कैसे ग्रे बाल डाई करने के लिए

जब बाल भूरे रंग के होते हैं, इसका मतलब है कि उसके रोम में पिगमेंट का नुकसान हुआ है। यह महिलाओं और पुरुषों की उम्र बढ़ने के दौरान अक्सर दिखाई देने वाली एक घटना है, हालांकि कई लोग आनुवंशिक रूप से दूसरों की तुलना में ज्यादा झुकाते हैं जो एक युवा उम्र में भी पकड़ने के लिए ज्यादा हैं। बालों का रंग बाल के छोटे और नवसिखुआ दिखने वाले सिर के पक्ष में ग्रेयनेस को खत्म करने के लिए सभी उम्र के पुरुषों और महिलाओं के लिए एक व्यवहार्य विकल्प हो सकता है। हालांकि कुछ लोग अपनी उम्रदराजता का आभारपूर्वक स्वागत करते हैं, जबकि दूसरों को अपने मूल रंग में लौटने का फैसला साल के गुज़रने को रोकने के लिए करता है। यदि आपने अपने बाल डाई करने के लिए चुना है, तो यह सुनिश्चित करने के लिए आवश्यक अनुसंधान करें कि चुनी गई रंग की विधि आपकी आवश्यकताओं के लिए सबसे उपयुक्त है।

कदम

छवि का शीर्षक रंग ग्रे हेयर चरण 1
1
उस पहलू के बारे में सोचें जो आप प्राप्त करने की कोशिश कर रहे हैं कुछ लोग बहुत ही सुरुचिपूर्ण और थोड़ा भूरे रंग के साथ प्रतिष्ठित होते हैं "नमक और काली मिर्च" अपने बालों में लेकिन अगर नई छाया आपको असुविधाजनक बनाता है, अभिनय और अपने बाल मरते हुए एक अच्छा विकल्प हो सकता है लेकिन इसे ज़्यादा नहीं करना याद रखें, जब बाल का रंग खो जाता है, तब भी त्वचा अपने रंगों को खो देता है तो एक पूर्ण परिवर्तन, भूरे रंग से रंग, आपके अपेक्षा की अपेक्षा अधिक स्पष्ट और अधिक स्पष्ट हो सकता है, बिल्कुल प्राकृतिक या आप जिसकी आशा की थी उसके समान नहीं। अपने नाई से परामर्श करें और पता करें कि क्या करने के लिए सही कदम हैं, वह आपके बालों को आपसे बेहतर जानते हैं।
  • छवि का शीर्षक रंग ग्रे हेयर चरण 2
    2
    उपयुक्त उत्पाद चुनें इस निष्कर्ष पर विचार करें कि आप चरण 1 में पहुंच गए हैं और उत्पाद के बारे में एक सुविज्ञात निर्णय लेते हैं जो आपकी ज़रूरतों के लिए सबसे उपयुक्त है। जैसा कि पहले उल्लेख किया गया है, जब बाल गहरा हो जाता है, तब भी त्वचा को अपने रंगों को खो देता है, इसलिए आपके बालों का मूल रंग अतीत से अलग दिखाई दे सकता है समाधान एक स्वर के लिए चुनना है जो कि मूल एक से हल्का और गहरा है। यह आवश्यक नहीं है कि आप अपने प्राकृतिक बालों के रंग को दोहराएं, लेकिन यह आपकी त्वचा की वर्तमान त्वचा की टोन से मेल खाएगा।
  • छवि का रंग ग्रे ग्रे हेयर चरण 3



    3
    अपने बाल तैयार करें एक शैम्पू का प्रयोग करें जो मौजूद सभी रसायनों को हटा सकता है। वे केवल रंगीन प्रक्रिया में हस्तक्षेप करते हैं, जो नतीजे पर अंतिम परिणाम को प्रभावित करते हैं। ग्रे बाल पिगमेंट वाले बालों से बहुत अधिक है, इसलिए यह रंग परिवर्तन को अधिक कठिनाई के साथ अवशोषित करता है। यदि आपको कोई रंग खोजने में कठिनाई हो रही है जो उन्हें प्रभावी ढंग से कवर करती है, तो रंगाई प्रक्रिया के लिए उन्हें तैयार करने के लिए उन्हें लगभग 20 मिनट पहले हाइड्रोजन पेरोक्साइड की एक छोटी राशि का इलाज करें। उन्हें हाइड्रोजन पेरोक्साइड निकालने के लिए कुल्ला और फिर सामान्य रूप से आगे बढ़ें
  • छवि का रंग ग्रे ग्रे हेयर चरण 4
    4
    यदि आवश्यक मिश्रण और रंग टन मैच। भूरे बालों को डाइंग एक सफेद कैनवास पर पेंटिंग की तरह है। इसलिए तटस्थ स्वर से शुरू करना उचित है, और फिर वांछित बारीकियों को जोड़ना लाल या सोने का थोड़ा सा तटस्थ भूरे रंग के रंग में जोड़ा जाता है, इससे प्रारंभिक उज्ज्वल रंग की छाया की तुलना में बेहतर परिणाम मिलेगा।
  • छवि का रंग ग्रे ग्रे हेयर चरण 5
    5
    रंगीन बालों के लिए विशेष रूप से तैयार किए गए एक शैम्पू और कंडीशनर का प्रयोग करें जो चुने हुए रंग के जीवन को लम्बा और अपने नए रूप को निर्दोष बनाए रखें, बाजार में कई किस्में उपलब्ध हैं। आपके बाल का रंग अधिक सुंदर, अधिक तीव्र और अधिक टिकाऊ होगा
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com