कैलिफ़ोर्नियाई में पोशाक कैसे करें

कैलिफोर्निया की लड़कियों, बीच लड़कों द्वारा कम से कम एक प्रसिद्ध गीत का विषय निश्चित रूप से वांछनीय लोगों की श्रेणी है। उनकी शैली की मांग की जाती है क्योंकि वे सूरज से सुखी, खुश और चुंबन महसूस करते हैं क्या आप उनमें से एक की तरह दिखना चाहते हैं, भले ही आप किसी जलवायु में नहीं रहते जहां यह सब साल गर्मियों में है? यहां हम यह बताते हैं कि यह कैसे करना है।

सामग्री

कदम

एक कैलिफोर्निया लड़की चरण 1 जैसे ड्रेस की छवि
1
एक आराम से उपस्थित रहें सामान्य रूप से, वेस्ट कोस्ट शैली एक जुनूनी तरीके से हमेशा की तरह तुलना में सहज और स्वाभाविक है यदि आपके बालों को जगह से बाहर किया गया है या आपके नेल पॉलिश आपके कपड़े से मेल नहीं खाती है, तो कसम खाता हूँ। इन मामलों में, एक आराम और आकस्मिक रवैया बनाए रखने के कैलिफोर्नियाई जैसे ड्रेसिंग का हिस्सा है।
  • एक कैलिफोर्निया गर्ल चरण 2 जैसी पोशाक नाम वाली छवि
    2
    Acconciarti बाल जैसे कि मैं सिर्फ समुद्र तट पर एक दोपहर से वापस आ गया था तुरंत आप एक कैलिफोर्नियाई देखो दे देंगे यहां कुछ सुझाव दिए गए हैं कि यह कैसे करना है।
  • यदि आपके पास लहराती या घुंघराले बाल नहीं हैं, तो सोने से पहले 5 सेमी मोटी की किस्में के साथ अपने बालों को नम रखते हुए एक चोटी बनाओ। जब आप अपनी उंगलियों (अपने बाल कंघी नहीं करते) के साथ अपने बाल चूसने और नाजुक गंदगी जागते हैं। पोर्टल ढीले, या गन्दा रोटी में इकट्ठा या धीमी पूंछ से बंधे। एक हल्के बाल स्प्रे या स्प्रे के साथ पूरा करें।
  • यदि आपके बाल लहराती या घुंघराले हैं, तो इसे धो लें और सोने से पहले सूखी हवा दें। जब आप जागते हैं, अपनी उंगलियों को कंघी बनाते हैं और हाथी को ठीक करने या परिभाषित करने के लिए कुछ बाम डालते हैं। पोर्टल ढीले, या गन्दा रोटी में इकट्ठा या धीमी पूंछ से बंधे। लाह के साथ पूरा करें
  • एक कैलिफोर्निया लड़की चरण 3 जैसी पोशाक नाम वाली छवि
    3
    कुछ सनशाइट बनाएं ऐसे लोग हैं जिनके बाल सूरज में समाशोधन कर रहे हैं यह देखने के लिए कि आपके पास सूरज की छत है, इन चाल का उपयोग करें
  • यदि आपके बाल गोरा, हल्के भूरा या लाल होते हैं, तो स्प्रे बोतल में पानी के साथ नींबू का रस मिलाएं। जड़ से बाल की कुछ किस्में चुनें और उन्हें आगे की तरफ रखें, चेहरे पर। उन्हें पानी की बूंदों से भिगोना, चेहरे से कुछ सेंटीमीटर दूर रखना, और नींबू मिश्रण को शीर्ष पर स्प्रे करें (सुनिश्चित करें कि यह आपके चेहरे पर नहीं जाता है)। फिर इसे एक उच्च तापमान हेअर ड्रायर के साथ सूखा। सप्ताह में एक या दो बार करो और आप देखेंगे कि ये ताले स्पष्ट हो जाएंगे।
  • अंधेरे या गहरे भूरे बालों वाले लोगों के लिए, स्प्रे बोतल में पानी के साथ क्रैनबेरी रस का मिश्रण करें। बालों की जड़ से ताले निकालें और उन्हें ऊपर उल्टा रखें उन्हें पानी से ढंका, उन्हें अपने चेहरे से दूर रखें और उन्हें ब्लूबेरी समाधान के साथ स्प्रे करें (इसे अपने चेहरे पर न दें) फिर उन्हें उच्च तापमान के साथ हेयर ड्रायर के साथ सूखा। इसे सप्ताह में एक बार या दो बार करो और आप देखेंगे कि ये ताले एक गहरे लाल रंग का रंग लेते हैं।
  • एक कैलिफोर्निया गर्ल चरण 4 जैसी पोशाक नाम वाली छवि
    4
    एक वैकल्पिक तरीके से कपड़े कैलिफ़ोर्निया में 40 मिलियन निवासियों और क्या सोचा या अमर है, कैलिफोर्निया में बहुत सी शैलियों हैं। कैटी पेरी के लिए अनुस्मारक: सभी कैलिफोर्नियाई लड़कियों को शॉर्ट्स और बिकनी पहनने नहीं। यद्यपि यहाँ सामान्यीकरण करना मुश्किल है हालांकि सैन फ्रांसिस्को और लॉस एंजिल्स की शैली के बीच कुछ अंतर हैं:
  • सैन फ्रांसिस्को पर्यावरण-ठाठ बुटीक और पुरानी दुकानों के साथ पैक किया गया है। इसका मतलब यह है कि लोग मूल शैली को बनाए रखते हुए पुन: प्रयोज्यता और एक पारिस्थितिकी-अनुकूल फैशन पसंद करते हैं। SFStyle.com के अनुसार, सैन फ्रांसिस्को के लोग भी कुछ कपड़ों की उपयोगिता को पसंद करते हैं क्योंकि मौसम अप्रत्याशित है। इसलिए वे परतों में कपड़े पहनते हैं और नए के साथ पुराने को एक पारिस्थितिकी-स्थायी तरीके से जोड़ते हैं और मौलिकता के स्पर्श के साथ।
  • लॉस एंजिल्स के लोग ऐसे स्थान पर रहने का लाभ (कुछ के लिए बुरी किस्मत) है, जहां हमेशा गर्मियों में रहता है एक प्रमुख शैली के बजाय प्रवृत्तियों हैं। अधिकतर कपड़े बड़ा होते हैं, "स्त्रीत्व को तम्बू का स्पर्श देने के लिए" मेलिसा कोकर के मुताबिक सर्फिंग की संस्कृति निस्संदेह फैशन को प्रभावित करती है, हालांकि यह महिलाओं की तुलना में पुरुषों के लिए अधिक है। लॉस एंजिल्स के लोग अक्सर एक आकस्मिक शैली का विकल्प चुनते हैं, भले ही उसका अध्ययन (और अक्सर महंगा) हो। चमकदार रंग, जैसे फ्लोरोसेंट, फ़िरोज़ा और फ्यूशिया, हावी
  • एक कैलिफोर्निया गर्ल चरण 5 जैसी पोशाक नाम वाली छवि
    5



    अवकाश के लिए कपड़े कैलिफ़ोर्नियाई देखो के बारे में कई रूढ़िवादी आप टीवी पर देखते हैं, उन लोगों पर आधारित होते हैं जो खेल या सर्फिंग, स्केट या लंबी पैदल यात्रा के लिए ड्रेस करते हैं। इन कपड़े आंदोलन बिना किसी फैशनेबल हैं, इसलिए वे न तो बहुत व्यापक हैं और न ही तंग भी हैं। जब आप जीन्स, स्वेटर, या शर्ट खरीदते हैं, तो इस शैली की प्रतिलिपि बनाएं।
  • स्तरित कपड़े सुबह में, जब कोहरा होता है, तो यह कैलिफ़ोर्निया में ठंडा हो सकता है - दोपहर में, हालांकि, तापमान बढ़ सकता है। स्कार्फ, स्टेटशर्ट, कार्डिगन, जैकेट, मोजे और बूट सभी हाथों को रखने के लिए सभी बेहतरीन आइटम हैं यदि आप परतों में पोशाक करना चाहते हैं।
  • एक कैलिफोर्निया लड़की चरण 6 में पोशाक की तरह छवि
    6
    के लिए कपड़े"सर्दी"। कैलिफोर्निया में लोग सोचते हैं कि वे करते हैं "ठंड" जब तापमान 15 डिग्री सेल्सियस से नीचे आता है इन तापमानों की विशिष्ट शैली घुटने के उच्च चमड़े के जूते, तंग काले जींस, एक जैकेट या एक विशाल स्वेटर और एक दुपट्टा है।
  • एक कैलिफोर्निया लड़की चरण 7 जैसी पोशाक नाम वाली छवि
    7
    अपने आप को सूरज से बचाओ कैलिफोर्निया की तरह ड्रेसिंग का मतलब यह नहीं है कि आप अपने आप को सूर्य के नुकसान से उजागर करें। अपने धूप का चश्मा रखो (आप सूरज की रोशनी में घूमना और आंखों के चारों ओर झुर्रियां लगाने से बचेंगे) और सनस्क्रीन एक टोपी पहनें अगर आप सीधे सूर्य के प्रकाश के सामने आते हैं 20 वर्षों में आप अपने साथियों की तुलना में बहुत कम दिखेंगे जो नहीं करते हैं।
  • एक कैलिफोर्निया लड़की चरण 8 की तरह पोशाक की छवि
    8
    अधिक से अधिक बिना किसी प्राकृतिक तरीके से बनाओ स्वस्थ त्वचा, साफ आइब्रो और थोड़ा सा ब्लश, आप को प्राकृतिक, कैलिफोर्नियन देखो की आवश्यकता है। यदि आप पहनना चाहते हैं, तो थोड़े से अधिक रंगीन मॉइस्चराइज़र के लिए एक भारी नींव के बजाय चुनिए। यदि आप नेत्र और होंठ की चाल बनाते हैं, तो आपको एक विकल्प बनाना पड़ता है: या तो काजरा और हल्के रंग का कोकोआ मक्खन डालना या एक उज्ज्वल और नीरस लिपस्टिक बनाना और अपनी आंखों को प्राकृतिक छोड़ दें।
  • एक कैलिफोर्निया लड़की चरण 9 जैसी पोशाक नाम वाली छवि
    9
    अपने आप को रहो. यह शैली सटीक नियमों का पालन नहीं करती है, लेकिन यह एक व्यक्तिगत सौंदर्य बनाए रखने पर आधारित है। अपनी शैली को गले लगाओ और एक आश्वस्त रवैया के साथ आकस्मिक पोशाक करें, और आपने वांछित परिणाम प्राप्त कर लिया है।
  • टिप्स

    • स्नोबी या अभिमानी के रूप में प्रस्तुत करने से बचें एक कैलिफोर्नियाई लड़की आराम और लापरवाह है
    • अपने आप को बहुत ज्यादा तनाव मत करो कैलिफोर्नियाई शैली अपने आप और मज़े होने पर आधारित है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com