रंग के अनुसार बाल रंग कैसे चुनें

यदि आप हाल ही में अपने आप को देख रहे हैं और आपको लगता है कि आप सुस्त लगते हैं या धोया करते हैं, शायद यह समय एक अलग बालों के रंग पर विचार करने के लिए है आँख बंद करके छाया को चुनने के बदले आपको पसंद है, यह सुनिश्चित करें कि यह आपके रंग और आपकी त्वचा के साथ अच्छी तरह से चला जाता है। अपने रंग के रंग को जल्दी से समझने की कोशिश करें, और फिर जोर से जांच करें। जानें कि किस बाल रंग आपकी त्वचा को पूरी तरह से फिट करते हैं: दायां छाया आपके नज़र में वृद्धि करेगी और आपको पुनर्जन्म करेगी।

कदम

विधि 1

आपकी त्वचा का विश्लेषण करें
त्वचा टोन के लिए हेयर कलर चरण 1 चुनें
1
अपने रंग की स्वर पर विचार करें सामान्य तौर पर, त्वचा की टन पीली, मध्यम, जैतून या अंधेरे हो सकती हैं। यह बहुत स्पष्ट होना चाहिए, लेकिन सही बालों का रंग चुनने के लिए निश्चित रूप से यह जानना उपयोगी है। आपको एक ऐसा चुनना नहीं चाहिए जो आपके रंग या दमन के लिए बिल्कुल अनुकूल है, और इसे आपको एक पिलपिला दिखाई नहीं देना चाहिए।
  • त्वचा टोन चरण 2 के लिए बालों का रंग चुनें
    2
    अपनी त्वचा के ध्रुवीकरण को खोजने की कोशिश करें आपके परिस्थिति के बावजूद, आपको अपनी त्वचा का उत्तेजित होना चाहिए: गर्म, ठंडा या तटस्थ एक सफेद शर्ट पहनें और दर्पण के सामने खड़े हो जाओ। यदि संभव हो तो, अपने आप को प्राकृतिक प्रकाश या एक गरमागरम दीपक से प्रकाशित करें। अपनी कलाई की त्वचा के नीचे शिरा को समझने के लिए शिरा को देखो।
  • यदि नसों मुख्य रूप से नीले या बैंगनी हैं, तो आपके पास एक ठंडा शोर है यदि वे मुख्य रूप से हरे रंग के होते हैं, तो आपके पास एक गर्म दबाव है यदि वे अलग-अलग रंगों का मिश्रण है, तो आपके पास एक तटस्थ प्रवाह है
  • त्वचा टोन के लिए हेयर कलर चरण 3 चुनें
    3
    इसके अलावा आपकी त्वचा के दबाव का विश्लेषण। यदि आपको यह समझने में परेशानी है, तो अपने आप को कुछ सरल प्रश्न पूछने का प्रयास करें क्या आप बेहतर सोने या चांदी हैं? यदि यह सोने है, तो आपके पास एक गर्म दबाव है यदि यह रजत है, तो आपके पास एक ठंडा शोर है तुम्हारी आँखों का रंग क्या है? यदि वे भूरे या हज्ज होते हैं, तो आपके पास एक गर्म दबाव है यदि वे नीले, भूरे या हरे रंग के होते हैं, तो आपके पास शायद एक ठंडा शोर होता है
  • त्वचा के मनोदशा का पता लगाने के सबसे आसान तरीकों में से एक यह है कि आप अपने आप को सूरज में आसानी से जला दें। यदि आप अपने आप को कमाना के बजाय जलाते हैं, तो आपके पास एक ठंडा धक्का होता है - इसके बजाय, यदि आप आसानी से तन करते हैं, तो यह गर्म है
  • विधि 2

    एक अंधेरे रंग के लिए उपयुक्त टिंट चुनें
    त्वचा का टोन चरण 4 के लिए बाल रंग चुनें चुनें
    1
    गर्म प्रेरणा को संतुलित करें यदि आपके पास गर्मजोशी से उत्साह है, तो उस रंग का चयन करें जिसमें भूरा या दालचीनी के बहुत सारे रंग हैं यह आपको त्वचा के पीले या गर्म टोन को संतुलित करने में मदद करता है।
    • यदि आपकी त्वचा में एक उप-टोन है जो लाल लग रहा है और हल्का सा छाया है, तो अपने बालों के लिए एक मध्यम-से-गहरे भूरे, काले या नीले-काले रंग का चयन करें। यदि आपकी त्वचा में एक गर्म दबाव होता है जो इसे लाल देता है, लेकिन गहरा होता है, तो गहरे रंग का चयन करें जो अधिक तीव्र और सूक्ष्म है, और हल्के भूरे रंग से बचा जाता है
  • स्किन टोन के लिए बालों का रंग चुनें शीर्षक से छवि चरण 5
    2
    यदि आपके पास एक ठंडा शोर है, तो अपने रंग को गर्म कर दें एक ठंड के साथ, अपने बालों को रोशन करने के लिए गर्म प्रकाश स्ट्रोक के साथ एक टिंट चुनें। अधिक प्रतिबिंब और गहराई बनाने के लिए, खासकर यदि वे पहले से ही गहरे भूरे या काले रंग के होते हैं, तो आपको एक गर्म छाया की आवश्यकता होती है।
  • स्किन टोन चरण 6 के लिए बाल रंग चुनें चुनें
    3
    सुनहरा सुनहरा उत्साह बढ़ाएं यदि आपके पास गर्म और सुनहरा आवाज़ और एक मध्यम-गहरी त्वचा है, तो आप लगभग किसी भी रंग का चयन कर सकते हैं, हल्के भूरे रंग से गहरे भूरे रंग के लिए, लाल से गोरा एक लाल आधार वाले प्रकाश के शॉट्स आपको सुनहरा ध्वनियों को आकर्षित करने में मदद कर सकते हैं।
  • विधि 3

    एक हल्की या मध्यम रंग के लिए उपयुक्त टिंट चुनें


    त्वचा टोन के लिए बालों का रंग चुनें शीर्षक से शीर्षक चरण 7
    1
    बालों के रंग के लिए, प्रतिबिंब में एक आधार समृद्ध चुनें। यदि आपके पास पीले रंग के स्पर्श के साथ एक गर्म छिद्र है, तो आप भूरे, गहरे भूरे, तांबे और महोगनी भूरे रंग की छाया चाहते हैं। फिर, एक लाल आधार का उपयोग करके हल्का स्ट्रोक बनाएं, जैसे दालचीनी या तांबा
    • यदि आप एक सुनहरा आधार या गोला प्रकाश स्ट्रोक चुनते हैं, तो आप पीले रंग के ध्रुवीकरण पर ज़ोर दे सकते हैं।
  • त्वचा टोन के लिए बालों का रंग चुनने वाला शीर्षक शीर्षक चरण 8
    2
    एक आधार बनाने के लिए एक मध्यम रंग का टिंट चुनें। यदि आपके पास लाल रंग के स्पर्श के साथ एक गर्म ध्रुव है, तो लाल या तांबा रंग का चयन करने से बचें। इसके बजाय, आप शहद-रंग या सुनहरे भूरे रंग के आधार को पसंद करते हैं, और कुछ कारमेल-रंगीन धारियाँ जोड़ते हैं, जो आपके बालों को गहराई देगी। इससे प्रभावित होने की लालच कम हो जाएगी।
  • त्वचा टोन के लिए बालों का रंग चुनें शीर्षक से चित्र चरण 9
    3
    बाल के आधार के लिए एक तीव्र रंग चुनें। यदि आपके पास गुलाबी या नीले रंग के साथ एक ठंडा रंग है, तो तीव्र श्यामला, लाल या सुनहरे रंग का आधार देखें। फिर, शहद के शॉट्स का चयन करें, जो शहद या गोले की राख के रंग हैं: यह ठंडा शिरकत का विरोध करने में मदद करेगा।
  • यदि आपके पास ठंडे छिद्रों के साथ अंधेरे त्वचा है, तो बरगंडी, चेरी या गार्नेट लाल के रंगों में रंग चुनें आप इसे आधार रंग या हल्के स्ट्रोक के रूप में भी उपयोग कर सकते हैं इन रंगों के लाल और ठंडे टोन त्वचा को सजातीय और चिकनी दिखने देते हैं।
  • विधि 4

    ओलिविना कॉम्पलेक्स के लिए उपयुक्त टिंट चुनें
    त्वचा टोन के लिए हेयर कलर का शीर्षक शीर्षक चित्र 10
    1
    एक गर्म बाल रंग चुनें यदि आपके पास गर्म या पीले रंग के साथ जैतून का त्वचा है, तो आप बेस के लिए एक सुनहरा रंग पसंद करते हैं। उदाहरण के लिए, एक शहद गोरा, एक तांबा लाल, एक तांबे का भूरा या एक कॉफी रंग चुनें।
    • यदि आप प्रकाश के शॉट्स बनाते हैं, तो वास्तव में त्वचा टोन को बाहर लाने में सक्षम होने के लिए एक गर्म लाल आज़माएं।
  • त्वचा टोन के लिए बालों का रंग चुनने वाला शीर्षक शीर्षक चरण 11
    2
    ठंडे बालों का रंग चुनें यदि आपके पास जैतून की त्वचा है जो एक ठंडा धब्बे के साथ है, जो कि इस रंग के अधिकांश लोगों को दिखाती है, तो उस रंग का चयन करें जो इसे बढ़ाता है उदाहरण के लिए, आप गोरा ऐश, प्लैटिनम गोरा, तांबे लाल या लाल गुलाबी लाल पसंद करते हैं।
  • अगर आपके पास ठंडे छिद्र के साथ एक अंधेरे जैतून की त्वचा है, तो हल्का राख का गोरा या समान रंग चुनने से बचें, क्योंकि यह एक तीव्र विपरीत पैदा करेगा
  • त्वचा टोन के लिए बाल रंग का चयन करें शीर्षक स्टेर 12
    3
    अपनी आँखें बढ़ाना यदि आपकी आंखें हल्के रंग के हैं, जैसे हेज़लनट या भूरे रंग, तो आप उन रंगों का चयन कर सकते हैं जो उन्हें बढ़ाता है। उदाहरण के लिए, यदि आपके पास लाल रंग के साथ हेज़ेल की आंखें हैं, तो आप उन रंगों को पसंद करते हैं, जिसमें उन्हें उजागर करने के लिए लाल रंग का रंग होता है।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com