कैसे एक बड़ा आदमी के साथ इश्कबाज करने के लिए

कुछ महिलाओं के लिए, उनके साथी पुराने पुरुषों के साथ तुलना नहीं करते हैं यहां तक ​​कि अगर आप इस राय के हैं, तो ऐसा नहीं कहा जाता है कि आप उनके साथ इश्कबाज कैसे जानते हैं। सब के बाद, वे जीवन के एक अलग चरण में हैं और आप शायद आम में ज्यादा नहीं है। सौभाग्य से, एक परिपक्व इंसान से संबंधित होने के लिए, उसी अनुभवों को जीने के बजाय युवाओं के धैर्य पर भरोसा करना अधिक महत्वपूर्ण है।

कदम

भाग 1

आसानी से एक बड़ा आदमी रखो
इमेज शीर्षक में वृद्ध पुरुषों के साथ इश्कबाज चरण 1
1
इसे एक व्यक्ति के रूप में मानें, न कि इस तथ्य के लिए कि इसकी निश्चित उम्र है जब युवा महिलाएं अधिक परिपक्व पुरुषों से बात करती हैं, तो वे कभी-कभी उन चीजों को विस्तार से समझाने की ज़रूरत महसूस करते हैं जो उन्हें दिलचस्प लगती हैं। यह दृष्टिकोण उस व्यक्ति को बना सकता है जिसे आप एक व्यक्ति के बजाय एक निश्चित प्रकार के एक एक्सपोनेंट की तरह अधिक महसूस करते हैं।
  • उस कारण से शुरू करने के बजाय जिसे आप वृद्ध पुरुषों के लिए आकर्षित करते हैं, पहले ध्यान दें कि आपने उससे बात करने का चुनाव क्यों किया।
  • क्या आप नमक और काली मिर्च के बाल पसंद करते हैं? क्या आप अच्छी तरह से तैयार हैं? क्या आपने एक बहुत दिलचस्प विषय के बारे में सुना है?
  • इमेज शीर्षक में वृद्ध पुरुषों के साथ इश्कबाज चरण 2
    2
    यदि ऐसा होता है तो उम्र के अंतर को दर्शाता है आपको उसे अपनी कंपनी में आराम और सहज महसूस करना पड़ता है, इसलिए उसे यह तय करने दें कि क्या आप इस विषय से निपटना चाहते हैं। अगर उसने इसे कभी नहीं लाया, तो इससे कोई फर्क नहीं पड़ता यदि आप अन्य विषयों पर चर्चा करते हैं, तो इसका मतलब है कि आपका पारस्परिक आकर्षण आयु के अंतर पर आधारित नहीं है। हालांकि, यदि आप बताते हैं कि आप उससे छोटी हैं, तो इस तरह की बातचीत से दूर न करें।
  • आपको यह आश्वस्त करने के बाद कि आप उसमें रुचि रखते हैं, आप यह बताना जारी रख सकते हैं कि सामान्य तौर पर आप परिपक्व पुरुषों को क्यों पसंद करते हैं
  • पिछले रिश्तों पर ध्यान न दें, लेकिन सामान्य शब्दों में उनसे बात करें, आपकी राय में, किसी निश्चित उम्र के पुरुषों को आपके साथियों के संबंध में सम्मान देना होगा।
  • आर्थिक स्थिरता आपकी बातचीत का फ़ोकस नहीं होना चाहिए पुरुषों के इस वर्ग की पेशकश कर सकते हैं अन्य सभी पहलुओं पर ध्यान दें: भावनात्मक स्थिरता, जीवन की संभावनाएं और एक शांत जीवन शैली
  • इमेज शीर्षक से बड़े पुरुषों के साथ इश्कबाज चरण 3
    3
    उसे तय करने दें कि क्या वह अपने काम के बारे में बात करना चाहता है आर्थिक स्थिरता के सवाल से निपटने के लिए प्रत्येक व्यक्ति का एक अलग दृष्टिकोण है। उसे अपने पेशे का खुलासा करने का विकल्प चुनने दें
  • यदि आप अपने काम के बारे में वार्तालाप करते हैं, तो आप शायद सोचें कि आप उसके साथ छेड़खानी कर रहे हैं क्योंकि आपको लगता है कि वह समृद्ध है
  • दूसरी ओर, वह अपने पेशेवर करियर के बारे में बढ़ने की उम्मीद कर रहे हैं। उसे उसे प्रलोभन के हथियार के रूप में उपयोग करने की अनुमति दें, जैसा कि आप अपने युवाओं के साथ करते हैं!
  • इमेज शीर्षक से बड़े पुरुषों के साथ इश्कबाज चरण 4
    4
    अपनी आर्थिक स्वतंत्रता दिखाएं चाहे वह बहुत अमीर हो या नहीं, यह संभव है कि आप एक युवा महिला से संबंधित नहीं करना चाहते हैं यदि आपको लगता है कि आपको इसे आर्थिक रूप से रखना होगा यहां तक ​​कि अगर आपको अपने काम के बारे में बात करने के लिए न चुनना पड़े, तो उसे समझाएं कि आप क्या कर रहे हैं
  • बेशक, जैसा कि आप अपने काम के बारे में बात करते हैं, वेतन के विवरण में मत जाओ, लेकिन उसे पता चले कि आप एक उद्यमी महिला हैं जो खुद को कैसे ख्याल रखना चाहते हैं।
  • यदि आप बार में हैं और बिल का भुगतान करना चाहते हैं, तो उसे धन्यवाद, लेकिन स्वीकार न करें। उसे बताएं: "आप दयालु हैं, लेकिन आपको आभारी महसूस करने की ज़रूरत नहीं है!"।
  • इमेज शीर्षक में वृद्ध पुरुषों के साथ इश्कबाज चरण 5
    5
    अपनी राय का आदर करें अगर एक बात ये है कि सभी उम्र के वयस्क सहमत होते हैं कि एक युवा व्यक्ति की तुलना में कहीं ज्यादा परेशान नहीं है जो सोचता है कि वह सबकुछ जानता है यहां तक ​​कि अगर आप जो कुछ भी बोलते हैं, उसके साथ आप सहमत नहीं होते हैं, तो लगातार उसका विरोध मत करो। कुछ लोगों को डर है कि जब वे बड़े हो जाते हैं, तो वे सोचने के सामान्य तरीके से बाहर निकलते हैं। इसलिए, आपको यह सुनिश्चित करना होगा कि आपको लगता है "विशेषज्ञ", नहीं "पुराना"।
  • राय के अंतर से निपटने का एक शानदार तरीका यह एक अनुभवी व्यक्ति के रूप में इलाज करना है जिसे आप कुछ सीख सकते हैं। अपनी असहमति पर बल देने के बजाय, उसे पूछने के लिए कहें कि वह किसी खास तरीके से क्यों सोचते हैं।
  • ध्यान से सुनो, अपना मन खोलना आपको अपना मन बदलने की ज़रूरत नहीं है, बल्कि यह दिखाने के लिए कि आप उसके दृष्टिकोण को समझना चाहते हैं।
  • बेशक, यदि व्यक्तिगत राय है जो आपको आक्रामक लगता है, तो उसे एक अभिशाप देने के लिए स्वतंत्र रहें और चले जाएं। किसी परिपक्व इंसान के साथ जाने के लिए अपने सिद्धांतों का त्याग न करें
  • भाग 2

    एक अच्छी छाप दें
    इमेज शीर्षक से बड़े पुरुषों के साथ इश्कबाज चरण 6
    1
    इसे अपनी बातचीत में शामिल करें अगर एक तरफ आपको अपने विचारों का सम्मान करना है, दूसरे पर आपको उसे दिखाना होगा कि आप अपने सिर से तर्क कर सकते हैं। अक्सर राय में अंतर घर्षण की बजाय दिलचस्प चर्चा को जन्म दे सकता है। कौन सा आदमी एक महिला के लिए पागल नहीं होता जो एक उत्तेजक बातचीत में असहमति को कैसे बदल सकता है?
    • अपने चेहरे को शांत करने के लिए उन्हें बताने के लिए कि आप हिलते नहीं हैं क्योंकि आप में से प्रत्येक के पास एक अलग दृष्टिकोण है।
    • वह मजाकता है कि विचारों की विविधता आपकी समस्या कैसे हो सकती है।
    • यदि आप भाग्यशाली हैं, तो आपको कोई ऐसा व्यक्ति मिल सकता है जो वास्तव में आपकी तरह सोचता है। इस मामले में, आपको खुश होना चाहिए!
  • इमेज शीर्षक से बड़े पुरुषों के साथ इश्कबाज चरण 7
    2



    आपकी उम्र के अनुसार कपड़े एक परिपक्व आदमी के साथ इश्कबाज करने के लिए युवा सबसे अच्छा हथियार है। इसे अपने लाभ के लिए उपयोग करें! जब आप शाम को बाहर जाने की तैयारी करते हैं, तो उन कपड़ों का चयन करें, जो आपको बड़ी उम्र के महिलाओं के अलावा सेट करते हैं। बेशक, आपको एक किशोरी की तरह पोशाक नहीं करना पड़ता है उसे विश्वास मत करो कि आप उसे एक दिशा निर्देशन के लिए खींच लेंगे! वह 20 से 30 साल के बीच एक महिला के लिए उपयुक्त कपड़े पहनता है, लेकिन ऐसा लगता है कि 40 में से एक के लिए संकेत मिलता है।
  • सबसे दिलचस्प बात यह है कि परिपक्व पुरुष युवा महिलाओं में मिलते हैं कि उनके पास आदर्श आयु है। आपको बड़ा या छोटा देखने की कोशिश नहीं है तुम सही हो!
  • इमेज शीर्षक से वृद्ध पुरुषों के साथ इश्कबाज चरण 8
    3
    अपने युवाओं पर ध्यान न दें उसकी आंखें देखने और समझती हैं कि आपके पास उससे कम उम्र है। आप बोलते समय आपका ध्यान प्राप्त करने के लिए इस तत्व का उपयोग नहीं करना पड़ता है आप अपने पक्ष में युवा हैं, लेकिन अपने वार्तालापों का केंद्रीय ध्यान केंद्रित न करें। सबूत में इसे बार-बार लाना ("यह मेरे पिता का पसंदीदा गीत है!"), उसे परेशान करने के लिए जोखिम यह आपको पदार्थ के बिना एक सुंदर आवरण के रूप में भी विचार करना शुरू कर सकता है। लगातार आप पर निर्भर करता है कि आप कितने जवान हैं, इस तथ्य पर ध्यान केंद्रित करें कि आप अपनी उम्र के लिए परिपक्व हैं।
  • इमेज शीर्षक से वृद्ध पुरुषों के साथ इश्कबाज चरण 9
    4
    यहां तक ​​कि छिपाना न करें कि आप उससे छोटी हैं। आप इस बात पर विश्वास करना शुरू कर सकते हैं कि आपकी रुचि को उत्तेजित करने के लिए आपके बीच बहुत कम है उदाहरण के लिए, यदि आप 70 के दशक या जिन पहलुओं का अनुभव नहीं करते हैं, उनके संगीत के बंधन के बच्चों का विषय उठाते हैं, तो यह समझने का नाटक करते रहें कि माता-पिता होने का क्या अर्थ है और कुछ ज़िम्मेदारीएं हैं वह इसे देखेगा।
  • सुनिश्चित करें कि आप बचकाना नहीं दिखते हैं आप युवा हैं, लेकिन सतही नहीं हैं कहने के बजाय: "मुझे नहीं पता कि बंधक कैसे काम करते हैं", एक ऐसे पहलू पर वार्तालाप लाओ जिससे उसे बोलने के लिए प्रेरित किया जा सके उदाहरण के लिए, उससे पूछिए कि वह अपने घर के बारे में क्या पसंद करता है
  • यहां तक ​​कि अगर यह आपको बताता है कि एक निश्चित स्थिति कितना मुश्किल है, मुस्कान और कहें: "मैंने कभी इसे नहीं रखा है, लेकिन मैं इंतजार नहीं कर सकता"।
  • यदि आप अपने साथ कुछ साझा करना चाहते हैं, तो उन्हें दिखाएं कि आप खुले हैं: "मैं `80 के दशक से संगीत पसंद नहीं करता, लेकिन अगर मैं सोचता हूं कि मुझे यह पसंद है तो मैं कुछ गाने सुन सकता हूं"।
  • इमेज शीर्षक से पुरानी पुरुषों के साथ इश्कबाज चरण 10
    5
    अपने आप को रहो परिपक्व पुरुषों को समझने में अधिक समय था कि वे कौन हैं और आमतौर पर उनके स्वाद को पता है। वे एक औरत में भी यही चाहते हैं, भले ही छोटी हो अपने आप से बात करते हुए इसे सुनो, लेकिन उसके साथ ऐसा करते हैं यदि आप अभी तक एक शांत जीवन शैली की तलाश कर रहे हैं, तो उन्हें बताने में संकोच न करें। यदि आप अभी भी सप्ताहांत में अपने दोस्तों के साथ पागल चीजों को मजा कर रहे हैं, तो इसे स्वीकार करें। इसके लिए माफी न मांगें: यह आपके जीवन का हिस्सा है
  • इमेज शीर्षक से पुरानी पुरुषों के साथ इश्कबाज चरण 11
    6
    दृश्य संपर्क स्थापित करें उसे चुनौती की दौड़ में चुनौती न दें, लेकिन आंखों से संपर्क करना। इस तरह, आप दिखाएंगे कि आपको अपने आप पर भरोसा है और आप उसे आकर्षित करते हैं।
  • इमेज शीर्षक में वृद्ध पुरुषों के साथ इश्कबाज चरण 12
    7
    अपने बालों और गर्दन को स्पर्श करें वे शरीर के बहुत ही निजी क्षेत्र हैं यहां तक ​​कि पुराने दोस्त भी जिनके साथ अधिक आत्मविश्वास है उन्हें छूने के लिए नहीं आते हैं। गर्दन और बाल सभी के लिए वर्जित अंक हैं, यदि उन लोगों के लिए नहीं, जिनके साथ यौन समझ है, या कम से कम उनमें से अधिकांश के लिए। इसलिए, उन्हें समझने की कोशिश करें कि आपके इरादों क्या हैं।
  • इमेज शीर्षक से बड़े पुरुषों के साथ इश्कबाज चरण 13
    8
    अपने शरीर की भाषा पर ध्यान दें हर बार जब आप इश्कबाज होते हैं, न केवल वृद्ध पुरुषों के साथ। कृपया ध्यान दें कि यौन क्रियाओं का सुझाव देने के लिए गैर-मौखिक संचार का उपयोग किया जा सकता है तो, अपने इरादों और आपकी व्यक्तिगत सुरक्षा पर विचार करें उसे विश्वास मत करो कि आप रुचि रखते हैं जब वास्तविकता बहुत अलग है हालांकि, अगर आपके पास यह इच्छा है, तो शब्द का उपयोग करने के बजाय इसे स्पष्ट रूप से शरीर के साथ संवाद करें।
  • अपने होंठों पर ध्यान दें: अपने निचले होंठ को काट लें, जब आप सोचते हैं या अच्छा लिपस्टिक लागू करते हैं वह आपको चुम्बन करना चाहता है
  • इसे छूने के लिए बहुत शर्मीली न हों: जब आप अपने चुटकुले पर हंसते हैं या अपने कंधों को बाँधते हैं, तो अपने हाथ को छूते हैं, जब आप कुछ गोपनीय कानाफूसी के लिए झुकते हैं।
  • अपनी बाहों को पार मत करो: आप करीब दिखाई देंगे
  • अपने बीच की दूरी को छोटा करने की दिशा में झुकाया।
  • चेतावनी

    • एक वयस्क के लिए यह नाबालिगों के साथ यौन संबंध रखने के लिए अवैध है। यदि आप 18 वर्ष से कम हो, तो आपसे उम्र के पुरुषों की तुलना में अधिक उम्र के लोगों की इश्कबाजी की अपेक्षा करें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com