बहुत खर्च के बिना एक preppy और फैशनेबल लड़की की तरह पोशाक करने के लिए कैसे

क्या आप कभी स्कूल में सबसे खूबसूरत और सबसे समृद्ध लड़कियों को देखते हैं (मनोरंजन के दौरान, जब वे अपने दोस्तों के साथ होते हैं या प्रशंसकों के ध्यान देते हैं) सोचते हैं कि आप उनके जैसा बनना चाहते हैं? बुरी खबर यह है कि आमतौर पर टिफ़नी आकर्षण कंगन (जो कि उनकी पतली और टेंड कलाई दिखाएगी) खरीदने के लिए हजारों यूरो उपलब्ध हैं, जबकि आप शायद ही अपने कपड़े और सहायक सामान खरीद सकते हैं, खासकर यदि आप अभी भी हाई स्कूल में जाते हैं फिर भी, यह गाइड आपको सस्ती कपड़ों और सामान खरीदने में मदद करेगा जो आपको समूह द्वारा ध्यान देने की अनुमति देगा, इसलिए मनोरंजन के दौरान आप उनके साथ नाखूनों के नवीनतम संग्रह के बारे में बातचीत कर सकते हैं।

कदम

1
सही कपड़े खरीदें एबरक्रोंबी जैसी ब्रांडों की तरह & फिच preppy नहीं हैं अधिकतर आप इन ब्रांडों के पोलो शर्ट खरीद सकते हैं। आपको बिक्री के दौरान होलिस्ट जैसे दुकानों में खरीदारी करनी चाहिए अन्य कपड़ों के बीच, मूल रंगों का एक पोल प्राप्त करें।
  • 2
    प्रीपीपी स्टोर्स Nordstrom, Macy`s, Barneys और Saks पर आधारित हैं (इन यूएस स्टोर की वेबसाइटों को एक प्रीपी और ट्रेंडी देखो बनाने में प्रेरित करने के लिए देखें) लड़कियों के बीच एक और लोकप्रिय ब्रांड, जिनके पास इस शैली है, विक्टोरिया की सीक्रिक द्वारा गुलाबी हैं- मुझे खाली समय के लिए कपड़े खरीदने के लिए प्रेरित किया गया था। सामान्य तौर पर, भारी लोगो के साथ वस्त्रों से बचें, जब तक कि आप उन्हें शारीरिक गतिविधि के लिए उपयोग नहीं करते हैं अन्य ब्रांड जो आपको प्रेरणा देते हैं, शहरी आउटफिटर्स और मार्शल हैं यदि आप अपने शहर में इन ब्रांडों को नहीं खोजते हैं, तो आप इंटरनेट पर खरीद सकते हैं या प्रेरित हो सकते हैं और फिर अपने पास के स्टोर में खरीदारी कर सकते हैं। सामान्य रूप से, गरीब वस्त्रों और खराब गुणवत्ता वाले कपड़ों के साथ सभी कपड़े से बचें। टिकाऊ सिलाई और टिकाऊ वस्त्रों के साथ केवल वस्त्र खरीदना सुनिश्चित करें, उन्हें जरूरी नहीं कि महंगा हो। सबसे अच्छा वस्त्र उच्च गुणवत्ता वाले हैं, खासकर टिकाऊपन और डिजाइन के मामले में। आपको खराब स्वाद लोगो प्रदर्शित करने की ज़रूरत नहीं है, खासकर अगर कपड़े नकली हैं प्रचार के बारे में अधिक जानने के लिए बिक्री के बारे में जानें और विभिन्न दुकानों और ब्रांडों से न्यूज़लेटर्स के लिए साइन अप करें। आपको मिल सकने वाले सभी ऑफ़र का लाभ उठाएं अंत में, आपको और भी प्रेरित करने के लिए, ग्लैमर जैसे पत्रिकाएं पढ़ें। आपकी कोठरी में उन कपड़ों से मिलना चाहिए जिनमें आप खर्च कर सकते हैं, अपने आप को दूसरों की क्या ज़रूरत नहीं है
  • 3
    अलमारी में आप अवकाश के समय के लिए उपयुक्त प्रीपीडि कपड़े नहीं भूल सकते, जैसे पोलो शर्ट और वी-गर्दन के साथ स्वेटर। लैकोस्टे, जे। क्रू, जे। जिल और एल.एल.बीन (या समान) जैसे ब्रांडों को आसानी से पतली जीन्स और एक बड़ा बैग के साथ जोड़ा जा सकता है।



  • 4
    सामान और गहने प्राप्त करें पाठ्यक्रम के preppy लड़कियों टिफ़नी सहायक उपकरण के लिए पागल हो जाओ। इस ब्रांड के सस्ता उत्पाद को 200 यूरो तक खर्च कर सकते हैं, इसलिए आप उन्हें विशेष अवसरों पर ले सकते हैं। सामान्य तौर पर, दुकानों पर दुकान, जैसे कि एक्सेसोरिज़, जहां आप की ज़रूरतें मिलेंगी। हालांकि, सावधान रहें, क्योंकि इन दुकानों में न केवल प्रीपीपी उपसाधन उपलब्ध हैं, बल्कि रॉक, गैरी और लड़कियों के लिए डिज़ाइन भी शामिल हैं। स्कार्फ और शिशु कंगन खरीदने न करें अगर आपके पास अपने शहर में एक्सेसरिस नहीं है, तो ऑनलाइन शॉप करें और आईसिंग (विशेषकर धूप का चश्मा), एल्डो एक्सेसरीज, अरडीन और एक्ससीटा जैसे स्टोरों से प्रेरणा ले लीजिए। किसी भी मामले में, यदि आपके पास मौका है, तो उन्हें सामान खरीदने से पहले प्रयास करें। हो सकता है कि वे दुनिया में सबसे preppy टुकड़े हैं, लेकिन अगर वे आपको आराम महसूस नहीं करते हैं, यह पैसा खर्च करने के लायक नहीं है यह भी कल्पना कीजिए कि आप उन्हें रोजमर्रा की जिंदगी में कैसे जोड़ेंगे। अपनी पसंदों को बदलने के लिए अलग-अलग आइटम चुनें और तैयारी समाप्त करने के लिए निम्न चरण पढ़ें।
  • 5
    मेकअप पहनना सीखें इसे ज़्यादा मत करो उदाहरण के लिए, काले पेंसिल के साथ आंखों को भारी और पूरी तरह से रूपरेखा न करें। इसके अलावा, आँख छाया का उपयोग करने से बचें, जो बहुत ही गहरे रंग या चमकते हैं। आपका चेहरा ताजा होना चाहिए मस्कारा लागू करें, चल पलक पर गहरे भूरे या काली पेंसिल के साथ एक रेखा खींचना, आंख के अंदरूनी कोने में सफेद या स्वर्ण आंखों के छिलके का स्पर्श करें और एक चमक के साथ समाप्त करें, जो पारदर्शी या रंगीन हो सकते हैं। यह चाल आपके प्राकृतिक सुंदरता को उजागर करेगा। यदि आप कर सकते हैं, एक बरौनी कर्ल में निवेश, यह पर्याप्त एक आर्थिक एक है यदि आप कम कीमत पर गुणवत्ता वाले उत्पादों की तलाश चाहते हैं, तो आप सार की तरह ब्रांडों की चालें कोशिश कर सकते हैं। आपके द्वारा उपयोग की जाने वाली चालें लिहीए जाने योग्य होंगी और अच्छी स्थायित्व होनी चाहिए।
  • 6
    आप प्रीपी और फैशनेबल शैली को फैला सकते हैं, फैशनेबल कपड़ों और साफ-सुथरे कपड़े के संयोजन, जो आइवी लीग को तुरंत बनाते हैं। किसी एक दिन में पहनना चाहते हैं उसके आधार पर उन्हें एक संगठन या वैकल्पिक में मिलाएं। हालांकि, याद रखें कि फैशन का पालन करने के लिए चुपके से असुरक्षित है, जबकि शैली एक वर्ग सूचकांक है, और वह कभी भी दूर नहीं जाती। नतीजतन, किसी भी प्रवृत्ति के सामने हार न दें, उदाहरण के लिए अलौकिक शर्ट के साथ अलमारी न भरें, क्योंकि यह "में" कर रही है। शैली होने का मतलब है कि पतली जीन्स और एक रंगीन जाकेट की एक जोड़ी पहनने में सक्षम है जैसे कि मैं सिर्फ राल्फ लॉरेन कैटवॉक से नीचे आया था।
  • 7
    आप निश्चित रूप से preppy शैली से मोहित हो सकते हैं, लेकिन याद रखें कि आपको अपनी पसंद वाली लड़कियों द्वारा स्वीकार किए जाने वाले दास बनने की ज़रूरत नहीं है। संक्षेप में, अपने सार और अपने स्वाद की दृष्टि खोना मत अपनी शैली और रुचियां बढ़ें अपने आपको पहले से दूसरों की सराहना करने की कुंजी है, आपको किसी की प्रतिलिपि नहीं करना है वास्तव में, नकल से एक मूल काम हमेशा अधिक दिलचस्प होता है। क्या आप अपने विशुद्धता के लिए धन्यवाद महसूस करना चाहते हैं या जन का अनुसरण करते हैं और लोगों के बीच अपने आप को भ्रमित करते हैं?
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com