कैसे बहुत हल्का त्वचा को बढ़ाने के लिए

कैटी पेरी, एम्मा स्टोन, मैडोना, निकोल किडमैन, टेलर स्विफ्ट, कुछ सफेद-चमड़ी हस्तियां हैं और वे सभी सुंदर हैं अच्छा दिखने के लिए, पहली बात यह है कि सोचने से रोकना कि उचित त्वचा एक दोष है। वास्तव में, यह एक सुरुचिपूर्ण, परिष्कृत और अनोखी दिखती है। यदि आप जानना चाहते हैं कि हमेशा कैसे सुंदर होना है, तो आपको बस इतना करना होगा कि उसे मेक-अप कर दिया जाए और अपनी त्वचा को पहले से ही शानदार कर दिया जाए।

कदम

भाग 1
सही चाल

पीले स्किन चरण 1 के साथ अच्छे दिखने वाला चित्र शीर्षक
1
एक तटस्थ आँख छाया लागू करें चाहे आपकी आंख भूरे, नीले, हरे या भूरे रंग के होते हैं, सही आंखों के दालों को चुनना जरूरी है एक हल्की त्वचा एक सफेद कैनवास की तरह है: उस पर, रंग बहुत उज्ज्वल दिखते हैं एक विशेष रूप से अंधेरे-चमड़ी व्यक्ति अधिक आसानी से उस व्यक्ति की तुलना में जीवंत चाल कर सकता है जो बहुत स्पष्ट है। चमकदार रंग चुनने के बजाय, एक नरम पसंद करते हैं आप तटस्थ लोगों के साथ सुरक्षित पक्ष पर रहेंगे, जैसे बेज और हल्के बैंगनी
  • याद रखें कि आपको इसे श्रृंगार के साथ ज़्यादा नहीं करना चाहिए मेकअप हल्के चमड़ी लड़कियों पर और अधिक ध्यान आकर्षित करने के लिए जाता है, इसलिए आंख छाया का एक स्पर्श सुंदर होना है
  • नीले, पीले या चमकीले भूरे रंग से बचें, अन्यथा आप अपने चेहरे के प्राकृतिक रंग को बढ़ा नहीं पाएंगे।
  • पीले स्किन चरण 2 के साथ अच्छे दिखने वाला चित्र शीर्षक
    2
    सही आईलिनर चुनें भूरे या भूरे रंग का एक हल्की लड़कियों के लिए आदर्श है। ब्राउन, विशेष रूप से, एक रंग है जो आंखों पर ज़ोर देता है। यह काले के रूप में निर्धारित नहीं है, जो स्पष्ट रंग और मेकअप के बीच एक तेज विपरीत बना सकता है।
  • हालांकि, काली आलिलर हल्की त्वचा को बढ़ा सकते हैं, लेकिन इसका उपयोग मॉडरेशन में किया जाना चाहिए। आंख को चित्रित करने के बजाय, चल पलक या बाहरी कोनों के फटकार रेखा के साथ एक पंक्ति को खींचने का प्रयास करें। सिद्धांत में (और यह किसी भी रंग के लिए लागू होता है), पूरे काली आँख के कंटेनिंग को छोटे लग सकता है। टेलर स्विफ्ट की बिल्ली को देखने के लिए उन्हें बड़े पैमाने पर देखने की कोशिश करें
  • आप ब्रश का इस्तेमाल थोड़ा सा आइलिनर मिश्रण कर सकते हैं, जिससे कि यह त्वचा के साथ हल्के से मिक्स हो और इसके विपरीत कम हो।
  • 3
    एक अंधेरे काजल लागू करें भूरे या काले रंग का एक विशेष रूप से हल्की लड़कियों की आंखें बढ़ा सकता है। बेज, बेर या नीली काजल से बचें, गहरे रंग का एक आप चुन सकते हैं। आंखों और आँखों को रंग पर खड़े होने की अनुमति देता है आप चमचमाती दिखने और अपने लुक को बढ़ाने के लिए एक मोटा मस्करा का उपयोग भी कर सकते हैं।
  • यदि आप एक प्रकाश काजल पहनते हैं, तो आपकी आंखें बहुत ज्यादा नहीं खड़े होंगे
  • पीले स्किन चरण 3 के साथ अच्छे दिखने वाला चित्र शीर्षक
    4
    नींव त्वचा के लिए अनुकूल होना चाहिए ऐसी नींव जो एक ही त्वचा टोन नहीं है, किसी भी प्रकार के रंग को बढ़ाती नहीं है। स्पष्ट लड़कियों के लिए यह विशेष रूप से सच है रंग यहां तक ​​कि दूर से गलत रूप से एपिडर्मिस की प्राकृतिक चमक को बंद कर देते हैं और, सबसे खराब स्थिति में, नारंगी टोन ले सकते हैं। एक चीनी मिट्टी के बरतन त्वचा के लिए लाइटर नींव चुनने से डरो मत। वे अंधेरे से बेहतर होंगे और आपको एक स्वस्थ चमक देंगे।
  • टीन होने का ढोंग करने की कोशिश मत करो। सूरज के चुंबन को देखने के लिए एक गहरा छाया का उपयोग करना एक भद्दा दिखाना होगा।
  • पीले स्किन चरण 4 के साथ अच्छे दिखने वाला चित्र शीर्षक
    5
    ब्रॉन्ज़र और ब्लश से दूर न करें। सबसे पहले इस्तेमाल किया जाना चाहिए, यदि आप वाकई इसका उपयोग करना चाहते हैं इसे गाल के खोखले और चेहरे की परिधि के चारों ओर एक बहुत ही हल्का घूंघट लगता है जिससे इसे पतला दिखता है। यदि आप अतिरंजित हो जाते हैं, तो आपको गंदे त्वचा दिखाई देगी। दूसरा गाल, नाक और ठोड़ी पर लागू किया जाना चाहिए गाल को उजागर करने के लिए और नाक और ठोड़ी परिष्कृत। हालांकि आपको अच्छे परिणाम प्राप्त करने के लिए एक निष्पक्ष और रोज़ चुनना चाहिए।
  • ब्रांसर या ब्लश का उपयोग करना, उन्हें ठीक से मिश्रण करना सुनिश्चित करें।
  • पीले स्किन चरण 5 के साथ अच्छे दिखें वाला शीर्षक चित्र
    6
    अगर आप को छिपाने की ज़रूरत हो तो विचार करें यह उत्पाद आपके जीवन को बचाता है जब आपके पास आंखों और मुंह के नीचे बैग होते हैं (स्पष्ट त्वचा पर थोड़ा और अधिक स्पष्ट) जो आपको पीड़ा देता है! यह चपेटे हुए धूप के धब्बे और अन्य खामियों के लिए भी उपयोगी है हालांकि, freckles के बारे में चिंता मत करो: वे आकर्षक हैं और आप उन्हें कवर करने की जरूरत नहीं है। उन्हें स्वीकार करें!
  • उसने कहा, अगर आपके पास वास्तव में कोई खामियां नहीं हैं या छुपाने के लिए दलालों हैं, तो आप इस कदम को छोड़ सकते हैं।
  • पीले स्किन चरण 6 के साथ अच्छे दिखें चित्र शीर्षक
    7
    एक होंठ चमक या एक प्रकाश लिपस्टिक लागू करें डार्क रंग आप एक पिशाच की तरह लग सकता है रोज़ या मछली दोनों औपचारिक और अनौपचारिक अवसरों के लिए आदर्श होते हैं लाल लिपस्टिक नियम का एकमात्र अपवाद है, क्योंकि यह हल्की त्वचा पर अच्छा है और बड़ी घटनाओं के लिए बहुत अच्छा है टेलर स्विफ्ट की चाल को देखो: आप देखेंगे कि हल्के रंग और लाल लिपस्टिक के बीच का अंतर बहुत खूबसूरत है।
  • यदि आप अपने मुंह पर जोर देना चाहते हैं तो आप एक होंठ पेंसिल भी उपयोग कर सकते हैं।
  • पीले स्किन के साथ देखो गुणा शीर्षक छवि 11



    8
    कृत्रिम कमाना से बचें यहां तक ​​कि अगर आपने तय किया है कि आपको आपकी त्वचा का रंग पसंद नहीं है, तो याद रखें कि स्व-टैनर स्पष्ट रूप से स्पष्ट रंगों पर अच्छा नहीं दिखते हैं वास्तव में, परिणाम नारंगी होता है, न कि सुनहरे रंग का। एक प्राकृतिक तन हमेशा बेहतर होता है। दूसरी ओर, सूरज को निर्यात करने में कई कमियां हैं परिणाम कई सालों के बाद ही चुकाए जाते हैं, इतने सारे लोग इसे सही नहीं समझते। सूर्य के प्रकाश के लंबे समय तक होने वाले संपर्क में त्वचा के कैंसर पैदा हो सकता है (जो अक्सर हल्के लोगों को प्रभावित करता है), खुरदरापन, झुर्रियाँ, फर्कले, स्पॉट और सूरज क्षति।
  • यदि आप वास्तव में एक गहरा रंग चाहते हैं या आप वास्तव में सूरज नहीं ले सकते, तो सबसे अच्छा समाधान एक न्यूरूरिज़र का उपयोग करना है जो चमकता या किसी भी अन्य उत्पाद का उपयोग करता है जो त्वचा को धीरे-धीरे और स्वाभाविक रूप से काला कर देता है
  • भाग 2
    बालों का रंग और सही कपड़े

    पीले स्किन चरण 7 के साथ अच्छे दिखें वाला शीर्षक चित्र
    1
    एक बालों का रंग चुनें जो आपकी त्वचा को बढ़ाता है उन्हें गलत छाया के साथ डाई न करें। बालों के रंग में महान शक्ति है: यह आपको चमक या बीमार दिख सकता है गहरे लाल, हल्के और गहरे भूरे रंग निर्णायक और हल्के लड़कियों के लिए आदर्श होते हैं। यदि आप उन्हें गोरा चाहते हैं, तो शहद के रंग सही हैं प्रकाश लाल से बचने के लिए सबसे अच्छा है, खासकर अगर आपके पास गुलाबी दबाव है किसी भी स्थिति में, यदि आप रंग बदलना नहीं चाहते हैं, तो ऐसा करने के लिए मजबूर मत महसूस करें क्योंकि आप अपने रंग को बढ़ाने के लिए चाहते हैं।
    • बहुत काले बाल, यहां तक ​​कि काली, हल्की त्वचा को बढ़ा सकते हैं और एक क्लासिक देखो बना सकते हैं।
  • पीले स्किन चरण 8 के साथ अच्छे दिखने वाला चित्र शीर्षक
    2
    अपनी त्वचा और बालों को बढ़ाने के लिए सही कपड़े पहनें हाल के वर्षों में तटस्थ रंग फैशन में वापस आ गए हैं। मांस-रंगीन और हाथीदांत कपड़े लगभग हर जगह पाए जाते हैं दुर्भाग्य से, हालांकि, सफेद और हल्के गुलाबी कपड़े पहने हुए बहुत हल्के और / या गुलाबी त्वचा के साथ एक लड़की को बढ़ा सकते हैं। इसके बजाय, बोल्ड फैशन फैसले करें नीले, काले, भूरा और हरे रंग के साथ हिम्मत। यदि आप तटस्थ रूप दिखाना चाहते हैं, बेज या ऊंट रंग विशेष रूप से चीनी मिट्टी के बरतन त्वचा के लिए उपयुक्त है यदि आपके पास बहुत ही गहरे बालों और निष्पक्ष त्वचा है, तो काले रंग में आप के साथ तेज होकर आपको धोया गया हो
  • अपने संगठन में रंग का एक स्पर्श जोड़ना सुनिश्चित करें यदि आपके पास लाल बाल हैं, तो कलर व्हील (जैसे लाल, पीले और नारंगी) पर समान रंगों से दूर रहें।
  • इसके बजाय, ऐसे रंग चुनें, जो बालों के विपरीत होते हैं, जैसे हरा, नीला और बैंगनी। हल्के त्वचा पर पेस्टल अद्भुत हैं
  • पीले रंग के कुछ रंगों से दूर रखें: वे आपको बीमार दिख सकते हैं
  • पीले स्किन चरण 9 के साथ अच्छे दिखने वाला चित्र शीर्षक
    3
    मोजे पहनें यदि आपके पास उचित त्वचा है, तो यह हो सकता है कि आपका पैर दिखाना आपको असुविधाजनक बनाता है चड्डी शरीर के इस हिस्से के रंग को बाहर करने में भी आपकी मदद कर सकते हैं, जिससे आपको सुंदर लग रही हो। प्राकृतिक प्रभाव के लिए एक प्रकाश जोड़ी चुनने का प्रयास करें
  • जाहिर है, मोजे पहनें केवल तभी करें जब यह एक औपचारिक अवसर है और यह आवश्यक है। आम तौर पर आपको जटिल नहीं होना चाहिए, अन्यथा एक से अधिक संदर्भ में आप केवल एक ही व्यक्ति को स्टॉकिंग्स के साथ समाप्त कर देंगे और आप जगह से बाहर होंगे
  • पीले स्किन चरण 10 के साथ अच्छा दिखने वाला इमेज
    4
    अनचाहे बालों का ख्याल रखना लगातार बंद मोम करने के लिए सुनिश्चित करें, खासकर यदि आपके पास प्राकृतिक रूप से काले बाल हैं आप आसानी से स्पष्ट त्वचा पर देख सकते हैं, इसलिए इसकी नियमित देखभाल करने के लिए सबसे अच्छा है, खासकर यदि आपकी भौहें एक साथ आती हैं या आपके पास है "मूंछ"। आप इन क्षेत्रों में मोम कर सकते हैं, लेकिन वहां अन्य विषाक्त तरीके भी हैं। भौहें के लिए, चिमटी का उपयोग करें, जो शरीर के बाकी हिस्सों में समायोजन करने के लिए भी उपयोगी होगा।
  • यदि आपके पास स्वाभाविक रूप से गोरा बाल हैं, तो आपको इतना चिंता करने की ज़रूरत नहीं है। वे स्पष्ट त्वचा के साथ मिश्रण करते हैं और आपको उसी स्थिरता से छानना नहीं पड़ता है
  • पीले स्किन चरण 12 के साथ अच्छे दिखने वाला चित्र शीर्षक
    5
    अपनी सुंदरता को गले लगाओ! बहुत से लोग सोचते हैं कि यह त्वचा के लिए बेहतर है, लेकिन एक निष्पक्ष वर्ण इतना ही सुंदर है। समझना कि आप दूसरों से अलग हैं आपकी अद्वितीय सुंदरता को स्वीकार करने और स्वस्थ आत्मसम्मान प्राप्त करने के लिए पहला कदम है। स्पष्ट होने के कारण आपकी उपस्थिति सुरुचिपूर्ण, अद्वितीय और कालातीत होती है। अलग दिखने का प्रयास करने की कोशिश करने के बजाय, अपनी सुंदरता को बढ़ाने की कोशिश करें और इसे पूरी दुनिया से साझा करें।
  • अपने देखो पर गर्व होना और इसे यथासंभव अधिक प्रकाश डालें। दूसरों को अपनी त्वचा के रंग के लिए आप की आलोचना न करें, अपने अनोखे और अद्भुत स्वरूप को प्यार करना सीखें।
  • टिप्स

    • जब आपको एक नींव का चयन करना है, तो हल्का रंगों की कोशिश करें, लेकिन याद रखें कि त्वचा को भी ध्यान में रखना चाहिए।
    • इसे खरीदने से पहले नींव की कोशिश करो एक खरीदें और फिर पता लगाएं कि यह आपके नारंगी त्वचा को पैसे की एक बड़ी बर्बादी बनाती है।
    • रोज़ देखने के लिए, हल्के गुलाबी लिपस्टिक की कोशिश करें शाम को, हालांकि, लाल के साथ हिम्मत!
    • प्रकाश ब्रोन्ज़र और ब्लश चुनें।
    • सही ढंग से विच्छेदन करना सुनिश्चित करें
    • ब्राउन, लाल और गोरा बालों में निष्पक्ष चमड़ी लड़कियों के साथ ठीक है।
    • आंखों के छायाएं के गहरे रंगों का प्रयोग करें, जब आप एक औपचारिक शाम की घटना में भाग लेंगे। और फिर भी, अतिरंजना से बचें
    • प्राकृतिक moisturizers का उपयोग करें जो त्वचा को चमक देते हैं, इसलिए इसमें एक स्वस्थ रंग होगा

    चेतावनी

    • ब्रांसर के साथ इसे ज़्यादा मत करो, अन्यथा आपको एक प्राकृतिक रूप दिखाई देगा और आपका चेहरा गंदी दिखाई देगा।
    • छिपकर के साथ आंखों के नीचे बैग को कवर करें वे प्रकाश की त्वचा पर विशेष रूप से स्पष्ट हैं।
    • बहुत अंधेरा मोज़े न चुनें। यदि आप अपने पैरों के रंग को बाहर करने के लिए एक मांस रंग की जोड़ी पहनने जा रहे हैं और आप अपने आप को कुछ गहरे रंग के वस्त्र पहनते हैं, तो इसके विपरीत आप में वृद्धि नहीं करेंगे।
    • आंखों के किनारों के साथ पूरी आंख को चित्रित न करें, अन्यथा यह छोटी दिखाई देगा।
    • यदि आपके पास लाल बाल हैं, तो लाल, नारंगी और गुलाबी रंगों से बचें।
    • स्वयं-टैनर का आमतौर पर एक निष्पक्ष वर्ण पर नकली असर होता है। सनबाथिंग स्वास्थ्य समस्याओं का कारण बन सकती है और जब आप बड़े होते हैं तब आप परिणाम भुगतने होंगे।
    • यदि आपके पास गोरा बाल हैं, तो आपको अक्सर दाढ़ी नहीं होती क्योंकि यह आपकी त्वचा से भ्रमित हो जाता है, लेकिन इसका यह मतलब नहीं है कि आपको इसे कभी नहीं करना चाहिए।
    • यदि आपके पास काले बाल हैं, तो पूरी तरह से काले रंग में तैयार नहीं करें
    • आप अपने बाल काले रंग के कर सकते हैं, लेकिन उज्ज्वल कपड़े पहनने की कोशिश करें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com