अपनी त्वचा के लिए चाल को चुनने के लिए कैसे करें

चाल के रंग फैशन और मौसम के साथ बदलते हैं यह निश्चित नहीं है कि जिस छाया को अभी बाहर आ गया है वह आपके लिए सही है, तो आप ट्रिक्स खरीदने पर जोखिम कैसे से बच सकते हैं? या आप एक पेशेवर मेकअप कलाकार से अपनी त्वचा के लिए सबसे अच्छा रंग चुनने पर सलाह लेते हैं, या यह जानें कि यह स्वयं कैसे करें

कदम

विधि 1

अपने अंडरटोन को खोजें
शीर्षक वाली छवि मेकअप त्वचा टोन 1 चुनें
1
एक सफेद शर्ट पहनें और दर्पण में देखो। प्राकृतिक रोशनी में या गरमागरम प्रकाश के तहत सुनिश्चित करें, क्योंकि पीले या नीयन रोशनी आपकी त्वचा पर प्रतिबिंबित होगी अब यह समझने की कोशिश करें कि क्या आपको लगता है कि पीले-लाल (गर्म स्वर) या नीले-गुलाबी (ठंडे टोन) की त्वचा दिखाई देती है। इस क्रिया को त्वचा का रंग नहीं है, परन्तु नीचे की त्वचा की छाया जो परिलक्षित होती है या सफेद रंग के खिलाफ होती है कलर के संदर्भ में, त्वचा को अक्सर केवल रंगीन कहा जाता है। चमड़े के बहुत सारे रंग हैं, लेकिन इन्हें दो प्रकार के होते हैं: गर्म या ठंडा एक बार जब आप अपने सूक्ष्मता को जानते हैं, तो आप अपनी चाल के रंग चुन सकते हैं।

विधि 2

अपनी त्वचा के रंग का मूल्यांकन करें
शीर्षक शीर्षक छवि चुनें मेकअप त्वचा का रंग 1
1
निर्णय लें कि चमड़े की श्रेणी किस प्रकार गिरती है: स्पष्ट, मध्यम, जैतून या अंधेरे इसी प्रकार के लोगों के पास हमेशा एक ही त्वचा का रंग नहीं होता है उदाहरण के लिए, आपके पास ठंडी धब्बे वाली त्वचा के साथ स्पष्ट त्वचा हो सकती है, लेकिन हल्की त्वचा को गर्म ध्रुव के साथ। यहां तक ​​कि अगर आपके पास अंधेरे की त्वचा है तो आप ठंडा (नीला) और गर्म (पीला) दोनों प्रकार का एक जोरदार हो सकता है। यह काफी हद तक आपकी जातीयता और आपके जीनों पर निर्भर करता है। हो सकता है कि आप त्वचा के रंग की एक श्रेणी में भी न आएँ, वास्तव में बहुत से लोग आधे रास्ते पर हैं हालांकि, निकटतम श्रेणी को समझने से आपको रंगों की एक पैलेट तेजी से मिल जाएगी।

विधि 3

आधार
मेकअप फाउंडेशन 1 चुनें
1
एक नींव चुनें जो आपकी त्वचा का रंग है गर्मी और सर्दी में आपको रंग बदलना पड़ सकता है, अगर गर्मियों में आपकी त्वचा वर्ष के बाकी हिस्सों से ज्यादा गहरा हो।
  • मेकअप फाउंडेशन 2 चुनें शीर्षक वाली छवि
    2



    नींव की कोशिश करो ऐसा करने के लिए सबसे अच्छा क्षेत्र गाल और जबड़ा के बीच है। नींव पीले या नीले पर आधारित हैं। कुछ ब्रांडों के नाम पर लेबल्स पर नाम हैं "ठंड बेज" या "गर्म शहद", इस बात को इंगित करने के लिए जिस के लिए नींव तैयार की गई थी।
  • यदि आपके पास एक ठंडा शोर है, तो नींव आधारित नीली या गुलाबी चुनें।
  • यदि आपके पास गर्मजोशी से उत्साह है, तो एक पीले रंग का आधार चुनें।
  • यदि आपके पास अंधेरे त्वचा है, सावधान रहें कि नींव आपकी त्वचा को भूरा नहीं करता है उस स्थिति में, एक अलग रंग में से किसी एक का प्रयास करें, या एक पीला बेस के साथ।
  • विधि 4

    शरमाना
    शीर्षक वाला चित्र मेकअप ब्लश 1 चुनें
    1
    एक चमक चुनें जो आपकी त्वचा पर अच्छा है और इस पर आधारित है। लाल को गाल को उजागर करने के लिए प्रयोग किया जाता है और कभी भी एक साफ पट्टी की तरह दिखना नहीं चाहिए, इसलिए उसको चुनें जो आपकी त्वचा के साथ बहुत ज्यादा संघर्ष नहीं करता और यह आपके महत्व का है।
    • बहुत अंधेरे त्वचा वाले लोगों को एक बेर रंग का ब्लश चुनना चाहिए, अगर उनके पास एक ठंडा धकेलना और एक नारंगी-कांस्य होता है, यदि उनके पास गर्मजोशी का काम होता है
    • यदि आपके पास जैतून की त्वचा है, तो वे आपके भूरे या तांबे के लाल को करेंगे।
    • मध्यवर्ती रंग की त्वचा वाले व्यक्ति को खूबानी, प्रवाल या पीच ब्लश का उपयोग करना चाहिए।
    • गुलाबी ब्लश प्रकाश और ठंडे त्वचा के साथ अच्छे हैं।
    • यदि आपके पास हल्का त्वचा है लेकिन गर्म दबाव है, तो बेज या पीले रंग की चमक का प्रयास करें

    विधि 5

    आंखों के छायाएं
    शीर्षक वाला चित्र मेकअप ब्लश 2 चुनें
    1
    एक रंग चुनें जो आपकी त्वचा के रंग के साथ सहज है और आपकी आंखों पर ज़ोर देता है।
    • जो गर्मजोशी से उत्साह रखते हैं वे हरे, भूरे रंग, सोना और गुलाबी जैसे सुनहरे रंग के साथ आँखें छाया कर सकते हैं।
    • यदि आपके पास एक ठंडा धब्बा है, तो नीले, धूसर, चांदी, गुलाबी या प्लम आँख छाया चुनें। अपने आंत, त्वचा का रंग और आंखों के रंग के लिए सही आँख छाया चुनें
    • अंधेरे त्वचा और आंखों वाले लोग बेहतर आंख छाया कर सकते हैं।

    विधि 6

    लिपस्टिक
    शीर्षक शीर्षक छवि मेकअप लिपस्टिक 1 चुनें
    1
    सफेद कागज के एक टुकड़े पर लिपस्टिक का प्रयोग करें, यह समझने के लिए कि मुख्य रंग क्या है
    • गर्म रेड और ब्राउन, साथ ही शैंपेन जैसी लाइटर रंगों, एक गर्म दबाव के साथ छिपाने के लिए अच्छा है।
    • बैंगनी, गुलाबी, या पारदर्शी चमक ठंड और काले त्वचा के लिए अच्छे हैं।
    • जैतून की त्वचा वाले लोग गर्म भूरे रंग, बेज, लाल और पिंड चुन सकते हैं।
    • प्रकाश और गर्म त्वचा वाले लोग गुलाबी और लाल पर लिपस्टिक का उपयोग कर सकते हैं, जबकि हल्के और ठंडे त्वचा वाले लोग बैंगनी या ठंडे गुलाबी पर खड़े हो सकते हैं।

    टिप्स

    • हल्की त्वचा और आँखों वाले लोग बहुत अंधेरे आलिलिनर और मस्करा से बचना चाहिए और इसके बजाय भूरे रंग के लोगों पर ध्यान केंद्रित करना चाहिए।
    • बालों का एक नया रंग आपके महत्व की छाप को बदल सकता है जब आप मूल रूप से रंग बदलते हैं, या ठंड से गर्म होने पर स्विच करते हैं, तो सुनिश्चित करें कि नए रंग के साथ चालें ठीक हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com