सिर्फ "शांत" होने के लिए
  • इमडी इमेडी (लड़कियों के लिए) स्टेप 8
    8
    ऐसे लोगों को ढूंढें जो आपको कलात्मक दृष्टिकोण से प्रेरित कर सकते हैं। विचारों और अपने संगीत की शैली से प्रेरणा ले लो। सबसे लोकप्रिय इंडी मशहूर हस्तियों में से कुछ क्रिस्टोफर ड्रू, ज़ूई डिज़ेनेल और एलिसन सैडोल हैं।
  • शिव संवेदनशील त्वचा चरण 2 नामक छवि
    9
    अपने और अपने शरीर का ख्याल रखना! सनस्क्रीन लागू करें (सनबाथिंग भी मुख्यधारा है, इसलिए इसे टालना), शारीरिक गतिविधि करें और स्वस्थ खाने के लिए
  • जिस तरह से आप पसंद करते हैं उसे व्यायाम करें, जो आपको फिट रखने के लिए समर्पित है। कई इंडी लड़कियों में रेट्रो साइकिल है पेडलिंग भी आपको प्रदूषित नहीं करने देता है!
  • आपकी विद्या में एक विद्रोही के रूप में ज्ञात छवि चरण 1
    10
    वह संगीत की प्रशंसा करता है यह भारतीय लड़कियों के लिए बहुत महत्वपूर्ण है। अपने पसंदीदा शैलियों के इतिहास को खोजें और अपने एमपी 3 प्लेयर में विभिन्न प्रकार के गाने अपलोड करें। आपको ऐसा पसंद नहीं है जिसे इंडी माना जाता है यहां तक ​​कि इस मामले में, आपको एक स्वतंत्र शैली को परिपक्व करना पड़ता है, इसलिए यदि कोई टुकड़ा आपको कुछ बताता है, तो उसे सुनो और शर्मिंदा न हों!
  • टिप्स

    • अपने व्यक्तित्व की सीमाओं का अन्वेषण करें आप क्या चाहते हैं और इसे बढ़ें अपने आप को समझना दूसरों को समझने और अपने विकल्पों में स्वतंत्र होने की कुंजी है।
    • कभी वाक्यांशों का प्रयोग न करें जैसे "यह समलैंगिक है" या "यह बात मंद है" इंडी लड़कियों का सम्मान सभी, और ये वाक्यांश कोई सम्मान नहीं दिखाते हैं।
    • यदि आपको लगता है कि पुरानी पुस्तकों को पढ़ना उबाऊ है, तो उपन्यासों के साथ अजीब नाम और आवरणों के साथ प्रयास करें। वे अक्सर आश्चर्य बताते हैं! स्टीफन किंग के उपन्यास गुणवत्ता वाले डरावनी कहानियों की पेशकश करते हैं। चूंकि आज के कई किशोरों ने इसके बारे में कभी नहीं सुना है, यह जानते हुए कि यह एक बोनस होगा
    • एक खुली और आशावादी मानसिकता की कोशिश करें खुशी संक्रामक है, और बहुत से लोग आपके दृष्टिकोण को पसंद करेंगे
    • यदि आप किसी शहर के अपार्टमेंट में अकेले रहते हैं तो आप इंडी होने के रास्ते पर हैं हालांकि, आप जहां भी रहते हैं, आप इंडी हो सकते हैं। पुराने vases और trinkets खोजें फ़ोटो फ़्रेम करें और फ़्रेम के साथ पुरानी छवियां खरीदें। एक दीवार को भरने के लिए इसका उपयोग करें और दूसरी दीवारों को सफेद छोड़ दें। यदि आप आइटम इकट्ठा कर रहे हैं, उदाहरण के लिए पोस्टकार्ड, आप उन्हें दर्पण के आसपास या कोठरी के दरवाजे पर छड़ी कर सकते हैं।
    • नब्बे के दशक की चट्टान और ब्रिटपोप संगीत शैली हैं, जिनमें एक इंडी आत्मा है
    • अक्सर बाहर जाने की कोशिश करो विभिन्न जगहों पर आमंत्रित करने वाले नए लोगों से मिलें, पार्क में या अपने दोस्तों के साथ समुद्र तट पर जाएं हमेशा अपने कैमरे को अपने पीछे लाओ इंडी लड़कियां मिलनसार हैं, इसलिए सप्ताहांत के दौरान सोशल नेटवर्क से चिपक न लगें। छोड़ने से पहले सनस्क्रीन लागू करना याद रखें
    • अगर आपको कपड़े या स्वेटर नहीं मिलते हैं, तो पैटर्न ऑनलाइन ढूंढें और अपने सभी कपड़े सिलाई करने के लिए उनका इस्तेमाल करें!
    • ऐसे कई लोग हैं जो खुद को और मज़ेदार हो सकते हैं!
    • सुगंध का उपयोग करें, इंडी लड़कियों में गंध नहीं है
    • यदि आपके पास नए कपड़े खरीदने या बनाने के लिए पर्याप्त पैसा नहीं है, तो आप एक पुराने शर्ट के किनारे के आसपास के बटनों को बटोर सकते हैं या आस्तीन फाड़ सकते हैं।
    • यदि आप किसी शहर के अपार्टमेंट में अकेले रहते हैं, तो इंडी बनना बहुत आसान होगा आप बैंड की तलाश में बहुत समय व्यतीत कर सकते हैं, योजना बना सकते हैं और संगठन तैयार कर सकते हैं और घर सजाने कर सकते हैं!

    चेतावनी

    • उन चीजों को न करें जो आपको सिर्फ इंडी के लिए पसंद नहीं हैं सब के बाद, यह किसी भी अन्य की तरह लेबल है तुम क्या पसंद के साथ मज़े करना मौके से अगर यह गतिविधि अपरंपरागत होनी चाहिए, आपके लिए अच्छा है।
    • बहुत से लोग सोचते हैं कि कॉफी पीने या धूम्रपान करने से इसे इंडी ज्यादा लगता है। बुरा मतभेद न सिर्फ इसलिए कि आप इस तरह के रूप में विचार करना चाहते हैं कॉफी के साथ धूम्रपान या अतिरंजना स्वास्थ्य के लिए हानिकारक है। शब्द इंडी यह कम है स्वतंत्र, ऐसा करने की कोशिश करो!
    • अगर किसी को अपने स्वाद के बारे में संदेह है, तो इसे एक प्रशंसा मानिए। बेशक आप वर्तमान का पालन नहीं करते हैं, और यह जन के साथ मिश्रण करने के लिए हमेशा बेहतर होता है।
    • यदि आपको कुछ "इंडी" माना नहीं है, तो आपको इसे खुश करने की ज़रूरत नहीं है
    • कभी नहीं कहो "मैं वास्तव में इंडी हूँ!", यह मूर्खतापूर्ण है, और फिर लोगों को परवाह नहीं है। आपको कपड़े और अपना रवैया अपनाए जाने चाहिए!
    • यदि आप कहते हैं कि आप इंडी बनने की कोशिश कर रहे हैं, तो लोगों को आपके बारे में एक बुरा विचार होगा। यदि आप वास्तव में चाहिए, बस कहना है कि आप मूल बनना चाहते हैं।
    • परेशान मत हो या दूसरों के साथ बहस न करें भारतीय लड़कियां बहुत लोगों के प्रति सम्मान और विनम्र हैं। कृपया व्यवहार करें और आपको एक ही उपचार प्राप्त होगा।
    • दूसरों को नाराज न होने दें। यदि आप अपनी शैली पसंद करते हैं, तो इसे बदलना नहीं है, अद्वितीय होना
    • सिर्फ इसलिए कि कोई आपकी रुचि को लेकर संदेह करता है, इसका मतलब यह नहीं है कि आप अपमान कर रहे हैं। हर कोई एक राय है, इसलिए अन्य लोगों का सम्मान करें और वे आपका सम्मान करेंगे।
    • गैर-सिद्धांतवादी बनने की कोशिश करने के साथ झुकाव मत बनो अन्यथा, आप केवल गैर-अनुरूपता के अनुरूप होने में सक्षम होंगे अपने आप को रहो वर्तमान के अनुकूल होने से बचने का यह सबसे अच्छा तरीका है
    • किसी को एक पहेली न दें अगर कोई आपको बताता है, तो आप इसे ले जायेंगे?
    • घबराहट मत बनो या आपको लगता है कि आप दूसरों की तुलना में बेहतर हैं क्योंकि आपके पास एक इंडी शैली है इस तरह से व्यवहार करने के लिए कुछ भी नहीं है लेकिन इंडी (कोई कहता है कि यह एक हिपस्टर व्यवहार है)!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com