कैसे पंक पॉप पोशाक के लिए

पॉप पंक, गुंडा और पॉप की एक उप-शैली है, जो शैली ध्वनि विशिष्ट लक्षण है कि के हंसमुख और आकर्षक pop.Sia ध्वनि करने के लिए गुंडा के विद्रोही भावना को जोड़ती है कि पहले प्रशंसकों अब सही कपड़े लेने के लिए दिखावा करना गुंडा पॉप संगीत समारोहों के लिए और शैली के प्रशंसकों के साथ बाहर जाने के लिए। आप दिन से लेकर स्कूल तक या काम पर और एक संगीत कार्यक्रम में या क्लब में शाम को दिखाने के लिए भिन्नता के लिए एक गुंडा पॉप देखो बना सकते हैं। यह एक अजीब और अजीब शैली है: लड़कों ने आंखों के झुमके के साथ बनाये और लड़कियों को शिला मुख्यालय पहनते हैं।

कदम

भाग 1
दिन के लिए पोशाक

हार्डकोर पंक चरण 13 को सुनें चित्र
1
अपने पसंदीदा पंक बैंड के लोगो के साथ टी-शर्ट पहनें हर बार जब आप एक पंक पॉप कॉन्सर्ट में जाते हैं, तो बैंड के लोगो के साथ टी-शर्ट खरीदते हैं और जब आप स्कूल या काम में जाते हैं तो उसे जींस की एक जोड़ी से गर्व से पहनना चाहिए। पुराने और नए संगीत समूहों से टी-शर्ट का संग्रह आपके गुंडा पॉप अलमारी का एक महत्वपूर्ण तत्व हो सकता है।
  • एक पुरानी स्पर्श के लिए, आप नब्बे के दशक के एक बैंड के लोगो के साथ एक शर्ट के लिए विकल्प चुन सकते हैं, Blink 182 या योग 41. की तरह तुम भी आगे वापस जाने के लिए और आप एक टी शर्ट रमोंस या Undertones, दो बैंड है कि प्राप्त कर सकते हैं अस्सी के दशक के पंक दृश्य पर बहुत प्रभाव पड़ा
  • इमेज शीर्षक वाला पहन प्लेड चरण 4
    2
    प्लेड शर्ट या तटस्थ रंग प्राप्त करें पंक पॉप की दुनिया में स्कॉटिश प्रिंट सभी क्रोध हैं, खासकर जैकेट और शर्ट के लिए। आदर्श एक लाल-काला या सफेद-काले स्कॉटिश प्रिंट है।
  • अधिक क्लासिक दिन देखने के लिए, आप एक तटस्थ-रंग की शर्ट पहन सकते हैं, खासकर अगर आप इसे तंग जीन्स की एक जोड़ी के साथ जोड़ सकते हैं
  • यहां तक ​​कि छद्म कपड़ा बहुत लोकप्रिय है, खासकर टी-शर्ट और शर्ट के साथ।
  • इमेट शीर्षक से एक पंक चरण 7
    3
    चुस्त जीन्स या "प्रेमी फिट" चुनें गुंडा पॉप शैली के प्रशंसक काले या गहरे नीले रंग की पतली जींस पहनते हैं, या प्रेमी फिट जीन्स, घोड़े की पीठ पर एक थोड़ा व्यापक मॉडल।
  • जीन्स हर रोज पहनने के लिए आदर्श होते हैं, क्योंकि वे पूरी तरह से टी-शर्ट या शर्ट के साथ मेल खाते हैं वे पहनने और धोने के लिए भी आरामदायक हैं
  • बे पंक पॉप चरण 9 शीर्षक वाली छवि
    4
    जूते की तरह, जूते की एक जोड़ी के लिए चुनते हैं गुंडा पोंट पर फैशन से बाहर जाने वाले जूते लगभग अनन्य रूप से स्नीकर्स हैं, खासकर कनवर्स और एडिडास एक बैंड के लोगो और तंग जींस की एक जोड़ी के साथ टी-शर्ट से मिलान करने के लिए कम जोड़ी चुनें या शर्ट और डेनिम स्कर्ट या बरमूडा शॉर्ट्स के साथ उच्च और पोर्टल चुनें।
  • बदलने के लिए, आप काले या भूरे रंग के उभयचरों की एक जोड़ी पहन सकते हैं।
  • इमेज का शीर्षक पोशाक की तरह एक हिपस्टर चरण 1 9
    5
    एक "सभी ब्लैक" देखो को एक रंग नोट जोड़ें उदाहरण के लिए काले लेगिंग और टी-शर्ट, या काली स्कर्ट और टॉप के लिए पंक पॉप ऐप ब्लैक व्हाइलेस्ट पसंद करते हैं। यदि आप चाहें, तो आप रंग का एक स्पर्श जोड़ सकते हैं, जैसे एक चौंकाने वाली गुलाबी टाई या उज्ज्वल रंग की मोजे की एक जोड़ी, जो आपके गुंडा पॉप को बरकरार रखेगी।
  • बे पंक पॉप चरण 10 शीर्षक वाली छवि
    6
    कुछ सामान, जैसे एक गहना या कैप मैच मौज-मस्ती और लालित्य का स्पर्श देने के लिए गला घोंटनेवाला या झुमके लगाओ, या एक आकस्मिक दिन की नज़र पर जोर देने के लिए ऊन या बेसबॉल टोपी पहनें।
  • कई गुंडा पॉप संगीतकार हैं, जिनके पास छेदना, विशेष रूप से कान, और टैटू हैं, विशेषकर उनके हथियार पर। ध्यान रखें कि वे अर्द्ध-स्थायी हैं, इसलिए उन्हें ध्यान से पहले सावधानी से सोचना चाहिए: उन्हें दूर करना जटिल और न ही दर्दनाक हो सकता है
  • भाग 2
    शाम के लिए पोशाक

    छवि का शीर्षक एक काले स्कर्ट पहनें 8 भिन्न तरीके चरण 40
    1



    एक काले ट्यूल स्कर्ट के साथ एक टैटन शर्ट का मिश्रण करें एक कल्पनाशील काले ट्यूल स्कर्ट के साथ एक साधारण टैटन शर्ट को तेज करें एक अंतिम स्पर्श के रूप में, अम्पीबियन या कन्ववर की एक जोड़ी के साथ काले मोज़े की एक जोड़ी डाल दीजिए।
    • यह पंक पॉप कॉन्सर्ट में जाने या शाम को दोस्तों के साथ बाहर जाने के लिए आदर्श संपत्ति है। दिखाने के लिए कि आप बैंड के प्रशंसक हैं, आप स्कॉटिश शर्ट के तहत अपने लोगो के साथ टी-शर्ट डाल सकते हैं।
  • इमेज का शीर्षक पहनें बूट्स चरण 1
    2
    टखने के जूते के साथ एक शर्ट पहनें अधिक सुंदर दिखने के लिए, काले जीन्स और काले या भूरे रंग के जूते की एक जोड़ी के साथ एक अच्छी शर्ट मैच, अधिमानतः चमड़े
  • एक अंतिम स्पर्श के रूप में, एक अच्छा घड़ी पर्याप्त है, खासकर अगर आपके पास टैटू या पीरिंग हैं, जो पहले से ही सजावटी सहायक उपकरण के रूप में काम करते हैं।
  • इमेज शीर्षक से ड्रेस यूरोपीय चरण 3
    3
    एक डेनिम जैकेट के साथ एक काले लेस ड्रेस की कोशिश करें। ऐसे काले फीता की एक लंबी पोशाक के रूप में एक ठाठ सिर जोड़ी, एक डेनिम जैकेट की तरह एक अधिक आरामदायक सिर, एक मजेदार और एक रात के बाहर के लिए मूल समाधान हो सकता है।
  • व्यक्तिगत रूप से देखने के लिए, अपने जैकेट पर लगाने के लिए अपने पसंदीदा गुंडा पॉप बैंड से कुछ पिन जोड़ें।
  • भाग 3
    स्टाइलिंग और मेक-अप

    इमेज स्टेप 7 देखें इमेज शीर्षक
    1
    काली आइलिनर रखो। सबसे प्रामाणिक रूप से पंक देखो पर जोर और एक काले eyeliner डाल (काले या गहरे बैंगनी) जानने के लिए आइलाइनर लागू करें सही तरीके से कुछ समय लग सकता है, लेकिन धैर्य से, आईने के सामने अभ्यास कर, आप देखेंगे कि आप इस तकनीक को हासिल करने में सक्षम होंगे।
    • बाकी के लिए, काली आंखों के अलावा, आंख मेकअप वास्तव में आवश्यक है यदि आवश्यक हो, तो आप एक गहरी आँख छाया या काली मस्करा जोड़ सकते हैं।
  • इमेज शीर्षक देखें इमो चरण 1
    2
    एक अंधेरे लिपस्टिक की कोशिश करो एक काले बैंगनी या काले लिपस्टिक रखो। बाकी मेकअप आवश्यक रहना चाहिए: नींव के धागे तक सीमित, ताकि आपका चेहरा बहुत अंधेरा नहीं हो।
  • ब्लो ड्राई हेयर स्टेप चरण 15 के शीर्षक वाला इमेज
    3
    एक चिकनी गुना के लिए ऑप्ट यदि आपके पास सीधे बाल हैं, तो यह एक हवा होगा यदि आप उन्हें स्थानांतरित कर चुके हैं, तो आप सही एवरिल लेविन्ने शैली को देखने के लिए, एक प्लेट पास दे सकते हैं और लाइन को बीच में बना सकते हैं।
  • एक फॉआक चरण 5 प्राप्त करें
    4
    रिज प्राप्त करें. गुंडा पॉप शैली में एक अच्छा शिखा के साथ अपने बाल पोशाक, कुछ जेल के साथ अपने आप को मदद रिज सबसे बदमाशों के साथ सबसे लोकप्रिय है और क्रेस्टेड हेयरस्टाइल गुंडा पॉप संस्करण है।
  • प्यारा पंक श्रृंगार शीर्षक वाली छवि (लड़कियां) चरण 1
    5
    एक चमकदार और मूल रंग के साथ अपने बाल डाई गुंडा पॉप दुनिया में, एक जंगली और चौंकाने वाला गुलाबी, चमकदार लाल, उज्ज्वल हरा या गहरा बैंगनी पत्ते पूरी तरह से स्वीकार्य है। विभिन्न रंगों की पट्टियों बनाओ, या एक भी जीवंत रंग में सभी बाल डाई।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com