लोलिता कैसे बनें

लोलिता शैली एक प्रकार का जापानी स्ट्रीट फ़ैशन है जो रोक्को और विक्टोरियन काल के कपड़े और सौंदर्यशास्त्र से प्रेरित है। अस्सी के दशक में बढ़ती सूर्य की भूमि में शुरू हुआ, तब से यह आंदोलन विकसित और फैल गया है। आजकल, दुनिया भर में इसे देखने के लिए संभव है इस अनुच्छेद के लिए धन्यवाद, आपको पता चल जाएगा कि कौन से कपड़े पहनने के लिए इसे पहनना है, लेकिन इसे शैली और लालित्य के साथ कैसे पहनना है

कदम

भाग 1

सही कपड़े चुनें
बी लोलिता चरण 1.jpeg शीर्षक वाली छवि
1
अपने कपड़े सावधानी से चुनें लोलिता शैली में प्रमुखों हर जगह पाया जा सकता है, लेकिन आइटम है कि इस शैली के सौंदर्य पर पूरी तरह से फिट खोजने के लिए कुछ छोटे से अनुसंधान अधिक करने के लिए हो सकता है। ऑनलाइन और कुछ विशेष दुकानों में, ब्रांडों के उपयोग किए गए कपड़ों (या नहीं) ढूंढना संभव है जो कि लोलिता के लिए पूरी तरह से हैं किसी भी स्थिति में, रचनात्मकता के स्पर्श के साथ, आप अपने पास बिक्री के विभिन्न बिंदुओं से खरीदकर अलमारी को समृद्ध कर सकते हैं।
  • एच जैसे दुकानें&एम स्कर्ट और शर्ट बेचते हैं जो लोलिता से एक अलमारी बनाने के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है
  • एक सस्ती कीमत पर स्कर्ट और विंटेज कपड़े खोजने के लिए दूसरी ओर की दुकानों पर एक नज़र डालें। यह स्पष्ट रूप से बाहर-फैशन वाले कपड़े मिलना संभव है, जो पूरी तरह से लोलिता की शैली में फिट होंगे, यह न बताएं कि आपके पास काफी बचत होगी
  • कपड़े चुनने पर, याद रखें कि कौन से मॉडल इस शैली में प्रबल होते हैं और उनसे मिलान कैसे किया जाता है।
  • बी लूलिटा चरण 2 नामक छवि
    2
    स्कर्ट और शर्ट मिलान करने के लिए खोजें कॉकटेल कपड़े, औपचारिक या गर्मियों में एक सरल कटौती के साथ बहुत अधिक प्रयास किए बिना लोलिता से एक शैली बनाने के लिए आदर्श हैं। आपका लक्ष्य क्लास के पास लगभग विक्टोरियन शैली का होना चाहिए, जो पुष्प प्रिंट और युग की शान से प्रेरित है। देखो प्यारा या सुरुचिपूर्ण हो सकता है।
  • क्लासिक पीटर पैन कॉलर शर्ट या गोलाकार, इस शैली के लिए सबसे आम हैं। आप किसी भी शर्ट का उपयोग कर सकते हैं, लेकिन यह बहुत ढीली नहीं होना चाहिए। हमेशा लालित्य के संदर्भ में सोचें
  • क्लासिक लोलिता स्कर्ट या ड्रेस में एक flared कट है पेटीकोट्स और शॉर्ट्स के लिए यह आकार प्राप्त होता है यह ऊपर घुटने या अधिक से कम पांच सेंटीमीटर ऊपर पहुंच सकता है। यदि आप छोटे और मिटुटा हैं, तो घुटने के ऊपर थोड़ा ऊपर एक मॉडल चुनना बेहतर है, ताकि अधिक पतला देखने के लिए। यह टिप आम तौर पर किसी भी नज़र से लागू होती है
  • अक्सर हम पूरक या विपरीत रंगों का विवरण, जैसे कि काले और सफेद, का विवरण शामिल करते हैं
  • बी लोलिता चरण 3. जेपीईजी शीर्षक वाली छवि
    3
    बाल क्लिप और सुंदर रिबन की तलाश करें एक असली लोलिता एक बाल सहायक के बिना घर नहीं छोड़ता है। क्लिप, सर्किल और फूलों का इस्तेमाल उन्हें सजाने के लिए किया जा सकता है। अन्य बातों के अलावा, वे इस शैली के विशिष्ट तत्वों में से एक का प्रतिनिधित्व करते हैं।
  • इसके अलावा मंडल व्यापक हैं यह विभिन्न आकारों और आकारों में उपलब्ध सहायक है।
  • यहां तक ​​कि बड़े रिबन भी बहुत लोकप्रिय हैं। यदि आप अधिक विचारशील रूप को पसंद करते हैं, तो आप धनुष के साथ सजाए गए कपड़े पहन सकते हैं।
  • बी लोलिता चरण 4.jpeg नामक छवि
    4
    वह विस्तृत अंडरवियर खरीदती है एक फ्लोरिड आकृति बनाने के लिए, जो लोलिता सिल्हूट के लिए आवश्यक है, अक्सर पेटीकोट का उपयोग करना आवश्यक होता है यहां तक ​​कि शॉर्ट्स को एक संगठन को समृद्ध और समृद्ध करने के लिए कई बार उपयोग किया जाता है। यह थोड़ा विस्तृत प्रक्रिया है, लेकिन इससे आपको विक्टोरियन प्रकृति को संरक्षित करने की अनुमति मिलती है।
  • घुटनों या जांघों, मोज़ा और अपारदर्शी मोज़े पर मोजे अक्सर लोलिता के देखने का अभिन्न अंग होते हैं भरे मोज़ा को कभी-कभी बहुत ज्यादा माना जाता है "कामुक" इस शैली के लिए, जबकि टखने मोजे पर्याप्त विस्तृत नहीं हैं
  • बी लोलिता चरण 5 नामक छवि
    5
    पठार के साथ जूता रैक मैरी जेन इस देखो के लिए परिपूर्ण हैं। जूते के बारे में सोचो जो छोटी लड़की चर्च में जाने के लिए पहनती थी एक असली लोलिता जूता एक बंद और गोल टिप होना चाहिए, लेकिन यह भी एक मोटी और मोटी एड़ी या पठार। मोर्चे पर एक धनुष और कम एड़ी वाला जूता भी ठीक होगा।
  • उभयचर गॉथिक या गुंडा लोलिता शैलियों के अनुकूल हैं अन्य आदर्श जूते विवियन वेस्टवुड द्वारा रॉकिंग हार्स हैं: वे मॉडल मैरी जेन में हैं, एक उच्च लकड़ी के प्लेटफार्म के साथ, घुमावदार मोर्चे और पीठ पर एक कटआउट
  • एक लोलिता चरण 6.jpeg रहें
    6
    सहायक उपकरण का उपयोग करें लोलिता से एक अच्छा नज़र सही सामान के साथ और भी बढ़ाया जा सकता है। विशिष्ट शैली पर निर्भर करता है जिसे आप पुनः कार्य करने का इरादा रखते हैं, इसे अलग अतिरिक्त वस्तुओं के साथ समृद्ध करना संभव है। आप निम्नलिखित से चुन सकते हैं (अगले भाग में, आपको लोलिता के विशिष्ट रूपों के लिए विचार मिलेगा):
  • चंदवा;
  • छड़ें;
  • पुरानी शैली की जेब देखता है;
  • क्लच बैग या बैग
  • भाग 2

    एक विशिष्ट देखो चुनें
    छवि एक लोलिता चरण 7.jpeg रहें
    1
    क्लासिक, शरारती देखो की कोशिश करो सबसे व्यापक रूप गॉथिक लोलिता का है। यह एक बहुत ही सरल शैली है, जिसमें एक भयानक स्कर्ट और फफड् आस्तीन है, एक गहन मेकअप और गॉथिक केश के साथ। डार्क लोलिता संगठन आमतौर पर काले या गहरा तीव्र होते हैं, जैसे बैंगनी, बरगंडी और नौसेना।
    • ले लोलिता Guro एक नज़र है जो एक टूटी हुई गुड़िया की तरह दिखता है, तल्लीन, लेकिन एक ही समय में निर्दोष। रक्त से सना हुआ सफेद कपड़े आप महान प्रभाव के साथ इस शैली को बाहर काम करने की अनुमति देते हैं। तय करें कि खूनी प्रभाव कैसे बनायेगा: आप पैच, एक हाथ की गोलाई, और खून से सना हुआ कपड़े का उपयोग कर सकते हैं। बस उन पदार्थों का उपयोग करना सुनिश्चित करें जो आपके आस-पास होने के दौरान आसानी से नहीं जाते हैं और गंदे नहीं होते हैं
    • पंक लोलिता पहना कपड़े, फिशनेट मोज़ा, चेन और स्टड पहनती हैं। इस शैली को दिखाने का रहस्य यह है कि परतों में पोशाक और अन्य गुंडा सामान के साथ घुटने पर साधारण स्कर्ट को सजाने के लिए है। गुलाबी बाल और जड़ी हुई बेल्ट? यह एक गुंडा लोलिता का शास्त्रीय रूप है
    • लोलिता फैशन Guro या बदमाश ने लोकप्रियता खो दी है, इसलिए इस प्रकार के देखने के लिए आइटम ढूंढना मुश्किल हो सकता है।
  • बी लोलिता चरण 8. जेपीईजी शीर्षक वाली छवि
    2
    एक सुंदर लड़की की कोशिश करो यह लोलिता की शैली है मीठा, अंधेरे और गॉथिक देखो का एक अच्छा संस्करण यह रिबन, clasps और ruffles द्वारा विशेषता है आमतौर पर हल्के नीले और लैवेंडर सहित हल्के रंग, गुलाबी, मलाईदार सफेद, शामिल हैं। आप स्कॉटिश कल्पना और अन्य रंगों का भी उपयोग कर सकते हैं, बशर्ते वे फ़ॉस्फोरसेंट नहीं हैं बाल आम तौर पर घुंघराले और जंगली होते हैं
  • बास्केट और पुआल टोपी, फल और स्क्वेर प्रिंट के साथ देश का एक स्पर्श जोड़ें। ज्यादातर लोलिता संगठनों में एक शर्ट शामिल है जो एक डुंगरी स्कर्ट के साथ संयुक्त है, भले ही शर्ट अनिवार्य नहीं है।
  • कुछ लोलिता राजकुमारी या hime लघु मुकुट, मुकुट, असाधारण या विशाल बाल शैलियों और विस्तृत कपड़े के साथ देखो को समृद्ध करें।
  • इस रूप का मुख्य रंग सफेद होना चाहिए, लेकिन आप किसी और को भी चुन सकते हैं, महत्वपूर्ण बात यह है कि आप संगठन में एक रंग पर हावी हैं। कभी कभी लोलिता Shiro और Kuro वे सफेद और काले कपड़े से मेल खाने से पहले सहमत होते हैं जैसे कि वे जुड़वा थे। लोलिता की दुनिया में, हम अक्सर प्रकाश और अंधेरे के बीच के अंतर के साथ खेलते हैं।
    बी लोलिता चरण 9.jpeg नामक छवि
  • लोलिता शैली वा यह पारंपरिक जापानी तत्वों की विशेषता है, जैसे किमोनो, सोडा, या लंबी आस्तीन, ई ओबी, वह सैश है आम तौर पर प्रिंट और सहायक उपकरण के फूल और विस्तृत जापानी रूपांकनों की विशेषता होती है (याद रखें कि यह एक बहुत ही कठिनाई है कि आप एक पोशाक पहने हुए बिना यह काम कर सकते हैं। सामान्य तौर पर, यह एक व्यापक रूप नहीं है)।
  • ले लोलिता रईस पश्चिमी रोमांटिक तत्वों को शामिल करें सामान्य तौर पर, इस शैली में प्यारा प्रिंट, फीता, तामझाम या रिबन शामिल नहीं हैं। स्कर्ट अक्सर लंबा होते हैं, और कोर्सेट्स के साथ कोर्सेट्स और स्कर्ट भी इस्तेमाल होते हैं। सामंजस्यपूर्ण आकृति वाले जैकेट फैले हुए हैं, लेकिन शर्ट, सिलेंडर और घूंघट भी हैं।
  • बी लोलिता चरण 10 शीर्षक वाली छवि



    3
    अधिक मर्दाना लोलिता देखो की कोशिश करो इसे अक्सर काफी स्त्री शैली माना जाता है, लेकिन कुछ प्रकार पुरुष तत्वों और कपड़ों में शामिल हैं आप दूसरों को आश्चर्यचकित करने और अपनी शैली के साथ प्रयोग करने की कोशिश कर सकते हैं।
  • कुछ लोलिता एक समुद्री या समुद्री विषय के लिए चुनते हैं नाविक कॉलर, गहरे नीले और सफेद वस्तुओं इस शैली के लिए आवश्यक हैं। एंकर और रडार जैसे नौटकीय प्रतीकों को देखने को समृद्ध करने की अनुमति मिलती है। लुलिटा के ज्यादातर शैलियों के साथ, एक भरी हुई स्कर्ट, संभवतया पलटवार, प्रदान की जाती है। आप शॉर्ट पफ आस्तीन और जेब के साथ शर्ट भी पहन सकते हैं।
  • शैली Kodona या एक लड़के के रूप में वह लोलिता फैशन की एक और जगह आम उपनगरीय है। इसकी विशेष रूप से जूते और सहायक उपकरण के लिए स्त्री स्पर्श है। Pinocchio घुटने पर पहना जाता है, आमतौर पर फीता या रफ़ल जैसे विवरण के साथ।
  • आप ब्रेसिज़, संबंधों, कटोरे और लंबी मोज़े के साथ अपने नरम दिखाना भी कर सकते हैं। सबसे असाधारण दिखने में गेटर्स, स्टिक्स, सिलेंडर और अन्य विक्टोरियन सामान जैसे आइटम शामिल हो सकते हैं।
  • भाग 3

    एक लोलिता होने के नाते
    बी लोलिता चरण 11. जेपीईजी शीर्षक वाली छवि
    1
    श्रृंगार के साथ एक तीव्र विपरीत बनाएँ अधिकांश लोलिता एक विशेष रूप से विस्तृत करने में कोई मेकअप, लेकिन आम तौर पर आँख छाया और लिपस्टिक के साथ विपरीत में एक स्पष्ट नींव लागू होते हैं, आदेश में एक विक्टोरियन देखो प्राप्त करने के लिए।
    • गहरे गॉथिक शैलियों को सही तरीके से फिर से काम किया जाना चाहिए, गहरे बैंगनी या बैंगनी होंठ और काले आंखों की छाया। लोलिता से एक नज़र मीठा रंग पर ध्यान केंद्रित करना चाहिए, ताकि त्वचा को रोशन करने और गुलाबी प्रभाव प्राप्त करने के लिए
    • लोलिता देखो के लिए मेकअप हमेशा आवश्यक नहीं होता है यदि आप मेकअप पहनना नहीं चाहते हैं, तो आप इसे से बच सकते हैं और कपड़े के निर्विवाद पात्रों को कपड़े के रूप में छोड़ सकते हैं।
  • बी लोलिता चरण 12. जेपीईजी शीर्षक वाली छवि
    2
    आपके द्वारा चुने गए शैली के अनुसार अपने बालों का मुकाबला करें लोलिता के प्रकार के आधार पर आप का प्रतिनिधित्व करने जा रहे हैं, कुछ केशविन्यास अधिक उपयुक्त होंगे। सामान्य तौर पर, लोलिता मीठा उनके बाल मसालेदार होते हैं, जबकि उन अंधेरे या गॉथिक काले बाल, चिकनी और फ्रिंज के साथ।
  • सबसे अच्छे शैली में अक्सर रंगीन ताले भी होते हैं गुलाबी ताले और विशेष रूप से कपास के केश एक लोलिता के विशिष्ट हैं
  • एक गहरे रंग की शैली के लिए, कुछ रंजक गहन वायलेट या अन्य रंगों की किस्में यहां तक ​​कि प्लैटिनम गोरा गॉथिक प्रभाव बनाता है, जैसे कि काले बाल आप जो चाहें समझने के लिए प्रयोग करें और भीड़ से बाहर निकलने की कोशिश करें।
  • बी लोलिता चरण 13.जेपीईजी नामक छवि
    3
    आराम से ड्रेसिंग के लिए लोलिता शैली का आकस्मिक संस्करण आज़माएं रोज़ाना लोलिता द्वारा तैयार करना कठिन होगा, लेकिन अगर आप वास्तव में होना चाहते हैं और आप कॉस्प्ले या एनीम सम्मेलन के लिए इस नज़रने का उपयोग नहीं करना चाहते हैं, तो आप अपने मूल शैली में कुछ बुनियादी तत्वों को शामिल करना सीख सकते हैं। इसमें कई और अधिक मध्यम संस्करण हैं, जो अभी भी देखो के विशिष्ट पहलुओं को बनाए रखते हैं।
  • एक साधारण स्कर्ट और असतत बाल गौण पहनें उन्हें टी-शर्ट और सामान्य जूते से मेल करें। अपने नज़र में स्त्रीत्व के स्पर्श को जोड़ने से आपको और अधिक परिभाषित करने में मदद मिलेगी। सामान्य तौर पर, लंबे पतलून से बचें।
  • कंकड़ और मेक-अप के लिए कुछ समय लें, जैसे आप जब विशेष रूप से परिष्कृत तरीके से तैयार करते हैं। यहां तक ​​कि अगर आप एक साधारण टी-शर्ट पहन रहे हैं, तो आप अभी भी अपनी आत्मा को लोलिता से दिखाएंगे।
  • बी लोलिता चरण 14 नामक छवि
    4
    लोलिता बाइबिल पढ़ें इस संबंध में कई मार्गदर्शक हैं। प्रारंभ में, वे 2,000 के दशक के शुरुआती दिनों में जापान में प्रकाशित हुए थे और हाल ही में विभिन्न भाषाओं में अनुवाद किया गया है, खासकर अंग्रेजी में। फोटोग्राफ, विचार और जीवनशैली प्रस्तावों के साथ, इन पुस्तकों को लोलिता की लाइब्रेरी और नज़र में रुचि रखने वाले सभी लोगों को याद नहीं किया जा सकता है।
  • एक लोलिता चरण 15.जेपीईजी शीर्षक वाली छवि
    5
    एक मोबाइल फोनों या लोलिता सम्मेलन पर जाएं कुछ क्षेत्रों में हम इन शैलियों के प्रशंसकों के लिए बैठकों का आयोजन करते हैं। वे अक्सर लोलिता को आकर्षित करते हैं जीवन शैली, क्लासिक घरेलू कौशल को अपने जीवन में और अधिक पारंपरिक या विक्टोरियन शैली के साथ शामिल करने में रुचि रखते हैं।
  • इसके अलावा एनीमे और कॉस्प्ले सम्मेलनों से आपको लोलिता को पता है कुछ के लिए, हालांकि, यह एक पोशाक है, जो एक वास्तविक लोलिता की शैली से अलग है। हालांकि, वे विचार प्राप्त करने और दिलचस्प लोगों को जानने के अच्छे अवसर हैं।
  • बी लोलिता चरण 16.jpeg नामक छवि
    6
    घर के कामकाज और घर प्रशासन की देखभाल करने के लिए जानें फैशन के अलावा, कुछ लड़कियां लोलिता बनने में रुचि रखते हैं जीवन शैली, जीवन के एक सच्चे दर्शन के बाद जो सुंदरता और सुंदरता की प्रशंसा करता है। कुछ मामलों में, पारंपरिक रूप से एक गृहिणी के लिए जिम्मेदार कौशल, जैसे मिठाई तैयार करने, कढ़ाई और सिलाई, एक की शैली का एक अभिन्न हिस्सा बन जाते हैं। अगर आप बस कपड़े में दिलचस्पी रखते हैं, तो इस पहलू पर विचार करना जरूरी नहीं है, लेकिन इसमें शामिल करने के तरीके हैं। नए कौशल प्राप्त करने के लिए निम्नलिखित लेख पढ़ें:
  • कारचोबी बनाना
  • सीना
  • एक जुर्राब मरम्मत
  • मिठाई तैयार करें
  • स्टोर भोजन
  • एक अच्छी पत्नी होने के नाते.
  • बी लूलिटा चरण 17 नामक छवि
    7
    अपने लिए यह तरीका तैयार करें शब्द लोलिता यह व्लादिमीर नाबोकोव द्वारा एक ही नाम के उपन्यास पर आधारित है, जो कि वयस्क और एक युवा लड़की के बीच संबंधों के बारे में बताता है जो लोलिता नामक एक लड़की है। शब्द का प्रयोग कभी-कभी यौन आकर्षक युवा लड़की के संदर्भ में किया जाता है, लेकिन फैशन इस व्याख्या से बाहर खड़ा करना चाहता है। अधिकांश लोलिता के लिए, इस देखो में कोई सेक्सी नहीं है और पुरुष वरीयताओं के अनुरूप नहीं है। इसका उद्देश्य लालित्य और स्त्रीत्व के पारंपरिक दृष्टिकोण को पुनर्प्राप्त करना है। लोलिता फैशन को एक लड़की को मजबूत महसूस करना चाहिए।
  • टिप्स

    • क्या आप खर्च करने के विचार के बारे में चिंतित हैं? सीना सीखें यह सस्ता है और आपको लोलिता से और भी विशेष कपड़े मिलेंगे।
    • अन्य लोलिता के प्रश्न भी पूछें आपकी मदद करने में वे बहुत खुश होंगे
    • आपके पास लोलिता कपड़ों से भरा एक कोठरी नहीं है आप सामान्य कपड़े, सेक्सी, पजामा और इतने पर हो सकते हैं, संक्षेप में, कपड़ों के साथ जो इस शैली से कोई लेना-देना नहीं है क्या यह आपको एक पहेली बना देगा? बिल्कुल नहीं आप अभी भी एक लोलिता हो जाएगा
    • जब आप लोलिता दिवस का जश्न मनाते हैं, तो अपने दोस्तों को लोलिता को कॉल करें, एक फोटो शूट करें, उन्हें अपनी शैली के साथ हर किसी को जीतने के लिए इंटरनेट पर पोस्ट करें और फैनप्लस फ्रेंड ब्रांड की वेबसाइट पर नए कपड़े ढूंढने के लिए सर्फ करें। अगर आप समान शैली वाले लड़कियों को नहीं जानते हैं, तो आप अपने बच्चे से एक कप के साथ, जो कुछ भी आपके साथ होता है, चमक के साथ मज़ेदार सजाने कर सकते हैं। गिनी सूअरों को ग्लिटर से भरा सौंदर्य प्रसाधन का उपयोग करने के लिए उनके साथ मेकअप करें। खुद को अपने पसंदीदा ब्रांड से एक ड्रेस या गौण दे, एक किताबों की दुकान पर जाएं और एक दिलचस्प पुस्तक ब्राउज़ करें, बहुत सी तस्वीरें ले जाएं और शायद एक नए लोलिता समुदाय में शामिल हों
    • यदि आप लोलिता हैं Shiro, एक पूरी तरह से सफेद पोशाक के साथ संयुक्त कभी काला जूते पहन नहीं।
    • आप जहां रहते हैं, उसके आधार पर, अन्य लोलिता ढूंढना बहुत मुश्किल हो सकता है यदि आप अपने दोस्तों को बताते हैं कि इस शैली में क्या शामिल है, तो वे उत्साहित हो सकते हैं। आप उनके साथ विशुद्ध महिला गतिविधियों को भी कर सकते हैं। लेकिन अगर उन्हें कोई दिलचस्पी नहीं है, तो उन्हें मजबूर न करें।

    चेतावनी

    • यह फैशन रचनात्मकता और अद्वितीयता पर आधारित है। यहां तक ​​कि अगर आप लोलिता के साथ तैयार हों, तब भी आपको अपने व्यक्तित्व को बनाए रखना चाहिए। आप हमेशा अपनी व्यक्तिगत शैली के अनुरूप लोलिता से एक संगठन को अनुकूलित कर सकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com