एक कंट्री गर्ल के लिए ड्रेस कैसे करें

चाहे आप प्रामाणिक शैली की खोज कर रहे हों, जंगली अमेरिका के अंतहीन स्थानों के माध्यम से यात्रा कर रहे हों, या अपने रोज़ देखने के लिए शैली का स्पर्श जोड़ना चाहते हैं, देश मज़ेदार और आसान बनाने और पहनने के लिए है। इन चरणों का पालन करें और आप बस के सेट छोड़ दिया जाएगा दिखाई देगा "नैशविले"।

कदम

विधि 1
शुरू करने से पहले

एक देश लड़की चरण 1 की तरह पोशाक का चित्र
1
आप देश शैली के लिए चयन क्यों कर रहे हैं, इसके बारे में निर्णय लें। क्या आपको अधिक व्यावहारिक और कार्यात्मक रूप की आवश्यकता है? अपनी शाम के लिए अधिक सेक्सी संपर्क करना चाहिए? क्या आपका व्यक्तित्व देश की शैली में दिखाई देता है? अपनी मंशा को समझना आपकी शैली को पूरी तरह से अनुकूलित करने में मदद करेगा।
  • एक देश लड़की चरण 2 जैसी पोशाक नाम वाली छवि
    2
    छोटे चरण प्रारंभ करें एक अलग शर्ट, नए जूते या सही स्कर्ट आपको सही रास्ते पर ले जा सकते हैं। एक दिन से अगले शैली तक शैली बदलने के लिए यह बहुत ज्यादा अतिरंजित हो सकता है एक समय में थोड़ा बदलाव करें, अनुभव करें कि आपके लिए क्या सबसे अच्छा है और बाकी को विंडो में छोड़ दें।
  • विधि 2
    स्टाइल बनाएं

    एक देश लड़की चरण 3 की तरह पोशाक की छवि
    1
    एक रंग योजना चुनें देश शैली में बहुत सारे लाल और नीले रंग का प्रयोग होता है। गर्मियों में हल्का रंग बेहतर होते हैं ब्राउन चमड़े आमतौर पर काले रंग की तुलना में अधिक उपयुक्त हैं मैच, लेकिन विरोधाभासों का निर्माण यदि आवश्यक हो, तो रंगीन चार्ट का उपयोग करें (जैसे कि पहिया में से एक) यह तय करने के लिए कि आप किस संयोजन को सर्वश्रेष्ठ पसंद करते हैं
    • गहरे रंगों गर्म मौसम के लिए कम उपयुक्त हैं, लेकिन अच्छी तरह से गंदगी छुपाएं। तदनुसार तय करें
  • एक देश लड़की चरण 4 की तरह ड्रेस की छवि
    2
    एक सरल और आकस्मिक शर्ट पहनें एक साधारण सादे रंग की टी-शर्ट या आकार की शर्ट और बटन के साथ व्यावहारिक और प्रभावी हैं। आस्तीन की लंबाई, गर्दन और सामग्री अन्य तत्वों पर विचार करने के लिए है महिलाओं के स्वेटर में कई भिन्नताएं हैं, और आप अपनी व्यक्तिगत शैली को देखते हुए, आप जितनी चाहें खोज या कवर करने का निर्णय ले सकते हैं।
  • सच के लिए "देश लड़की" प्रेस स्टड के साथ ऊन शर्ट की तुलना में बेहतर कुछ नहीं है, या सफेद और लाल चेकर स्कर्ट ग्राफिक शैली टी-शर्ट सुंदर हैं, लेकिन सावधानी से चुनें: देश के विभिन्न प्रकार के बियर या अमेरिकी ध्वज के लोगो के साथ टी-शर्ट पर विचार करने की गलती मत बनें।
  • एक देश लड़की की तरह पोशाक का शीर्षक चित्र 5
    3
    जींस की अच्छी जोड़ी पहनें नीले रंग की जीन्स से ज्यादा कुछ देश नहीं है सबसे अच्छे लोग सीधे या पिनोकिओ हैं लेवी और रैंगलर क्लासिक पश्चिमी ब्रांड हैं जो कभी फैशन से बाहर नहीं होंगे। सोने या चांदी के सामान एकदम सही अतिरिक्त हैं। विस्तृत और बहुत आकर्षक डिजाइनों से बचें। कम-कमर जींस एक अच्छा विकल्प हैं, हाई-वाइंस्टिड जींस अधिक परंपरागत हैं और काम के माहौल के लिए संभवतः अधिक उपयुक्त हैं।
  • गर्म गर्मी के दिनों के लिए डेनिम शॉर्ट्स की एक जोड़ी के लिए विकल्प चुनें।
  • एक देश लड़की चरण 6 की तरह पोशाक की छवि
    4
    एक स्कर्ट या ड्रेस की कोशिश करें कपास या सूती मिश्रण में वे व्यावहारिक और बहुमुखी हैं, लेकिन यहां तक ​​कि इस मामले में जीन्स एक अच्छा विकल्प है। लाइट, पेस्टल या एम्बर रंग ठीक हैं यहां तक ​​कि पुष्प पैटर्न बहुत अच्छे हैं। स्कर्ट घुटने से 3-5 सेमी ऊंचे होना चाहिए, लेकिन यदि आवश्यक हो, तो लंबे समय तक मॉडल भी चुना जा सकता है। ग्रीष्मकालीन लंबे कपड़े बहुत हवा दिनों पर एक उपयोगी समाधान हो सकता है



  • एक देश लड़की कदम 7 तरह पोशाक शीर्षक छवि
    5
    जूते पहनें काउबॉय बूट्स के लिए कोई विकल्प नहीं हैं ऊँची एड़ी के जूते पश्चिम के धूल भरे हुए पैदल चलने के लिए भी अयोग्य हैं। शैली के साथ गलतियों को बनाने का कोई खतरा नहीं है: उच्च, कम, स्टड के बिना, स्टड के बिना, सजाया जाता है या एक छोटे से कढ़ाई के साथ, सभी ठीक हैं (कम वाले, शॉर्ट्स और शॉर्ट स्कर्ट के लिए अधिक उपयुक्त हैं)। वैकल्पिक रंगों और शैलियों के क्रम में कई जोड़े प्राप्त करें चमड़ा अनिवार्य है: प्लास्टिक वाले को शहर के बाहर शाम के लिए रखा जा सकता है।
  • आप सभी मूल्य सीमाओं के जूते पाएंगे, लेकिन एक अच्छे जोड़ी के लिए कम से कम € 200 खर्च करने के लिए तैयार रहें, जो एक लंबे समय तक रहता है।
  • विधि 3
    देखो पूरा करें

    एक देश लड़की चरण 8 की तरह पोशाक की छवि
    1
    अपने बालों को लंबे समय तक रखें चिकना, लहराती, घुंघराले, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता केवल ठोस और प्राकृतिक रंग कोई सनशाइट नहीं
  • चित्र देश की लड़की की तरह ड्रेस 9 शीर्षक
    2
    एक्सेसरीज़ खोजें गहने के रूप में, क्लासिक या परिष्कृत शैली में लटकन या स्टड की बालियां चुनें, और उन्हें हार के साथ मिलाएं। वे सोने और चांदी दोनों में ठीक हैं बैंडना बहुत व्यावहारिक है, और वे तुरंत देश बनाते हैं!
  • बहुत अधिक सामान उपयोग करने की गलती मत बनें।
  • एक देश गर्ल की तरह ड्रेस की छवि 10 कदम
    3
    चरवाहा टोपी वैकल्पिक हैं, क्योंकि बहुत बड़ी बकसुआ बेल्ट हैं
  • एक देश लड़की चरण 11 की तरह पोशाक की छवि
    4
    नींव के बजाय एक रंगीन मॉइस्चराइज़र लागू करें प्रभाव को प्राप्त करने के लिए एक हल्के कमाना के साथ कोरल ब्लश जोड़ें "सूरज से चूमा"। भूरे रंग का मस्करा और एक प्राकृतिक होंठ चमक के साथ पूरा करें। कोई अंधेरे eyeliner नहीं काले मस्करा वैसे भी ठीक हो सकता है एक पेंसिल के रूप में, एक रंग का प्रयोग करें जो आपकी आंखों पर जोर देती है। यदि आपके पास नीली आंखें हैं, उदाहरण के लिए, नौसेना नीले या भूरे रंग का चयन करें भूरा या पन्ना हरित आँखों के लिए बेहतर है। भूरी आँखों के लिए, काले और भूरे रंग के पेन्सिल इंगित होते हैं।
  • गहने के लिए, एक प्रकाश चुनें और अतिरंजित मेकअप का चयन करें
  • चित्र देश की लड़की की तरह पोशाक 12 कदम 12
    5
    इत्र का अधिक से अधिक उपयोग न करें छिड़कने की एक जोड़ी पर्याप्त है देश की लड़कियों में एक प्रकाश और फूलों की खुशबू है
  • टिप्स

    • गर्व, आत्मविश्वास, एक मुस्कान और एक निराशाजनक रवैया के महत्व को कम मत समझो।
    • शैली आइकन से प्रेरित टेलर स्विफ्ट, कैरी अंडरवुड, कोनी ब्रिटोन, केली पिकलक, डॉली पार्टन, मिरांडा लैम्बर्ट, फे हिल्ड और लौरा बेल बंडी विभिन्न शैलियों के उदाहरण हैं, सभी देश
    • उपस्थिति से बाहर जाओ एक सच्चे देश की जीवन शैली पाने के लिए नए अनुभवों को खोलें देश के कपड़े सड़क पर पहना जाने वाले हैं
    • यदि आप कर सकते हैं, तो अपने शैलियों की खोज और प्रतिलिपि बनाने के लिए, नैशविले, अटलांटा और डलास जैसे देश के शहरों पर उत्कृष्टता का भ्रमण करें।
    • इंटरनेट का उपयोग करें पॉलिवर, चिक्टोपिया, Pinterest और टंबलर जैसी साइटें हजारों विभिन्न संयोजनों को बनाने के लिए विचारों से भरी हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com