डिस्को पार्टी के लिए ड्रेस कैसे करें

डिस्को फैशन की अपनी शैली थी 70 के हर रोज के कपड़े डिस्को में एक रात के लिए उपयुक्त नहीं होगा इसके बजाय, पुरुष और महिलाएं भड़कीला कपड़े और बोल्ड शैलियों पहनती थीं। अगर आपको डिस्को पार्टी में जाना पड़ता है, तो एक भरी हुई पोशाक पहनकर खुद को परिपूर्ण बनाएं जिससे कि प्रकाश अच्छी तरह से दर्शाया जा सके।

कदम

विधि 1
महिलाओं के लिए

महिला डिस्को फ़ैशन में शामिल हैं लघु, लघु कपड़े और लंबे समय तक सूट जो कि सब कुछ के बारे में है। वह शैली चुनें जिसमें आपको सबसे ज्यादा आरामदायक लगता है।

एक डिस्को पार्टी चरण 1 के लिए ड्रेस अप छवि
1
सही कपड़े चुनें डिस्को पोशाक लोचदार और चमकदार सामग्री से बना था, जो आसानी से एक डिस्को की उज्ज्वल रोशनी परिलक्षित होती थी। एलिस्टेन, लाइक्रा, मखमल और पॉलिएस्टर जैसी सामग्रियों को देखें उन टुकड़ों पर विचार करें जो व्यापक रूप से स्पार्कलिंग सेक्विन या गोल्डन लैमे के साथ सजाए गए हैं
  • एक डिस्को पार्टी चरण 2 के लिए ड्रेस अप चित्र
    2
    मिनीस्कर्ट या मिनी ड्रेस की कोशिश करें यहां तक ​​कि लंबे समय तक स्कर्ट, जो बछड़ा के मध्य में आते हैं, 70 के दशक में एक लंबा रास्ता तय किया। एक ऐसे मॉडल की तलाश करें जो थोड़ी सी कमर से शुरू होती है। स्कर्ट में क्रीज हो सकते हैं, लेकिन यह आवश्यक नहीं है। यदि आप एक मिनी-ड्रेस के लिए विकल्प चुनते हैं, तो एक अमेरिकी-स्टाइल के नलिका के साथ देखें।
  • एक डिस्को पार्टी चरण 3 के लिए ड्रेस अप चित्र
    3
    एक 70 के दशक के शैली सूट की तलाश करें पूरे सूट एलिस्टेन के एक टुकड़े का कपड़ा था। आमतौर पर, पैर जांघों पर तंग थे और घुटनों पर चौड़ा था। इस सूट में कोहनी से शुरू होने वाली आस्तीन भरी पड़ सकती है या उसके पास कोई भी नहीं हो सकता है। कई सारे सूट में एक अमेरिकी कॉलर या गहरी वी-नेकलाइन भी था।
  • एक डिस्को पार्टी चरण 4 के लिए ड्रेस अप चित्र
    4
    कम फिटिंग शॉर्ट्स पहनें `70 के शॉर्ट्स में बहुत ही छोटे शॉर्ट्स थे जो गधे को एक साहसिक तरीके से लपेटते थे, लेकिन सिर्फ पैरों को कवर किया। शॉर्ट्स ने पूरी तरह से महिला के पैरों का पालन किया और चौड़ा नहीं किया।
  • एक डिस्को पार्टी चरण 5 के लिए ड्रेस अप चित्र
    5
    घंटी के नीचे की जोड़ी के लिए ऑप्ट। सभी महिलाएं अपने पैरों को इतना बड़ा नहीं करती थीं जब वे डिस्को गए कई लोग बेल-पैट के लिए झुकाते थे आपको अभी भी चमकदार, नज़दीकी फिटिंग कपड़े में देखना चाहिए। Flared जीन्स से बचें, क्योंकि वे डिस्को में पहनने के लिए बहुत ही आरामदायक होंगे।
  • एक डिस्को पार्टी चरण 6 के लिए ड्रेस अप चित्र
    6
    एक चमकदार और तंग-फिटिंग शर्ट चुनें डिस्को में फैशनेबल शैलियों में शीर्ष और बाल बैंड शामिल थे। एक कम संक्षिप्त विकल्प के लिए जो आपके हथियार को कवर करता है, कोहनी से शुरू होने वाली एक सस्ती फिटिंग वाली लंबी आस्तीन वाली शर्ट पर विचार करें। सेक्विन-अलंकृत टॉप, एक धातु तेंदुए प्रिंट या अन्य हड़ताली प्रिंटों के लिए देखो।
  • एक डिस्को पार्टी चरण 7 के लिए ड्रेस अप नाम वाली छवि
    7
    पच्चर बाहर निकालें 2.5 से 5 सेंटीमीटर लंबा की एक जोड़ी की तलाश करें। वास्तव में, महिलाओं को 10 सेमी ऊंची तक की पहनी पहन सकती थी, लेकिन उन लोगों के लिए जोखिम भरा साबित हो सकता था जो उनको नहीं पहनते थे। चमकीले रंग या धातु के पैटर्न के लिए खोजें बंद मॉडल के सामने रहें, क्योंकि उस समय वे अधिक आम थे।
  • एक डिस्को पार्टी चरण 8 के लिए ड्रेस अप चित्र
    8
    चिकनी और लंबे बाल पहनें के लिए एक प्लेट का उपयोग करें चिकनी बनाओ जितना संभव हो अपने बाल, और विचार करें एक्सटेंशन लागू करें यदि वे बहुत कम थे
  • एक डिस्को पार्टी चरण 9 के लिए ड्रेस अप चित्र
    9
    वैकल्पिक रूप से, मात्रा से बाल तक. हालांकि सीधे बाल `70 के दशक में थोड़ा अधिक लोकप्रिय थे, इसलिए बड़े और बड़ा कर्ल थे यदि आपके बालों में हेजहोग अच्छा रहता है, तो अपने आप को `फ़राह फॉसेट` का बड़ा आकार कर्ल के साथ रखें।
  • एक डिस्को पार्टी चरण 10 के लिए ड्रेस अप चित्र



    10
     अपनी आँखें उजागर करने के लिए श्रृंगार का उपयोग करें। एक का उपयोग करें आईलाइनर नेत्र समोच्च के लिए अंधेरा काले, भूरा, बैंगनी, ग्रे या नीले रंग के बीच चुनें। चमकदार रंगों से दूर रखें एक तरल आँख छाया लागू करें एक अंधेरे रंग की तलाश करें जो वास्तव में आपकी आँखें लाता है
  • एक डिस्को पार्टी चरण 11 के लिए ड्रेस अप नाम वाली छवि
    11
    स्पार्कलिंग गहने के साथ पूरा करें पीपल मनका कंगन और हार या पदक पेंडेंट के बारे में सोचो। उज्ज्वल टुकड़े देखें जो प्रकाश को अच्छी तरह से प्रतिबिंबित करते हैं
  • विधि 2
    पुरुषों के लिए

    पुरुषों की डिस्को कपड़ों में महिलाओं की तुलना में कम भिन्नता थी किसी भी मामले में, आपके पास सूट के साथ या बिना जाने की संभावना है

    एक डिस्को पार्टी चरण 12 के लिए ड्रेस अप छवि
    1
    कपड़े पर ध्यान दें महिलाओं को चमकदार, करीबी ढाले कपड़े पहनने वाले केवल एक ही व्यक्ति नहीं थे। पुरुषों ने शरीर को आकार देने के उद्देश्य के लिए एलिस्टेन, लाइक्रा और पॉलिएस्टर के सूट पहने थे। साटन, सेक्विन और अन्य चमकदार सामग्री प्रकाश को प्रतिबिंबित करने के लिए विशेष रूप से महत्वपूर्ण थे।
  • एक डिस्को पार्टी चरण 13 के लिए ड्रेस अप नाम वाली छवि
    2
    वह एक अनबर्टन वाले खुले कॉलर शर्ट पहनते हैं बेहतर अगर लंबे बाजू की तरफ। उज्ज्वल रंग से चमकदार कपड़े से चुनें। शीर्ष पर कुछ खुले बटन छोड़ दें, छाती दिखा रहा है। आप अपने कॉलर को बढ़ाने पर भी विचार कर सकते हैं, लेकिन सिर्फ अगर आपको यह पसंद है।
  • एक डिस्को पार्टी चरण 14 के लिए ड्रेस अप चित्र
    3
    Flared या flared पतलून की एक जोड़ी खोजें घुटने से भरी हुई पतलून की तलाश करें साटन या पॉलिएस्टर के बजाय जींस से बचें
  • डिस्को पार्टी चरण 15 के लिए ड्रेस अप छवि
    4
    अपनी पसंद के एक जैकेट पहनें यदि संभव हो तो, तीन-टुकड़ा सूट के साथ एक पतलून और एक बनियान के साथ जैकेट खोजें यदि नहीं, तो प्रतिबिंबित करने वाले तत्वों के साथ एक को देखो जो कपड़ा और पैंट के रंग से मेल खाता है। आस्तीन सीधे और कलाई पर बटन के साथ होना चाहिए।
  • एक डिस्को पार्टी के चरण 16 के लिए ड्रेस अप चित्र
    5
    पहिये के साथ जूते की एक जोड़ी पहनें अपेक्षाकृत कम तलवों के साथ एक जोड़ी की तलाश करें 70 के दशक में फैशनेबल डिस्को पुरुषों उच्च मंच जूते 10 सेमी लाने की अनुमति दी है, ज्यादातर लोग आज इस तरह के उच्च जूते के साथ सहज नहीं होगा। चोटों को रोकने के लिए और पैर के दर्द से बचने के लिए फ्लैट जूते चुनना जारी रखें।
  • एक डिस्को पार्टी चरण 17 के लिए ड्रेस अप चित्र
    6
    अपने बालों को मात्रा दें आपके बालों को मात्रा और ऊंचाई देने के लिए जेल या किसी अन्य विशेष उत्पाद का उपयोग करें। वैकल्पिक रूप से, अगर आपके पास मोटी बाल और एक उपयुक्त स्थिरता है, तो आप अपने आप को एफ्रो शैली में तलाशी ले सकते हैं।
  • एक डिस्को पार्टी के चरण 18 के लिए ड्रेस अप चित्र
    7
    एक सहायक के रूप में एक पदक लटकन के साथ एक हार चुनें। पुरुष जरूरी नहीं कि बहुत सारे गहने पहनते थे, लेकिन अक्सर वे कुछ ही पहनाते थे किसी एक झिलमिलाहट लटकन के साथ चुनें जो शर्ट के कॉलर के अंदर रहता है, उजागर छाती पर।
  • टिप्स

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com