इटली में ड्रेस कैसे करें

इतालवी संस्कृति में फैशन बहुत महत्वपूर्ण है, और इटालियंस आम तौर पर लोगों के कपड़े पर सावधानी से देखते हैं अगर आप इटली की यात्रा की योजना बना रहे हैं और इसके लिए जीना चाहते हैं, तो इन महत्वपूर्ण दिशानिर्देशों का पालन करें ताकि आप इटली में ड्रेस कर सकें।

कदम

छवि शीर्षक में इटली में कदम चरण 1
1
इस विचार को दर्ज करें कि इटालियंस सभी तरह से वैसे ही नहीं पहनते हैं या आपसे एक विशेष शैली की अपेक्षा करते हैं। यह एक सामान्य मार्गदर्शिका है जो आपको इतालवी शैली के बारे में कुछ सुझाव देता है।
  • छवि शीर्षक में इटली में कदम चरण 2
    2
    बहुत चमकीले और आकर्षक रंगों के बजाय, हल्के रंग, प्राकृतिक, सफेद और काले रंग चुनें। बारीकियों पर ध्यान केंद्रित करें जो बहुत अधिक नहीं हैं यदि आप इटालियंस की तरह पोशाक करना चाहते हैं गर्मियों में केवल पस्टेल रंग का प्रयोग करें, हालांकि बेज, ग्रे, क्रीम और सफेद सभी वर्ष दौर का उपयोग किया जा सकता है।
  • छवि शीर्षक में इटली में पोशाक चरण 3
    3
    यदि आप एक महिला हैं, तो हर अवसर पर प्राकृतिक मेकअप का उपयोग करें। अधिकांश इतालवी महिलाओं को हमेशा क्रम और सिस्टम बाल, हाथ, पैर और भौहों को नियमित रूप से प्यार करना होता है।
  • छवि शीर्षक में इटली में कदम चरण 4
    4
    अधिक औपचारिक रूप चुनें, यदि आप सुनिश्चित नहीं हैं कि क्या पहनना है। गुणवत्ता वाली सामग्री, अच्छे ब्रांड और पूर्ण और मिलान वाले संगठनों के लिए ऑप्ट। इटली में, टाई आमतौर पर लघु बाजू वाले शर्ट, गर्मी के कपड़े और जीन्स पर इस्तेमाल नहीं किया जाता है इसके अलावा, एक शर्ट अच्छी तरह से फैला नहीं एक सुंदर पोशाक के लिए उपयुक्त नहीं है हालांकि, जीन्स एक औपचारिक स्थिति में भी अच्छी तरह से जा सकते हैं, जब तक कि वे फैशनेबल हों, अच्छी तरह पोशाक करें और एक उपयुक्त जैकेट के साथ।
  • छवि शीर्षक में इटली में कदम चरण 5
    5



    यदि आप चर्च या किसी अन्य पवित्र स्थान पर जाते हैं तो strapless टॉप और टैंक से बचें, क्योंकि वे इस जगह के प्रति अपमान दिखाते हैं। इसके अलावा, पुरुषों को इटली में जगहों और औपचारिक स्थितियों में कम बाजू वाले शर्ट से बचना चाहिए।
  • इटाल शीर्षक में ड्रेस इन इटली चरण 6
    6
    शॉर्ट्स शाम के लिए उपयुक्त नहीं हैं, न तो पुरुषों के लिए और न ही महिलाओं के लिए, और सामान्य तौर पर इटालियन पुरुषों में उन्हें पहनना नहीं है। चूंकि वे शॉर्ट्स के साथ मोज़े नहीं पहनते
  • छवि शीर्षक में चित्र इटली में कदम चरण 7
    7
    ढीली पतलून, शर्ट और टी-शर्ट से बचें, विशेष रूप से बड़े, आकर्षक प्रिंट वाले लोग।
  • छवि शीर्षक में इटली में कदम चरण 8
    8
    अपने संगठन के साथ मिलान करने के लिए ध्यान से जूते चुनें सैंडल और खुले जूते के साथ मोज़े से बचें, यहां तक ​​कि एक आरामदायक पोशाक के तहत और पुरुषों के लिए, खासकर शाम को। आपको फ्लिप-फ्लॉप से ​​बचने चाहिए, जब तक आप समुद्र तट पर न हों सफेद मोज़े केवल खेल के जूते और खेल खेलते समय पहनना चाहिए। हमेशा जूते के साथ मोजे पहनें, लेकिन उन्हें एक ही जूते या पतलून के साथ और अगोचर रंगों के साथ जोड़ा।
  • छवि शीर्षक में इटली में कदम चरण 9
    9
    गर्दन पर जेब या बटन के साथ सुरुचिपूर्ण शर्ट बहुत सुरुचिपूर्ण और परिष्कृत होते हैं।
  • छवि शीर्षक में इटली में कदम चरण 10
    10
    विचित्र बाम बैग न पहनें: वे तुरंत समझते हैं कि आप पर्यटक हैं
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com