कैटी पेरी द्वारा कॉस्टयूम कैसे बनाएं

कैटी पेरी न केवल उनके संगीत के लिए प्रसिद्ध है, बल्कि उनकी विशिष्ट शैली के लिए भी है जो उसे अलग करती है अपने आकर्षक रंगीन विग से कैंडलैंड प्रेरित कपड़ों के लिए आंखों को बढ़ाकर, इस गायक की शैली साधारण लेकिन कुछ भी नहीं है एक कैटी पेरी पोशाक बनाने के लिए सीखने के लिए इस आलेख को पढ़ें कि निश्चित रूप से किसी का ध्यान नहीं जाएगा!

कदम

भाग 1

कैलिफोर्निया कॉस्टयूम
मेक ए कैटी पेरी कॉस्टयूम चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
नीली विग प्राप्त करें आप अधिकतर दुकानों में विग को हेलोवीन वेशभूषा बेच सकते हैं या आप उन्हें इंटरनेट पर ऑर्डर कर सकते हैं। एक लंबे समय तक एक फ्रिंज कटौती के साथ देखो भी कटौती।
  • मेक ए कैटी पेरी कॉस्टयूम स्टेप 2 नामक छवि
    2
    अपने आप को चमकदार नीले शॉर्ट्स की एक जोड़ी प्राप्त करें वे तंग और थोड़ा उच्च-वाइस्कड होना चाहिए। अगर आपको चमकदार शॉर्ट्स या सेक्विन की कोई जोड़ी नहीं मिल रही है, तो आप अभी भी सादे नीले शॉर्ट्स या डेनिम शॉर्ट्स पहन सकते हैं।
  • मेक ए कैटी पेरी कॉस्टयूम स्टेप 3 शीर्षक वाली छवि
    3
    एक "कप केक" ब्रा बनाएं यह एक ऐसा लेख है जो पोशाक को अलग करता है, इसलिए आपको इसे ठीक से करना होगा! आप या तो हेलोवीन पोशाक की दुकान में कैटी पेरी की "कप केक" ब्रा खरीद सकते हैं या आप इसे घर पर कर सकते हैं दो पेपर प्लेट, सफेद प्लास्टर, एक पेंट ब्रश, सुपर गोंद, pralines या रंगीन कैंडी बेंत (उन कुकीज़ को सजाने के लिए उपयोग किया जाता है कि), और कैंडीज: दूसरे मामले में, आप एक नीले रंग की ब्रा और निम्नलिखित उत्पादों की जरूरत है लाल मसूढ़ों
  • अपने पेट पर कागज के बर्तन रखें। ब्रश को ग्राउट में डाट और कोट को प्रत्येक प्लेट के परिपत्र बेस में समान रूप से दोहराएं। 20-30 मिनट के लिए सूखे छोड़ दें।
  • सुपरगलू का उपयोग करते हुए एक समय में प्रालाइनियां संलग्न करें जब आप कर लें, तो प्रत्येक पेपर प्लेट के केंद्र में एक लाल चिपचिपा कैंडी पेस्ट करें। यदि आपके पास लाल कैंडी नहीं है, तो आप एक और छोटी वस्तु का उपयोग कर सकते हैं जो चेरी की तरह दिखती है
  • ब्रा को "कप केक" लागू करें आप प्रत्येक प्लेट के सीधे प्रत्येक कप के आधार पर ब्रा प्लेटों पर सीधे चक्कर लगा सकते हैं या प्रत्येक प्लेट के आधार पर एक रिबन को घुमा सकते हैं और फिर इसे ब्रा पर सिलाई कर सकते हैं।
  • बनाओ एक कैटी पेरी कॉस्टयूम चरण 4 शीर्षक वाली छवि
    4
    छल। नींव को आप सामान्य रूप से लागू करते हैं, फिर ऊपरी पलकें पर काली पेरी आंखों के विशिष्ट रूप को प्राप्त करने के लिए काले झूठे आंखों पर लागू करें। एक गुलाबी lipgloss लागू करें, और आप तैयार हो जाओगे!
  • भाग 2

    टकसाल कैंडी पोशाक
    बनाओ एक कैटी पेरी कॉस्टयूम चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    1
    अपने आप को लाल दस्ताने की एक जोड़ी प्राप्त करें आदर्श होगा कि दस्ताने सिंथेटिक चमड़े या प्लास्टिक से बने होते हैं, उंगलियों के काटने के साथ।
  • बनाओ एक कैटी पेरी कॉस्टयूम चरण 6



    2
    ड्रेस तैयार करें आप एक हेलोवीन पोशाक की दुकान में कैटी पेरी के टकसाल कैंडी पोशाक का आदेश दे सकते हैं या इसे घर पर तैयार कर सकते हैं। एक सफेद पोशाक लघु पर्याप्त, श्वेत पत्र, कैंची, मार्करों या लाल टेम्परा, एक रंग, चमक चांदी, तरल गोंद, सुपर गोंद: इसे अकेले नहीं लिए, आप निम्न सामग्री की जरूरत है।
  • टकसाल कैंडीज बनाएं कार्डबोर्ड को अलग-अलग आकारों के 8-10 सर्कल में कट कर, जैसा आपको सबसे अच्छा लगता है। टकसाल कैंडी के विशिष्ट झुकावों को आकर्षित करने के लिए मार्कर या लाल गौचे का उपयोग करें एक बार रंग शुष्क हो जाने पर, ब्रश का उपयोग करके प्रत्येक कार्ड पर तरल गोंद फैलाए और फिर, गोंद अभी भी गीला हो, चांदी की चमक के साथ छिड़के।
  • एक बार गोंद सूखी है, तो आपको पोशाक में टकसाल कैंडीज संलग्न करना होगा। आप सुपर गोंद का उपयोग करके या तो ऐसा कर सकते हैं और गत्ता टुकड़े पोशाक पर सीधे गोंद, या कपड़े का एक टुकड़ा या एक कैंडी टकसाल की पीठ पर सुपर गोंद के साथ एक टेप पेस्ट और फिर सूट करने के लिए उन्हें सीना।
  • बनाओ एक कैटी पेरी कॉस्टयूम चरण 7 शीर्षक वाली छवि
    3
    देखो पूरा करें यदि आपके पास गहरे भूरे या काले बाल हैं, तो आप तैयार होंगे! यदि नहीं, तो एक काले विग या गैर स्थायी बाल डाई प्राप्त करें नींव, लाल होंठ चमक और काले रंग में नकली आंखों को लागू करें।
  • भाग 3

    वसीटो कैंडी के साथ छिद्रित
    बनाओ एक कैटी पेरी कॉस्टयूम चरण 8 शीर्षक वाली छवि
    1
    नीली विग प्राप्त करें रंगीन wigs दुकानों में पाया जा सकता है जो परिधान बेचते हैं या इंटरनेट पर आदेश दिए जा सकते हैं। कैदी पेरी की तरह एक विग का पता लगाएं, जिसकी एक ही फ्रिंज कटौती है
    • वैकल्पिक: अपने बालों को घुमाने के लिए लोहे के साथ विग को कर्ल करें, ताकि आपके बालों में धीमी गति से तरंगें पैदा हो सकें। हेअरस्प्रे के साथ विग स्प्रे करें ताकि तरंगों को लंबे समय तक रखने के लिए।
  • बनाओ एक कैटी पेरी कॉस्टयूम चरण 9 शीर्षक वाली छवि
    2
    ड्रेस तैयार करें घर पर बिंदीदार कैंडी पोशाक तैयार करने के लिए, आपको निम्नलिखित सामग्रियों की आवश्यकता होगी: स्ट्रैप, नीले, गुलाबी और पीले रंग के प्लास्टिक के अंडे और सुपर गोंद के बिना एक सफेद मिनीस्कार्ट ड्रेस।
  • पोशाक पर "डॉट्स" पेस्ट करें ऐसा करने के लिए, प्लास्टिक के अंडे को आधे में खोलें और अंडे के नीचे की तरफ सुपर गोंद के साथ पेस्ट करें। बिन्दुओं को उनके लाइनों पर रखा जाना चाहिए, जैसे कि उनके पैक में कैंडी। सुनिश्चित करें कि आप पोशाक के श्वेत को देखने के लिए पर्याप्त स्थान छोड़ दें।
  • यदि संभव हो तो, किसी व्यक्ति को प्लास्टिक की अंडे को उस पोशाक पर रखने में मदद करें, जिसे आपने लगाया है, खासकर अगर पोशाक लोचदार कपड़े से बना है। अन्यथा, जब आप इसे पहनते हैं तो पोशाक अजीब गुना हो सकती है।
  • बनाओ एक कैटी पेरी कॉस्टयूम चरण 10 शीर्षक वाली छवि
    3
    छल। नींव और ऊपरी पलकें के लिए काले झूठी आंखें लागू करें। गुलाबी लिपस्टिक को अपने होंठों पर लागू करें और अपने गाल को गुलाबी ब्लशर से रंग दें
  • टिप्स

    • जब आप परिधान पहनते हैं तो सुपर गोंद ले लो, अगर पोशाक का एक टुकड़ा बंद आता है।
    • आँख जलन को रोकने के लिए, सोने से पहले झूठी पलकें हटाने का ध्यान रखें। यदि गलती से झूठी आंखों के लिए थोड़ा सा गोंद आंखों में समाप्त होता है, ठंडे पानी के साथ तुरंत कुल्ला
    • जब आप विग चुनते हैं, फ्रिंज कटौती के साथ एक के लिए भी चुनते हैं। आपके द्वारा चुनी गई पोशाक के आधार पर, आप विग में तरंगों को बनाने के लिए कर्लिंग के बाल का उपयोग कर सकते हैं। हेअरस्प्रे के साथ विग स्प्रे करें ताकि लहरें लंबे समय तक खत्म हो सकें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com