बाल से कूल सहायता को कैसे खत्म करें

कूल-एड का इस्तेमाल आर्थिक रूप से बालों के रंग के रूप में पूर्ण सुरक्षा में किया जा सकता है। वास्तव में, यह अक्सर उज्ज्वल रंग की चमक बनाने के उद्देश्य के लिए उपयोग किया जाता है हालांकि, इसे लागू करने के बाद इसे हल्का या कुल्ला करना हमेशा आसान नहीं होता है। हो सकता है कि आप तुरंत इसे हटा नहीं पाएंगे, लेकिन कई चरणों में आप इसे जल्दी से समाप्त करने के लिए इसे बहुत अधिक फीका करने का प्रयास कर सकते हैं

कदम

विधि 1

लगातार धुलाई
छवि का शीर्षक बाल कूल्हे सहायता से बाहर है
1
धोने की संख्या में वृद्धि हर दूसरे दिन शैम्पू करते समय, कूल-एड को खत्म करने के लिए अभी भी कई सप्ताह या महीने लग सकते हैं। बजाय अपने बालों को एक दिन में दो बार धोने की कोशिश करें सबसे अधिक लगातार धोने के साथ, आपको अपने बाल को बहुत अधिक सुखाने से रोकने के लिए तटस्थ शैंपू या मॉइस्चराइजिंग फ़ार्मुलों का उपयोग करना चाहिए।
  • छवि का शीर्षक बाल कूल सहायता से बाहर है
    2
    एक निष्पक्ष शैम्पू का उपयोग करें यदि आप एक दिन या हर दूसरे दिन अपने बाल धोते हैं, तो एक नीरस शैम्पू की कोशिश करें। इन उत्पादों को रंजक और उपचार के अवशेषों से बाल मुक्त करने के लिए तैयार किया जाता है, जिसमें कूल-एड भी शामिल है। परिणाम तत्काल नहीं होंगे, लेकिन एक निष्पक्ष शैंपू लुप्त होती की गति का समर्थन करेंगे। सबसे ऊपर, इनमें से अधिकतर उत्पादों को दैनिक उपयोग किया जा सकता है
  • छवि का शीर्षक बाल कूल सहायता से बाहर है
    3
    एक विरोधी रूसी शैंपू की कोशिश करो। ये उत्पाद शैंपू को निष्क्रिय करने के समान हैं, वास्तव में वे रसायनों को हटा देते हैं और शायद बालों से परेशान होते हैं। कूल-एड के खिलाफ इस प्रकार के शैम्पू की प्रभावशीलता बढ़ाने के लिए, इसे सोडियम बाइकार्बोनेट के एक चुटकी के साथ मिलाकर गीला बालों पर लागू करें। इसे कई बार दोहराया जा सकता है, लेकिन यह आपको सामान्य शैम्पू की तुलना में तेज़ी से रंग डालने में मदद करनी चाहिए।
  • छवि का शीर्षक बाल कूल सहायता से बाहर चरण 4
    4
    एक हल्के डिटर्जेंट आज़माएं लाँड्री या डिशवाशिंग डिटर्जेंट बाल डाई को हटा सकते हैं, और कूल-एड भी। हालांकि, यह सूखे और गंभीर रूप से बालों को नुकसान पहुंचा सकता है, इसलिए इसे कम से कम इस्तेमाल किया जाना चाहिए यदि आप कपड़े धोने का डिटर्जेंट चुनते हैं, तो एक नाजुक और रंगहीन सूत्रीकरण चुनें, ताकि बालों को हल्का न करें। छोटी राशि लागू करें क्या आप डिशवैशिंग तरल का उपयोग करेंगे? एक तटस्थ तैयार करना चुनें, सुगंध और रंगों से मुक्त, और केवल तीन से चार बूंदों को डालना डिटर्जेंट अच्छी तरह से और तुरंत बाल से कुल्ला।
  • विधि 2

    टूथपेस्ट
    छवि का शीर्षक बाल कूल्हे सहायता से बाहर चरण 5
    1
    अपने बाल गीले बहुत गर्म पानी का उपयोग करें, लेकिन अपने आप को जला न लें सावधान रहें उबलते पानी की सिफारिश नहीं की जाती है, जब तक आप कुल्द सहायता को केवल सुझावों से नहीं हटाते हैं, खोपड़ी के पास बाल से नहीं। जो बाल काम करता है वह आंशिक रूप से नम होना चाहिए, लेकिन जरूरी नहीं कि टपकता
  • छवि का शीर्षक बाल कूल सहायता से बाहर चरण 6
    2
    रंगे बालों पर टूथपेस्ट को दबाएं। सोडियम बाइकार्बोनेट वाला टूथपेस्ट आदर्श है। यदि आपको यह नहीं मिल रहा है, तो एक सामान्य, गैर-सफेद रंग का उपयोग करने का प्रयास करें यह रंगीन रंगों पर सावधानीपूर्वक रगड़ें, यह काम कर रहा है।
  • छवि का शीर्षक बाल कूल सहायता से बाहर है
    3
    अपने बाल कुल्ला टूथपेस्ट काफी सुरक्षित है और लंबी अवधि के नुकसान का कारण नहीं होगा, जबकि रगड़ते वक्त थोड़ी अनदेखी करना। हालांकि, यह बाल सूखे और चिपचिपा बना सकता है जैसे कि वे सफेद गुच्छे होते हैं गुनगुने पानी के साथ कुल्ला, इस बीच में रंगे बालों को धीरे से रगड़ना।
  • बाल कूल सहायता से बाहर निकालें छवि शीर्षक चरण 8
    4
    यदि आवश्यक हो तो दोहराएं दैनिक washes के साथ अतिरंजना की सिफारिश नहीं की जाती है, लेकिन, यदि आपको इसकी आवश्यकता है, तो आप एक सप्ताह के लिए इस प्रक्रिया को दिन में दो बार दोहरा सकते हैं। हालांकि, इसे रोक दें यदि आपके बाल विशेष रूप से नाजुक या शुष्क लगते हैं
  • विधि 3

    सिरका
    छवि का शीर्षक बाल कूल सहायता से बाहर है
    1
    सिरका और गुनगुने पानी पर आधारित समाधान तैयार करता है। 250 मिलीलीटर पानी युक्त एक कप में 15 मिलीलीटर सफेद सिरका या सेब को डालें बालों से उत्पाद के संचय को खत्म करने के लिए सिरका का उपयोग किया जाता है। परिणामस्वरूप, यह कूल-एड के प्रभाव को मिटाने के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है। गर्म पानी के साथ बाकी कप भरें और एक चम्मच के साथ जल्दी से सामग्री मिश्रण।
  • छवि का शीर्षक बाल कूल सहायता से बाहर चरण 10
    2



    बालों पर समाधान डालो उन क्षेत्रों पर फोकस करें जहां कूल-एड के साथ बनाया गया टेंट विशेष रूप से स्पष्ट है। आपको पहली बार बालों को गीला नहीं करना पड़ता है, सिरका बेहतर काम करती है, बिना अधिक पतला होने के बावजूद
  • छवि का शीर्षक बाल कूल सहायता से बाहर चरण 11
    3
    जगह में सिरका समाधान छोड़ दें बालों से सिरका को अवशोषित करने के लिए कई मिनट रुको। यदि आप तत्काल कुल्ला, तो आपके पास कूल-एड्स का काम करने के लिए पर्याप्त समय नहीं होगा।
  • छवि का शीर्षक है कूल सहायता से बाहर बाल चरण 12
    4
    गर्म या गर्म पानी के साथ अपने बाल कुल्ला। जिन जगहों पर आप सिरका को जगह में छोड़ते हैं, उनको रगड़ें सुनिश्चित करें कि यह पूरी तरह से हटा दिया गया है आपको संभवत: संतोषजनक परिणाम नहीं मिलेगा, लेकिन यह सामान्य है सिरका स्वचालित रूप से सभी कूल-एड को नहीं निकालेगा, लेकिन यह टिंट काफी तेज़ी से डाई करने में मदद कर सकता है।
  • छवि का शीर्षक बाल कूल सहायता से बाहर है 13
    5
    हमेशा की तरह शैम्पू करो सिरका-आधारित समाधान आपके बालों को धोने के लिए नहीं किया जाता है, इसलिए आपको आवेदन समाप्त करने के बाद भी शैम्पू होना चाहिए।
  • विधि 4

    सोडियम बाइकार्बोनेट
    छवि का शीर्षक बाल कूल सहायता से बाहर है
    1
    एक सॉस पैन में पानी उबाल लें। इतना उपयोग मत करो वास्तव में, एक छोटी सी राशि के साथ काम करना आसान होगा सोडियम बाइकार्बोनेट पद्धति के लिए, आप समाधान में केवल कुछ किस्म के बालों को डुबो देंगे, पूरे सिर नहीं। इसलिए, आपको सभी रंगे बालों को गीला करने के लिए पर्याप्त तरल की आवश्यकता होगी। पानी को उबाल आने दो।
  • छवि का शीर्षक बाल कूल सहायता से बाहर 15
    2
    उबलते पानी में 15 मिलीग्राम सोडियम बाइकार्बोनेट जोड़ें। बिकारबोनिट के अलावा पानी थोड़ा अधिक उज्ज्वल होगा, जो विघटित होगा: यह सामान्य है
  • छवि का शीर्षक बाल कूल सहायता से बाहर है
    3
    स्टोव से सॉस पैन निकालें यह सिंक के पास, रसोई काउंटरटॉप पर रखें। बालों का इलाज न करें, जबकि गैस पर सॉस पैन होता है
  • छवि का शीर्षक बाल कूल सहायता से बाहर चरण 17
    4
    पानी में रंगे बालों की युक्तियाँ डुबकी। उन्हें एक मिनट के बारे में सोखने के लिए छोड़ दें पानी उबाऊ होना जारी रहेगा बालों को डाई जाने के लिए कुल्द एड्स के प्रकार के आधार पर यह रंग भी बदलना चाहिए।
  • छवि का शीर्षक बाल कूल सहायता से बाहर बाल चरण 18
    5
    पानी फेंक और अपने बाल कुल्ला सिंक में पानी डालो और तुरंत कुल्ला। गर्म पानी के नीचे अपने बालों को धो लें यदि वे घुटनों या अजीब तरह से भरे हुए दिखते हैं, तो आपको शैम्पू भी करना चाहिए। किसी भी मामले में, आप अधिकांश टिंट को समाप्त कर देंगे
  • टिप्स

    • बेकिंग सोडा के साथ विरोधी रूसी शैंपू मिश्रण करने की कोशिश करें।
    • आप टिंट को हटाने के लिए एक उत्पाद के साथ कोशिश कर सकते हैं। यह आम रंगों के लिए आदर्श है, लेकिन इस मामले में ऐसा नहीं कहा गया है कि यह काम करता है। इनमें से कुछ उत्पाद केवल पारंपरिक रंगों पर ही कार्य करते हैं, जबकि अन्य बाल से सभी रंग को खत्म करते हैं, प्राकृतिक रंग को हानि पहुंचाते या लुप्त होती हैं।
    • नींबू का रस भी काम करता है
    • यदि कोई भी प्रयास बंदरगाह पर नहीं जाना चाहिए, तो नाई पर जाएं। रंग और स्टाइल दोनों के संदर्भ में, सौंदर्य सैलून में ट्रिकोलॉजिकल आपदाओं का समाधान करने के लिए सही उपकरण हैं यदि नाई बाल बाल से कुसल-सहायता को तुरंत खत्म नहीं कर सकता है, तो कम से कम यह आपको सलाह दे सकता है कि धीरे-धीरे कैसे करना है।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • शैम्पू को निष्क्रिय करना
    • विरोधी रूसी शैम्पू
    • लॉन्ड्री डिटर्जेंट या व्यंजन
    • टूथपेस्ट
    • सिरका
    • सोडियम बाइकार्बोनेट
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com