कैसे एक गैंगस्टर लड़की के रूप में ड्रेस करने के लिए

क्या आपको पोशाक पार्टी के लिए एक महिला गैंगस्टर के रूप में तैयार करना है, या क्या आप इसे ड्रेस की शैली के रूप में अपनाना चाहेंगे? इस चरण दर चरण मार्गदर्शिका में दिखाए गए तरीके से आपको आरंभ करने में सहायता मिलेगी।

कदम

विधि 1
1 9 20 के गैंगस्टर गर्ल (कॉस्टयूम)

छवि एक गैंगस्टर लड़की चरण 1 शीर्षक
1
समय के लिए उचित रूप से कपड़े पहने। कई बेहतरीन परिधान फैशन पर आधारित हैं जो पिछली शताब्दी के `20 और` 30 के दशक में चला गया था। समय पर महिलाओं के लिए सबसे लोकप्रिय पोशाक का कटौती व्यापक था, कूल्हों की रेखा कम या अपरिभाषित थी। यहां तक ​​कि कई किनारों वाले परतदार कपड़े बहुत लोकप्रिय थे। तटस्थ रंग फैशनेबल थे, साथ ही लाल, कोरल, जेड हरे, पीले और गहरे नीले रंग की तरह चमकदार रंग। देखें कि आप एक पोशाक की दुकान या दूसरे हाथ में क्या पा सकते हैं।
  • छवि एक गैंगस्टर लड़की चरण 2 शीर्षक
    2
    एक रेट्रो श्रृंगार और केश का उपयोग करें 1 9 20 के दशक में चाल आम हो गई, महिलाओं ने गहरे लाल होंठ और काले रंग की आंखें पहनना शुरू कर दिया। तलाशी के लिए, लंबे या सीधे कट के लिए लहराती बालों को छोटे लोगों के लिए कर्लदार युक्तियों के साथ आज़माएं।
  • छवि एक गैंगस्टर लड़की चरण 3 शीर्षक से
    3
    निर्बाध उपसाधन फिशनेट स्टॉकिंग्स और ब्लैक या लाल हाई हील्स के साथ अपने नज़र में एक फिनिशिंग टच जोड़ें, फिर समय के लिए उपयुक्त सहायक उपकरण जोड़ें। वह लगभग आधी लंबाई वाली गाँठ या मोटी ओरिएंटल शैली के कंगन पर बंधे मोती की एक लंबी रेखा पहनती हैं। माथे पर चमक के साथ एक बैंड या बालों में सजाए गए कंघी की कोशिश करें। एक अतिरिक्त स्पर्श के लिए, एक पंख वाला बोआ पहनें और एक जांघ-बंधा हुआ अस्तर में एक छोटा खिलौना बंदूक डाल दीजिए।
  • विधि 2
    द टेंटीज़ (कॉस्टयूम) की गणस्टी महिला

    एक गैंगस्टर लड़की चरण 4 नाम वाली छवि
    1
    समय के पुरुषों के कपड़ों की शैली को अपनाना 1 9 20 के दशक के पारंपरिक अमेरिकी माफिया देखो का उपयुक्त, स्त्री के नज़रिए के अनुकूल है। पूर्ण pinstripe क्लासिक के साथ शुरू करो काले जूते और एक सुरुचिपूर्ण टाई और साथ ही बोर्सलिनो भी जोड़ें
  • एक गैंगस्टर लड़की चरण 5 नाम वाली छवि
    2
    उच्चारण मेक-अप और हेयरस्टाइल का उपयोग करें वह जैज के स्वर्ण युग में महिलाओं की आंखों पर एक ही उज्ज्वल लाल लिपस्टिक और अंधेरे आंखों के कांच पहनते हैं। एक तंग रोटी में अपने बाल ले लीजिए (टोपी बेहतर बनाने के लिए) या अपने बाल ढीले और लहराती रखें
  • एक गैंगस्टर गर्ल चरण 6 नाम वाली छवि
    3
    सहायक उपकरण जोड़ें यदि आपकी पोशाक में एक क्लच है, तो एक कस्तूरी रूमाल डालें स्त्री के स्पर्श के लिए कफ पर एक रंग का फूल तय करें यदि आप अपनी जैकेट को बंद करने की योजना बनाते हैं, तो पतलून के लिए ट्राउजर की एक जोड़ी जोड़ें।



  • विधि 3
    आधुनिक गैंगस्टर महिला शैली

    छवि एक गैंगस्टर गर्ल चरण 7 नामक छवि
    1
    अपने रंगों को जानें कई आधुनिक गिरोहों के पास अपने सदस्यों को पहनने के लिए विशिष्ट रंग होते हैं। सुनिश्चित करें कि आपके कपड़े आपको गलत रंगों का उपयोग करके प्रतिद्वंद्वी गिरोह में शामिल होने का विचार नहीं देते हैं।
  • एक गैंगस्टर लड़की चरण 8 शीर्षक वाली छवि
    2
    व्यावहारिक जूते पहनें आपको चलाने में सक्षम होना है, इसलिए एड़ी और सैंडल के पीछे छोड़ दें जूते चुनें जो आपको आसानी से शूट करने के लिए अनुमति देता है और कई घंटों तक खड़े होने के बाद चोट नहीं पहुंचे।
  • एक गैंगस्टर लड़की चरण 9 नाम वाली छवि
    3
    अपनी अलमारी को मिलाएं अपने दैनिक रूप में विभिन्न शैलियों को बदलें। खुले कंधों के साथ बंद-फिटिंग टैंक टॉप, बटन वाले शर्ट, टी-शर्ट और ब्लाउज सड़क के लिए उपयुक्त हैं। जींस या स्कर्ट के लिए, एक ऐसा मॉडल ढूंढें जो आपको सूट करता है
  • एक गैंगस्टर लड़की चरण 10 शीर्षक वाली छवि
    4
    आंख को पकड़ने वाले सामान जोड़ें आकर्षक और बड़े सामान का उपयोग करके दिखाएं कि आप कितने आश्वस्त हैं। सबसे आम महिला गैंगस्टर सामान बैंडस, घेरा बालियां, धूप का चश्मा, क्रूसीफ़िक्स के साथ हार, और बड़े रिंग हैं।
  • बैंग ए गैंगस्टर गर्ल चरण 11 शीर्षक वाली छवि
    5
    अपने बाल रखने के बारे में सोचें जो भी आपकी केश शैली है, वह आपके दृष्टिकोण को दर्शाता है पता है कि एक लंबी पूंछ यह दूसरों के लिए आसान बनाता है ताकि आप जमीन पर फेंक दें यदि आप दौड़ रहे हैं
  • बैंग टू गैंगस्टर गर्ल चरण 12 शीर्षक वाली छवि
    6
    एक्सप्रेस सुरक्षा दूसरों को सीधे आंखों में देखें और एक स्थायी स्थिति को पकड़ो। ऐसे छोटे सिग्नल ये बताते हैं कि आप डरते नहीं हैं और आपके पास सब कुछ नियंत्रण में है।
  • चेतावनी

    • एक गिरोह के सदस्य की तरह ड्रेसिंग और बर्ताव करने से गलत पड़ोस में खराब अनुभव हो सकते हैं। आपको पुलिस द्वारा भी मान्यता प्राप्त होगी और आप भी रोक सकते हैं, आप खोज सकते हैं, आपसे सवाल पूछ सकते हैं या सिर्फ एक घंटे के खराब तिमाही पास कर सकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com