गोरा टिंट को कैसे निकालें

आप उपस्थिति है कि बाल एक गोरा रंग लागू करने के बाद लिया पसंद नहीं है, पता है कि आप इस तरह के एक विशेष विरंजन के रूप में वाणिज्यिक उत्पादों, कोशिश कर सकते हैं, या इस तरह के डिटर्जेंट के रूप में आमतौर पर इस्तेमाल किया पदार्थ, साथ sbarazzartene- लिए कई तरीके हैं कि व्यंजन के लिए अगर रंग गायब नहीं होता है, पेशेवर मदद के लिए एक नाई से संपर्क करें।

कदम

विधि 1

वाणिज्यिक उत्पादों के साथ
गोरा बाल डाई चरण 1 को हटा दें
1
एक व्हाइटनर प्राप्त करें आप इसे बड़े सुपरमार्केट, फार्मेसियों और कॉस्मेटिक्स स्टोरों में खरीद सकते हैं पैंट को खत्म करने के लिए इसका इस्तेमाल करने के तरीके के बारे में पैकेज के निर्देशों का पालन करें - आमतौर पर, आपको इसे बाल पर लागू करना पड़ता है और उसे रगड़ने से पहले एक निर्धारित अवधि के लिए कार्य करना पड़ता है।
  • अपने बाल प्रकार के लिए विशिष्ट उत्पाद लेने का ध्यान रखें - यह स्थायी रंगाई के लिए और साथ ही अस्थायी लोगों के लिए एक ब्लीच उपयुक्त है।
  • यदि आप जो खरीदते हैं वह संतोषजनक परिणामों तक नहीं पहुंचता है, फिर से कोशिश करें कि गहन रंगों को गायब होने से पहले कुछ अनुप्रयोगों की आवश्यकता हो सकती है। कुछ उत्पाद एक से अधिक बार उपयोग करने के लिए सुरक्षित हैं - एक ऑनलाइन खोज करें या अधिक जानकारी के लिए कॉस्मेटिक्स स्टोर के दुकानदार से पूछें।
  • छवि शीर्षक से सुनहरे बाल बाल डाई चरण 2 निकालें
    2
    विरोधी रूसी शैंपू की कोशिश करो कुछ लोगों को रंग को खत्म करने के लिए यह प्रभावी लगता है और आमतौर पर विरंजन से ज्यादा सस्ता होता है - बस अपने बालों को धो लें और देखें कि क्या टिंट गायब हो जाए। यदि आप शीघ्र ही हस्तक्षेप करते हैं तो यह विधि अधिक प्रभावी हो जाती है - अगर कुछ समय के लिए रंग लागू किया गया है, तो आपको कम संतोषजनक परिणाम मिल सकते हैं।
  • छवि शीर्षक से सुनहरे बाल बाल डाई चरण 3 निकालें
    3
    विटामिन सी गोलियों का उपयोग करें आप उन्हें सभी फार्मेसियों में खरीद सकते हैं- दो पीसने और उन्हें आम शैम्पू या विरोधी रूसी के साथ मिश्रण करें, फिर अपने बालों को सामान्य रूप से धो लें। आपको यह देखना चाहिए कि टिंट थोड़े से कम हो जाता है
  • हालांकि जागरूक रहें, कि यह पद्धति सभी प्रकार के रंगों के लिए प्रभावी नहीं है - अगर आपको परिणाम न मिलें, तो अन्य तकनीकों का प्रयास करें
  • गोरा बाल डाई चरण 4 को हटा दें
    4
    एप्सम नमक प्राप्त करें आप इस पद्धति का उपयोग स्नान में कर सकते हैं- पानी में नमक के एक उदार राशि का प्रसार करें और बेकिंग सोडा जोड़ें। फिर सोखें और पानी में बालों को विसर्जित कर लें, जब तक आप ध्यान न दें कि रंग कम हो गया है।
  • यह उपाय अर्द्ध-स्थायी रंगों के साथ ही प्रभावी है - यदि आपने स्थायी उत्पाद का उपयोग किया है, तो दूसरे समाधान का प्रयास करें
  • विधि 2

    कसंगली उत्पाद के साथ
    गोरा बाल डाई चरण 5 को हटा दें
    1
    बेकिंग सोडा की कोशिश करो यह उत्पाद स्वाभाविक रूप से आपके बालों पर रंग निकाल सकता है, रसायनों के इस्तेमाल से बचने के लिए। एक शैम्पू के साथ इसे बराबर भागों में मिला लें और बाल हर दिन मिश्रण के साथ धो लें जब तक कि रंग गायब हो जाए।
    • सामान्यतः, अनुपात 1: 1 में एक यौगिक ठीक है, हालांकि, अगर आपके पास बहुत मोटे पत्ते हैं, तो आप डिटर्जेंट की तुलना में थोड़ा अधिक बिकारबोनिट जोड़ सकते हैं।
  • गोरा बाल डाई चरण 6 को हटा दें



    2
    सिरका के साथ अपने बालों का इलाज करें इसकी अम्लता की मात्रा में सक्षम है "stingere" बाल - इस पद्धति का उपयोग करने के लिए, सफेद सिरका का चयन करें और गर्म पानी की समान मात्रा के साथ मिश्रण करें मिश्रण में बाल भिगोएँ और इसे एक शॉवर टोपी या एक प्लास्टिक की थैली में लपेटें - 15 या 20 मिनट के लिए कार्य करने के लिए समाधान छोड़ दें, फिर कुल्ला। रंग फीका होना चाहिए
  • इससे पहले कि आप टिंचर से पूरी तरह से छुटकारा पाएं, आपको कई बार इलाज दोहराना पड़ सकता है
  • शराब की एक बहुत मजबूत गंध है, प्रक्रिया के बाद आप फिर शैम्पू और एक कंडीशनर लागू करना चाहिए
  • गोरा बाल डाई चरण 7 को हटा दें
    3
    Dishwashing डिटर्जेंट का उपयोग करें आप सामान्य शैम्पू के स्थान पर इस उत्पाद (किसी भी ब्रांड के) के साथ बालों को धोने की कोशिश कर सकते हैं - डिटर्जेंट बाल को खत्म करने के लिए रंग को नष्ट कर देता है जैसे कि यह एक दाग हटानेवाला था संतोषजनक परिणामों पर ध्यान देने से पहले आपको कुछ दिनों के लिए इस पद्धति का पालन करना चाहिए।
  • विधि 3

    पेशेवर मदद के लिए खोजें
    छवि शीर्षक से सुनहरा बाल डाई चरण 8 निकालें
    1
    ब्लीच के साथ बाल हल्का। यह टिंट को समाप्त करने के लिए एक शक्तिशाली उपाय है- हालांकि, ब्लीच बहुत आक्रामक है, क्योंकि आपको सफलता के बिना अन्य तरीकों की कोशिश करने के बाद ही इसे लागू करना होगा। इस प्रकार के समाधान के लिए हेअरड्रेसर से संपर्क करने के लिए सलाह दी जाएगी- आम तौर पर, पत्ते की प्राकृतिक छाया को बहाल करने के लिए आपको ब्लीच का उपयोग करने के बाद दूसरा रंग देना चाहिए।
    • एक अन्य समान लेकिन कम आक्रामक उपाय शामिल हैं एक ब्लीचिंग धो लें, यही है, ब्लीच के साथ शैंपू मिलाएं
  • गोरा बाल डाई चरण 9 को हटा दें
    2
    गर्म तेल के साथ प्रयास करें डाई को खत्म करने के लिए कुछ तकनीकों बाल पर आक्रामक हो सकती हैं, इसे सुखाने। यदि आप इसे घर के बनाये गये विधि से निकालने में कामयाब हो गए, लेकिन आपके बाल नाजुक दिखते हैं, गर्म तेल के साथ इलाज के लिए एक नाई की ओर मुड़ें और फिर उन्हें अपने मूल जीवन शक्ति को वापस करने में सक्षम हो।
  • यदि नाई आप देख रहे हैं इस सेवा की पेशकश नहीं करता है, तो आप उसे एक के साथ एक इलाज के साथ आगे बढ़ने के लिए कह सकते हैं गहरे बाष्म
  • गोरा बाल डाई चरण 10 को हटा दें
    3
    अन्य रंग लागू करें यदि आपको इन सभी उपायों के बावजूद परिणाम नहीं मिलते हैं, तो नाई में जाएं, जो एक पेशेवर तरीके से रंग को दूर करने में सक्षम है - ध्यान रखें कि यह एक बहुत ही महंगा समाधान है, इसलिए आपको कुछ तरीकों से प्रयास करना चाहिए "इसे स्वयं करो" एक विशेषज्ञ से संपर्क करने से पहले
  • टिप्स

    • एक अन्य उपयोगी तरीका सूर्य के प्रकाश से अधिक निर्यात करना है, क्योंकि सूर्य समय के साथ रंग को खत्म करने में मदद करता है।
    • क्लोरीन के साथ एक पूल में तैरना पेंट अधिक तेज़ हो सकता है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com