एक सूट का रंग कैसे चुनें

जब आप एक सूट पहनते हैं, तो पहली बात यह है कि हर ज्ञात व्यक्ति रंग है, इसलिए यदि आप एक अच्छा प्रभाव बनाना चाहते हैं तो यह पहला पहलू है, जिस पर आपको अपनी पसंद का आधार होना चाहिए। कई कारक हैं जो रंग के चयन में योगदान करते हैं, और आपकी अलमारी बहुमुखी और मध्यम दिखने वाले कपड़े से बनी जानी चाहिए। लगभग किसी भी परिस्थिति में ग्रे, नीली और काली पहना जा सकता है, इसलिए वे आपकी अलमारी में सबसे आम रंग होने चाहिए। ये कुछ सरल नियम हैं जो आपके पुरुषों के सूट को चुनने में आपका मार्गदर्शन करेंगे।

कदम

सूट के लिए रंग चुनने वाला छवि शीर्षक चरण 1
1
पहली खरीद पर, अपनी पसंद को बुनियादी रंगों पर सीमित करें। परिणाम के बिना किसी भी परिस्थिति में कुछ रंगों को पहना जा सकता है, जबकि अन्य गंभीर रूप से पर्यावरण से जूझ सकते हैं। उदाहरण के लिए, अंतिम संस्कार में एक सफेद सूट पहनना आम तौर पर अस्वीकार्य माना जाता है।
  • यदि आप एक पूर्ण सिंगल खरीदना चाहते हैं (प्रत्येक औपचारिक अवसर पर स्वीकार्य एक ड्रेस से आप केवल एक ही भाग ले सकते हैं), आपकी पसंद को व्यापक रूप से स्वीकार्य होना चाहिए। एक अंधेरे और शांत रंग के लिए ऑप्ट लगभग किसी भी औपचारिक अवसर के लिए काले, गहरे नीले और लकड़ी का कोयला ग्रे सामाजिक रूप से स्वीकार किए जाते हैं। यदि आपको तीन रंगों के बीच चुनाव के बारे में संदेह है, तो आप कार्बन ग्रे पसंद करते हैं जो कि सबसे बहुमुखी है
  • सूट के लिए एक रंग चुनें शीर्षक छवि 2 चरण
    2
    अधिकतम लचीलेपन के लिए, एक लकड़ी का कोयला ग्रे सूट खरीदें यह किसी भी त्वचा टोन और शरीर संरचना के लिए अनुकूल है, हालांकि यह मध्यम आकार के पुरुष हैं जो इस रंग को पहनने के लिए सबसे उपयुक्त हैं। इसके अलावा, ग्रे आसानी से भूरा और काले तत्वों के साथ जोड़ दिया जाता है, जिससे आपकी अलमारी की लचीलेपन बढ़ जाती है। लकड़ी का कोयला ग्रे विशेष रूप से युवा पुरुषों के लिए अनुकूल है, क्योंकि अन्य रंगों के विपरीत यह अपनी जवानी उम्र में बढ़ना नहीं करता है।
  • सूट के लिए एक रंग चुनें शीर्षक छवि 3 चरण



    3
    कार्यालय के लिए और साक्षात्कार के लिए नौसेना नीला चुनें। नीले रंग विशेष रूप से हल्के रंग की त्वचा के लिए उपयुक्त है, और यह किसी भी पुरुष शरीर के लिए उपयुक्त है, हालांकि यह सबसे पतला इस रंग द्वारा मूल्यवान लोगों की संख्या है। पुरुषों के सूटों की बात करते हुए, नौसेना नीला एक बहुत ही आम और पारंपरिक रंग है, जिसके साथ आप कभी भी जगह से बाहर नहीं महसूस करेंगे
  • सूट के लिए एक रंग चुनें शीर्षक छवि 4 चरण
    4
    घटनाओं और औपचारिक अवसरों के लिए काला चुनें। एक काले सूट किसी भी औपचारिक घटना के लिए उपयुक्त है, अंत्येष्टि, शादियों और छात्र नृत्य सहित काली रंग किसी भी रंग और शरीर संरचना के साथ जोड़ा जा सकता है, और सबसे मजबूत भौतिकविदों को सुव्यवस्थित करने की क्षमता है। यदि औपचारिक अवसरों के बाहर पहना जाता है, तो एक काला सूट उन लोगों को अधिकार दे सकता है जो इसे पहनते हैं।
  • सूट के लिए रंग चुनने वाला छवि शीर्षक चरण 5
    5
    अनौपचारिक घटनाओं और अवसरों के लिए भूरा चुनें कुछ पुरुषों को एक पोशाक के गर्म स्वर से बढ़ाया जाता है, और भूरे रंग गर्म रंगों में उत्कृष्टता में से एक है। जब भूरा पहनना चुनते हैं, तो पता है कि कुछ लोग इसे कॉर्पोरेट वातावरण के लिए एक सामाजिक स्वीकार्य रंग नहीं मानते हैं।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com