अमेज़ॅन के साथ पैसे कैसे बनाएं

क्या आप अमेज़ॅन के साथ पैसे बनाने में रुचि रखते हैं? अमेज़ॅन के साथ आप उत्पादों की बिक्री, प्रकाशन की पुस्तकें, अपनी वेबसाइट पर बैनर विज्ञापन डालकर पैसे कमा सकते हैं।

कदम

मनी मनी विद अमेज़ॅन चरण 1 नामक छवि
1
एक अमेज़ॅन खाता बनाएं अपनी व्यक्तिगत जानकारी सुरक्षित रखने के लिए (क्रेडिट कार्ड नंबर, पता, आदि।), और उत्पादों को बेचने के लिए आपको एक अमेज़ॅन अकाउंट बनाना होगा। हालांकि, उत्पाद बेचने के लिए, आपको एक विक्रेता खाता बनाना होगा।

विधि 1

अमेज़ॅन पर अपने उत्पाद बेचें
मनी मनी अमेज़ॅन चरण 2 नामक छवि
1
अमेज़ॅन पर अपने उत्पादों को बेचें अपने उत्पादों को ऑनलाइन बेचना पैसा बनाने का एक तेज़ तरीका है। वह वस्तु की वास्तविक स्थितियों की घोषणा करता है और आवश्यक जानकारी शामिल करता है।
  • अमेज़ॅन प्रत्येक उत्पाद बेचने के लिए करीब € 0.75 का शुल्क रोक देगा।
मनी मनी अमेज़ॅन चरण 2 बुलेट 1 नामक छवि
  • एक पेशेवर विक्रेता के रूप में पंजीकृत करें यदि आप कई उत्पादों को बेचने का इरादा रखते हैं
    मनी मनी विद एमेजान चरण 2 बुलेट 2 नामक छवि
  • मनी मनी विद अमेज़ॅन चरण 3 नामक छवि
    2
    एक अमेज़ॅन वेबस्टोर बनाएं अमेज़ॅन वेबस्टोर आपको अमेज़ॅन द्वारा प्रदान किए गए उपकरणों की मदद से अपने ईकामर्स साइट को बनाने की अनुमति देता है।
  • विधि 2

    ऑनलाइन विज्ञापन
    मनी मनी विद अमेज़ॅन चरण 4 नामक छवि
    1
    अमेज़ॅन.कॉम पर विज्ञापन दें और अपनी वेबसाइट / कंपनी को ट्रैफ़िक बढ़ाएं इंटरैक्टिव विज्ञापन बनाएँ जो ग्राहकों को आपकी वेबसाइट पर चलाते हैं, अपनी कमाई बढ़ रहे हैं।
  • मनी मनी विद अमेज़ॅन चरण 5 नामक छवि



    2
    अपने उत्पाद सूची को अपलोड करें। उन उत्पादों को चुनें जिन्हें आप अमेज़ॅन पर विज्ञापन देना चाहते हैं। कई उत्पादों को प्रभावित करने वाले लोकप्रिय उत्पादों को चुनने का प्रयास करें एक बार किया, लागत-प्रति-क्लिक शुल्क के लिए बजट सेट करें
  • विधि 3

    प्रकाशन पुस्तकें
    मनी मनी अमेज़ॅन चरण 6 के शीर्षक वाला चित्र
    1
    अपनी पुस्तकें प्रकाशित करें किंडल डायरेक्ट पब्लिशिंग (केडीपी) पर पुस्तकों को मुफ्त में प्रकाशित करें और अपनी पुस्तकों को लाखों ग्राहकों को बेच दें जो किंडल स्टोर का उपयोग करते हैं।
  • मनी मनी विद अमेज़ॅन चरण 7 नामक छवि
    2
    CreateSpace का उपयोग करें CreateSpace Amazon.com और अमेज़ॅन वेबसाइटों पर आपकी पुस्तकों को प्रकाशित करने और वितरित करने में आपकी सहायता करता है।
  • विधि 4

    अमेज़ॅन संबद्ध कार्यक्रम
    मनी मनी अमेज़ॅन चरण 8 के शीर्षक वाला चित्र
    1
    अमेज़ॅन उत्पादों को अपनी वेबसाइट पर विज्ञापन दें अमेज़ॅन उन विज्ञापनों के लिए विज्ञापन पर एक कर का भुगतान करता है जो आपकी वेबसाइट पर पोस्ट किए गए विज्ञापनों के लिए अमेज़ॅन जाते हैं।
    • इस पद्धति से आप पर्याप्त मुनाफा कमा सकते हैं: इन सभी विज्ञापनों में से पहले अपने ब्लॉग या वेबसाइट पर संभावित ग्राहकों को निर्देशित करते हैं। इसके अलावा, आप अपनी साइट या अपने ब्लॉग के माध्यम से किए गए 10% बिक्री तक कमा सकते हैं यह प्रतिशत बेची गई उत्पादों की संख्या के लिए आनुपातिक है, जिसका मतलब है कि जितना अधिक आप बेचते हैं और आपके बिक्री का प्रतिशत अधिक होता है।
    • एक बिक्री अपनी वेबसाइट के माध्यम से किया जाता है, अमेज़न ग्राहक से सब कुछ, वित्तीय लेनदेन, नियंत्रण करने के लिए उत्पाद के वितरण से प्रबंधन करेगा। आपका कमीशन फिर अपने अमेज़न खाते में जमा किया जाएगा और एक बार यह एक निश्चित राशि तक पहुँच जाता है वापस लिया जा सकता आप जिस भुगतान पद्धति (बैंक स्थानांतरण, चेक, उपहार प्रमाण पत्र, आदि) के माध्यम से चुना है।

    टिप्स

    • अमेज़ॅन विज्ञापनों से अपनी कमाई बढ़ाने के लिए अपनी वेबसाइट पर ट्रैफ़िक बढ़ाने की कोशिश करें।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • वेबसाइट (वैकल्पिक)
    • उत्पाद बेचने के लिए
    और पढ़ें ... (2)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com