एक सर्फर कैसे बनें

क्या आपने कभी सर्फर होने का सपना देखा है? इस अनुच्छेद को पढ़ें यदि आप इस लापरवाह और सूर्य-चुंबन शैली का हिस्सा बनना चाहते हैं जो लड़कियों को शानदार और अनूठा बना देता है

कदम

विधि 1

देखो के बारे में सोचो
छवि एक सर्फर गर्ल चरण 1 रहो
1
याद रखें कि सर्फर लुक कैज़ुअल और लापरवाह है कुछ भी कृत्रिम नहीं है, इसलिए अपने बालों को फिक्स करने में बहुत अधिक समय खर्च न करें। उन्हें इस तरह छोड़ दें, कम से कम (थोड़ा काजल, आंखों वाला और होंठ चमक ठीक हो) और आरामदायक कपड़े पहनें।
  • एक सर्फर गर्ल चरण 2 के शीर्षक वाली छवि
    2
    अपने बालों को सर्फर द्वारा प्राप्त करने का प्रयास करें यह सच नहीं है कि सभी सर्फर्स के पास सुनहरे बालों के बाल हैं क्योंकि उन्हें सूरज से प्रक्षालित किया जाता है। अंधेरे बालों वाले लोग गोरा नहीं बनते हैं क्योंकि वे सूरज में बहुत समय बिताते हैं। हालांकि, surfers दूसरों की तुलना में हल्का बाल है क्योंकि वे सूर्य और नमक पानी में इतना समय खर्च उनके बाल को हल्का। यह देखने का एक अच्छा तरीका है कि पानी के तीन हिस्सों के साथ समुद्री नमक का एक हिस्सा मिलाएं और एक स्प्रे का उपयोग करके बाल पर मिश्रण को स्प्रे करें। यह आपको एक लड़की की लापरवाह उपस्थिति देगा जिसने "बस सर्फिंग खत्म कर दिया" है और अगर आप रोजाना सर्फिंग नहीं कर सकते तो अपने बालों को डाई जाने का एक बेहतर विकल्प है। यदि आपके बाल लहराती या घुंघराले हैं, तो इसका लाभ उठाएं। सर्फर के बाल आमतौर पर गड़बड़ कर रहे हैं यदि वे चिकनी हैं, उन्हें तौलिया के साथ सुखाने के बाद, बाल कर्ल का उपयोग करें और उन्हें रातोंरात छोड़ दें। सुबह वे लहराती होंगे। बाजार पर कुछ उत्पाद हैं जो "सर्फर प्रभाव" को बढ़ाते हैं, उन्हें आज़माएं और देखें कि क्या वे आपकी सहायता करते हैं यदि आपके पास गहरा या मोटा बाल है, तो एक या अधिक braids बनाने का प्रयास करें या उन्हें एक रोटी में इकट्ठा करने की कोशिश करें, चोटी में या उन्हें स्वाभाविक रूप से गिरने दें।
  • छवि एक सर्फर गर्ल चरण 3 रहो
    3
    Tanned। लापरवाह और आराम से पाने के लिए यह आवश्यक है, और यह व्यावहारिक रूप से उन सभी के लिए है, क्योंकि यह आपको स्वचालित रूप से दुबला दिखाई देता है, साथ ही आपको उज्ज्वल और स्वस्थ दिखता है। असली सर्फर के पास समुद्र तट तन है, लेकिन यदि आप सूट पहनने के लिए सेना में रहते हैं, तो गीला तन प्राप्त करना बहुत आसान है, बिल्कुल आकर्षक नहीं, यह गर्दन से नीचे से आपको पूरी तरह से सफेद रंग देता है! आप एक ठंडी जलवायु में भी रह सकते हैं, समुद्र तट से दूर हो सकते हैं, या सर्दी हो सकती है या आप तन होने से पहले जला सकते हैं। एकमात्र समाधान सूरज की कमाना है, या सनबेड (अनुशंसित नहीं) या कृत्रिम पर है। सुनिश्चित करें कि आप गुणवत्ता कमाना का उपयोग करते हैं, इसे लागू करने से पहले अपनी त्वचा को छूट दें और फिर अपने जीवन को लंबा करने के लिए इसे हाइड्रेट करें। यदि आपके पास अंधेरे त्वचा है, तो आपको तन नहीं करना है, जब तक आप ऐसा नहीं करना चाहते। लेकिन आपकी त्वचा पहले से ही बिल्कुल सही है
  • एक सर्फर गर्ल चरण 4 नाम वाली छवि
    4
    अलमारी की व्यवस्था करें अपने कपड़ों में बिलबॉंग और हॉट बटरर्ड जैसे सर्फर ब्रांड होना चाहिए, लेकिन उन्हें केवल एक ही न होना चाहिए। असली सर्फर्स केवल सर्फ गियर नहीं पहनते हैं, यह बहुत महंगा हो सकता है, और यह हमेशा व्यावहारिक नहीं होता है एक सर्फर के लिए सामान्य सूट बरमूडा और बिकनी है स्कूल और टी-शर्ट के बजाय ठंडी अवधि के लिए सर्फिंग और जींस की दुनिया से प्रेरित छवियों के साथ अच्छे हैं इसके अलावा, कई सर्फर्स में बोहेमियन शैली होती है और इसके लिए विकल्प चुनते हैं बोहो ठाठ , (सिएना मिलर और मरियम-केट ऑलसेन देखें, एक विचार प्राप्त करने के लिए) है कि जिप्सी कपड़े, लंबी स्कर्ट, ढीले वस्त्र, फूलों पैटर्न, कई कंगन और आभूषण, परतों में कपड़े। हवाई में लड़कियां अक्सर सरोंग्स पहनती हैं आमतौर पर कई लड़कियां डेनिम शॉर्ट्स किसी भी प्रकार की बिना आस्तीन की शर्ट या हुड पसीने वाली शर्ट्स पहनती हैं, किसी भी रंग की एक चमड़े की बेल्ट, एक ट्रेलर टोपी, वैन, कन्ववर या फ्लिप फ्लॉप के साथ। कोठरी में हमेशा होना चाहिए:
  • डेनिम शॉर्ट्स के बहुत सारे
  • कुछ जींस
  • कई निर्बाध टी-शर्ट और टी-शर्ट
  • फूलों की बुनाई या चमकदार रंगों के साथ कुछ कपड़े
  • 2-3 कार्डिगन
  • 2-3 हुड पसीने वाली शर्ट्स
  • कार्गो पैंट के 2 जोड़े
  • एक अच्छा बिकनी
  • फ्लॉप
  • एक सर्फर गर्ल चरण 5 के शीर्षक वाली छवि
    5
    सामान, जैसे सन, रस्सी, चमड़े या गोले के बने ब्रेसलेट पहनें, और पेंडेंट के रूप में एक ही सामग्री या क्रिस्टल के बने हार।
  • एक सर्फर गर्ल चरण 6 के शीर्षक वाली छवि
    6
    चमकदार रंग के अपने toenails डाई उन्हें प्यारा देखो बनाने के लिए याद रखें कि समुद्र तट पर आप नंगे पैर चलते हैं कई सर्फर्स अपने नाखून डाईंगे सबसे अच्छे रंग चमकदार रंग हैं! हल्का नीला, चाय नीला, नारंगी, लाल, चौंकाने वाला गुलाबी और पीला। याद रखें कि रेत और तामचीनी साथ में नहीं मिलता है। यह जल्दी दूर आता है!
  • विधि 2

    लाइव लाइफ
    एक सर्फर गर्ल चरण 7 के शीर्षक वाला चित्र
    1
    समुद्र तट पर या पूल में अधिक समय बिताने शुरू करें समुद्र में बेहतर यदि आप समुद्र के पास नहीं रहते हैं, तो सर्फिंग के बारे में उत्साहित होने के लिए दोस्तों के एक समूह को प्रोत्साहित करें और हर बार तट पर एक साथ चले जाएं एक बंगला किराए पर, सर्फर्स के लिए एक संरचना में रहें, बारबेक्यूज़ व्यवस्थित करें वे बहुत अजीब हैं! यदि आप विश्वविद्यालय में हैं, तो जांच लें कि क्या सर्फिंग क्लब है। अन्यथा, एक खुला! आप निश्चित रूप से रुचि रखते हैं और आप आसानी से तट पर भ्रमण का आयोजन करने में सक्षम होंगे।
  • एक सर्फर गर्ल चरण 8 के शीर्षक वाली छवि
    2
    सर्फर होने के लिए, आपको सर्फर होना चाहिए तट पर जाएं और शुरुआत में सबक लेना मुश्किल है, लेकिन जब आप अपने हाथों को प्राप्त कर सकते हैं, तो बहुत अभ्यास करें, आप बहुत सुधार कर सकेंगे! सर्फ पाठ्यक्रम सामान्य रूप से सस्ते होते हैं, लेकिन अगर आपके पास कोई मित्र है जो आपको सिखा सकता है, तो इससे भी बेहतर है! आप एक प्यारा लड़का भी देख सकते हैं जो आपको सिखाना चाहेगा ... अन्यथा कई जगहें हैं जो सर्फ पाठ्यक्रमों की पेशकश करते हैं। आपको सर्फिंग की मूल बातें सीखनी पड़ती है, और कुछ छोटी चीजें सीखना है। एक सर्फर होने का मुख्य उद्देश्य बहुत सर्फ करना है! लेकिन तकनीकी पहलुओं को सीखना सुनिश्चित करें, ताकि आप जान सकें कि जब सर्फर्स के साथ बातचीत करते समय आप क्या बात कर रहे हैं!
  • एक सर्फर गर्ल चरण 9 के शीर्षक वाली छवि
    3
    चमकीले रंगों के साथ एक शानदार सर्फ बोर्ड खरीदें एक सर्फ़बोर्ड प्राप्त करें जो आपके सभी बिकनीस के साथ अच्छी तरह फिट हो याद रखें, टेबल की गुणवत्ता की तुलना में रंग बहुत कम होता है। सुंदर डिजाइन के साथ खराब गुणवत्ता वाले बोर्ड अच्छे नहीं हैं। यदि आप एक को बर्दाश्त नहीं कर सकते, तो इसे किराए पर जब तक आपके पास इसे खरीदने के लिए पैसा नहीं है! यदि आप एक शुरुआत कर रहे हैं, तो एक लंबा बोर्ड प्राप्त करें, तरंगों को अधिक आसानी से और तेज़ी से लें, और सरलतम कवायद भी करता है जब आप बेहतर हो जाते हैं, तो आप एक छोटे बोर्ड पर जा सकते हैं!
  • एक सर्फर गर्ल चरण 10 नाम वाली छवि



    4
    आकार में जाओ निश्चित रूप से आप एक समुद्र तट शरीर चाहते हैं, हर बार जब आप खर्च करने की योजना बना रहे हैं! स्वाभाविक रूप से, निरंतर सर्फिंग करके आप इसे बिना किसी समय में प्राप्त कर सकेंगे। एक समुद्र तट के खेल का अभ्यास करना शुरू करें, जैसे कि समुद्र तट वॉलीबॉल, या रेत पर चलें। यह आपके पैरों के लिए अच्छा है और आपको अन्य सर्फर्स देखने की अनुमति देता है! इसके अलावा जितना संभव हो स्वस्थ खाने के लिए याद रखें।
  • एक सर्फर गर्ल चरण 11 के शीर्षक वाली छवि
    5
    सही दृष्टिकोण दिखाएं सर्फर्स आत्मविश्वास, आशावादी और मजेदार हैं। वे जीवन को बहुत गंभीरता से नहीं लेते हैं, वे चुप होने के लिए जाने जाते हैं और सभी के लिए उपलब्ध होते हैं अपना मन खोलें और नए अनुभवों को आज़माने के लिए तैयार हो जाओ यदि कोई ऐसा कुछ करता है जिसे आप पसंद नहीं करते हैं, तो उसे आलोचना करना शुरू न करें, उसे जो भी करना है, उसे अपना व्यवसाय नहीं करना है, जब तक कि वह आपको या किसी और को चोट पहुंचाने के लिए कुछ नहीं कर रहा है, जिस स्थिति में वह खुद के लिए लड़ रहा है या दूसरों के लिए अगर कोई आपके बारे में शिकायत करता है, तो इसे न लें आप सभी को खुश नहीं कर सकते अगर कोई घृणास्पद व्यवहार करता है, मुस्कान करता है और दूर जाता है मूल शब्द जिसे आप का वर्णन करना चाहिए, वह है शांत. आराम करो और जीवन लेते रहें, जैसा कि आप लहरों से करते हैं। हिप्पी करें। इसका मतलब यह नहीं है कि आपको ड्रग्स लेने होंगे, भले ही धूम्रपान कैनबिस सर्फिंग संस्कृति का हिस्सा है और कई फिल्मों में जोर दिया गया है, हर कोई इसे नहीं करता है
  • एक सर्फर गर्ल चरण 12 के शीर्षक वाली छवि
    6
    सर्फर्स से संगीत सुनें, और आम तौर पर 60 के दशक का संगीत। समुद्र तट लड़कों को स्पष्ट रूप से संस्थापक हैं, लेकिन आप अन्य कलाकारों की भी सुन सकते हैं, जैसे कि जनवरी & डीन, द सर्फ़ारिस, डिक डेल और द ट्रैशमेन आप स्का और रेग के एक बिट को भी जोड़ सकते हैं इसके अलावा सब्लाइम और जैक जॉनसन को भी सुनो।
  • एक सर्फर गर्ल चरण 13 के शीर्षक वाली छवि
    7
    योग और pilates करो सबसे पहले यह संतुलन में सुधार करना और कोर की मांसपेशियों को मजबूत करना महत्वपूर्ण है, इसके अलावा यह बहुत शांति लाता है सर्फर शांतिपूर्ण लोग हैं
  • एक सर्फर गर्ल चरण 14 के शीर्षक वाली छवि
    8
    पर्यावरणविद् रहें यदि आप सर्फर हैं तो आप प्रकृति बहुत महत्वपूर्ण हैं, और आप इसका सम्मान करते हैं। इसे रीसायकल, और महासागर और वन्य जीवों के संरक्षण के बारे में पढ़ा, ताकि आप जान सकें कि आप किस प्रकार सर्फिंग कर रहे हैं और इसकी रक्षा कैसे करें।
  • एक सर्फर गर्ल चरण 15 के शीर्षक वाली छवि
    9
    ध्वनिक गिटार खेलने के लिए जानें यह वैकल्पिक है, लेकिन एक लड़की जो गिटार बजाती है वह एक बढ़िया चीज है, और सर्फ सत्र के बाद समुद्र तट पर सोलोस अद्भुत हैं यहां तक ​​कि अगर आप अच्छी तरह से नहीं खेल सकते, तो सबसे प्रसिद्ध गीतों को जानने के लिए अभ्यास करें।
  • एक सर्फर गर्ल चरण 16 को शीर्षक वाली छवि
    10
    अपने आप को एक अच्छा आदमी सर्फिंग खोजें वैकल्पिक लेकिन, क्यों न हम स्वीकार करते हैं, लोग सर्फ सबसे सुंदर में से एक हैं कि हम चारों ओर हैं, और यह कोई है जो आप के रूप में लहरों के जुनून का प्रयोग करता है के लिए अच्छा है और आप सूर्यास्त में समुद्र तट पर cuddle कि, एक सर्फ सत्र के बाद ...
  • एक सर्फर गर्ल चरण 17 नाम वाली छवि
    11
    सुनिश्चित करें कि आप हमेशा अपने आप से हैं और दुनिया में सबसे खुशहाल व्यक्ति हैं।
  • टिप्स

    • स्वच्छता आवश्यक है दुर्गन्ध आवश्यक है क्योंकि सर्फर्स बहुत आकर्षक हैं सर्फ और समुद्र तट वॉलीबॉल खेलें सर्फिंग के बाद हर दिन एक शॉवर ले लो
    • कसम खाता हूँ आप शब्दों को "ट्राउट", या "बकवास" का उपयोग कर बदल सकते हैं, लेकिन अभिशाप के लिए बुरा नहीं है, न ही सम्मानजनक है, न ही आकर्षक! सर्फर्स शांत होते हैं और भले ही वे "अयोग्य" पर नजर डालते हैं, वे अभी भी अलग होते हैं। उन्हें कसम खाता होने की आवश्यकता नहीं है।
    • यदि आप सर्फर की तरह पोशाक करना चाहते हैं, तो हॉलीस्टर के कपड़े न पहनें। यह एक सर्फर ब्रांड की तरह लग सकता है, क्योंकि दुकानों में वे सर्फ़बोर्ड को लटकाते हैं और सर्फ पत्रिकाओं को बेचते हैं, लेकिन ऐसा नहीं है। यदि आप लोगों को सर्फिंग करने के बारे में बताते हैं और होलीस्टर पहनते हैं, तो लोग सोचेंगे कि आप धुरी हैं वह वैन, हॉट बटर, कन्वर्ज़, बिलबाँग और ऐसे ब्रांड को पहनता है।
    • लड़कों के साथ समय बिताएं सर्फर्स में बहुत सारे पुरुष मित्र हैं क्योंकि वे समुद्र तट पर बहुत समय उनके साथ बिताते हैं। जब आप उनके साथ हों, तो अपने बारे में सुनिश्चित करें, और सुनिश्चित करें कि सर्फिंग और सर्फिंग के बारे में आप अक्सर पर्याप्त बात करते हैं, इसलिए उन्हें पता है कि आप सर्फर हैं!
    • बस बच्चों को आकर्षित करने या लोकप्रिय और आकर्षक देखने के लिए सर्फिंग शुरू न करें। ऐसा केवल तभी करें यदि आप वास्तव में ऐसा करना चाहते हैं। अपने आप को रहो
    • सौतेली कपड़े पहने कपड़े पहने जैसा कि आप ध्यान आकर्षित नहीं करना चाहते थे, केवल इस तरह से आप इसे आकर्षित करेंगे
    • सुनिश्चित करें कि आप अपने बालों और आपकी त्वचा की देखभाल करें नमक पानी आपके बालों के लिए महान है, यह कुछ समय बाद उन्हें बहुत नरम बनाता है, लेकिन यह भी खुद को धोने के लिए याद रखना! और त्वचा को बर्बाद करने से सूरज, रेत और पानी को रोकने के लिए प्रत्येक सत्र के बाद हाइड्रेटेड। कोई भी एक शराबी सर्फर पसंद नहीं करता
    • अपने क्षेत्र में अन्य सर्फर्स के साथ मित्र बनाएं अकेले सर्फिंग आप असामा दिख सकते हैं, और सर्फर्स मिलनसार लोग हैं बातचीत! आप किसी के साथ चलने या समुद्र तट वॉलीबॉल टीम में शामिल हो सकते हैं, या आप सर्फ सबक को शुरुआत में कर सकते हैं।

    चेतावनी

    • मज़े करना भूलना मत. सर्फर्स मज़ेदार लोग हैं!
    • सूर्य और समुद्र अपने बालों को नुकसान पहुंचा सकता है, इसलिए इसे ध्यान रखना सुनिश्चित करें! विशेष रूप से सूर्य के संपर्क में बाल के लिए बनाए गए उत्पादों का उपयोग करें।
    • सूरज को एक्सपोजर यह समय से पहले उम्र बढ़ने, क्षति बालों और त्वचा का कारण हो सकता है, यदि लंबे समय तक कैंसर हो सकता है। आपको कम से कम 30 सुरक्षाएं चाहिए। उच्च, बेहतर आखिरी चीज है जिसे आप चाहते हैं कि कुछ वर्षों में कैंसर हो, या कम गंभीर हो, तीस की उम्र से पहले सूख जाता है। यह न तो अच्छा और न ही नैतिक है सुनिश्चित करें कि सनस्क्रीन पानी के प्रति प्रतिरोधी है, विशेषकर सर्फर्स के लिए और उन लोगों के लिए जो विवरण दिए गए हैं, जो सूर्य और समुद्र के नीचे बहुत समय बिताते हैं
    • सावधान रहें कि बिलबॉंग, हॉट बटरर्ड आदि जैसी कई सर्फ ब्रांडों को न पहनें। क्योंकि इनमें से कई क्रियात्मक सर्फर सूट नहीं हैं आपको तकनीकी वस्त्रों की आवश्यकता होगी, जैसे बरमुदास, और यहां तक ​​कि सामान्य कपड़े भी! एक वास्तविक सर्फर होने के लिए आप किसी भी परिधान पहन सकते हैं जो इस धारणा को देते हैं कि आप एक निश्चिंत, सनी, सुखी, जागरूक और दिलचस्प व्यक्ति हैं। ग्रीष्मकालीन कपड़े ठीक हैं बहुत सारे ब्रांड आपको एक पहेली की तरह लग सकते हैं
    • पहनना बहुत मेकअप इससे लोगों को यह विश्वास हो सकता है कि आप बच्चों का ध्यान आकर्षित करने के लिए सर्फर होने का दिखावा करते हैं। आपको मेकअप की आवश्यकता नहीं है! यदि आप स्वस्थ दिखते हैं, तो आप पहले से ही सुंदर हैं! मस्करा के लिए बाहर देखो जब आप सर्फ ट्रिक्स और नमक का पानी साथ में नहीं मिलता है
    • रेत पर ध्यान दें! यह तामचीनी को नष्ट कर देता है और हर जगह जाता है इसे सभी को दूर करने के लिए दिन लगता है। यह ध्यान में रखें कि यदि कोई अनौपचारिक घटना आती है
    • पहनना मत तंग जींस या लेगिंग. रेत और गीले पैर के साथ मिश्रित अगर वे भयानक हैं! वही शर्ट के लिए सच है जो बहुत तंग हैं केवल उचित वस्त्र सूट और बिकनी होना चाहिए।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • स्विमिंग सूट
    • म्युटा
    • सर्फ़बोर्ड
    • सर्फ़बोर्ड के लिए मोम
    • तौलिया
    • रस्सी (सर्फ़बोर्ड के लिए)
    • सूर्य संरक्षण 30
    • सागर
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com