कैसे डार्क रंगे बाल फीका नहीं

नाई की कीमतों पर अपने बाल डाइंग, इसलिए जब आप अंत में एकदम सही टोन प्राप्त करते हैं, तो आप चाहते हैं कि यह यथासंभव लंबे समय तक चल सके। यह अच्छी तरह से जाना जाता है कि अंधेरे tints बहुत उम्मीद से पहले फीका, लेकिन निराशा नहीं है। यदि आपको पता है कि टिंट को कैसे रखना है, तो आप इसे आखिरी बार बना सकते हैं।

कदम

भाग 1

धोने के दौरान रंग को सुरक्षित रखें
छवि डार्क डाइडेड हेयर फ्यूडिंग चरण 1 से रखें
1
72 घंटे के लिए शैंपूंग से बचें सबसे बड़ी गलतियों में से एक आप कर सकते हैं डाई के तुरंत बाद अपने बालों को धोने के लिए। रंग प्रक्रिया छलनी खोल देती है, जो केशिका परत होती है जिसमें डाई वास्तव में रहता है। रंग की रक्षा करने के लिए पहले कदमों में से एक, अपने बालों को धोने से पहले, कटनीस को पूरी तरह से बंद करने के लिए इंतजार करना है। सुरक्षित पक्ष पर होने के लिए, रंग से शुरू होने वाले 72 घंटों के इंतजार के समय की गणना करें।
  • जितनी महिलाओं को पता चलेगा, टिंट का एक हिस्सा स्वाभाविक रूप से मुक्ति होगा जबकि छल्ली बंद हो जाएगी। आप उन्हें धुंधला होने से बचने के लिए अंधेरे कवर और कपड़े का उपयोग करना चाहिए।
  • छिपा हुआ चरण 2 से डार्क डाइडे हेयर रखें शीर्षक वाला इमेज
    2
    कम अक्सर धुलाई करें के रूप में cuticles बंद कर दिया है, धोने बाल बढ़ेगी और रंग निर्वहन रंग को बेहतर ढंग से बनाए रखने में सक्षम होने के लिए उन्हें कम बार धोएं।
  • यदि आपके पास चिकना बाल हैं और इसे कम बार धोना नहीं चाहते हैं, तो रंगे बालों के लिए विशेष रूप से सूखे शैम्पू का उपयोग करें। यह आपको उन्हें साफ रखने की अनुमति देगा, लेकिन पानी और फोमिंग एजेंटों की हानिकारी कार्रवाई के बिना
  • छवि डार्क डाइडेड हेयर फ्यूडिंग चरण 3 से शीर्षक रखें
    3
    रंगे बालों के लिए शैंपू और कंडीशनर का उपयोग करें जब आप अपने बाल धोते हैं, विशेष रूप से रंग को संरक्षित करने के लिए तैयार किए गए उत्पादों का उपयोग करें। अधिकांश कंपनियां रंग की रक्षा के लिए शैम्पू और कंडीशनर लाइन प्रदान करती हैं - वे कटनी को बंद करने में आपकी मदद कर सकते हैं, और डाई उज्ज्वल और गहन रख सकते हैं।
  • रंगीन बाल उत्पादों का उपयोग करने के अलावा, आपको स्पष्ट रूप से शैम्पू को स्पष्ट रूप से बचाना चाहिए क्योंकि वे बाल बाहर सूख सकते हैं और लुप्त होती प्रक्रिया को तेज कर सकते हैं। फिर भी, कुछ हेयरडर्स इस रंग का परिशोधन करने से पहले इस उत्पाद का उपयोग करने की सलाह देते हैं, खासकर जब से यह पुराने रंग को खत्म करने और नए के लिए बाल तैयार करने में मदद करता है।
  • आप उन उत्पादों पर भी विचार कर सकते हैं जो प्रयोग के समय बाल पर रंजक के निशान जारी करते हैं। यह आपको हर बार "सूक्ष्म रंग" का उपयोग करने की अनुमति देता है। बस सुनिश्चित कर लें कि आप एक ऐसा उत्पाद खोजते हैं जो आपके रंग के लिए सही है
  • छिपा हुआ चरण 4 से डार्क डाइडे हेयर रखें शीर्षक वाला इमेज
    4
    गर्म पानी से अपने बाल कुल्ला मत करो जैसे कि त्वचा के छिद्र को खुले होते हैं, गर्म पानी से केशिका कटनी भी खुलता है, जिसके कारण रंग नाली पड़ता है। हो सकता है कि यह आपको ज्यादा आकर्षित नहीं करता है, लेकिन अपने बालों को गीला और कुल्ला करने के लिए ठंडा या थोड़ा गर्म पानी का उपयोग करके अपने बालों की रक्षा में मदद करेगा गर्म पानी से बचने के अलावा, आपको बहुत लंबा कुल्ला नहीं करना चाहिए। एक बार जब आप सावधानीपूर्वक शैम्पू और कंडीशनर को निकालते हैं, तो बालों पर पानी बहना जारी न करें, क्योंकि यह धीरे-धीरे रंग को चलाने के लिए धीरे-धीरे चला सकता है।
  • छिपा हुआ चरण 5 से डार्क डाइडे हेयर रखें शीर्षक वाला इमेज
    5
    अपने बालों को ढंकने के लिए अपने बालों को ढंकना। जैसा कि कई महिलाओं ने पहले से ही देखा होगा, रंगे बालों पर एक तौलिया रगड़ना कपड़े के तंतुओं को बर्बाद कर सकता है। इसके अलावा, रगड़ना रंगों को और भी अधिक रंग देता है, खासकर क्योंकि कटनीज सूजन और पानी की वजह से खोला जाता है। धीरे से बालों को डब करने और हवा में जितना संभव हो उतना सूखा देकर डाई कम से मुक्ति देगा।
  • छिपा हुआ चरण 6 से डार्क डाइडे हेयर रखें शीर्षक वाला इमेज
    6
    एक पानी सॉफ़्नर स्थापित करने पर विचार करें कई जगहों पर पानी टैप करना कठिन है। यदि आप अक्सर अपने बालों को डाई करते हैं (और आप खरीद खरीद सकते हैं), शॉवर में सॉफ्टनर स्थापित करें यह इलाज के पानी से खनिजों और क्लोरीन को हटा देगा, पदार्थ जो बाल को नुकसान पहुंचा सकते हैं और रंग को फीका कर सकते हैं।
  • भाग 2

    शावर के रंग को सुरक्षित रखें
    छिपा हुआ चरण 7 से डार्क डाइडे हेयर रखें शीर्षक वाली छवि
    1



    कर्लिंग लोहा, प्लेट्स और बाल dryers का उपयोग अधिक से अधिक मत करना। रंगे बाल अक्सर अधिक नाजुक होते हैं, इसलिए अधिक गर्मी के प्रति संवेदनशील होते हैं। स्टाइलिंग टूल्स का इस्तेमाल न करने की कोशिश करें ताकि उन्हें बचाने और लुप्त होती न हो। यदि आपको निश्चित रूप से कुछ केश बनाने की ज़रूरत है, तो पहले एक थर्मल रक्षक लागू करना सुनिश्चित करें
  • छिपा हुआ चरण 8 से डार्क डाइडे हेयर रखें शीर्षक वाला इमेज
    2
    रंगीन बालों के लिए विशिष्ट उत्पादों का उपयोग करें आमतौर पर बालों के उत्पादों में पाए जाने वाले कई सामग्रियाँ उन्हें सूख सकते हैं, उन्हें लुभाने या उन्हें फीका कर सकते हैं। रंगे बालों के लिए लक्षित उत्पादों की खोज करें, और एक ही समय में अल्कोहल, पेरोक्साइड या अमोनिया वाले लोगों से बचें। इसके अलावा, अपने बालों के प्रकार (पतली, मोटी, चिकना, सूखे और इतने पर) के लिए उपयुक्त उत्पादों का उपयोग करें। इस तरह आप उन्हें स्वस्थ रखने के लिए उनकी देखभाल करेंगे और आप सूखापन या रंगों की वजह से कमजोर पड़ने वाले उपायों का समाधान करेंगे।
  • लुप्त होती चरण 9 से डार्क डाइडे हेयर रखें शीर्षक वाली छवि
    3
    सप्ताह में एक बार एक मुखौटा बनाएं अपने बालों को मॉइस्चराइज करना और उन्हें सुखाने से रोकना उन्हें स्वस्थ रखने के लिए महत्वपूर्ण है सप्ताह में एक बार एक मुखौटा बनाकर, आप टिंट की रक्षा कर सकते हैं। सुनिश्चित करें कि उत्पाद parabens से मुक्त है और मुसब्बर वेरा होता है। इसे लागू करने के बाद, सूक्ष्म-पर्यावरण बनाने के लिए एक शॉवर टोपी डालकर कटनी में सक्रिय तत्वों के प्रवेश को बढ़ावा देता है और इसे पूरे घंटे के लिए जगह में छोड़ देता है
  • यदि आप मास्क के लिए गर्म तेल उपचार पसंद करते हैं, तो आप एक बना सकते हैं हालांकि, दोनों प्रकार के उत्पादों का उपयोग करने से बचें, जब तक कि आपके पास सूखे बालों न हों, क्योंकि अन्यथा आप उन्हें चिकना दिखने का जोखिम उठाते हैं।
  • छिपकर चरण 10 से डार्क डाइडे हेयर रखें शीर्षक वाला इमेज
    4
    सूरज से अधिक उजागर न करें यूवी किरणों रंगे बालों के सबसे भयावह दुश्मनों में से हैं सूरज की रोशनी निश्चित रूप से सजगता और बालों की चमक को बढ़ाती है, लेकिन आपको अभी भी जोखिम कम करने की कोशिश करनी चाहिए। एक अच्छा टोपी को दिखाने के लिए इसका लाभ उठाएं
  • छिपे हुए चरण 11 से डार्क डाइडेड हेयर फॉर विदिंग चरण शीर्षक वाली छवि
    5
    यूवी-फ़िल्टरिंग गुणों के साथ कोई-कुल्ला उपचार का उपयोग करें स्पष्ट रूप से सूर्य से पूरी तरह से बचने की संभावना नहीं है और कोई भी इसे नहीं चाहता है तब आप एक राइनिंग मुक्त उपचार का उपयोग कर सकते हैं जिसमें अवशोषित और यूवी किरणों को अवशोषित करने वाले पदार्थ होते हैं, हालांकि यह विधि सीधे टोपी पहनने या जोखिम से बचने से कम प्रभावी होती है।
  • यह सुनिश्चित करने के लिए कि ये पदार्थ प्रभावी हैं, बेंज़ोफेनोन वाले उत्पादों की खोज करें, 3 या -4, बहुसंख्यक -59, सिनामाइडोप्रोपाइलेटमोनियम क्लोराइड या बुटील मेथोक्सीबेंज़ेल्मिथेन।
  • छिपा हुआ चरण 12 से डार्क डाइडे हेयर रखें शीर्षक वाला इमेज
    6
    क्लोरीन से बचें यद्यपि यह ज्ञात है कि क्लोरीन रंगे बालों के लिए खराब है, गर्मियों में पूल में डुबकी के लिए, खास तौर पर सबसे दिनों पर, असंभव नहीं है। यदि आप तैरने जा रहे हैं, तो पहले नल के पानी के साथ अपने बालों को गीला करें। इस तरह, पूल में डुबकी करने के बाद क्लोरीन का अवशोषण सीमित होगा। जैसे ही आप पूल से बाहर निकलते हैं, तब भी अपने बाल धोते हुए उपयोगी होते हैं। किसी भी स्थिति में, जब आप कर सकते हैं, बेहतर ढंग से इसे पूरी तरह से बचें
  • टिप्स

    • सभी प्रयासों के बावजूद कि आप इसे समर्पित कर सकते हैं, पहले रसायन शास्त्र के एक बहुत ही सरल प्रश्न के लिए लाल फ़ैदें: क्रिमोन रंजक उन भूरे या काले रंगों और अस्थिरों से बड़े होते हैं।
    • रंग के लिए बालों को तैयार करना महत्वपूर्ण है। आदर्श बात यह है कि रंग के एक हफ्ते पहले एक पौष्टिक उपचार करना और दिन पहले एक स्पष्टता शैम्पू का उपयोग करना।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • रंग की रक्षा करने के लिए शैम्पू और कंडीशनर
    • बालों के मास्क या गर्म तेल के साथ उपचार के बिना parabens
    • रंगीन बालों के लिए उत्पाद
    • उपचार जो यूवी किरणों को अवशोषित करते हैं
    और पढ़ें ... (20)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com