कैसे एक Hipster हो (किशोर लड़कों के लिए)

क्या आप उन सभी शांत हिपस्टर लोगों से जलन हो रहे हैं? यह आलेख आपको सिखाएगा कि उनमें से एक कैसे बनें!

सामग्री

कदम

छवि एक हिपस्टर (किशोर लड़के) चरण 1 शीर्षक से
1
संगीत हिपस्टर होने का रहस्य है - वास्तव में, यह संस्कृति को कूल्हे के दरवाजे खोलता है। आपको पसंद की जाने वाली शैलियों के साथ शुरू करो, और फिर नए उभरते कलाकारों की तलाश करें साथ ही, अपने पसंदीदा बैंड के पुराने संगीत को सुनें और अपने नवीनतम हिट तक सीमित न करें। उदाहरण के लिए, 90 के दशक के ग्रीन डे का संगीत सबसे हालिया से बहुत अलग है मूल एक के समान अन्य शैलियों की भी कोशिश करें। Pandora.com एक बेहतरीन साइट है जिसे आप पसंद करते हैं।
  • छवि एक शीर्षक हिपस्टर (किशोर लड़के) चरण 2
    2
    जैसा कि एक अन्य लेख में बताया गया है, यह कहने से बचें कि आप सब कुछ पसंद करते हैं यह आपको एक बहुत बड़ा प्रशंसक बना देगा और व्यक्तिगत राय रखने के लिए भी महत्वपूर्ण है
  • छवि एक शीर्षक हिपस्टर (किशोर लड़के) चरण 3
    3
    संगीत कार्यक्रम देखें अपने शहर में कौन खेल रहा है यह पता लगाने का सबसे अच्छा तरीका है कि शहर जाना और पोस्टर देखना है।
  • छवि एक शीर्षक हिपस्टर (किशोर लड़के) चरण 4
    4
    जिस तरह से आप कपड़े पहनते हैं वह बहुत ही महत्वपूर्ण है। क्या मायने रखता है धीरे धीरे बदलें, और अचानक नहीं - इस तरह से आप एक नाटक के लिए एक पास नहीं होगा आमतौर पर, hipster देखो में शामिल हैं रंग का रंग, लेकिन तटस्थ लोगों को खत्म नहीं करते हैं यदि आप एक गुलाबी प्रवेश शर्ट पहनना चाहते हैं, तो इसे काले और गैर-वायलेट पतली जीन्स से मेल करें। साथ ही, अपने आप को झूठी हिपस्टर से अलग करने के लिए कक्षा के साथ ड्रेस करने का प्रयास करें।
  • छवि एक शीर्षक हिपस्टर (किशोर लड़के) चरण 5
    5
    पैंट पतला या तंग-फिटिंग होना चाहिए। उज्ज्वल और तटस्थ रंगों के मिश्रण का उपयोग करें. पैच, पिन और कुछ और जोड़ें मूल रहें पुरुषों के लिए उन पतली जीन्स की तलाश करें, लेकिन थोड़ी सी जगह छोड़ दें और दूसरी त्वचा की तरह नहीं। उन्हें खरीदने से पहले कोशिश करो!
  • छवि एक शीर्षक हिपस्टर (किशोर लड़के) चरण 6
    6



    जूते के लिए, कई विकल्प हैं चक टेलर, वैन और एडिडास ऑरिजिंस अच्छे विकल्प हैं I याद रखें, हालांकि, कि आप एक emo नहीं हैं या एक दृश्य बनाने के लिए नहीं चाहते हैं, तो अनूठा होने की कोशिश करें। महत्वपूर्ण बात यह है कि अलग-अलग दिनों पर पहनने के लिए जूते के कई जोड़े हों। आप उपयोग किए गए लोगों को भी खरीद सकते हैं मोकासिन भी आज़माएं
  • छवि एक शीर्षक हिपस्टर (किशोर लड़के) चरण 7
    7
    स्वेटर के लिए, खुद को टी-शर्ट तक सीमित नहीं करें पोलो शर्ट, वी-गर्दन स्वेटर, आस्तीन स्वेटर आदि के लिए ऑप्टा। सुनिश्चित करें कि आपके पास तंग जर्सी और व्यापक स्वेटर हैं
  • इमेज शीर्षक से एक हिपस्टर (किशोर लड़के) चरण 8
    8
    जब यह ठंडा होता है, तो वह हुड स्टेटशर्ट, थर्मल स्वेटर और कार्डिगन पहनता है। सफ़ाई के साथ सफ़ाई से बचें क्योंकि उनके पास सब कुछ है। इसके अलावा, हुडलेस स्काटशर्ट्स और जिपर की तलाश करें, अद्वितीय हों!
  • छवि एक शीर्षक हिपस्टर (किशोर लड़के) चरण 9
    9
    निहित के लिए, आपके पास अधिक लचीलापन है सैन्य शैली की जैकेट ठीक हैं एक तटस्थ रंग चुनें जो कि सब कुछ के साथ जोड़ा जा सकता है जैकेट यकीन है कि आपकी अलमारी का सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा है, इसलिए इसे अच्छी तरह से चुनें
  • छवि एक शीर्षक हिपस्टर (किशोर लड़के) चरण 10
    10
    चश्मा बड़े और आकर्षक होना चाहिए। वह अपने चेहरे को छिपाने के लिए गर्मियों में धूप का चश्मा पहनता है एक्सेस रंग चुनें अगर आप चश्मा पहनते हैं, तो वेफेयरर्स खरीदें अन्यथा, स्नातक किए हुए लेंस के बिना प्लास्टिक चश्मे खरीदते हैं और उन्हें मज़े के लिए पहनते हैं।
  • इमेज शीर्षक से ए होप्स्टर (किशोर लड़के) चरण 11
    11
    एक स्वस्थ जीवन शैली के लिए ऑप्ट शाकाहारी बनें, विटामिन आदि के साथ पानी पीयें
  • टिप्स

    • विडंबना हो दूसरों के साथ विडंबना और व्यंग्य करने की कोशिश करें, लेकिन स्वयं के बारे में भी।
    • नीयन चिन्ह की तरह दिखने से बचें काले और गहरे हरे सुंदर रंग हैं जब आप स्कूल जाने के लिए घर छोड़ते हैं तो सावधान रहें: क्या आप कोठरी में इंद्रधनुष के साथ एक जैसा दिखना नहीं चाहते हैं? बदल गया है!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com