लाइट ब्लॉन्ड बालों का ब्लैक डाई कैसे करें

और इसलिए आप बाल अश्वेतों है कि वहाँ है, लेकिन काली काला, और आपको लगता है कि आप उन्हें इस तरह से हमेशा के लिए रखने के लिए क्योंकि इससे उन्हें हल्का करने के लिए मुश्किल है की आवश्यकता होगी? बिल्कुल नहीं! हालांकि, गोरे बनने के लिए पैसे और समय की आवश्यकता होती है यह करने के लिए सबसे अच्छा तरीका है पैसे बचाने के लिए और नाई के लिए जाने के लिए है, लेकिन इस बात की संभावना है कि आप उन लापरवाह लड़कियों जो लगता है कि वे एक अनुभवी समर्थक के एक ही कौशल के साथ कठोर रसायनों संभाल कर सकते हैं में से एक है है। यदि आप इस वर्णन में खुद को प्रतिबिंबित करते हैं, तो आपको गोल्डे बनने के लिए एक मार्गदर्शिका की आवश्यकता होती है। इस आलेख से शुरू करो!

कदम

डाई ऑय हेयर ब्राउन आफ द इज़ हस बीन डाइडे ब्लैक स्टेप 13
1
सुनिश्चित करें कि आपके बाल उत्कृष्ट स्थिति में हैं सभी अश्वेतों निकालें बालों से पिगमेंट संभवतः एक प्रक्रिया है कि नुकसान होगा, फिर, अगर आपके बाल पहले से ही उन्हें जोर दिया है, उदाहरण के लिए, वे सूखी रहे हैं और क्योंकि बहुत सारे रंगों के तोड़, घुंघराला है या उन्हें उच्च तापमान पर हर समय जमा हो जाएगा प्लेट और हेयर ड्रायर की, आपको एक गहरी कंडीशनिंग कंडीशनिंग की आवश्यकता है। इन निर्देशों का पालन करके किसी भी बाम को गहरी पौष्टिक उत्पाद में बदल दें:
  • एक तौलिया के साथ अपने बाल और शैंपू गीला, कुल्ला और तौलिया।
  • बाल पर पर्याप्त बाम लागू करें, ताकि यह पूरी तरह गर्भवती हो। यदि आपके बालों को विशेष रूप से शुष्क या प्रबल होने की संभावना है तो आप एक चम्मच जैतून का तेल से भरा जोड़ सकते हैं।
  • इसके बाद, सरन प्लास्टिक या रसोई पन्नी के साथ अपने बालों को लपेटें, अपने पूरे सिर को कवर करें। यदि आपके पास एक है तो आप शॉवर कैप भी उपयोग कर सकते हैं
  • एक तौलिया के साथ प्लास्टिक से ढके हुए बाल लपेटें और कंडीशनर को 10-15 मिनट के लिए छोड़ दें। खोपड़ी से आने वाली गर्मी स्टेम खुल जाएगी और मस्तिष्क को गले में प्रवेश करने की अनुमति देगा।
  • प्रतीक्षा करने के बाद, ठंडे पानी से अपने बाल कुल्ला।
  • आपको एक या दो सप्ताह के लिए कई गहराई से मॉइस्चराइजिंग उपचार करना चाहिए।
  • यदि आपके बाल अभी भी क्षतिग्रस्त हैं, तो आपको आगे बढ़ना नहीं चाहिए।
  • एक लघु बाल कटवाने के बढ़ते हुए बढ़िया लगने वाला चित्र शीर्षक 14
    2
    उपचार के लिए आवश्यक सभी समय की अनुमति दें इस प्रक्रिया में कई घंटे लग सकते हैं। आप जल्दी में नहीं हो सकता है सर्वोत्तम परिस्थितियों में सैलून में चार से आठ घंटे लग सकते हैं
  • शाम को ऐसा मत करो कि यदि आप एक मौका है कि आप सो जाते हैं, तो आप अपने ध्यान में 100% अपना ध्यान केंद्रित करके प्रक्रिया को नजरअंदाज करने या न रखने की अनुमति देते हैं।
  • जब आप अपने बालों की जांच कर लें तो ध्वनि के लिए एक रसोई टाइमर सेट करें
  • एक दिन के लिए अपनी मलिनकिरण सत्र की योजना बनाएं, जब आपके पास कोई योजना नहीं है ऐसा करने का प्रयास करें जब आपके पास सौंदर्य उत्पादों को बेचने वाली दुकान अभी भी खुली हो। अतिरिक्त स्टॉक खरीदने के लिए आपको तेजी से चलाने की आवश्यकता हो सकती है
  • ताजा बाल धोने पर इसे मत करो प्राकृतिक बाल तेल आपके सिर की रक्षा करते हैं
  • एक महत्वपूर्ण घटना से पहले ऐसा मत करो। क्षतिग्रस्त युक्तियों को काटने या अपने रंग (बैंगनी, नारंगी, आदि) के साथ समस्याओं को हल करने के लिए आपको तत्काल एक सैलून पर नियुक्ति करने की आवश्यकता हो सकती है। कई चीजें गलत हो सकती हैं नाई जाने या अपने बाल पीछे हटने से पहले कुछ दिन रुको। इसे विशेष घटना से पहले रात में करने से आपको समस्याओं का समाधान करने के लिए पर्याप्त समय नहीं मिल सकता है।
  • छवि डुबकी डाई हेयर स्टेप 2 नामक छवि
    3
    खरीदारी करना सबसे अच्छा तरीका है, जो व्यावहारिक रूप से सबसे व्यावहारिक है, अपने बालों को हल्का करने के लिए एक bleacher का उपयोग करना है एक दुकान है कि हेयरड्रेसर के लिए उत्पाद बेचता है पर जाएँ और ब्लीचिंग पाउडर के दो पैक और 40 संस्करणों डेवलपर के लिए 60 मिली से कम से कम एक कंटेनर खरीदते हैं। सुनिश्चित करें कि आप नौकरी पूरी करने के लिए पर्याप्त खरीद लें अधिक खरीदें यदि आपके पास लंबे बाल हैं तुम भी आवश्यकता होगी: एक प्लास्टिक कटोरा या कांच, बिल्कुल धातु नहीं, रंग, रंग, यह काम और दस्ताने के लिए एक नाई हेड फोन्स फिट लागू करने के लिए एक ब्रश मिश्रण। आप इन सभी वस्तुओं को ऐसे स्टोर में पा सकते हैं जो सौंदर्य सैलून के लिए उत्पाद बेचती हैं।
  • अपना रंग सावधानी से चुनें ब्लेंडर के साथ अपने बाल को छिड़कने के बाद आपको अपने बाल को गोरा छाया में बदलना होगा। आप कैनरी-पीले बालों को छोड़ना नहीं चाहते हैं, जो संभवतया है कि अगर आप काले आधार से शुरू करते हैं तो आपको क्या मिलेगा। यह इस मामले में है कि रंगों का कानून लागू होता है। क्या आप प्लैटिनम रंग के बाल चाहते हैं? फिर आपको बैंगनी आधार से गोरा 10 या 12 के एक छाया का उपयोग करके पीले रंग का टोन हटाना होगा और शायद एक बैंगनी तीव्रता जोड़ें। यदि आप गोरा के एक अधिक तटस्थ छाया की तलाश कर रहे हैं, तो "एन" या प्राकृतिक कहते हुए एक रंग चुनें निश्चित रूप से आपको गोरा राख नहीं मिलेगा, क्योंकि इसका मतलब है कि सूत्र का मूल रंग हरा होना चाहिए। किसी भी मामले में, वायलेट रंगीन पैमाने पर पीले को रद्द कर देता है और नीले रंग तांबा नारंगी को रद्द कर देता है। बैंगनी / नीला आधार वाला कोई भी रंग पीले को निकाल देगा और आप के लिए देख रहे गोरा देगा।
  • छवि का शीर्षक प्राकृतिक रूप से कर्ली या ऊनी मोटी बाल चरण 3
    4
    कुछ चीजें और कंघी लें और बालों को चार वर्गों में विभाजित करें यदि वे लंबे होते हैं यदि वे कम हैं तो आप उन्हें छोड़ सकते हैं
  • छवि का शीर्षक स्वाभाविक रूप से कर्ली या ऊनी मोटी बाल चरण 15
    5
    अपने regrowth की जाँच करें यदि आप अपने प्राकृतिक बालों के रंग के सेंटीमीटर को देखते हैं, तो आपको इसे छिड़कने के बिना, इस भाग को छोड़ना होगा, जब तक कि रंग आपके बालों में जड़ नहीं लेता है यदि आपके सभी बाल काले, स्वाभाविक रूप से या रंग से होते हैं, तो आप इसे एक बार में पूरी तरह से घिनौना कर सकते हैं। याद रखें, हालांकि, जब तक आप मध्यम लंबाई और समाप्त नहीं हो जाते, तब तक अपने बालों को अपने खोपड़ी के करीब नहीं ढंकते हैं, क्योंकि खोपड़ी की गर्मी से प्रक्रिया तेज हो जाएगी
  • छवि शीर्षक ओम्बेर हेयर चरण 6
    6
    डेवलपर मिक्स करें और एक से एक अनुपात पर विस्फोटक। जब तक लंप्स भंग न हो जाएं, तब तक मिक्स करें और आप एक मलाईदार स्थिरता तक नहीं पहुंचे। मलिनकिरण प्रक्रिया के दौरान दस्ताने पहनना सुनिश्चित करें।
  • छवि का शीर्षक ओम्बेर हेयर चरण 9
    7
    बालों को बाल निकालना, अनुभाग द्वारा अनुभाग को आगे बढ़ाना, छोटे हिस्से में, पूरे सिर पर, और जड़ों को छूने न दें। सुनिश्चित करें कि बालों को अच्छी तरह से संतृप्त करें और वर्गों को सूखा न दें यदि आपके बाल सूख रहे हैं, तो रंग अब प्रसंस्करण नहीं है। अधिकांश विरंजन मिश्रण बैंगनी या नीले हैं। सुनिश्चित करें कि आपके बाल इस रंग नहीं बनेंगे
  • 8
    अंत में, उजागर जड़ों पर व्हाइटनर लागू करें। एक बार बालों में फैलकर, सिर के शीर्ष पर वापस लौटें और इसे रूट एरिया पर लागू करें।



  • मृग बीज के साथ मेक ए हेयर मास्क शीर्षक वाली छवि चरण 3
    9
    पर रंग की टोपी रखो। लगातार जांचना सुनिश्चित करें 10 मिनट के बाद बाल की जांच करें, फिर हर 5 मिनट में यह देखने के लिए कि यह कैसे निकलता है। गोरा होने से पहले लाल, भूरा और पीले रंग के उत्तराधिकार के पार चरणों में काले बाल। यदि आपके बाल लाल होते हैं, तो बस धीरज रखने की कोशिश करें, सुनिश्चित करें कि ब्लीच सूखी न हो और प्रतीक्षा करें। पता करने के लिए कि प्रत्येक अनुभाग का सही रंग क्या है, आपको तौलिया लेना पड़ता है और इसे अपने बालों पर रगड़ना पड़ता है, जिससे यह थोड़ा ब्लीच होता है। यदि यह आप जितना स्पष्ट नहीं था, चेक किए गए अनुभाग पर विरंजक को फिर से दोबारा और प्रतीक्षा करें।
  • ओम्बेरे हेयर स्टेप 11 नामक छवि
    10
    व्हाइटनर कुल्ला आप इसे 30 मिनट से अधिक समय तक अपने बालों में नहीं छोड़ना चाहते हैं, यह आवश्यक है। यह एक बहुत मजबूत रासायनिक है और यह आपके बाल प्लैटिनम गोरा होने के लिए एक से अधिक आवेदन ले सकता है, अगर वह गोरा आप चाहते हैं। जब आप एक बिंदु पर पहुंच गए हैं, जहां सिर के सभी क्षेत्रों में एक कोमलता पीले रंग की एक समान छाया है, तो आपको सबकुछ कुल्ला करना होगा सुनिश्चित करें कि आप इसे बहुत अच्छी तरह से करते हैं!
  • छवि के लिए देखभाल के लिए ठीक बाल चरण 4
    11
    गुणवत्ता के गहरा पौष्टिक बाम को लागू करें बालों की नाजुकता के स्तर पर निर्भर करते हुए, टोनर को पीले रंग से तटस्थ या राख के रंगों में बदलने के लिए टोनर को लागू करने से पहले उन्हें खिलाने का सही समय है। यदि यह मामला है, तो ऊपर दिए गए निर्देशों को गहरी बाल पोषण के लिए दोहराएं। बाम को लागू करें और सरन प्लास्टिक या एक शॉवर टोपी के साथ बाल को कवर करें, तौलिया जोड़ना। इसे 10 मिनट के लिए छोड़ दें रिंस करें। डार्क बालों वाले महिलाओं के लिए रंजक युक्त बल्कम का प्रयोग न करें
  • डाई ऑयर हेयर ग्रीन चरण 3 नामक छवि
    12
    सुनहरे रंग की छाया लागू करें कि आप पूरे सिर पर पसंद करते हैं एक बार समाप्त होने पर, आपको आमतौर पर इसे लंबे समय तक नहीं छोड़ना पड़ेगा, क्योंकि आपके बाल पहले से ही मलिनकिरण के लिए काफी झरझरा हो जाएगा। 10 मिनट आमतौर पर पर्याप्त 15 सबसे अधिक, यदि आपको लगता है कि रंग पर्याप्त नहीं है तो आप 40 वॉल्यूम का उपयोग करते हैं फिर, खोपड़ी के आसपास के क्षेत्र में गर्मी अधिक हो जाएगा, रंगाई की प्रक्रिया को तेज करने, यदि आप एक हेड फोन्स डाल या सरन या पारदर्शी प्लास्टिक की फिल्म के साथ सिर को कवर किया है।
  • छवि डाइए हेअर ग्रीन चरण 5
    13
    जब तक पानी साफ नहीं हो जाता है और आपकी खोपड़ी साफ नहीं होगी तब तक कुल्ला। फिर, इतना बाम लागू करें आप एक गहरा पौष्टिक उपचार का उपयोग कर सकते हैं, लेकिन कंडीशनर को छोड़कर एक कंडिशनर के अलावा जो आपके बाल रेशमी बना देता है, एक कर्कश मुखौटा के अलावा पर्याप्त होगा यदि आप इसे फिर से पोंछने के विचार के बारे में उत्साहित नहीं करते हैं
  • एक लघु बाल कटवाने चरण 2 बढ़ते हुए बढ़िया दिखने वाला इमेज
    14
    बाल को कुछ समय तक आराम करने दें। आप एक काफी मजबूत रासायनिक प्रक्रिया का पालन किया है, यह अब के लिए पर्याप्त है। भविष्य में अपने नए गोरा बालों की देखभाल करने के लिए निम्नलिखित टिप्स याद रखें:
  • सुनहरे बालों को सूरज और गर्मी के नुकसान के प्रति अधिक संवेदनशील होता है। हमेशा हेयर ड्रायर का उपयोग करने से पहले थर्मल प्रोटेक्शन उत्पाद स्प्रे करें और फिर प्लेट से गुजरने से पहले। कुछ सीरम और बाल स्प्रे हैं कि आप यूवी संरक्षण कारक वाले सूखे बालों पर आवेदन कर सकते हैं, इसलिए उनका उपयोग करें!
  • idratante- एक बाम कुछ मामलों में आप एक इस प्रकार के रासायनिक प्रक्रियाओं के माध्यम से स्वस्थ बाल बनाए रखने के लिए करने के बाद कंडीशनर में छुट्टी आवेदन कर सकते हैं का उपयोग करता है, एक पौष्टिक मुखौटा कम से कम सप्ताह में एक बार और हर बार आप शैंपू बनाने के लिए, रेशमी बाल बनाने वाला उपचार स्नान से बाहर, उस में खरीदी या इत्र या मोरक्को के तेल की कुछ बूँदें में छुट्टी लागू करने के लिए आसान है। विभिन्न बाम आप आमतौर पर उपयोग करें जब आप अपने बालों को धो लें बारी, गुणवत्ता के उत्पादों है कि वास्तव में बाल पोषण चुनें। , इस तरह के मास्क के रूप में अक्सर गहरा मॉइस्चराइजिंग उत्पादों बाम की क्लासिक बोतलों में नहीं, ट्यूब में बेचा जाता है।
  • कुछ हफ्तों तक पूल में मत जाओ क्लोरीन रंग को नुकसान पहुंचा सकता है।
  • अपने बालों को अच्छी तरह से समझो और वे आपको चुकाने होंगे! यदि आपको लगता है कि आपको और अधिक रंग की आवश्यकता है, तो अस्थायी परिवर्तन के लिए, या एक अर्ध स्थायी डाई बनाने के लिए क्लिप के साथ एक्सटेंशन के साथ हल्के स्ट्रोक जोड़ने पर विचार करें, शायद वह बाल को कवर करने वाला हो, जिससे वह चमकता हो - ये उपचार आक्रामक नहीं हैं और कुछ समय बाद चले जाते हैं, जिससे आपको खेलने की आजादी मिलती है।
  • टिप्स

    • यदि आप सुरक्षित महसूस नहीं करते हैं या आपके बालों को अतीत में क्षतिग्रस्त हो जाने पर पेशेवर से संपर्क करें यदि सैलून आपके लिए बहुत महंगा है, तो अपने शहर में एक हज्जामख़ाना स्कूल की कोशिश करें। याद रखें, एक विनाशकारी मलिनकिरण आपको अधिक खर्च कर सकते हैं।
    • एक मित्र से पूछें कि आप उत्पाद को सिर के पीछे लागू करने में मदद करें। एक बिंदु खोने से असमान परिणाम बढ़ जाएगा और आप देखेंगे।
    • दिन तक ऐसा करने का प्रयास करें, जब हेयरड्रेसर के लिए आपूर्ति स्टोर्स अभी भी खुले हैं यदि आपको कोई समस्या है या अधिक उत्पाद की आवश्यकता है, तो आपको इसे फिर से खोलने के लिए इंतजार नहीं करना होगा।
    • डिस्क्लोर किए जाने के कुछ समय बाद सैलून में जाने के लिए तैयार हों। वहाँ एक मौका है कि सुझाव पूरी तरह से प्रक्षालित नहीं किया जाएगा। वे भी सूखा हो सकते हैं और टूटने की कगार पर हो सकते हैं।
    • गिरने वाले उत्पाद की बूंदों को अवशोषित करने के लिए फर्श पर एक पुराने तौलिया रखो। सुनिश्चित करें कि यह दाग या क्षतिग्रस्त हो सकता है अधिक का उपयोग करें यदि आपके पास कालीन हैं आपके शुरू होने से पहले आपको अपनी उंगलियों के मुकाबले अधिक करना बेहतर होता है
    • गरीब मलिनकिरण के कारण बाल को स्टेम के साथ तोड़ने का कारण हो सकता है। क्षति के कारण उन्हें कटौती करने के लिए आवश्यक हो सकता है सफल डिक्रॉलेशन के बाद आपको कई सेंटीमीटर भी कटनी पड़ सकती है। समाप्त होता है रासायनिक प्रक्रिया से सबसे खराब हो जाएगी।
    • इस प्रक्रिया को जल्दबाजी में नहीं किया जा सकता है जब आपके पास बहुत कम समय होता है तो ऐसा करने की कोशिश न करें दुकान के लिए अतिरिक्त यात्राएं जो हेयरड्रेसर के लिए उत्पाद बेचती हैं, अन्य चीजें खरीदने के लिए आवश्यक हो सकती हैं।
    • यदि आप अल्पसंख्यक हैं, तो आपको कोशिश करने से पहले अपने माता-पिता के साथ चर्चा करनी चाहिए।
    • यदि आप ब्लोंड टिंट के बाद काले बाल रखने के लिए वापस जाना चाहते हैं, गंभीरता से हेयरड्रेसर पर जाने का विकल्प पर विचार करें, खासकर यदि आप एक ऐसे व्यक्ति हैं जो रंग बदलना पसंद करते हैं - अगर आप सब कुछ स्वयं करते हैं, तो आप खराब होने का जोखिम उठाते हैं - एक पेशेवर यह पता चलेगा कि प्रकाश से अंधेरे और इसके विपरीत, बहुत अधिक क्षति के कारण बिना स्विच हो सकता है, हो सकता है कि ये कुछ हल्के स्ट्रोक को ब्लैक बालों को पूरी तरह से रंग न देकर रंग में जोड़ सकें - यह उपयोगी होगा यदि आप गोरे रंग में वापस जाना चाहते हैं।
    • आप विरंजन के बाद सुंदर गोरा होने लगते हैं, तो आप, एक के अनुपात के दो करने के लिए समय पर एक- एक के अनुपात में डेवलपर के साथ अपने गोरा मिश्रण कर सकते हैं, इस गोरा के प्रकार पर निर्भर, 40 संस्करणों के लिए एक डेवलपर के साथ । हालांकि सावधानी से, डेवलपर 40 संस्करणों नुकसान का कारण बन और, कर सकते हैं के रूप में आप मलिनकिरण से महसूस किया जा जाएगा, यह एक उत्पाद हल्के से प्रयोग की जाने वाली नहीं है। तुम सिर्फ अधिक प्राकृतिक कुछ के लिए पीले रंग से अपने गोरा टोन के एक बदलाव के लिए देख रहे हैं, 10 संस्करणों के लिए एक डेवलपर, जो कम शक्तिशाली है के लिए चुनते हैं। डेवलपर उदाहरण के लिए, चार टन से बाल हल्का, एक स्तर 10, प्रकाश गोरा करने के लिए, एक स्तर आप कर रहे हैं, मध्यम हल्के भूरे रंग से जाने के लिए 40 संस्करणों के लिए नामित किया गया है। यदि आपके बाल पहले से ही स्पष्ट हैं, तो 40 वॉल्यूम का उपयोग करके आपको अधिक गोरा बना देगा।
    • आपके नए बालों का रंग आपके मेकअप और अपने कपड़े के रंगों को फिर से सोचने के लिए महत्वपूर्ण हो सकता है काले रंग के साथ क्या काम किया, हल्का गोरा के लिए अनुकूल नहीं हो सका।
    • कभी-कभी यह बेहतर नहीं है कि बालों को फूटाना, क्योंकि कुछ मामलों में यह खतरनाक हो सकता है। इस प्रक्रिया के कारण आपको गंभीर स्वास्थ्य समस्याएं हो सकती हैं

    चेतावनी

    • रसायनों के कारण तौलिये और कपड़े विचलित हो सकते हैं। परिधान पहनें जो क्षतिग्रस्त हो सकते हैं।
    • बहुत बार, काले बाल वाले लोगों के पास एक अजीब और अप्राकृतिक रूप है, जब वे उन्हें गोरा रंगते हैं। यदि आपके पास समय है, तो पहले भूरे रंग के बाल रंगाने का प्रयास करें, यह देखने के लिए कि हल्का रंग आपके लिए अच्छा है या नहीं।
    • जलती हुई सनसनी को रोकने के लिए, 7 की एक क्रीम ले लो और इसे खोपड़ी पर डालना, यह खुजली से छुटकारा पाने के लिए काम करेगा।
    • आपको हेयरलाइन के साथ खुजली और जलन के साथ समस्या भी हो सकती है। चेहरे, गर्दन और कान के आसपास इन क्षेत्रों या ड्रिप में रसायनों के प्रवाह को अनुमति देने से बचें। बालों को छूने के बिना एक मोटी क्रीम या लोशन या गहरा पौष्टिक बाम का एक बिट का उपयोग हेयरलाइन के साथ त्वचा पर लागू करने के लिए करें। एक मोटी परत लागू करें यह आपकी त्वचा को टपकाव और सुरक्षा करने से रोकने में आपकी सहायता करेगा।
    • Decolorizing एक आक्रामक रासायनिक है इसे अपनी आंखों में से बचें और अपनी त्वचा से संपर्क में न जाएं। अपने सिर पर इसे फैलाने की कोशिश न करें, हालांकि सच्चाई यह बताने के लिए कि यह संभव है कि इस क्षेत्र में इस तरह की कुल रंगाई प्रक्रिया के दौरान खत्म हो जाएगा।
    • यदि खोपड़ी आपको एक मजबूत जलती हुई सनसनी प्रदान करती है, विरोध का प्रयास न करें सबकुछ कुल्ला!

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • शावर टोपी या सरन प्लास्टिक
    • लेटेक्स या विनाइल दस्ताने
    • गैर-धातु रंग को मिश्रण करने के लिए बाउल
    • गैर-धातु रंग को फैलाने के लिए ब्रश
    • ब्लीच पाउडर के कम से कम दो पैक
    • 40-वॉल्यूम डेवलपर के कम से कम 60 एमएल
    • कंघी
    • यदि ज़रूरत हो तो बालों को विभाजित करने के लिए पर्याप्त चीजें
    • अपनी पसंद के कम से कम 60 मिलीलीटर गोरी छाया की एक बोतल
    • 10 वॉल्यूम में कम से कम 60 एमएल के डेवलपर या अधिकतम 40 में, यह वांछित माध्यमिक स्तर पर निर्भर करता है
    • एक छुट्टी में कंडीशनर
    • एक थर्मल रक्षक / यूवी रक्षक
    • एक इलाज है कि रेशमी बाल
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com