कैसे एक नाचवीं सदी महिला की तरह पोशाक के लिए

1800 के दशक में महिलाओं की शैली आज के रुझानों से बहुत भिन्न है उन दिनों में कपड़े सर्दियों के दौरान गर्म रखने में मदद करने के लिए डिजाइन किए गए थे। फिर भी फिर से तैयार करना संभव है।

कदम

1800 के चरण 1 में ड्रेस की तरह एक महिला शीर्षक वाली छवि
1
शीर्ष के लिए एक परिधान पहनें यह एक निर्बाध टैंक टॉप या परिधान हो सकता है यह पहली और मौलिक आवश्यकता है
  • 1800 के चरण 2 में ड्रेस की तरह एक महिला शीर्षक वाली छवि
    2
    घुटनों या टखनों की ऊंचाई तक पहुंचने वाले तंग लेगिंग पहनें घरों में एक बार जब हीटिंग नहीं था तब गर्मी रखने में मदद की।
  • 1800 के दशक में ड्रेस की तरह एक महिला शीर्षक चित्र 3
    3
    मोजे पहनें, अधिमानतः ऊन, लेगिंग पर। उस अवधि से एक गुड़िया पर कोई नज़रिया यह बताता है 1800 से कोई पोशाक मोज़े के बिना पूर्ण था।
  • 1800 के चरण 4 में पोशाक की तरह एक महिला शीर्षक वाली छवि
    4
    यदि कपड़े 1800 के दशक के अंत तक संदर्भित है, तो शायद किसी प्रकार का टूरनर (या काठी) पहनना अच्छा है। आप उन्हें इंटरनेट पर खरीद सकते हैं या आप पीठ पर स्कर्ट के नीचे एक तकिया संलग्न कर सकते हैं। इसका इस्तेमाल कुछ पेटीकोट के बजाय किया जा सकता है
  • 1800 के दशक में ड्रेस की तरह एक महिला शीर्षक वाली छवि चरण 5
    5
    3-4 पेटीकोट खोजें और पहनें आप उन्हें कपड़ों की दुकानों में खरीद सकते हैं। वे पतले होना चाहिए, लेकिन बहुत ज्यादा नहीं, और कपास का बना है। वे स्कर्ट को झोंके दिखने में मदद करते हैं, और सब कुछ पसंद करते हैं, आपको गर्म रखें



  • 1800 के दशक में ड्रेस की तरह एक महिला शीर्षक चित्र 6
    6
    अंत में, पोशाक पर डाल करने के लिए तैयार हो जाओ एक टुकड़े की पोशाक पहने हुए, टखने तक, जो कि बेजोड़ नहीं है। यदि यह बग़ल में है, तो आप उसे इस तरह से छोड़ने या नीचे एक लंबे बाजू की शर्ट पहनना चुन सकते हैं। हालांकि उस समय कई रंगों का उपयोग किया गया था, सबसे सामान्य पृथ्वी टन पर थे कपास सबसे आम है, लेकिन ऊन भी ठीक है।
  • 1800 के दशक में ड्रेस की तरह एक महिला शीर्षक चित्र 7
    7
    यदि आप इसे अतिरिक्त स्पर्श देना चाहते हैं, तो एक कोर्सेट पहनें इसे ऑनलाइन खरीदने और पैकेज में दिए गए निर्देशों का पालन करने की कोशिश करें। याद रखें कि समय के साथ ही corsets का उपयोग नहीं किया गया, लेकिन 1 9 00 के प्रारंभ तक नहीं।
  • 1800 के चरण 8 में ड्रेस की तरह एक महिला शीर्षक वाली छवि
    8
    अपने बालों को शैली देने के लिए, एक रोटी बनाएं यदि आप 1800 के शुरुआती दिनों का उल्लेख करते हैं, तो आप मंदिरों पर एक लंबा चिंनान और कर्ल ला सकते हैं। अगर आप 1800 के दशक के मध्य पसंद करते हैं, तो आप कानों पर बिना किसी नली के बिना या बग़ल में एक रोटी बना सकते हैं। यदि पोशाक 1800 के दशक के अंत से है, तो आप एक चिहृ € य (या केले) या फ्रिंज के साथ एक फ्रेंच ब्रेंट बना सकते हैं।
  • 1800 के दशक में ड्रेस की तरह एक महिला शीर्षक चित्र 9
    9
    दशकों और सामाजिक स्थिति के आधार पर आप पुन: उत्पन्न करने का प्रयास कर रहे हैं, एक दिन टोपी पहनने पर विचार करें। वे विनम्रता के कारण 1800 के शुरुआती भाग में मजदूर वर्ग की महिलाओं द्वारा पहनाए गए थे, लेकिन यह भी अधिक व्यावहारिक: बाल अक्सर धुलाई नहीं करते थे, इसलिए दिन की टोपी ने क्लीनर उपस्थिति रखने में मदद की। वे ज्यादातर 1800 के शुरुआती या पुराने महिलाओं में इस्तेमाल किए गए थे
  • टिप्स

    • कैसे अपने पसंदीदा दशक में शैली का एक विचार प्राप्त करने के लिए इंटरनेट या पुस्तकों पर चित्रों को देखना याद रखें। रीजेंसी आयु से एक पोशाक पहनने से बचें और नागरिक युद्ध के बारे में बात करें!
    • यहां तक ​​कि अगर घर पर एक पोशाक बनाने में आपको कम खर्च कर सकते हैं, याद रखें कि यह एक खरीदने के लिए निषेधात्मक नहीं है
    • यह पोशाक कार्निवल या हेलोवीन के लिए आदर्श है

    चेतावनी

    • कोर्सेट संलग्न करते समय सावधान रहें यदि आप इसे अक्सर नहीं पहनते हैं, तो जब आप सांस लेते हैं या आगे बढ़ते हैं तो बहुत तंग झुकाव असहज हो सकता है। 1800 और 1 9 00 के बीच में महिलाओं ने वास्तव में तंग कोर्सेट पहना था जो विभिन्न स्वास्थ्य समस्याओं का कारण बना था।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com