अपने बालों के लिए सही रंग कैसे चुनें

यह अजीब लग सकता है, लेकिन अपने बालों के लिए एक नया रंग चुनना हमेशा आसान नहीं होता है, विशेष रूप से क्योंकि चुनने के लिए रेंज बहुत व्यापक है, जो सबसे प्राकृतिक रंगों से लेकर फ्लोरोसेंट और उज्ज्वल तक होती है। बिल्कुल नहीं, बिल्कुल, एक ही व्यक्ति के लिए उपयुक्त है और गलती हमेशा कोने के आसपास होती है। आप सीखेंगे कि आप के लिए सबसे उपयुक्त रंग चुनकर अपनी पसंद का सबसे कैसे फायदा उठाएं।

कदम

एक बाल रंग चरण 1 उठाओ चित्र
1
आप अपने नए रंग से क्या उम्मीद करते हैं? अगर आपको बुढ़ापे के लक्षणों को छिपाना है, तो आपको ऐसे उत्पाद की ज़रूरत होगी जो बाल शाफ्ट को अच्छी तरह से छूटेगी, जबकि आप अपने प्राकृतिक रंग को बढ़ाने के लिए चाहते हैं, तो कई रंगों के साथ एक रंग चुनें अंत में, यदि आप अपने बालों को क्रांति में बदलना चाहते हैं, तो आपको यह पता लगाना होगा कि कौन से रंग सबसे अच्छा आपके रंगों के लिए उपयुक्त है और संभव विकल्पों की श्रेणी को कम कर देगा।
  • एक बाल रंग चुनें
    2
    रंगों के लिए देखो जो आपको देते हैं। यह समझने के बारे में है कि आपकी त्वचा में गर्म या ठंडे छाया हैं पहले मामले में आपको पीचिसिडोन के साथ एक हल्का रंग होगा, या गुलाबी या कारमेल के साथ अंधेरा होगा - दूसरे मामले में, रंग गुलाबी, जैतून या बहुत ही गहरा धुन से स्पष्ट होगा
  • एक बाल रंग चरण 3 चुनें
    3
    आप अपना नया रंग कब तक चलेगा? आप स्थायी, अर्ध-स्थायी या अस्थायी रंगों के बीच चुन सकते हैं।
  • उत्तरार्द्ध कुछ washes जीवित रहते हैं अर्ध-स्थायी कुछ महीनों तक चलेगा, यह आपके बाल की देखभाल के लिए अनुपालन के अनुसार होता है। अगले रंग या अगले रंग तक स्थायी रंग आपके साथ आएंगे
  • एक बाल रंग चरण 4 चुनें



    4
    आप किस प्रकार का टिंट इस्तेमाल करेंगे? रासायनिक उत्पादों के विपरीत, हेना पूरी तरह से प्राकृतिक है, लेकिन रंगों की एक सीमित सीमा प्रदान करता है।
  • एक बाल रंग चरण 5 चुनें
    5
    एक रंग चुनें जो आपकी त्वचा के प्रकार को ठीक करता है। गर्म टोन वाले लोगों को गहरे भूरे रंग, सुनहरा गोरा, तांबे लाल पर ध्यान देना चाहिए। अन्य प्रकार के रंग सबसे हल्का भूरा, राख गोरा और सुनहरा हाइलाइट के साथ लाल के लिए उपयुक्त हैं।
  • एक बाल रंग चरण 6 चुनें
    6
    परिणाम का एक विचार प्राप्त करने के लिए एक प्रोग्राम का उपयोग करें। बस अपनी तस्वीर अपलोड करें और एक को चुनने के लिए बालों का रंग बदल दें, जो आपको अधिक देता है यदि आपके पास इंटरनेट तक पहुंच नहीं है या आप इन प्रोग्रामों में से एक नहीं प्राप्त कर सकते हैं, तो इस क्षेत्र में हेयरड्रेसर से पूछें: कुछ लोग इस सेवा को रंग देने से पहले पेश करते हैं।
  • टिप्स

    • यदि आपको अपने रंग को समझने में परेशानी हो रही है, तो अपनी कलाई की नसों को देखें: यदि आप नीले रंग के हैं, तो शायद आपके पास एक ठंडा धब्बा होता है, यदि वे हरे रंग की हों, तो इसके बजाय, आपके पास गर्मजोशीपूर्ण आवाज़ है
    • बाजार पर कई बालों के रंग पैकेज पर रंग पैमाने दिखाते हैं, समझने के लिए उपयोगी है कि बालों के रंग का क्या असर होगा। स्केल 1 काले से 12 प्लैटिनम गोरे रंग से लेकर आता है।
    • अपने टिंट के पैकेजिंग में पुस्तिका को पढ़ें, खासकर अगर आप मौलिक रंग बदलना चाहते हैं। बहुत ही हल्के रंग से बहुत ही गहरे एक या इसके विपरीत में परिवर्तित करने के लिए कई अनुप्रयोगों की आवश्यकता होती है। एक पेशेवर से सलाह लेने के लिए एक अच्छा विचार भी है

    चेतावनी

    • यदि आप गर्भवती हो, विशेष रूप से पहले त्रैमासिक में अपने रसायनों के साथ अपने बाल मरने से बचें कुछ अध्ययनों से पता चला है कि रसायनों के कारण जन्मजात भ्रूण के लिए विषाक्त हो सकता है और यह गर्भावस्था के दौरान उनको बिल्कुल भी इस्तेमाल नहीं करने के लिए अधिक सतर्क होगा।
    • नीले, हरे या वायलेट छिद्रों के साथ रंगों पर ध्यान दें। वे थोड़े समय के बाद हरे रंग को बदल सकते हैं, खासकर गर्म रंग आधार पर।
    • रंग के बाद कम से कम एक हफ्ते तक पूल या समुद्र से बचें: क्लोरीन में और पानी में कुछ पदार्थ होते हैं जो आपके नए रंग को नष्ट कर सकते हैं।
    और पढ़ें ... (2)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com