राजकुमारी लीला के लिए ड्रेस कैसे करें

क्या आप स्टार वार्स के प्रसिद्ध राजकुमारी लीला की तरह पोशाक करना चाहते हैं? अब आप कर सकते हैं!

कदम

राजकुमारी लीआ की तरह ड्रेस अप छवि कदम 1
1
राजकुमारी लीला की तरह अपने बाल शैली जानें राजकुमारी लीला की पोशाक का मूल हिस्सा रोटी है यदि आपके पास लंबे बालों हैं, तो बीच में लाइन बनाएं और दो तरफ मुड़ें जब तक आप बहुत तंग वाले नहीं होते हैं - फिर प्रत्येक ताला को एक कान में घुमा दें और उन्हें सुरक्षित करने के लिए एक क्लिप का उपयोग करें। यदि आपके पास छोटे बाल हैं, तो एक विग पहनें या रोटी की नकल करने के लिए अंधेरे स्कार्फ का उपयोग करें।
  • राजकुमारी लीया की तरह ड्रेस अप छवि चरण 2
    2
    सामग्री चुनें लीला एक उच्च पोशाक और बहुत व्यापक आस्तीन के साथ एक सफेद पोशाक पहनी थी। इस रूप की नकल करने का सबसे आसान तरीका है एक सफेद बागे या स्नानरोब का उपयोग करना आप सफेद कपड़े का एक टुकड़ा भी खरीद सकते हैं, या एक शीट काट सकते हैं।
  • राजकुमारी लीआ की तरह ड्रेस अप छवि कदम 3
    3
    हुड जोड़ें राजकुमारी लीला के हुड वाले कपड़े की प्रतिलिपि बनाने के लिए आप एक हुड वाले स्नानरोब का उपयोग कर सकते हैं, या एक सफेद तकिया का मामला पिलकेके (या एक और सफेद कपड़े) लो और उसे त्रिकोण में मिला लें, फिर पिन के उपयोग से पोशाक के कंधों पर दो सिरों को बांधें।
  • राजकुमारी लीआ की तरह ड्रेस अप छवि 4 कदम चरण



    4
    एक बेल्ट का उपयोग करके पोशाक निचोड़ें राजकुमारी लीला पोशाक में कमर की ऊंचाई पर चांदी के ट्रिम के साथ एक सफेद बेल्ट आवश्यक है यदि आपके पास एक सफेद और चांदी की बेल्ट नहीं है तो आप एक ब्लैक बेल्ट का भी उपयोग कर सकते हैं। या आप एक सफेद तौलिया, एक शर्ट या शीट का उपयोग कर एक बना सकते हैं, कुछ चांदी के टुकड़े जोड़कर (प्रत्येक टुकड़ा एक दूसरे से कुछ सेंटीमीटर दूर होना चाहिए)
  • राजकुमारी लीआ की तरह ड्रेस अप छवि कदम 5
    5
    आपके पास सबसे बड़ी सफेद जूते पहनें। यहां तक ​​कि काले जूते, या cowgirls, ठीक हैं।
  • राजकुमारी लीआ की तरह ड्रेस अप छवि कदम 6
    6
    एक काले लेजर बंदूक की तरह उपसाधन जोड़ें लीला ने एक छोटी बंदूक और एक तूफान वाली लेजर राइफल दोनों का इस्तेमाल किया। वे कॉपी करने के लिए बहुत ही समान हथियार हैं, और आप किसी भी ब्लैक प्लास्टिक या धातु की ऑब्जेक्ट का उपयोग कर सकते हैं, जो एक बंदूक के आकार की तरह दिखती हैं।
  • टिप्स

    • राजकुमारी लीला की कुछ छवियों के लिए इंटरनेट को देखो, ताकि आप उसी तरह मेकअप पहन सकें।

    चेतावनी

    • कभी अपनी पोशाक के साथ वास्तविक हथियारों का उपयोग न करें!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com