हवाई में पोशाक कैसे करें

क्या आपने हवाई के लिए एक यात्रा का आयोजन किया है, लेकिन क्या बेहोश विचार नहीं है कि कैसे पोशाक?

याद रखें, हवाई में कोई सर्दियों नहीं है

कदम

चित्र शीर्षक में हवाई में कदम चरण 1
1
आरामदायक और ताजा कपड़े चुनने के लिए। दर्शनीय स्थलों की यात्रा के लिए और विश्राम के क्षणों के लिए प्रदीली चौड़े विस्तृत व्यापारिक हवा लगातार राज्य के माध्यम से गुजरती हैं, नमी को नियंत्रित करती हैं। इन हवाओं की गति आमतौर पर प्रति घंटे 24-40 किमी है। हवाएं "Kona"इसके बजाय, वे व्यापार हवाओं के ठीक विपरीत हैं। वे हवा बनाकर आर्द्रता को भी विनियमित करते हैं "बासी" और कभी-कभी वे विभिन्न द्वीपों के माध्यम से ज्वालामुखीय धुएं को स्थानांतरित करते हैं। मौसम का पूर्वानुमान देखें और विशिष्ट शब्दावली के बारे में जानने के लिए दिन के लिए कौन से कपड़े पहनें।
  • चित्र शीर्षक में हवाई में कदम चरण 2
    2
    एक टोपी पहनें, अगर आप चाहते हैं टोपी हाइलाइट हैं और हवाई शैली की विशिष्ट हैं। एक बेसबॉल टोपी, एक पुआल टोपी या एक टोपी का छज्जा लें क्लासिक पर्यटक टोट्स से बचें जो आपको ध्यान देंगे।
  • चित्र शीर्षक में हवाई में कदम चरण 3
    3
    अलग मॉडल और रंगों (सादे या रंगीन) में उपलब्ध अल्हा प्रिंट के साथ एक शर्ट पहने हुए। कुछ अल्हा शर्ट में दिलचस्प लोगो हैं और समुद्र तट बार में बातचीत के लिए एक प्रारंभिक बिंदु भी हो सकता है। चमकदार रंगों के पुष्प पैटर्न बहुत प्रसिद्ध हैं और स्वीकार्य हैं। आपके द्वारा पसंद की गई सामग्रियों को चुनें, उदाहरण के लिए, कपास और पॉलिएस्टर का मिश्रण ठीक तब तक ठीक है जब तक आप आरामदायक महसूस करते हैं।
  • चित्र शीर्षक में हवाई में कदम चरण 4



    4
    कहीं भी जाने के लिए शॉर्ट्स पहनें पुरुषों के लिए, शॉर्ट्स मॉडल कार्गो पहनने की सलाह दी जाती है- जबकि महिलाओं को कप्री शैली में रंगीन शॉर्ट्स का विकल्प चुन सकते हैं या गर्मियों में गर्म रहने और समशीतोष्ण में शाम को आराम करने के लिए मोतियों से सजाया जा सकता है।
  • चित्र में हवाई चित्रित किया गया चित्र चरण 5
    5
    आरामदायक जूते या सैंडल रखो मोकासिन और चप्पल बहुत लोकप्रिय हैं। के रंग के लिए opts "पृथ्वी" या तटस्थ कुछ द्वीपों में मौजूद लाल धूल, जैसे कौई, स्थायी रूप से सफेद जूते को दाग देगा।
  • चित्र शीर्षक में हवाई में कदम चरण 6
    6
    स्नान सूट चुनें प्रीडिसी वेशभूषा जो बहुत संक्षिप्त नहीं हैं।
  • टिप्स

    • हवाई में आप बहुत सस्ती कीमतों पर वस्तुओं के साथ कई दुकानें पा सकते हैं एबीसी स्टोर या लोंग्स ड्रग्स (फार्मेसी) जैसे कई स्टोर, विभिन्न स्थानीय सामान बेचते हैं, जैसे जूते और समुद्र तट तौलिये किफायती कीमत पर। संदेह में, स्थानीय लोगों को सबसे अच्छी और सबसे सुविधाजनक दुकानों के लिए पूछें।

    चेतावनी

    • हवाई में तापमान 15 डिग्री से 21 डिग्री सेल्सियस के बीच और गर्मियों में 21 डिग्री और 26.5 डिग्री सेल्सियस के बीच होता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com