कैसे तय करना है कि गोरा बाल आपके लिए अनुकूल है

एक नए बालों के रंग का अनुभव देखने के लिए मज़ेदार और आसान तरीका हो सकता है। यदि आप जैसे छवियों को दर्पण करते हैं तो आप सुनहरे होंगे और आप बदल जाने की इच्छा से मर जाते हैं, नाड़ी चलाने के लिए कम से कम अब विभिन्न रंगों की तुलना करें: पहले आपको कई अन्य कारकों पर विचार करना होगा। सुनहरे बालों के बाल खूबसूरत और उज्ज्वल हो सकते हैं, लेकिन इसे रंगाई के लिए एक लागत है। इस रंग के लिए एक गंभीर प्रतिबद्धता की आवश्यकता है, इसलिए प्रेम को समर्पित करना और इसकी देखभाल करना आवश्यक है। अपने पसंदीदा टोन के बाल डाई जाने की प्रक्रिया, बटुए के दोनों ओर बालों के स्वास्थ्य दोनों के लिए उदासीन नहीं होने वाली कीमत पूछ सकती है। अच्छी खबर है? यह अपने प्रकार के रंग या सूक्ष्मता से कोई फर्क नहीं पड़ता: निश्चित रूप से गोरे रंग का एक स्वर हो जाएगा जो आपको बढ़ाएगा। इसलिए, यदि आप इस चुनौती के लिए तैयार हैं, तो रंग बनाने के लिए स्वयं को सूचित करना प्रारंभ करें।

कदम

भाग 1

अपनी रुचियों और आपके व्यक्तित्व का मूल्यांकन करें
चित्र शीर्षक है कि तय करें कि सुनहरे बालों के लिए आपका सही है चरण 1
1
अपनी जीवन शैली पर विचार करें गोरा दूसरे रंगों की तुलना में बहुत अधिक देखभाल की आवश्यकता है। उदाहरण के लिए, आप दो बार सोचने के बिना पूल में नहीं जा सकते ब्लोंड बाल क्लोरीन और अन्य रसायनों को अवशोषित करते हैं, इसलिए तैरने के बाद वे हरे रंग को बदल सकते हैं। इसके अलावा, उन्हें तांबा या लोहे से समृद्ध पानी से धुलाई करना जल्दी या बाद में उन्हें नारंगी-लाल या हरे रंग की बारी करने के लिए पैदा करेगा शैम्पू के लिए, इसे स्वस्थ बालों और सही स्वर के लिए हर तीन दिन में करने की सलाह दी जाती है।
  • यदि आप को हर दिन अपने बाल धोना पड़ता है, तो इसे गोरा रंग के साथ रंग डालना contraindicated किया जा सकता है।
  • छवि का शीर्षक, तय करना है कि सुनहरे बालों को आप के लिए सही है चरण 2
    2
    अगर यह रंग आपके व्यक्तित्व को फिट बैठता है तो विचार करें ऐसा कहा जाता है कि गोरे लोग ज्यादा मजेदार हैं, लेकिन यह अवांछित ध्यान और अपमान भी आकर्षित कर सकता है। यदि आप इस संक्रमण को करते हैं, तो सुनिश्चित करें कि संभावित आक्रामक चुटकुले से निपटने के लिए आपके पास कठिन त्वचा है। आमतौर पर वे बुरी तरह से नहीं बनते हैं, लेकिन कठोर और बुरे स्वाद हो सकते हैं। नकारात्मक ध्यान के अलावा, सुनहरे बाल भी दूसरों को आकर्षित कर सकते हैं, इसलिए किसी भी मामले में, पहले से कहीं अधिक बार आप पर अपनी आँखें महसूस करने के लिए तैयार रहें।
  • चित्र शीर्षक है कि तय करें कि सुनहरे बालों के लिए आपके लिए सही है चरण 3
    3
    अपने दोस्तों से आपको एक राय देने के लिए कहें अगर आपको यह निश्चित नहीं है कि आप इस बड़े बदलाव का सामना करने के लिए तैयार हैं, तो आपके मित्र और परिवार आपको एक उपयोगी राय दे सकते हैं। उनसे समझाओ कि आप अपने बालों को रंगाने और अलग-अलग प्रतिक्रियाओं का मूल्यांकन करने के बारे में सोच रहे हैं। यदि वे सभी अनुकूल और उत्सुक लगते हैं, यह एक सकारात्मक प्रोत्साहन हो सकता है यदि उनके पास इसके बारे में आरक्षण है, तो पता लगाने की कोशिश क्यों करें
  • उनके विचारों और सुझावों पर विचार करें चाहे वे आपसे क्या कहें, भले ही चुनाव आपको खुश कर दें।
  • चित्र शीर्षक है कि तय करें कि सुनहरे बालों के लिए आपका सही है चरण 4
    4
    फ़ोटोशॉप का उपयोग करने के बारे में पता करने की कोशिश करें कि आपके गोरा बाल कैसे दिखेंगे। कई विशेष साइटें हैं जो आपको एक तस्वीर अपलोड करने और अपने बालों के रंग को बदलने की अनुमति देती हैं, ताकि ये देख सकें कि वास्तव में उन्हें डाइंग कैसे करें। यह विभिन्न टोन और कटौती के साथ खेलने का एक शानदार तरीका है, ताकि आप अपने लिए सही शैलियों पर विचार पा सकें।
  • भाग 2

    सही गोरा टोन चुनें
    चित्र शीर्षक है कि तय करें कि सुनहरे बालों के लिए आपके लिए सही है चरण 5
    1
    यह समझने की कोशिश करें कि आपकी त्वचा क्या है यह गोरे रंग की एक छाया खोजने के लिए सबसे प्रभावी तरीकों में से एक है जो आपको बढ़ाता है। यदि आप गलत टोन का उपयोग करके अपने बालों को डाई जाने का प्रयास करते हैं, तो रंग आपको एक धोया-आउट दिख सकता है हैंडोन की दो मुख्य श्रेणियां हैं, लेकिन याद रखें कि वे त्वचा के प्रकार पर निर्भर नहीं करते हैं। ज्यादातर लोगों के पास गर्म या ठंडा शोर होता है, जबकि कुछ लोगों के पास तटस्थ दबाव होता है। यह समझने के लिए सबसे उपयोगी संकेतक हैं कि आपका क्या है:
    • जिन लोगों के साथ एक ठंडा धब्बा होता है, वे आमतौर पर सूरज में जला देते हैं और एक चीनी मिट्टी के बरतन, गुलाबी, बेज रंग, गुलाबी, जैतून, काले या आबनूस की त्वचा होती है। कलाई की नसों का रंग नीला-वायलेट है। ठंडा धकेलना नीले या गुलाबी पर बदल जाता है।
    • जिन लोगों के साथ गर्मजोशी से उत्साह होता है, वे आसानी से त्वचा सुनहरा, आड़ू, लाल या छायादार छाया की हो सकती है। कलाई की नसों में एक हरे रंग के छाया होते हैं। गर्म सर्द पीला या जैतून का हरा देता है।
    • जो तटस्थ प्रभाव के साथ होते हैं वे आधी और गर्म होने के बीच आधे रास्ते में होते हैं, और इसलिए दोनों के लक्षण हैं। यदि यह आपका मामला है, तो आप गोरे के लगभग किसी भी रंग का चयन कर सकते हैं, इसलिए आप यह पता लगाने के लिए स्वतंत्र हैं कि कौन सा आपके लिए सही है।
  • चित्र शीर्षक है कि तय करें कि सुनहरे बालों के लिए आपका सही है चरण 6
    2
    एक गोरा चुनें जो आपको बढ़ाता है चुनने के लिए कई रंग हैं एक बार जब आप अपनी आवाज को पहचान लेंगे, तो आप उन्हें जांचना शुरू कर सकते हैं।
  • यदि आपके पास एक ठंडा शोर है, तो अपने चेहरे को बढ़ाने के लिए एक ऐश या हरी आधार के साथ एक गोरा चुनें। एक उदाहरण है गोरा वेनिला या गंदा। पीतल के समान रंगों से बचें, क्योंकि वे सुविधाओं को कठोर कर सकते हैं और आपको धोया-आउट कर सकते हैं।
  • यदि आपके पास गर्मजोशीपूर्ण आवाज़ है, तो आपको लाल या सुनहरा आधार के साथ गोरा रंग का चयन करना होगा। उदाहरण के लिए, सोनाल गोरा, कारमेल या रोज़ / गोल्डन पर विचार करें।
  • चित्र शीर्षक है कि तय करें कि सुनहरे बालों के लिए आपके लिए सही है चरण 7
    3
    अपने आप को उन्मुख करने के लिए, अपने प्राकृतिक रंग पर विचार करें यदि आपके बाल में लाल रंग के कोई संकेत नहीं हैं, तो राख या गहरे भूरे रंग के करीब हैं, तो आपको शांत गोरा रंगों के लिए चुनना चाहिए। यदि उनके पास गर्म प्रतिबिंब है, उदाहरण के लिए लाल या सोने, तो आपको एक समान छाया चुननी चाहिए। अपने बेस रंग को ध्यान में रखते हुए आपको अधिक प्राकृतिक परिणाम मिलेंगे।
  • अपने बालों के प्राकृतिक सहूलियत को समझने में सक्षम होने के लिए, उन्हें सूर्य के प्रकाश को उजागर करके उनका पालन करने का प्रयास करें
  • छवि शीर्षक है कि तय करें कि सुनहरे बालों के लिए आपके लिए सही है चरण 8
    4
    अपने फोटोटाइप पर विचार करें यदि आप एक रंग चुनते हैं जो आपको त्वचा और बालों के बीच गहरे कंट्रास्ट बनाने की अनुमति देता है, तो आपको बेहतर परिणाम मिलेगा। सही गोरा टोन चुनने की चाल में एक रंग मिल जाता है जो विरोधाभास करता है, लेकिन यह आपको वैसे भी देता है।
  • उस रंग को चुनने से बचें जो रंग के बहुत करीब है।



  • छवि शीर्षक है कि तय करें कि सुनहरे बालों को आप के लिए सही है चरण 9
    5
    पूरी तरह से अपने बाल रंगाई के बजाय सनस्क्रीन की कोशिश करो यह चेहरे को रोशन करने का एक शानदार तरीका है सजगता के साथ, आपको गोरा के रूप में एक ही प्रभाव मिलता है, लेकिन बिना किसी भी प्रकार की क्षति के पूरे डाई शामिल है इसके अलावा, आपके पास एक अतिरिक्त लाभ है: रखरखाव कम हो जाएगा जब आपके पास थोड़ा सा regrowth है, यह बहुत स्पष्ट नहीं होगा, तो आप नाई करने के लिए कम अक्सर जाना होगा। आप पतले या मोटी सनस्क्रीन के बीच चयन कर सकते हैं, लेकिन आप यह भी तय कर सकते हैं कि उन्हें अपने सिर पर या सिर्फ ताले पर अपने चेहरे को बनाने के लिए तैयार करना है या नहीं।
  • सनस्क्रीन आपको पूर्ण रंग की तुलना में अधिक प्राकृतिक रूप देने की अनुमति देती है।
  • सूरज की रोशनी बाल को गहराई और शरीर दे सकती है: विशेष रूप से यदि आपके पास विशेष रूप से ठीक है तो यह एक महान लाभ है।
  • भाग 3

    रंग की देखभाल करें
    चित्र शीर्षक है कि तय करें कि सुनहरे बालों के लिए आपके लिए सही है चरण 10
    1
    समझने का प्रयास करें कि आप किस रंग की देखभाल करने के लिए तैयार हैं गोरा बालों को दूसरों की तुलना में अधिक ध्यान देने की आवश्यकता है। एक बात याद रखें: एक टिंट जो दो टन से अधिक बालों को हल्का या हल्का कर देता है, इसका मतलब है कि बनाए रखने के लिए अधिक प्रयास किया जाए। जिस समय आप फिर से शुरू करना शुरू करते हैं, आपको इसे नाकाम करने के लिए हमेशा नाई में जाना चाहिए। यदि आप अपने बालों पर बहुत समय बिताने के लिए नहीं जा रहे हैं, तो अपने पैरों के साथ चलें, जब आपको यह तय करना है कि यह डाई जाए या नहीं।
  • इमेज का शीर्षक, तय करें कि सुनहरे बालों को आप के लिए सही है चरण 11
    2
    एक पेशेवर से ब्लीच करें और अपने बाल डाई करें घर पर ऐसा करने की कोशिश न करें Decolorizing एक अत्यंत आक्रामक रासायनिक है कि केशिका follicles के संतुलन शेष है और उन्हें कमजोर है। गोरे में जाने और इसे रखने के लिए आपको सैलून जाना है। करो-यह-खुद प्रक्रिया एक सस्ता समाधान हो सकती है, लेकिन एक घर का बना डाई के साथ यह एक बहुत ही खराब परिणाम में होने की संभावना है जिसके लिए इसके लिए समय और धन की आवश्यकता होगी।
  • आप व्यावहारिक रूप से अपने बालों को भून सकते हैं, नारंगी बना सकते हैं या पूरी मात्रा खो सकते हैं। सुरक्षित पक्ष पर रहने के लिए, आपको पेशेवर उपचार करने में सक्षम होना चाहिए।
  • छवि का शीर्षक है कि तय करें कि सुनहरे बालों को आप के लिए सही है चरण 12
    3
    नियमित रूप से बाल regrowth और टोन regrow वांछित छाया और एक ही रंग की जड़ों को बनाए रखने के लिए, आपको हर चार से छह सप्ताह तक सुधारना चाहिए। जब आप रेनॉथ को देखना शुरू करते हैं, तो आपको इसे बालों के बाकी हिस्सों में बदलने के लिए डिस्कोयर और डाई करना होगा। इसके अलावा, आपको हर बार जब आप हेयरड्रेसेर पर जाते हैं तो अपने बाल की जांच करनी पड़ती है, क्योंकि यह रंग विभाजन समाप्त होता है।
  • यदि आप टच अप के लिए नाई में जाते हैं (जो अत्यधिक अनुशंसित है), इस इलाज में शामिल व्यय कम नहीं है। उस राशि पर विचार करें जो आप लंबे समय तक खर्च करेंगे और न केवल आश्वासन देंगे कि आपके पास सैलून में जाने का समय है, लेकिन यह रंग भी इस रंग को बनाए रखने के लिए आवश्यक है।
  • छवि का शीर्षक है कि तय करें कि सुनहरे बालों के लिए आपका अधिकार सही है 13
    4
    गोन्दिला बनने का समय लगता है एक बार अपने बाल डाइंग की सिफारिश नहीं है। उन्हें गोरा होने के लिए उत्सुक होना सामान्य है, लेकिन सजातीय रंग प्राप्त करने से पहले डिग्री से आगे बढ़ना महत्वपूर्ण है बाल की वर्तमान स्थिति (प्रारंभिक रंग और किसी भी क्षति) के आधार पर, नाई तय करेगा कि कैसे आगे बढ़ें। यह संभावना है कि वह उन्हें धीरे-धीरे डाइन करना पसंद करेंगे, सनस्क्रीन से शुरू कर देंगे, और फिर धीरे-धीरे अंतिम रंग तक पहुंच जाएगा। यह गंभीर शॉक और ब्रेकिंग के अधीन होने से बाल को रोकता है।
  • ज्यादातर हेयरडर्स शुरुआत से पूरी तरह से ब्लीच करने से इनकार करते हैं: यह ज्ञात है कि यह बालों के लिए काफी हानिकारक हो सकता है।
  • नाई आपको अतीत में किए गए उपचार और रंगों के बारे में प्रश्न पूछेंगे। यह महत्वपूर्ण है कि आप बालों के रोमियों के लिए हुए नुकसान की जानकारी रखते हैं और यह समझते हैं कि यदि आपके बाल इस बदलाव का सामना कर सकते हैं, तो ईमानदार रहें।
  • छवि शीर्षक है कि तय करें कि सुनहरे बालों के लिए आपके लिए सही है चरण 14
    5
    एक वित्तीय दृष्टिकोण से लागत की योजना बनाएं आप चाहते हैं कि गोरा पाने से पहले, आपको हेयरड्रेसर पर कई बार जाना होगा, इसलिए यह सस्ता नहीं होगा। व्यय के लिए तैयार करने के लिए, अनुमानित गणना करने के लिए उपयोगी है।
  • आप कीमतों के बारे में सूचित करने के लिए अलग-अलग सैलून कॉल करने का प्रयास कर सकते हैं सामान्य तौर पर, हालांकि, एक विचार प्राप्त करने के लिए, हेयरड्रेसर को बाल को देखने और जांचना चाहिए, ताकि आप समझ सकें कि आपके लिए सही उपचार क्या होगा।
  • एक बार जब आपने समझा दिया है कि आप क्या परिणाम चाहते हैं और इसे प्राप्त करने का सर्वोत्तम तरीका पर चर्चा की है, नाई आपको इलाज की कुल लागत के बारे में अधिक विस्तृत जानकारी दे सकता है
  • छवि का शीर्षक है कि तय करें कि सुनहरे बालों के लिए आपके लिए सही है चरण 15
    6
    गुणवत्ता के बाल उत्पादों के लिए देखो रसायन जो आपको एक सुंदर गोरा पाने की अनुमति देता है वह बालों के रोम के लिए काफी हानिकारक होते हैं। आवश्यक विटामिन और खनिजों की भरपाई करने के लिए, आपको गुणवत्ता वाले उत्पादों का उपयोग करना चाहिए, जो आपको हाइड्रेशन को पुनर्प्राप्त करने में भी मदद करेगा। आपको शैंपू, कंडीशनर, गहरा पौष्टिक उपचार, थर्मल संरक्षक और मॉइस्चराइजिंग क्रीम को बिना पकाया जाना चाहिए। यदि आप अपने बालों को स्वस्थ दिखना चाहते हैं, तो आपको अच्छे उत्पादों की आवश्यकता है।
  • अपने नाई से पूछें कि आप गोरा बाल के लिए कौन से उत्पाद सुझाते हैं
  • हाइड्रेशन को पुनर्प्राप्त करना और मलिनकिरण की वजह से होने वाली क्षति के लिए बालों को मजबूत करना महत्वपूर्ण है। आपके द्वारा उन्हें रंगे जाने के बाद, आप निरंतरता में बदलाव देख सकते हैं, इसलिए आप प्रतिभा, मात्रा और कोमलता हासिल करने के लिए अतिरिक्त उत्पादों का उपयोग करना चाहिए।
  • टिप्स

    • यदि यह पहली बार है कि आप अपने बालों में इस तरह के एक कठोर परिवर्तन करते हैं, तो एक पेशेवर से संपर्क करें
    • एक colorist पर जाओ और उससे पूछें कि क्या आप चाहते हैं कि गोरा आप के लिए सही है।
    • पेशेवर भी आपको अपने बालों को कैसे स्टाइल करने के बारे में सुझाव दे सकते हैं, हेयर स्टाइल बना सकते हैं, जो आपके रंग को और भी ज्यादा चाहते हैं।

    चेतावनी

    • यदि आप अपने गोरे बालों को रंगे जाने के बाद क्लोरीन से भरा पूल में तैरते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप उन्हें एक विशेष शैम्पू का उपयोग करने से रोकने के लिए हरित इससे इलाज किए गए पानी में जमा होने वाले रसायनों को खत्म करने में आपकी मदद मिलेगी।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com