कैसे लाल बाल टिंट रंग से बचने के लिए खोना

जैसे ही आपने अपने बालों को लाल रंग दिया है, एक हफ्ते बाद असंतोष? क्या आप प्रतिदिन दर्पण में अपने आप को देखते हैं और आपको लगता है कि आप फिर से देख रहे हैं? डरो मत इस अनुच्छेद में आप लाल रंग में अपने बालों को डाई जाएंगे और इसे परिपूर्ण बनाएंगे।

कदम

लुप्त होती चरण 1 से लाल बाल का रंग रखें
1
यदि आप अपने प्राकृतिक रंग की तुलना में कम से कम तीन रंग लाल रंग का एक रंग लागू करते हैं, तो अपनी भौहें थोड़ा हल्का कर लें।
  • लुप्त होती चरण 2 से रेड बालों का रंग रखें
    2
    सूरज से दूर रहो! अपने बालों को हल्का करो! यदि आपको निर्यात करना है, तो स्प्रे का उपयोग करें जो यूवी किरणों से बचाता है या आपके बालों पर मुखौटा डालता है। रेडकेन यूवी-आई के खिलाफ स्प्रे का उत्पादन करता है।
  • लुप्त होती चरण 3 से लाल बाल का रंग रखें
    3
    अपने बाल डाई करने के लिए, एक पेशेवर जाने के लिए चुनते हैं सुपरमार्केट में बिक्री के लिए रंग अक्सर एल्यूमीनियम होते हैं, जो बाल पर फिल्म बनाते हैं जिससे रंग ठीक से फिक्सिंग से रोका जा सकता है इसके अलावा, ज्यादातर हेयरडर्स जानते हैं कि वे क्या कर रहे हैं रंग लाल को बनाए रखने के लिए सबसे अधिक जटिल है, इसे किसी व्यक्ति द्वारा लागू करना चुनना बेहतर होता है जो इसे कैसे जानना जानता है।
  • लुप्त होती चरण 4 से लाल बाल का रंग रखें
    4
    अपने बालों को डाई जाने के बाद, इसे तीन दिनों तक न धोएं यदि आप हर दिन धोने के लिए इस्तेमाल करते हैं तो यह बहुत सुखद नहीं है, लेकिन आप अभी भी एक टोपी के साथ शॉवर ले सकते हैं। यदि आप जोखिम नहीं लेना चाहते हैं, तो बच्चों के लिए गीली पोंछे से धोएं (कितना बलिदान हम सुंदर बनते हैं, है ना?)
  • लुप्त होती चरण 5 से लाल बाल का रंग रखें



    5
    जब आप अपने बालों को धो लें, रंगे बालों के लिए एक विशेष शैम्पू का उपयोग करें - बेहतर अगर सल्फाइट से मुक्त - और एक कंडीशनर उन्हें ठंडे पानी से धो लें यदि ठंडे बौछार इसे खड़ा नहीं कर सकता, तो शैम्पूिंग और कंडीशनर के बाद ही ठंडे पानी के साथ अपने बालों को कुल्ला। आप अपने बालों को गीला बिना शॉवर ले सकते हैं और फिर उन्हें ठंडा पानी के साथ सिंक में धो लें। यह ठंडे पानी को पूरे शरीर तक पहुंचने से रोक देगा, जिससे इसे और अधिक टिकाऊ हो जाएगा।
  • लुप्त होती चरण 6 से लाल बाल का रंग रखें
    6
    तालक का प्रयोग करें तालक रंगे बालों के लिए एक मूल्यवान सहयोगी है उन्हें हर सुबह शाम धोने के बिना उन्हें अच्छा गंध करने की अनुमति देता है (यदि आप रंग को आखिर चाहते हैं तो आपको हर दूसरे दिन या हर तीन दिन धोना होगा)। इसके अलावा, तालक जड़ थोड़ा फुलर बनाता है
  • लुप्त होती चरण 7 से लाल बाल का रंग रखें
    7
    जब आप अपने बालों को सूखते हैं और इसे हमेशा उपयोग करते हैं तो हमेशा गर्मी रक्षक का उपयोग करें यदि आप ब्रश या प्लेट्स के साथ हेयर ड्रायर का उपयोग करते हैं
  • लुप्त होती चरण 8 से लाल बाल का रंग रखें
    8
    बाजार में रंग को सुदृढ़ करने के लिए शैम्पू के कई प्रकार होते हैं। कुछ इसे ठीक करने और इसे शानदार बनाने में मदद करते हैं (विशेषकर उज्ज्वल प्राकृतिक लाल रंग के मामले में) और बाजार पर उत्कृष्ट ब्रांड हैं
  • टिप्स

    • महिलाओं के लिए विशेष रूप से निर्मित कुछ वाकई अच्छे उत्पाद हैं जो अपने बालों को लाल रंग में डालेंगे इनमें से एक में आवेद की बाम है। एक सप्ताह में एक बार अपने बालों पर इसे प्रयोग करें, इसे रगड़ने से लगभग 8 मिनट के लिए छोड़ दें। यहां तक ​​कि द बम्ब और बम्बल का एक बड़ा उत्पाद है: लाल बाल के लिए सूखी शैम्पू, यहां तक ​​कि यह काफी महंगा है।
    • रंग बनाए रखने के लिए, आप कंडीशनर में कुछ रंग डाल सकते हैं। इस श्रृंगार के साथ आप रंग उज्ज्वल बनाए रखेंगे जब तक आप उन्हें फिर से डाईंगे नहीं।
    • आप कम विरंजन सूरज की वजह से देखेंगे आप एक प्राकृतिक गोरा हैं या अगर आपको लगता है कि आप सड़क पर गर्मियों के दौरान समय की एक बहुत खर्च करते हैं, इस तरह से tingiti एक छाया थोड़ा गर्म महीनों में हल्का है।

    चेतावनी

    • हमेशा जड़ों के ध्यान से पहले अपने बाल डाई करने का प्रयास करें। दर्शनीय रेनॉथ बहुत सुंदर नहीं है! इसे देखना असंभव बनाओ
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com