साइबर गोथ कैसे बनें

साइबर गॉथ की शैली उस अन्य गॉथ की विशेषता है, जो अतीत पर अधिक ध्यान देते हैं। भविष्य में ये गोथ भविष्य में नजर आती हैं, और फैशन में आगे के नॉन रंग, अत्याधुनिक रुझान, मोटी जूते और जूते, मूल बाल एक्सटेंशन, चश्मे, साइबरनेटिक सामान और शारीरिक परिवर्तन शामिल हैं। । एक विचार प्राप्त करने के लिए, यह शैली भविष्य के गोथों का वर्णन करता है। किसी भी मामले में, वहाँ कोई नियम नहीं हैं और न केवल दो अच्छी परिभाषित प्रकार के गॉथिक हैं: आपको किसी समूह या किसी अन्य का हिस्सा महसूस करने की ज़रूरत नहीं है, भले ही यह स्पष्ट हो कि प्रत्येक शैली में अद्वितीय विशेषताओं हैं

याद रखें कि एक साइबर गॉथ बनना हमेशा आसान नहीं होता है और इसके लिए बहुत अधिक धन और शोध की आवश्यकता हो सकती है यह एक जटिल शैली है - अगर सबकुछ सही तरीके से किया जाता है, तो आप बिल्कुल शानदार लग सकते हैं और हर किसी के अलग हैं। यह एक अपेक्षाकृत नई प्रवृत्ति है और अब भी यह अभी भी भूमिगत है, भले ही इसमें हाल ही में लोकप्रियता बढ़ गई है। इसे मज़े करो और आप अन्य सभी गोथों की प्रशंसा करेंगे!

कदम

बी साइ साइबर गॉथ चरण 1
1
हालांकि साइबर गॉथ का एक अच्छा हिस्सा महिलाओं से बना है, हालांकि यह एक अद्वितीय शैली है। मत सोचो कि आप इसे खेती नहीं कर सकते क्योंकि आप एक आदमी हैं। और यह आपकी त्वचा का रंग भी नहीं गिना जाता है यह एक बहु-जातीय प्रवृत्ति है, और उदाहरण के लिए सिर्फ रंग, लैटिन अमेरिकी या एशियाई कई गोथ हैं।
  • साइबर गॉथ चरण 2 के शीर्षक वाला छवि
    2
    साइबर गॉथ और रावेर के बीच का अंतर पता है यूरोप और जापान में, साइबर गोथ मजबूती से रावेर्स की तरफ फैलाते हैं, जो आमतौर पर उज्ज्वल रंगों से होती हैं। अमेरिका और ऑस्ट्रेलिया में, साइबर गॉथ अधिक सैन्य शैली की ओर झुकाते हैं, जिसे रिवेटहेड कहा जाता है। किसी भी स्थिति में, आपको जरूरी नहीं कि उस जगह में सबसे आम प्रवृत्ति के अनुकूल होना चाहिए जहां आप रहते हैं। यदि आप जापान में रहते हैं, तो आप अभी भी एक साइबर गॉथ हो सकते हैं जो आपके अंधेरे पक्ष को दिखाने के लिए पसंद करते हैं। इसी तरह, ऐसे कई लोग हैं जो जापानी साइबर गॉथ की तरह पोशाक करते हैं लेकिन जो अमेरिका या ऑस्ट्रेलिया में रहते हैं
  • साइबर गॉथ के चरण 3 के शीर्षक वाला चित्र
    3
    श्रृंगार के साथ शुरू करें, लेकिन जो कुछ भी आप नहीं चाहते हैं, उसे पसंद न करें या आपको असुविधाजनक न करें। कोई नियम नहीं हैं, इसलिए आपको अपने आप को स्वतंत्र महसूस करना चाहिए। साइबर गॉथ की अधिकांश युक्तियाँ बहुत जटिल हैं और रंग बाकी संगठन के साथ समन्वित हैं आपको सार्वजनिक रूप से प्रदर्शित होने से पहले कई अभ्यासों को समर्पित करना चाहिए, यह आसानी से महसूस करने और अवांछित चमक से बचने के लिए
  • साइबर गॉथ के चरण 4 के शीर्षक वाला चित्र
    4
    नींव प्राप्त करें जो आपके रंग की तुलना में कुछ हल्का टोन है आप मैरिकलिन मैनसन द्वारा इस्तेमाल किए गए मैनीक पैनिक से उन लोगों की कोशिश कर सकते हैं। शुरू में इस पीली प्रभाव के लिए खोज में अतिरंजित नहीं करते: धीरे-धीरे आगे बढ़ें।
  • साइबर गॉथ के चरण 5 के शीर्षक वाली छवि
    5
    विनीत रंगों को लागू करने का प्रयास करें, जो काले, नीले या चौंकाने वाला गुलाबी हैं। महत्वपूर्ण बात यह है कि आप प्रभाव को पसंद करते हैं
  • बी साइ साइबर गॉथ चरण 6
    6
    अगर आप चाहें तो आप आइलिनर भी लागू कर सकते हैं कुछ साइबर गॉथ एक अच्छी मोटी लाइन बनाना पसंद करते हैं। आप इसे आईलिनर ब्रश और एक काली आँख छाया के साथ बना सकते हैं। इस शैली के कई प्रेमी भी हैं जो अक्सर एक नीयन और उज्ज्वल आंखों के छायाएं फैलाते हैं, eyeliner की एक पतली रेखा खींचते हैं और नकली आंखों के झुमके जोड़ते हैं। यह देखो लड़कियों के बीच काफी आम है किसी भी मामले में, वे सिर्फ विचार हैं, सबसे अच्छा आप को पसंद करते हैं।
  • साइबर गॉथ के चरण 7 के शीर्षक वाला चित्र
    7
    कभी-कभी साइबर गॉथ उनके भौहों को दाढ़ी करते थे और उन्हें पुन: लाल करते थे। इससे उन्हें उनको ट्रैक करने की अनुमति मिलती है ताकि उन आँखों के लिए युक्तियों का अनुकूल हो जो वे करेंगे। कुछ लड़कियों का मेक-अप ड्रैग क्वीन के याद दिलाता है।
  • साइबर गॉथ के चरण 8 के शीर्षक वाला चित्र
    8
    यूरोप में (अधिक सामान्यतः स्वीडन और फिनलैंड में) और जापान में, कुछ लड़कियां आँखों के आसपास उज्ज्वल रंग के चिपकने वाला रत्न लागू करती हैं।
  • साइबर गॉथ का शीर्षक
    9
    साइबर गॉथ के बाल अद्भुत हैं वे दोनों डाई और गुना कर सकते हैं और (और यह अधिक आम है) विस्तारित एक्सटेंशन, ब्रीड्स द्वारा वर्णित या किसी भी तरह बुलाया dreadlocks कहते हैं, लागू भय गिर जाता है. उन्हें कृत्रिम बाल, डबल प्लास्टिक स्ट्रिप्स, तार या इलेक्ट्रॉनिक केबल, फोम स्ट्रिप्स या अन्य सामग्रियों से बनाया जा सकता है - इस पर एक नज़र डालें cyberlox बेहतर समझने के लिए कि उन्हें कैसे होना चाहिए जैसा कि साइबर गॉथ फैशन का आम तौर पर एक कृत्रिम रूप या एक विशिष्ट शैली के साथ करना है, यह सामग्री स्पष्ट रूप से स्वाभाविक नहीं है और बाल के लिए उतना मुश्किल नहीं है जितना कि यह है। भय गिर जाता है सिंथेटिक बालों वाले उत्पादों को विभिन्न शैलियों से प्रेरित बनाया जा सकता है, जैसे चीनी की छड़ें (दो रंग इस प्रभाव को प्राप्त करने के लिए हस्तक्षेप करते हैं) और ट्रांजिस्टर (इस मामले में भी रंग दो हैं)। भयानक आकार के एक्सटेंशन का इस्तेमाल एक नजर के लिए भी किया जाता है भय गिर जाता है अधिक स्थायी
  • बी साइ साइबर गॉथ 10 शीर्षक वाली छवि
    10



    बाल के विषय पर बने रहना, शब्द की खोज करें cyberlox वेब पर वे महंगा हो सकते हैं, लेकिन वे एक्सटेंशन और विग्स के लिए एक अच्छा विकल्प हैं और अच्छे दिखते हैं, बशर्ते वे अच्छी तरह से चुने गए हों। उनको विशेष रूप से प्रयास करें मोटी, पूर्ण और रंगीन. उन नीयन भी बेहतर हैं जहाँ तक आप नहीं ढूँढ सकते cyberlox जो आपके बजट के भीतर हैं, आप आसानी से उपयुक्त सामग्री, जैसे फोम, केबल और केनकॉलन बालों को पा सकते हैं, और फिर आप ड्रेड्स बना सकते हैं। जब आप उन्हें डालते हैं, बालों को कवर करने के लिए एक मोटी बैंड जोड़ें, जो आपके माथे पर वजन से दबाव को दूर करेगा।
  • साइबर गॉथ के नाम से छवि का शीर्षक चरण 11
    11
    याद रखें कि बाल बहुरंगी हो सकते हैं काला आम तौर पर सबसे आम आधार छाया है, और सबसे नीयन रंग ठीक हैं। मैनीक आतंक इस प्रकार के रंग हैं, लेकिन ऐसा संभव है कि आपको पहले अपने बालों को बड़ाना होगा। कुछ साइबर गोथ एक इंद्रधनुष टिंट बनाते हैं, जिसमें काले रंग का स्पर्श होता है। हालांकि, आपको उन्हें डालना करने में परेशानी नहीं लेनी पड़ती है, और यह वह जगह है जहां मैं खेलता हूं cyberlox- आप अलग-अलग विग्स के बीच भी चयन कर सकते हैं
  • साइबर गॉथ के चरण 12 के शीर्षक वाली छवि
    12
    साइबर गॉथ शैली में कपड़े खोजने के लिए ऑनलाइन खोज करें लेटेक्स, विनाइल या एलिस्टेन के किसी भी परिधान ठीक हो जाएगा। रंग आमतौर पर एक द्वारा विशेषता है नीयन, सफेद और / या काली रंगों का मिश्रण. विरोधाभास बनाने का प्रयास करें वे कपड़े है प्रतिबिंबित पैनल या इलेक्ट्रॉनिक सर्किट वे बहुत लोकप्रिय हैं साधारण और काले रंग के पहने हुए नीयन नेट मोजे लड़कियों के बीच व्यापक हैं और शांत हैं। बोरिसिओ या रेडियोधर्मी गतिविधियों जैसे प्रतीक के साथ कपड़े ढूंढने की कोशिश करें इस प्रवृत्ति के लिए रंगीन स्पाइक्स वाले हार और विनाइल कंगन की सराहना की जाती है, अगर वे अंधेरे में चमकती हैं एक अच्छी गुणवत्ता वाले vinyl गैस मुखौटा, एक और लोकप्रिय सहायक खोजने की कोशिश करें।
  • बी साइ साइर गॉथ 13
    13
    इंग्लैंड में, कई साइबर गॉथ्स सादे और रंगीन जाल मोजे खरीदते हैं और उन्हें आस्तीन के रूप में उपयोग करने के लिए फाड़ते हैं, विभिन्न रंगों को लेयर करते हैं यह फैशन वास्तव में डेथ्रॉक से उधार लिया गया है, लेकिन जैसा कि यह रंग है, यह अब साइबर गॉथ शैली का भी हिस्सा है।
  • इट साइबर गॉथ स्टेप 14 नामक छवि
    14
    एविएटर और साइबर ग्लास काफी सामान्य हैं। वे आम तौर पर एक के साथ सिर पर पहना जाता है cyberlox (याद रखें कि इसे बहुत लंबे समय तक लेने से गुस्सा आ रहा है, इसलिए एक बैंड कम से कम `सिर को राहत` देगा)।
  • साइबर गॉथ के नाम पर छवि साइज गेट चरण 15
    15
    यदि आप सही उम्र के हैं, तो आपको औद्योगिक संगीत क्लब की शूटिंग शुरू करनी चाहिए और साइबर गॉथ्स का आनंद लिया जाना चाहिए, क्योंकि ऐसा ही कई लोग हैं, जो अपनी खुद की शैली को बढ़ाते हैं। आप एनीमे और कॉमिक सम्मेलनों और वार्षिक वेव गोटिक ट्रेफ़ेन और मैरा लुना पर भी मिल सकते हैं, जो जर्मनी में आयोजित किए जाते हैं और दुनिया भर के दर्शकों को आकर्षित करते हैं।
  • बी साइ साइबर गॉथ चरण 16 के शीर्षक वाला चित्र
    16
    मंच के साथ जूते और अन्य जूते फिर से चमक रहे हैं, इसलिए आपको निश्चित रूप से एक जोड़ी खरीदनी चाहिए। ट्रांसमैटर जैसे ब्रांडों से प्रेरित, स्वभाव वैकल्पिक और डेमोनिया, शैली प्रेमियों के बीच बहुत लोकप्रिय है। इसके अलावा, साइबर गॉथ्स के बीच नकली फर लेग वार्मर्स फैंसी हैं
  • बी साइ साइबर गॉथ 17
    17
    साइबर गॉथ्स में परिवर्तन एक व्यक्ति के शरीर को शामिल करना समान रूप से सामान्य है छेदना और झंकार एक उदाहरण हैं। वे कांजी या अन्य जापानी प्रेरित पात्रों के टैटू हैं। किसी भी मामले में, यह सिर्फ एक उदाहरण है, क्योंकि सभी टैटू के विभिन्न प्रकार होते हैं और हर कोई उनका चयन कर सकता है। इसके अलावा, याद रखें कि स्थायी रूप से या लगभग निश्चित रूप से आपके शरीर को प्रभावित करने वाले परिवर्तन को हल्के ढंग से नहीं लिया जाना चाहिए आपको जरूरी नहीं कि विदारक होना पड़ता है और आपको साइबर गोथ होने के लिए निश्चित रूप से पीड़ित नहीं होना पड़ता है
  • साइबर गॉथ के चरण 18 को शीर्षक वाली छवि
    18
    ईबेएम (इलेक्ट्रॉनिक बॉडी म्यूजिक), औद्योगिक, भविष्य के पॉप और पावर शोर, और क्लबों में लोकप्रिय हैं, जैसे ट्रान्स और एल, वैकल्पिक उप-दलों सहित साइबर गॉथ विशेष रूप से संगीत की सराहना करते हैं। `कठिन नृत्य इसमें ड्रम और बास, सिन्थपॉप, गैबर और सबसे परिष्कृत नृत्य जैसे उप-शैली शामिल हैं। आपको कम से कम कुछ प्रसिद्ध साइबर गॉथ बैंड, वीएनवी राष्ट्र और कुंडल के चिह्न जैसे कुछ जानने के द्वारा इस शैली की खेती करना चाहिए, अन्यथा वे आपको पहेली देंगे। हम इसे दोहराते हैं, औद्योगिक, ईबीएम, भविष्य के पॉप, सिंडोपॉप, टेक्नो, नॉईज और एग्रोग्रेट के बीच, उप-शैलियां विभिन्न हैं। मतभेदों की पहचान सुनिश्चित करें, क्योंकि वास्तव में मतभेद हैं कुछ रमस्टिन शैली की आवाज की ओर झुकाव, दूसरों को एक रेव / क्लब ध्वनि की तरफ।
  • टिप्स

    • आप निश्चित रूप से दूसरों से प्रेरणा ले सकते हैं, लेकिन अभी या बाद में आपको अपनी शैली विकसित करनी है
    • रचनात्मक रहें और अपने संगठनों को स्वतंत्र रूप से बनाएं करो-यह-आप की साइबर गॉथ की सराहना की जाती है, और आपको पैसे बचाता है।
    • आप मॉल, डिपार्टमेंट स्टोर और दूसरी-हाथ की दुकानों में कपड़े और सामान खरीद सकते हैं। आपको जो कुछ भी पसंद है वह खरीदें, कोई नियम नहीं है
    • शैली और संगीत पर एक संपूर्ण शोध करें इससे पहले कि आप जानते हैं कि यह आपके लिए वास्तव में है
    • नीयन के रंग व्यापक हैं, इसलिए संभवतया रचनात्मक बनने की कोशिश करें जब आप अपने मेलों को ठीक करें।
    • कुछ साइबर गोथों के साथ लटकने की कोशिश करें, अपने पसंदीदा बैंडों को सुनें और अपने कपड़े देखें
    • हाल ही में इस दुनिया में प्रवेश करने वाले लोगों के लिए कुछ बैंड, जैसे कि वीएनवी राष्ट्र, कुंडल के चिह्न, द कॉम्बिस्टिस्ट, अयारिया, एन्जिल्सपिट, न्यूरोटिक फिश और केएमएफडीएम हैं।
    • एक दिन से दूसरे में मत बदलो, या वे आपको समझेंगे
    • यूरोपीय देशों की यात्रा करें जहां यह शैली विशेष रूप से व्यापक है, जैसे जर्मनी। संगीत त्योहार वेव गोटिक ट्रेफ़ेन और मैरा लुना ने पूरे विश्व से साइबर गॉथ को आकर्षित किया।
    • कम कीमत पर दिलचस्प टुकड़े खोजने के लिए दूसरे हाथ की दुकानों में कूदो। इसके अलावा, आइटम्स को खोजने के लिए eBay का प्रयास करें
    • अपनी खुद की शैली बनाने की मूल बातें समझने के लिए Futurstate और प्लास्टिक लपेटें (अमेरिका / कनाडा), cyberdog, निषेध, Sektor 1 और बैटरी कार्बनिक (इंग्लैंड और अन्य यूरोपीय देशों) और Takuya एन्जिल (जापान) की तरह कपड़े ब्रांडों से प्रेरित होकर।

    चेतावनी

    • यह निश्चित रूप से इस शैली को विकसित करने के लिए सस्ता नहीं है, इसलिए आपके पास उपयुक्त अलमारी हो सकती है इससे पहले कुछ समय लग सकता है। तो, जैसे ही आप दूसरे हाथ की दुकानों में सस्ता आइटम मिलते हैं, उन्हें अपना स्वयं का बनाएं
    • वे आपकी नज़र / कपड़ों के लिए आपको न्याय कर सकते हैं, लेकिन क्या मायने रखता है कि आप खुश हैं, और कुछ नहीं।
    • ऐसा हो सकता है कि कई इमो / मॉल गोथ आपको पूछने के रास्ते पर रोकते हैं, जहां आपको कुछ कपड़े / जूते / एक्सटेंशन मिलते हैं - पहले तो यह मजेदार हो सकता है, लेकिन फिर यह आपको लंबे समय तक परेशान कर सकता है। यह शानदार कीमत देखने के लिए आप की कीमत है!
    • कुछ साइबर गॉथ्स (विशेष रूप से लड़कियों) को घबड़ाहट के दृष्टिकोण से अलग किया जाता है - बहुत से लोग आप को नाखुशी बनाने की कोशिश करेंगे यदि आप सिर्फ लूप में प्रवेश करते हैं या यदि आप फ़ैशन होने के लिए बदलने का निर्णय लेते हैं।
    • मनोदशा न करें या मर्लिन मैनसन से प्रेरित होने की कोशिश न करें, अन्यथा वे आपको नकली कर सकते हैं, और थोड़ा नहीं।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • मंच के साथ जूते
    • हल्की नींव
    • रंगीन मेकअप
    • नियॉन रंग
    • चश्मा
    • जैविक या रेडियोधर्मी जोखिम, इलेक्ट्रॉनिक सर्किट और बाइनरी कोड से संबंधित प्रतीक याद करते हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com