हरजुकू स्टाइल में ड्रेस कैसे करें

शैली हाराजुकू

यह किशोरावस्था के बीच शुरुआती हज़ारू स्टेशन के पास सड़कों पर, जापान में शिबूया में हुआ था यद्यपि कई लोगों का ध्यान अमेरिकी गायक वेन स्टेफ़ानी के लिए है, हालांकि, शैली का विकास निश्चित रूप से शुरू नहीं हुआ है और न ही उसके साथ खत्म होगा। कई सड़क फैशन की तरह, इसे चिह्नित करना मुश्किल है क्योंकि यह लगातार परिवर्तन करता है और इसके कई रूपों की वजह से। जैसे इस शैली का पालन करने के लिए कोई तरीका नहीं है "अगर मैं स्टैंसिल के साथ किया गया था"लेकिन, अगर आप इस तरह से ड्रेस करना चाहते हैं, तो यहां शुरू करने के लिए कुछ दिशानिर्देश दिए गए हैं।

कदम

विधि 1
हरजुकू स्टाइल का मूल

1
यौगिक और (डी) अलग फैशन को जोड़ती है. हाराजुकू शैली (जापान में हैलोवीन हर रविवार की तरह) का एक ज्ञात तथ्य यह है कि यह तब शुरू हुआ जब जिले के किशोरों के परंपरागत जापानी कपड़े, विशेष रूप से कीमोनो, और उनके अलमारी में geta सैंडल एकीकृत करने के लिए शुरू कर दिया है। इससे पहले, वे ज्यादातर पश्चिम से प्रभावित कपड़े पहनते थे, लेकिन यह परंपरा और आधुनिकता को मिला रहा था जिसने एक नई शैली बनाई। मिश्रण के अन्य उदाहरणों में और मैच करना संभव है कि महिला स्कूल वर्दी के साथ गुंडा लगना या ब्रांडेड कपड़ों के साथ गोथ लगाना शामिल हो। Nell`Harajuku, विभिन्न शैलियों और गंदगी रंग और कारण यह अत्यधिक प्रोत्साहित किया जाता मिश्रण: यदि आप कुछ भी आप चाहते हैं कर सकते हैं यदि आपके संगठन ( "सुझाव" खंड देखें) अपने व्यक्तित्व भारित की अभिव्यक्ति है।

विधि 2
क्या एक Harajuku शैली पहनने के लिए?

1
Harajuku जिले में फैशन में परिवर्तन से परिचित बनें। "हारजुकू शैली" का वर्णन करना असंभव है हारजुकू की सड़कों पर कई शैलियों का उद्भव और विकसित हुआ है, और कई हारजुकु लड़के और लड़कियों ने इनमें से एक या अधिक शैलियों को एकजुट किया है, जो किसी तरह उनके संगठनों में परिभाषित हैं।
  • गॉथिक लोलिता देखो, विक्टोरियन गुड़िया की तरह देखने के लिए गॉथिक, स्त्री और सुरुचिपूर्ण कपड़ों के इस्तेमाल का मतलब है।
  • स्वीट लोलिता देखो को रोकोको युग और अन्य सभी लोलिता उप-संस्कृतियों से जोरदार रूप से प्रभावित किया गया है। यह बच्चे की उपस्थिति पर अधिक ध्यान केंद्रित करता है और मुलायम रंगों और बच्चों की काल्पनिक ठेठ विषयों पर आधारित है। एलिस इन वंडरलैंड, फलों, मिठाई और पात्रों जैसे क्लासिक परियों की कहानियों में लिटिल रेड राइडिंग हूड, स्वीट लोलिता शैली में विषय आ रहे हैं।
  • पंक आंदोलन से प्रेरित जापानी गुंडा, सत्तर के दशक में लंदन से शुरू हुआ, शीर्ष पर शीर्ष पर कपड़े, सहायक उपकरण, चाल और छेद के साथ विद्रोह को बढ़ाना।
  • कॉस्प्ले में आपके पसंदीदा कार्टून / एनीमे के चरित्र या वीडियो गेम्स की तरह ड्रेसिंग शामिल है।
  • डेकोरा शैली चमकीले रंग, उपस्थिति और उपसाधन से सिर तक पैर की अंगूठी का समर्थन करता है। प्लास्टिक के खिलौने और जवाहरात के साथ खुद को "सजाने", और इस शैली के लोगों के लिए यह असामान्य नहीं है कि जब भी वे अपने शोर को सुनें
  • कवाई शैली (जापानी का जिसका शाब्दिक अनुवाद "प्यारा"") बचकाना चंचलता पर बल देता है: एनीमे के अक्षर, स्कर्ट, पस्टेल रंग, खिलौने और इतने पर फहराया।
  • वमोनो शैली पश्चिमी फैशन के साथ मिश्रित परंपरागत जापानी पोशाक को दर्शाती है।

विधि 3
विशिष्ट हारजुकू युक्तियाँ

1
स्तरित कपड़े हरजुकु के फिंगरप्रिंट्स में से एक लेयरिंग है टी-शर्ट, लेगिंग पर कपड़े और इतने पर पहना ब्लाउज पर स्वेटर, निहित या जैकेट। अपने कपड़े लेना (या आप जैसे महसूस कर रहे हैं जैसे कि उदाहरण के लिए फ़ैलाने के द्वारा), आपको विभिन्न शैलियों के मिश्रण को मिलाकर मिलान करना और अपने संगठन के लिए अधिक आयाम जोड़ना।
  • 2
    अपने कपड़े अनुकूलित करें हारुजू संगठन में दूसरे हाथ के टुकड़े और कर-यह-स्टाइल शैली लोकप्रिय हैं। आप एक पुष्प स्कर्ट पहन सकते हैं, लेकिन सोचें कि कैसे अच्छा होगा यदि आप धनुष पीते हैं या यदि आप अधिक अनियमित या कोणीय हेम बनाते हैं। अपने हाथों को कैंची और गोंद के साथ बांधाएं और अपनी दुकानों में कपड़े खरीद लें। या फिर आप जा सकते हैं और अपने टुकड़े सीना कर सकते हैं। बोल्ड कॉर्नर बनाने के लिए कपड़े काटना करना और लाइनें एक बहुत ही सरल काली पोशाक दोनों उल्लेखनीय और मूल बना सकती हैं।



  • 3
    सामान रखो. आपके पास और अधिक विलक्षण व्यक्तियों का उपयोग करें: बेल्ट, झुमके, clasps, गहने और बैग याद रखें, सामान रंगीन और आंख को पकड़ने योग्य हो सकते हैं, और कपड़े के साथ जोड़ा नहीं होना चाहिए। उदाहरण के लिए, हराजूकुको डेकोरा शैली में, सहायक उपकरण सिर से पैर की अंगूठी तक एक संगठन को सजाते हैं और जैसे कि घंटियां कभी कभी अलमारी के लिए श्रवण आयाम जोड़ने के लिए इस्तेमाल होती हैं।
  • 4
    अपने बालों के साथ ब्रेक लें और मेकअप करें. हारजुकू शैली कपड़े पर नहीं रोकती पनीर और अन्य सुंदर हेयर स्टाइल विशेष रूप से लोकप्रिय हैं, जैसा कि डाई है रचनात्मक श्रृंगार, यहां तक ​​कि नाट्य, एक अतिरिक्त स्पर्श जोड़ सकते हैं
  • 5
    सब कुछ पहनें जो आप के लिए उपयुक्त है हारजुकू शैली निश्चित रूप से मुख्यधारा के फैशन और व्यावसायिकता (पंक के रूप में) के खिलाफ एक विरोध नहीं है, लेकिन आपको सबसे अच्छा सूट के अनुसार ड्रेसिंग का एक तरीका है। अगर आपको लगता है कि इंद्रधनुष और पोल्का डॉट लेगिंग एक प्लेड प्रिंट पोशाक के साथ ठीक है, तो उस तरह की पोशाक!
  • विधि 4
    कहो पनीर!

    चित्र हराजूuku शैली चरण 8 के शीर्षक वाला चित्र
    1
    मुस्कुराओ और कहो Chiizu ("पनीर" का जापानी संस्करण)! यदि आप इस जिले के बाहर हरजुकू शैली के बाद ड्रेस अप करते हैं, तो आप शायद उन लोगों से एक नज़र से अधिक याद करेंगे, जिनके बारे में आपके अंतर्राष्ट्रीय फैशन भावना का कोई अंदाज़ा नहीं है। यदि ध्यान सकारात्मक नहीं है, तो अनुग्रह से मुस्कुराएं और अपना व्यवसाय करना शुरू करें। लेकिन, अगर लोग आपको सवाल पूछते हैं या तस्वीरें लेना चाहते हैं, तो कहें! हराजूुक के लोग अपनी शैली पर गर्व करते हैं, और आप भी चाहिए।

    टिप्स

    • बहुत से लोग गलती से सोचते हैं कि हरजुकू शैली के अनुसार ड्रेसिंग का मतलब केवल "कपड़े और सामान का गड़बड़ करना" होता है यद्यपि अलग-अलग शैलियों और भौतिकी को एक जुआ लगाते हैं, तो आपकी शैली को जांचना महत्वपूर्ण है। जिस तरह से लोग हाराजुकू की खरीदारी जिले पोशाक का अध्ययन करके, जिले देखेंगे कि जटिल संगठनों ध्यान से एक निश्चित छवि है, जो एक यादृच्छिक संयोजन और नहीं सोचा था कि वह ऐसा कभी नहीं होगा व्यक्त करने के लिए चुना जाता है।
    • लोकप्रिय मान्यताओं के विपरीत, हराजूुक शैली नहीं वह केवल महिला है यद्यपि कुछ भिन्नता लड़कों (उदाहरण के लिए, गॉथिक लोलिता की शैली) की तुलना में लड़कियों के लिए खुद को ज्यादा उधार देते हैं, हालांकि शैली के कई लक्षण तटस्थ हैं जहां तक ​​सेक्स का संबंध है। सब के बाद, यह सब आपके लिए क्या अच्छा है पर निर्भर करता है, क्यों केवल लड़कियों को मज़ा होना चाहिए?
    • हराजूुक शैली बहुत जल्दी बदलता है "FRUiTS" और "Style-Arena.jp" (नीचे दिए गए "स्रोत और उद्धरण" अनुभाग देखें) जैसे पत्रिकाओं को पढ़कर विकास के साथ आगे बढ़ें। ये खिताब, और जैसे, हारजुकू संगठनों की कई छवियों की पेशकश करते हैं और साप्ताहिक या मासिक अद्यतन होते हैं यदि आप हरजुकू शैली के बाद तैयार करना चाहते हैं, तो फ़ोटो को देखने से प्रेरणा प्राप्त करने का एक अच्छा तरीका है।
    • हरजुकू शैली को पत्रिका का पालन करने वालों के लिए "फ़्रूटीस फैशन" के रूप में भी जाना जाता है, लेकिन इन शब्दों में से कोई भी आमतौर पर जापानी द्वारा प्रयोग नहीं किया जाता है जो स्वयं का वर्णन करते समय शैली का प्रतीक है।

    चेतावनी

    • एक ब्रांड के प्रति निष्ठा से घसीटा न जाएं। हालांकि यह कुछ ब्रांडों के पक्ष में (विशेष रूप से, क्योंकि ब्रांड निष्ठा जापान में बड़े पैमाने पर है) ठीक है, हाराजुकू अपने रूप, के निर्माण के चारों ओर घूमती है तो, अगर आप मॉल के या लोगों कैटलॉग में चित्रित करने के लिए पुतलों की तरह लग रहे करना चाहते हैं, हो सकता है आप हो जाएगा फैशन, लेकिन अद्वितीय नहीं एक केल्विन क्लेन ड्रेस को पहना, पहना आउट जीन्स और एम्फ़िबियन के साथ मिश्रण करने से डरो मत।
    • दूसरों के बारे में चिंता न करें जो आप के बारे में सोचेंगे लोग मान सकते हैं कि आप अजीब हैं एशियाई लोग आपको "गाइजिन" कह सकते हैं, लेकिन यदि आप खुश हैं, तो दूसरों के लिए मत बदलो।
    • कई स्थानों पर, हरुजुकू शैली बिल्कुल भी आम नहीं है, आप तैयार नहीं हो सकते हैं और आपको इस भाग में जाना होगा। जब आप सड़क पर चलते हैं, तो लोग आपके पास घूरेंगे। अपने सिर के साथ आगे बढ़ो आगे बढ़ें और आप जो पहने हुए हैं, उस पर गर्व करें, या आप एक पहेली की तरह दिखेंगे।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com