कैसे सही गोरा टोन के बाल डाई करने के लिए

यह कई लोगों के साथ होता है: गोरा बालों को रंगाने की इच्छा मजबूत होती है, केवल आप को यह पता नहीं है कि कौन सा रंग चुनना है। यह आलेख पहले रंग के लिए एकदम सही टोन खोजने के लिए कुछ रहस्यों को प्रकट करेगा और संभवतया जितना संभव हो उतना बालों को नुकसान पहुंचाने के लिए आपको कुछ सुझाव देंगे।

सामग्री

कदम

भाग 1

Biondo की सही छाया चुनें
छवि डाइज़ योर बायल, परफेक्ट शेड ऑफ़ गोरा चरण 1
1
यह समझने की कोशिश करें कि आपकी त्वचा क्या है सामान्य तौर पर, यह गर्म या ठंडा हो सकता है। आपके बालों के लिए सर्वाधिक उपयुक्त गोरे रंग का स्वर मुख्य रूप से इस सुविधा पर निर्भर करता है।
  • एक गर्म ध्रुव वाले लोग सुनहरे, जैतून या गहरे रंग की त्वचा, भूरे या काली आँखों के साथ होते हैं बाल काले, भूरा, गोरा, लाल या भूरे रंग के ब्लोंड हैं। जिन लोगों के साथ गर्मजोशी से हाथ मिलाया जा सकता है, वे आसानी से तन सकते हैं। यदि यह आपका मामला है, तो प्रकाश के संपर्क में आने पर बाल सुनहरा प्रतिबिंब होता है। रंग सोने के गहने द्वारा बढ़ाया गया है
  • जिन लोगों के साथ एक सर्दी के हाथों की नींद या हरी आँखें होती हैं, उनमें हल्की त्वचा होती है बाल गोरा, काले या भूरा हो सकता है एक तन पाने के बजाय, वे जलाए जाते हैं। एक और विशिष्ट विशेषता है? प्रकाश के संपर्क में बालों का रजत प्रतिबिंब होता है रंग चांदी के गहने द्वारा बढ़ाया है
  • हाथ बारी कलाई और प्रकोष्ठ की नसों को देखो वे हरा लगते हैं? आपके पास एक गर्म प्रेरणा है यदि आप नीले रंग पर देते हैं, तो आपके पास एक ठंडा शोर है इसे सत्यापित करने के लिए एक अन्य विधि: अपने चेहरे के पास एक सफेद शीट की पेपर लाना यदि आपके पास एक ठंडा शोर है, तो आपकी त्वचा को कागज के विपरीत नीले दिखना चाहिए। यदि यह गर्म है, तो एपिडर्मिस पीले या सुनहरा दिखाई देगा।
  • डाई ऑर बाअर शीर्षक वाली छवि, गोरा चरण 2 परफेक्ट शेड
    2
    जांचें कि किस गोले के रंग आप में रुचि रखते हैं रंगों के रंगों या हेयरड्रेसर के फ़ोल्डर में पढ़े जाने वाले रंगों के नाम से थोड़ा भ्रम हो सकता है। गर्म टोन आमतौर पर शब्दों में वर्णित हैं "गरम", "शहद", "सोने का", "सुनहरा बेज", "कारमेल" या "सुनहरा भूरा रंग"। ठंड के शब्दों को इसके बजाय शब्दों की तरह परिभाषित किया जाता है "एश", "बेज" या "बर्फ़" ।
  • डाई ऑर बाअर शीर्षक वाला इमेज, परफेक्ट शेड ऑफ़ गोरा चरण 3
    3
    यदि आप घर पर डाई करते हैं, तो प्राकृतिक गोरा रंग की छाया चुनें। अपने बालों को प्राकृतिक रूप से देखने के लिए, अपने मूल रंग की तुलना में सिर्फ दो या तीन टन के द्वारा इसे हल्का बनाएं, आपके द्वारा जो भी प्रकार के छिद्र हैं इसके अलावा, सही विकल्प बनाने के लिए, भौहों के रंग पर विचार करें।
  • घर में दो या तीन रंगों से बालों को हल्का करना संभव है कुछ टन के रंग को बदलना संभव है सुपरमार्केट में खरीदा गया टिंट या सुगंध के साथ।
  • यदि आपके पास स्वाभाविक रूप से काले बाल हैं जो पहले से ही रंगे हुए हैं और आप इसे कुछ टोन के साथ हल्का करना चाहते हैं, तो रंगों का चयन करें जो राख गोरे को देते हैं
  • यदि आप अपने बालों को घर पर डाई हैं, तो ठंड या तटस्थ छाया का उपयोग करने की कोशिश करें। गर्म टोन, वह है, जो अक्सर शब्दों की तरह होते हैं "सोने का" या "शहद" नाम पर, वे नारंगी पर बाल बारी कर सकते हैं
  • डाई ऑर बाअर शीर्षक वाली छवि, गोरा चरण 4 परफेक्ट शेड
    4
    यदि आपके पास सुखी गुलाबी त्वचा है, तो शांत रंग चुनें। एक गर्म छाया में बालों को डाईंग के कारण अन्यथा आपके चेहरे को बहुत ज्यादा लाल रंग में बदलना पड़ सकता है शांत रंगों को पसंद करें, जैसे रेत, राख या बेज।
  • डायजे ऑर बाअर शीर्षक वाली छवि, गोरा चरण 5 परफेक्ट शेड
    5
    यदि आपके पास अंधेरे त्वचा है, तो गहन शहद गोरा चुनें सभी रंगा हुआ गोरा हो सकते हैं, लेकिन आपको एक छाया मिलनी चाहिए जो रंग को बढ़ाती है। एक उज्ज्वल गोरा निश्चित रूप से एक अंधेरे और जैतून का त्वचा नहीं देंगे इसके बजाय, आप एक गहरा शहद गोरा पसंद करते हैं एक और सुझाव है कि जड़ें अंधेरे रखने और नाई को सुनकर सुनहरे बेज रंग का सनस्क्रीन बनाने के लिए कहें। जड़ें प्राकृतिक रूप से रखते हुए आपको एक नुकीले उपस्थिति से रोका जा सकेगा। कारमेल गोरा अपने महत्व को बढ़ाने के लिए बस के रूप में उपयोगी है।
  • वैकल्पिक रूप से, आप सुनहरा या स्ट्रॉबेरी जैसे गोरा टोन की कोशिश कर सकते हैं।
  • यदि आपके पास भूरे रंग के बाल हैं, तो बहुत अधिक हल्का नहीं होने की कोशिश करें, अन्यथा आपको धोया न हो प्लैटिनम, बर्फ या नारंगी से बचें इसके बजाय, आप सूरज या चाँद के शॉट्स पसंद करते हैं।
  • छवि डाई ऑर बायर द परफेक्ट शेड ऑफ़ गोरा चरण 6
    6
    यदि आपके पास एक मध्यम रंग का रंग है, तो आपके बालों का रंग अधिक तीव्र होना चाहिए। आप गोल्डन, बेज या हल्का गोरा चुन सकते हैं एक गर्म दबाव बढ़ाने के लिए, रंग गर्म होना चाहिए। यदि आप एक विचारशील छायांकित स्पर्श बनाना चाहते हैं, तो हल्का भूरा आधार रखें और बालों के केंद्रीय क्षेत्र में विभिन्न बारीकियों के शहद के रंग का प्रतिबिंब बनायें, जिससे उन्हें धीरे-धीरे समाप्त होता है।
  • यदि आपके पास गर्मजोशी से उत्साह है, तो गोरा से बचें जो पीतल को देता है। यह नारंगी रंग का रंग बदल सकता है गोरा राख आप को पीटा देख सकते हैं।
  • छवि डाइव आपका हेयर गोरे के सही शेड चरण 7
    7
    यदि आपके पास उचित त्वचा है, तो गोल्डन गोरा चुनें। आप बर्फ, राख या लाल सूक्ष्मता से बचने के दौरान, स्ट्रॉबेरी या हल्का गोरा चुन सकते हैं। स्पष्ट त्वचा, स्पष्ट गोरा स्वर हो सकता है: आपके पास अभी भी एक प्राकृतिक परिणाम होगा
  • कारमेल बेस पर कुछ सुनहरा हाइलाइट बनाने की कोशिश करें। एक प्राकृतिक प्रकाश के लिए गोरा और बारीकियों में समृद्ध है, यह बेज, सुनहरा बारीकियों और शहद के गहरे रंग के प्रतिबिंब को जोड़ती है।
  • यदि आप एक गोरा थे जब आप थोड़े थे या सूरज से उजागर होने के बाद आपके बाल हल्का हो जाते हैं, तो इस रंग का रंग आप में बढ़ेगा।
  • डाई ऑर बाअर शीर्षक वाली छवि, गोरा चरण 8 परफेक्ट शेड



    8
    एक कट्टरपंथी रंग के लिए, एक हेयरड्रेसर से संपर्क करें यदि आप अपने प्राकृतिक रंग से दो या तीन टन हल्का सुनहरा चाहते हैं, तो आपको पेशेवर से मदद मिलनी चाहिए। लाइटर गोरा टोन या हाइलाइट्स में कई डिस्क्लेरेशन की आवश्यकता होती है। ज्यादातर मामलों में, इसमें नाई से कई नियुक्तियां शामिल होती हैं यदि आप घर पर अपने बालों को ब्लीच करने का प्रयास करते हैं, तो आप केरल के एक गोरा रंग, कैनरी पीले, पीतल या सुनहरा नारंगी के साथ समाप्त हो सकते हैं।
  • सिद्धांत रूप में, हर कोई अपने बाल प्लैटिनम गोरा रंग कर सकता है, लेकिन इसके परिणाम प्राप्त करने में महीनों लगते हैं। यह बहुत हल्के बाल के साथ एक बहुत आसान प्रक्रिया है। यदि वे अतीत में रंगे हैं या प्रकृति से अंधेरे हैं, तो यह काफी अधिक समय लगेगा अपने बालों को सुरक्षित रूप से डाई जाने के लिए, आपको इसे धीरे-धीरे हल्का करना चाहिए यदि वे अंधेरे हैं, तो आप हेयरड्रेसर के केवल एक सत्र के बाद प्लैटिनम रंग नहीं कर पाएंगे। इच्छित प्रभाव प्राप्त करने के लिए हल्के रंगों के महीनों की आवश्यकता हो सकती है अच्छे परिणाम देने के लिए कम से कम तीन नियुक्तियों के लिए अधिकांश रंगों की आवश्यकता होती है
  • यदि आप उन्हें एक सफेद गोरा रंग के साथ डाई करना चाहते हैं और एक गर्म दबाव है, गोरा बर्फ के लिए चुनते हैं। प्लैटिनम गोल्फ़ अधिक ठंड त्वचा के एक मातहत को बढ़ाती है। याद रखें कि एक सफेद गोरा बाल के रंग का मतलब सफेद बालों का मतलब नहीं है अपने विचारों को स्पष्ट करने के लिए विभिन्न बारीकियों को समझाने के लिए नाई से पूछें
  • डाई ऑयर हेयर शीर्षक वाली छवि, गोरा चरण 9 परफेक्ट शेड
    9
    सावधान रहें जब आप अपने बालों को ढंकते रहें घर का मलिनकिरण गलत हो सकता है यदि पहली बार आप उन्हें डाई जाने की कोशिश करते हैं, तो नाई पर जाएं। क्या आप उन्हें घर पर ब्लीच करना चाहते हैं? पैकेज के निर्देश पत्र का पालन करें। 45 मिनट से अधिक समय के लिए विस्फोटक छोड़ दें
  • जब वियोग पूरी हो जाती है, तो बाल पीले रंग का होना चाहिए। यदि वे नारंगी होते हैं (यह कभी कभी बहुत ही गहरे बालों के साथ होता है), उन्हें एक बार फिर विरंजने के लिए प्रतीक्षा करें। मलिनकिरण के बाद, एक सप्ताह के लिए पौष्टिक उपचार करें।
  • यदि आप घर में प्लैटिनम गोरे रंग के बाल डाई जाने की कोशिश करना चाहते हैं, तो आपको बैंगनी टोनर का उपयोग करना होगा। यह रंग प्राप्त करने में सक्षम होना जरूरी है, क्योंकि यह पीले रंग की बारीकियों को समाप्त करता है और यह पीतल को देता है। 30-40 वॉल्यूम टोनर चुनें। टोनर कलर को अंतिम रूप से बनाने के लिए सफेद सिरका के साथ कुल्ला।
  • कम समय के लिए एक गहरा गोरा या अधिक लंबे समय के लिए विवश करने वाला स्थान नहीं छोड़ें ताकि हल्का गोरा हो। ऐसा नहीं है कि यह उत्पाद कैसे काम करता है। इसका कार्य करने के लिए बाल pigments को खत्म करने के लिए है
  • भाग 2

    सुनहरे बालों की देखभाल करें
    छवि डाई ऑर बाअर द परफेक्ट शेड ऑफ गोरा चरण 10
    1
    याद रखें कि इस प्रक्रिया में आपका समय और पैसा लगेगा गोरा बाल डाइंग तत्काल नहीं है उन्हें स्वस्थ देखने के लिए बहुत सावधानी की जरूरत है, इसलिए हर तीन से चार सप्ताह आपको जड़ों को ज़ूम करने या रंग को ताज़ा करने के लिए पैसा और समय बिताना होगा। यदि आप इस जिम्मेदारी को लेने के लिए तैयार नहीं हैं, तो कुछ टोन द्वारा उन्हें हल्का करना बेहतर होगा। इसके बजाय, यह कट्टरपंथी परिवर्तनों से बचा जाता है।
  • डाई ऑर बाअर शीर्षक वाली छवि को सही शेड ऑफ़ गोरा चरण 11
    2
    डाईंग से पहले अपने बालों को तैयार करें रंग बदलने से पहले, उन्हें तैयार करना महत्वपूर्ण है। एक शुद्ध शैम्पू से पहले दिन उन्हें धो लें: यह बालों से उत्पादों के संचय को हटा देगा। टिंट के दिन उन्हें सही न धोएं। सेबम विरंजन और रंगाई के कारण खोपड़ी से जलन से बचाने में मदद करता है।
  • डाई ऑर बाअर नाम वाली छवि, गोरा चरण 12 का सही शेड
    3
    उन्हें रंगे होने के बाद, उन्हें हाइड्रेट करें। यह एक आवश्यक कदम है। डाई बालों के पिगमेंट और लिपिड को खत्म करती है, इसलिए ये उन्हें सूख जाता है पौष्टिक या मरम्मत वाले उत्पाद के साथ अपने क्लासिक कंडीशनर को बदलें सूखे बालों के मामले में, मॉइस्चराइजिंग उत्पाद का उपयोग करें। यदि वे कमजोर और क्षतिग्रस्त हैं, तो एक पुनर्गठन उत्पाद लागू करें शुष्क शैम्पू का उपयोग करें, इसलिए आपको उन्हें हर दिन धोने और उन्हें सूखने की ज़रूरत नहीं है जब आप शैम्पू, एक पौष्टिक मुखौटा का उपयोग करें
  • यदि आप उन्हें प्लैटिनम गोरा या बर्फ के साथ डाईंगे, तो रंगों को बरकरार रखने के लिए ब्लू पिगमेंट वाले शैंपू का उपयोग करें। रंग को सुरक्षित रखने के लिए सल्फेट से मुक्त शैंपू चुनें।
  • एक हफ्ते में एक नारियल का तेल उपचार करें। इसे पिघलकर बाल पर लागू करें। उन्हें एक पारदर्शी फिल्म के साथ लपेटें, उन्हें एक तौलिया के साथ कवर करें और लगभग एक घंटे के लिए उत्पाद छोड़ दें।
  • छवि डाई हे हेयर, परफेक्ट शेड ऑफ़ गोरा चरण 13
    4
    डाई के बाद, बाल काटा। मलिनकिरण उन्हें नुकसान पहुंचा सकते हैं। उन्हें स्वस्थ रखने के लिए, उपचार के तुरंत बाद उन्हें काट लें यह आपको पहना आउट बिट्स को निकालने की अनुमति देता है, जो उन्हें ब्रेक कर सकता है
  • डाई ऑर बाअर शीर्षक वाली छवि, परफेक्ट शेड ऑफ गोल्डेन चरण 14
    5
    उन उपकरणों से बचें जिनसे गर्मी का उपयोग करने की आवश्यकता होती है बाल बेचने और रंगे होने के बाद, स्टाइल के लिए विद्युत उपकरण का उपयोग न करें। हेयर ड्रायर से बचें, जो हानिकारक हो सकता है कर्लिंग लोहा और प्लेट को संयत रूप से उपयोग करें
  • स्टाइलिंग उत्पादों से बचें जिसमें अल्कोहल होता है क्योंकि वे आपके बाल सूखेंगे। यदि वे प्रक्षालित और रंगे हुए हैं, तो सूखापन एक बड़ी समस्या हो सकती है। लाख, जैल और मूस में अल्कोहल होते हैं किसी उत्पाद को खरीदने और अपने बालों में लगाने से पहले, लेबल पढ़ें।
  • डाई ऑयल हेयर शीर्षक वाली छवि, गोरे रंग के चरण 15 के बिल्कुल सही शेड
    6
    अपने आप को एक बुरा रेगिस्तान से बचने के लिए, नियमित समायोजन करें। रंग को हर चार से छह सप्ताह तक ताज़ा करने की आवश्यकता होती है।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com