एक मीठा लोलिता कैसे बनें

लोलिता शैली जापान में जन्मे एक उपसंस्कृति है, मुख्य रूप से विक्टोरियन बच्चों के कपड़ों से प्रभावित होती है, साथ ही रोकोओ फैशन भी। लोलिता शैली के बचकाना पहलुओं पर मुख्य रूप से स्वीट लोलिता ध्यान केंद्रित करता है वे निविदा और आकर्षक प्रभाव बनाने के लिए रंगीन प्रिंट, रिबन और धनुष का उपयोग करते हैं।

कदम

बी ए स्वीट लोलिटा चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
हल्के रंग के सामान ढूंढें उदाहरण के लिए, हैंडबैग, बाल बैंड और मोज़े फूलों के प्रिंट, संगीत नोट्स, मिठाई या कुछ और मीठी (मोजे या पेरिस के साथ ठीक हो जाएगा)।
  • बी ए स्वीट लोलिता चरण 2 नामक छवि
    2
    सब कुछ जो नरम है और एक ही समय में सजाया जाता है, वह ठीक होगा। आप भी काले रंग पहन सकते हैं, लेकिन बहुत ज्यादा नहीं। सबसे लोकप्रिय स्वर, हालांकि, पस्टेल रंग हैं: गुलाबी, हल्के नीले, सफेद / क्रीम, हल्के पीले, मिंट हरे और लैवेंडर
  • 3
    चुनें कि आपके सिर पर क्या रखा जाए। एक लोलिता लगभग हमेशा बाल के लिए सजावट जोड़ती है, क्योंकि यह एक कचरा होता अगर आप वहां भी धनुष नहीं लगा सकते थे। पारंपरिक टोपी टोपी है, जो कि एक हजार आकृतियां और आकारों में मौजूद है, लेकिन आम तौर पर आकार में आयताकार है, ताकि यह धनुष की तरह सिर पर वक्र हो सके।
  • यहां तक ​​कि एक सुंदर धनुष लोकप्रिय है। छोटे फ्लेक्स, जैसे कि उन कपड़ों और इलास्टिक्स पर, जिनका इस्तेमाल आपको कम अतिरंजित दिखना चाहिए, का भी किया जा सकता है। लुलिथ के बीच फूलों के साथ सिर का आकार सामान्य है "क्लासिक", साथ ही पुरानी शैली की टोपी
  • 4
    ब्लाउज की तलाश करें सामान्य तौर पर, लोलीथ त्वचा को कम करने के लिए पसंद करते हैं, और इसलिए आमतौर पर कंधे को कवर किया जाता है। ज्यादातर लोलिता स्कर्ट ब्लाउज पर पहना जाने के लिए बनाये जाते हैं। एक विशिष्ट लोलिता ब्लाउज मोर्चे पर तेजी लाता है और एक कॉलर पेश करता है जिसे पारंपरिक रूप से पीटर पैन शैली में गोल किया जाता है।
  • 5
    एक घंटी के आकार का स्कर्ट पहनना एक लोलिता के आदर्श सिल्हूट में एक पोशाक या स्कर्ट पहनने की घंटी का आकार होता है। पेटीकोट्स और शॉर्ट्स के स्कर्ट के नीचे पहना जाने वाला यह आकार प्राप्त होता है। एक स्कर्ट जो इस आकृति तक पहुंचने के लिए पर्याप्त पेटीकोट नहीं रख सकता है आमतौर पर इस नज़रिए के लिए अनुपयुक्त है। एक लोलिता स्कर्ट घुटने से 5 सेमी से कम नहीं होना चाहिए।
  • बी ए स्वीट लोलिता चरण 4 नामक छवि
    6
    टी-शर्ट और कपड़ों को बहुत कम कटौती या कंधे नहीं दिखाना चाहिए। यदि आप बिना आस्तीन की पोशाक का उपयोग कर रहे हैं, तो ब्लाउज पहनें। लोलिता फैशन का उद्देश्य एक सुन्दर लेकिन गैर-प्रदर्शनी के अंतिम परिणाम प्राप्त करना है और इसका उद्देश्य सेक्सी होना नहीं है! स्कर्ट, सामान्य रूप से, घुटने के ऊपर थोड़ा ऊपर आना चाहिए।
  • € 200 के आसपास लागत वाली एक लोलिता पोशाक, शायद, कीमत के लायक होनी चाहिए। एंजेलिक सुंदर और बेबी जैसे ब्रांड सितारे चमक चमक कभी आपको निराश नहीं करेंगे। अपने उत्पादों को प्यार करें और उन सभी चीजों का ध्यान रखें जिनसे आप खरीदते हैं। यदि आप लगभग समान प्रभाव वाले सस्ता ब्रांडों को चुनना पसंद करते हैं, तो इसके बजाय, अन्ना हाउस और मेटमोरफोसे द्वारा कपड़े खोजें। ब्लाउज, घुटने और जूते के लिए, बॉडीलाइन उत्पादों को इसके बजाय चुनें
    बी ए स्वीट लोलिता चरण 4 बुलेट 1 शीर्षक वाली छवि
  • 7
    जांघिया। एक कुंजी अक्सर अनदेखी की जाती है, लेकिन महत्वपूर्ण महत्व के लिए, कपड़े शॉर्ट्स और पेटीकोट हैं असली लोलिता के सिल्हूट के लिए बहुत आवश्यक घंटी आकार को प्राप्त करने के लिए एक उचित पर्ची आवश्यक है, जबकि एक युवा लोलिता की विनम्रता दिखाने के लिए शॉर्ट्स आवश्यक हैं।
  • आप खुद से पूछ सकते हैं: "लेकिन मुझे ऐसा जांघिया की ज़रूरत क्यों चाहिए अगर कोई उन्हें नहीं देखता?"। क्योंकि आप एक घंटी के आकार का स्कर्ट पहनेंगे याद रखें कि एक असली घंटी की तरह, जब यह स्विंग करता है, यह ऊपर की तरफ बढ़ जाता है, जब एक लोलिता थोड़ा हिलाता है, तब तक एक घंटी के आकार का स्कर्ट उठाया जा सकता है, जिससे सब कुछ नीचे दिखाई देता है एक लोलिता के लिए उसके गुलाबी हैलो किट्टी जाँघों पर कुछ भी नहीं पहने हुए, यह अस्वीकार्य है। शॉर्ट्स का एक सेट पहने हुए, आप अपनी जांघों - और सभी बाकी - आकस्मिक दिखने से दूर रखेंगे
  • 8
    अपने पैरों को मत दिखाओ यहां तक ​​कि अगर एक लोलिता की स्कर्ट घुटनों को झटके से प्रकट कर सकता है, तो एक लोलिता उसके पैरों को भी अक्सर बेनकाब नहीं करती है, क्योंकि यह अनुचित होगा। पैरों को कम से कम घुटने तक कवर करने के लिए आमतौर पर अच्छा अभ्यास होता है, जिसका अर्थ है मोजे पहनना।
  • अन्य विकल्पों में घुटने के मोजे, मोज़ा और अपारदर्शी चड्डी पर शामिल हैं। श्वेत की चड्ं एक लोलिता के लिए बहुत सेक्सी हैं, जबकि मोज़े, विशेष रूप से फीता वाले हैं, सीसी की तरह अप्रसन्न उपसभुजों की भी याद दिलाते हैं, और लोगों के पैरों को देखने के लिए बस कम सुखद हैं।
  • 9
    जूते। लोलिता शैली के पारंपरिक जूते मैरी जेन हैं, लेकिन उच्च समान विकल्प हैं। एक असली लोलिता जूता को बंद किया जाना चाहिए, एक गोलाकार, मोटी टिप, मोटी ऊँची एड़ी या पच्चर के साथ (भले ही नर्तक फिट हो सकते हैं)।
  • इन मानदंडों का पालन करने वाले बूट उपयुक्त हो सकते हैं, भले ही आपको सावधानी बरतनी पड़े कि सीमा तक बहुत दूर न जाए। जापान में विविएन वेस्टवुड की लोकप्रियता के कारण अन्य सही जूते, तथाकथित उन लोगों के साथ हैं "घोड़े की पीठ पर ऊँची एड़ी के जूते"।
  • मोजे बहुत महत्वपूर्ण हैं: लोलिता शैली में, सुंदर और उच्च मोज़े बहुत स्वच्छ हैं। फैंसी वाले हमेशा सर्वश्रेष्ठ होते हैं! मिठाई / केक के साथ मोजे खोजें मुद्रित करें, जानवरों, धनुष, दिल, संगीत नोट आदि
    बी ए स्वीट लोलिता चरण 4 बुलेट 2 शीर्षक वाली छवि
  • बी ए स्वीट लोलिता चरण 4 बुलेट 3 शीर्षक वाली छवि
    10



    इस्तेमाल की गई दुकानों में जाने की कोशिश करो! वास्तव में सफल अंतिम प्रभाव प्राप्त करने के लिए अक्सर कुछ फीता या फ्लेक्स के साथ बिक्री के लिए कुछ कपड़े बदलना संभव हो सकता है! =]
  • बी ए स्वीट लोलिता चरण 3 शीर्षक वाली छवि
    11
    अपने केश चुनें एक लोलिता के लिए उपयुक्त शैली चुनने की कोशिश करें, जैसे कि पिगेट या कर्ल यदि आप विग पहनना पसंद करते हैं तो सुनिश्चित करें कि यह नकली नहीं दिखता है: ईबे पर एक उच्च गुणवत्ता खरीदें सुनिश्चित करें कि आपके पास फ्रिंज है, लेकिन आपको अपनी आंखों को कवर करने की ज़रूरत नहीं होगी।
  • अपने बालों को सजाने के लिए कुछ धनुष, बैंड या फूलों का उपयोग करें।
    बी ए स्वीट लोलिता चरण 3 बुलेट 1 शीर्षक वाली छवि
  • बी ए स्वीट लोलिता चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    12
    लोलिता शैली में बनाओ चेहरे के लिए स्टिकर आराध्य हैं और हल्के गुलाबी लाल होना आवश्यक है! याद रखें कि यह सलाह दी जाती है कि बरौनी एक्सटेंशन, यदि उपयोग किया जाता है, तो बहुत लंबा नहीं है: अन्यथा उनका कोई अच्छा प्रभाव नहीं होगा।
  • बी ए स्वीट लोलिता चरण 6 नामक छवि
    13
    आप के साथ एक खिलौना ले लो यह वैकल्पिक है, लेकिन हैलो किट्टी या अन्य सॉफ्ट खिलौने एक सफल सहायक हो सकते हैं।
  • बी ए स्वीट लोलिता चरण 7 शीर्षक वाली छवि
    14
    यदि आपके पास एक प्रेमी है, तो उसे अपने साथ सुंदर ढंग से पोशाक के लिए मनाने का प्रयास करें
  • बी ए स्वीट लोलिता चरण 8 शीर्षक वाली छवि
    15
    हमेशा अपने आप को, शैली के पक्ष में अपने व्यक्तित्व को खोना नहीं है!
  • बी ए स्वीट लोलिता चरण 9 शीर्षक वाली छवि
    16
    हमेशा तस्वीरों में मुस्कुराओ! अपने दोस्तों के साथ शुद्धिका लो। यह वास्तव में मजेदार गतिविधि है!
  • बी ए स्वीट लोलिता चरण 10 शीर्षक वाली छवि
    17
    अन्य स्वीट लोलिता के साथ बाहर निकलें
  • टिप्स

    • अगर कोई आप का मजाकिया करना चाहता था, तो इसे अनदेखा करें यदि आप विशेष रूप से दयालु महसूस करते हैं, तो अपनी शैली की व्याख्या करने का प्रयास करें। नाराज़ मत हो और अपने स्तर पर खुद को कम न करें!
    • याद रखें कि रवैया आपकी शैली का हिस्सा है लोलिता फैशन लालित्य, विनम्रता और अनुग्रह पर जोर देती है: हमेशा विनम्र, मैत्रीपूर्ण और विनम्र होना महत्वपूर्ण है। यह जरूरी है, खासकर यदि आप रैलीज या लोलिता सम्मेलनों में भाग लेने की योजना बना रहे हैं
    • लोकप्रिय केशविन्यासों में आप पिगेट, कर्ल या बैंग्स के साथ सीधे बाल शामिल कर सकते हैं।
    • चमकदार कपड़े या रिबन का चयन न करें! केवल कपास और पॉलिएस्टर का उपयोग करें अन्य वस्त्र सस्ता हैं, वेशभूषा और किसी न किसी के लिए उपयुक्त हैं, और इसलिए आपकी उपस्थिति को बर्बाद कर सकते हैं।
    • लोलिता फैशन पर और अधिक युक्तियों को देखने के लिए, गॉथिक या लोलिता बाइबल की एक संख्या देखें: इसमें सिलाई पैटर्न, फोटो, साक्षात्कार और ट्यूटोरियल शामिल होंगे!
    • यदि आपके पास एक सीमित बजट है, तो बॉडीलाइन और अन्ना हाउस जैसे कम महंगे ब्रांडों से खरीदने की कोशिश करें। हालांकि, कम खर्चीला ब्रांड अक्सर कम गुणवत्ता प्रदान करते हैं, इसलिए रिबन, डिज़ाइन और कपड़े का परीक्षण करके जितना संभव हो, पोशाक का विवरण जांचने का प्रयास करें। हालांकि, जब तक आप ब्रांडेड पोशाक (जैसे कि बेबी, एंजेलिक सुंदर, मासूम दुनिया, विक्टोरियन मेडेन, आदि) को पैसा नहीं दे सकते तब तक पैसे बचाने की सलाह दी जाती है। आप इंटरनेट पर अवसरों को देख सकते हैं या इस्तेमाल किए गए ब्रांड कपड़े खरीद सकते हैं। लेकिन अगर आप अच्छे हैं, तो आप अपने कपड़े खुद को सीवे लगाने का प्रयास भी कर सकते हैं! सामान्यतः गॉथिक और लोलिता बाइबल जैसे पत्रिका, डिजाइनर कपड़े तैयार करने के लिए आपको विभिन्न सिलाई पैटर्न की पेशकश करेंगे और पत्रिका संख्या आमतौर पर $ 20 (आप उन्हें ऑनलाइन खरीद सकते हैं) की लागतें हैं।
    • उच्च गुणवत्ता वाले लोलिता कपड़ों को खोजने के लिए, आपकी पहली पसंद हमेशा बेबी, स्टार स्टाइल चमक या एंजेलिक सुंदर होना चाहिए - दोनों एक ऑनलाइन दुकान (याद रखें कि वे दोनों बहुत महंगा ब्रांड हैं)। बॉडीलाइन डॉट कॉम सस्ता है और अगर आप सावधानी से खरीदते हैं तो अच्छी गुणवत्ता के कपड़े दे सकते हैं। उस नाम से "कस्टम" में से बचें

    चेतावनी

    • सस्ते सामग्रियों का उपयोग न करें - वे प्रभाव को आसानी से पहनने और बर्बाद कर देंगे
    • किसी भी कारण से सेक्सी के लिए मत देखो! आप प्रभाव को बर्बाद कर देंगे और अन्य लोलिटी आपको नकारात्मक तरीके से न्याय करेंगे।
    • एक लोलिता अवांछित ध्यान आकर्षित कर सकती है जब आप बाहर जाते हैं, सावधान रहें और अपने सामान्य ज्ञान का पालन करें, खासकर यदि आप अकेले हों
    • सस्ते फीता का उपयोग न करें, यह त्वचा को परेशान करता है
    • अगर आप पूरी तरह से डिजाइनर कपड़ों के साथ कपड़े नहीं पहनते हैं, तो कुछ लोलिता आपको दोष लगा सकती है। इसका मतलब यह नहीं है कि आपको केवल हस्ताक्षर किए वस्त्र खरीदना पड़ता है, क्योंकि यह बहुत महंगा है। किसी भी मामले में, अधिकांश लोलिता आप का न्याय नहीं करेंगे। अगर उन्हें ऐसा करना पड़ता है, शायद, वे आपके लिए सही कंपनी नहीं बनेंगी, तो बुरा न होने की कोशिश करें और याद रखें कि आप निश्चित रूप से लोलिता के मुकाबले कम नहीं हैं, क्योंकि आप सिर से पैर तक डिजाइनर नहीं हैं।
    • लोलिता ऑनलाइन समुदाय आम तौर पर नाटक से भरा होता है! यदि आप शांत रहना चाहते हैं, तो दूर रहें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com