कैसे पैसा बनाने के लिए यदि आप एक किशोर लड़की हो

क्या आपने कभी सोचा है कि आप जल्दी से कुछ पैसे कमा सकते हैं? आप जितने भी पैसे कमा सकते हैं, आप उनसे खरीद सकते हैं, इन चरणों का पालन करें।

कदम

मनी ऐस एट किशोर गर्ल चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
बच्चा बच्चा यह स्पष्ट है, है ना? आप बच्चों की देखभाल के लिए एक कोर्स भी ले सकते हैं, अस्पतालों में या स्थानीय संघों में, और प्रमाण पत्र प्राप्त कर सकते हैं, कभी-कभी केवल एक दिन बाद। यदि वे जानते हैं कि आप एक कोर्स में भाग ले चुके हैं, तो ग्राहकों को ढूंढना आसान होगा, और शायद आप अधिक कमा सकेंगे।
  • मनी ऐस एट किशोर गर्ल चरण 2 शीर्षक वाली छवि
    2
    सड़क पर काम करें गर्मियों में पड़ोसी बागानों के घास को काट लें, सर्दियों में बर्फ को फावड़ा, वसंत में गिरावट में पत्तियों और पौधे के फूल इकट्ठा करें। ग्राहकों के साथ आपकी लोकप्रियता बढ़ जाती है, तो प्रत्येक बार 50 सेंट की दरें शुरू करने और बढ़ाने के लिए प्रति घंटे 5 यूरो का भुगतान करें। इसके बारे में सोचें: यदि आप 4 घंटे काम करते हैं, तो आपके पास पहले से 20 यूरो होगा। सप्ताह के हर दिन करो, और आपके पास 140 होगा
  • मनी ऐस एट टीन गर्ल स्टेप 3 नामक छवि
    3
    हस्तनिर्मित कंगन, हार और झुमके बेचें, इस्तेमाल किए गए वस्तुओं के साथ पिस्सू बाजार बनाएं या चेहरे की चालें बनाएं और उन्हें बेच दें। कीमतें 5 से 15-20 यूरो के बीच रखें, और आप समृद्ध हो सकते हैं। हम में से कई घरों के आसपास बिखरे हुए आइटम हैं जिनका हम उपयोग नहीं करते हैं, और शायद वे खरीद लेंगे। कोकोआ मक्खन या वेसलीन को चमक या एक रंगीन आंख छाया के साथ मिलाएं और आप को बेचने के लिए एक चमकदार होंठ होगा!
  • मनी ऐस एट किशोर गर्ल चरण 4 शीर्षक वाली छवि
    4
    दोस्तों या अकेले के साथ कार धोएं अपने पड़ोसियों को अपनी मशीन धोने की इजाजत दें, रिश्तेदारों और दोस्तों से भी पूछें। एक छोटी कार के लिए 5 यूरो से शुरू करें, एक औसत के लिए 7 और एक बड़ी कार के लिए 10। यदि आप प्रत्येक आकार के लिए एक धोते हैं, तो आपके पास अपनी जेब में पहले से 22 यूरो होगा। कल्पना करो कि आप एक सप्ताह में कितना कमा सकते हैं!
  • मनी ऐस एट टीन गर्ल चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    5
    लावा और चले गए कुत्ते, अकेले या दोस्तों के साथ! आप हालांकि गंदे हो सकते हैं, इसलिए पुराने और आरामदायक कपड़े पहनें जब मालिक छुट्टी पर जाते हैं तो आप कुत्ते-बैठे भी हो सकते हैं वे आपकी वापसी पर आपको भुगतान करेंगे, और यह तय करते हैं कि वे कितने समय से दूर जा रहे हैं, आप अच्छे पैसे कमा सकते हैं
  • मनी ऐस एट टीन गर्ल चरण 6 के शीर्षक वाला चित्र
    6
    कपड़े, पैटर्न और विभिन्न सामानों के कुछ स्क्रैप्स को एक बेंडेडाशरी में खरीदें। यहां तक ​​कि अगर आप सिलाई का अभ्यास नहीं कर रहे हैं, तो टेम्पलेट्स में दिए गए निर्देशों का पालन करें। आप किसी पिस्सू बाजार या दोस्तों और रिश्तेदारों को अपनी रचनाओं को बेच सकते हैं।



  • मनी ऐस एट किशोर गर्ल चरण 7 नामक छवि
    7
    एक दूसरे हाथ की दुकान पर अपने कपड़े बेच! नए कपड़े खरीदने से पहले, पुराने बेचते हैं, आप अपनी खरीदारी के वित्तपोषण के लिए कुछ पैसे कमा सकते हैं।
  • मनी ऐस एट किशोर गर्ल चरण 8 शीर्षक वाली छवि
    8
    अपने कमरे की सजावट बदलें यदि आप अपने फर्नीचर को बेचने की योजना बना रहे हैं, तो उसे किसी प्रयुक्त फर्नीचर की दुकान पर ले जाएं और पूछें कि वे कितना भुगतान करना चाहते हैं।
  • मनी ऐस एट किशोर गर्ल चरण 9 शीर्षक वाली छवि
    9
    अपने दोस्तों से मिलो और अपने कपड़े जो कि आप उपयोग नहीं करते हैं, उनको आदान-प्रदान करते हैं, या दूसरे बच्चों के लिए एक फैशन शो का आयोजन करते हैं। आप पिस्सू बाजार में भी कपड़े बेच सकते हैं, या पड़ोस में सप्ताहांत के लिए एक को व्यवस्थित कर सकते हैं।
  • मनी ऐस एट टीन गर्ल चरण 10 शीर्षक वाली छवि
    10
    नौकरी खोजें यदि आप काम करने के लिए पर्याप्त पुराने हैं, तो नौकरी ढूंढें, जिसके लिए आप अच्छी तरह भुगतान करते हैं। चारों ओर से पूछें, अखबार के विज्ञापन पढ़िए, लाइब्रेरी बुलेटिन बोर्ड या स्कूल में एक विज्ञापन रखें।
  • मनी ऐस एट किशोर गर्ल चरण 11 शीर्षक वाली छवि
    11
    यदि आप सक्षम हैं, पड़ोस में अन्य लड़कियों के लिए मेक-अप कलाकार बनाएं। शायद जन्मदिन की पार्टी या एक घटना से पहले। 6 साल से कम उम्र के लड़कियों के लिए 3 यूरो का भुगतान करें, 10 वर्ष तक के लिए 5 यूरो और बड़ी उम्र के लड़कियों के लिए 7 का भुगतान करें। आप लड़कों के लिए कुछ भी सोच सकते हैं, जैसे रंगीन जैल और स्प्रे के साथ केशविन्यास अच्छा लक्ज़ !!!!
  • टिप्स

    • शुरुआत में बहुत ज्यादा पैसे मांगना नहीं, लोग ज्यादा खर्च नहीं करना चाहते हैं!
    • पूछें कि आपको क्या लगता है सही है, यह आप पर निर्भर है, लेकिन इसे ज़्यादा नहीं करना याद रखें। ध्यान रखें कि आप एक दिन, सप्ताह और महीने के लिए अब कितना कमाते हैं आप एक अच्छा घोंसले अंडे बनाने में सक्षम हो सकते हैं, है ना?
    • विज्ञापन डालें और केवल पड़ोस में और जिन लोगों के साथ आप जानते हैं, उन्हें छोड़ दें, आप मुसीबत में नहीं जाना चाहते!

    चेतावनी

    • कठोर या अपने ग्राहकों के साथ भी मांग नहीं है।
    • अधिक नौकरियों को स्वीकार न करें, आप कर सकते हैं, और समाप्त कर सकते हैं।
    • यदि आपके पास बहुत अधिक अनुभव नहीं है और आपकी कीमतें अधिक हैं, तो आपको बहुत काम नहीं मिलेगा
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com