इमो कैसे किसी भी संगठन की तरह देखो बनाने के लिए

इमो होने के नाते अकेले ही फैशन से परे है, भले ही कपड़े आपके अद्वितीय व्यक्तित्व और आपके संगीत हितों को व्यक्त करने में मदद कर सकते हैं, जबकि एक ही समय में संबंधित की भावना महसूस कर रही है। इमो स्टाइल की सुंदरता यह है कि आप जिस तरह से थोड़ा और छोटा कपड़े पहनते हैं उसे बदल सकते हैं: आप केवल कुछ उपसाधन जोड़कर इस देखो प्राप्त कर सकते हैं या आप अपने बालों को रंगाने और अपनी अलमारी का नवीनीकरण करके और अधिक हिम्मत कर सकते हैं। यह आलेख आपको किसी भी संगठन को ईएमओ स्पर्श जोड़ने में मदद करेगा, इसलिए इसे जानने के लिए इसे पढ़ें!

कदम

विधि 1

इमो एक्सेसरीज चुनें
इमोज़ स्टेप 1 को बनाएं
1
अपने सामान की परतें विभिन्न कंगन, अंगूठियां और हार को एक सरल तरीका में इमो स्टाइल के स्पर्श को इंजेक्शन लगाने का एक शानदार तरीका है। आपको कम से कम तीन अलग-अलग हार पहनना चाहिए और अपनी कलाई पर सभी कंगन और बैंड को ढेर करना चाहिए। सचमुच उदार परिणाम के लिए विभिन्न शैलियों और रंगों के साथ प्रयोग।
  • वह जंजीरों और गहने के टुकड़े को चुनता है, जो चेन, स्टड, मोती और टूटे हुए या खून बह रहा दिलों की विशेषता है।
इमेको स्टेप 1 बुलेट 1 को बनाएं
  • अपने पसंदीदा बैंड के नाम के साथ कलाई बैंड शांत होते हैं, और आप उज्ज्वल नीयन सामान के साथ मुख्य रूप से काले रंग के रंग में एक रंग का स्पर्श लगा सकते हैं।
    इमेको स्टेप 1 बुलेट 2 को बनाएं
  • इमोज़ स्टेप 2 को बनाएं
    2
    स्टड बेल्ट रखो यह गौण किसी भी एएमओ अलमारी के सबसे मजबूत टुकड़ों में से एक है, क्योंकि यह किसी भी संगठन दिखाना रॉक कर सकता है धातु स्टड के साथ काले, सफेद या नीयन बेल्ट चुनें। बेल्ट अति पतली होनी चाहिए, इसलिए रोचक स्तरित नज़र के लिए आप दो या तीन को लूप लूप में फिट कर सकते हैं।
  • याद रखें कि बेल्ट को जरूरी नहीं कि पैंट को पकड़ने के लिए इस्तेमाल किया जाना चाहिए - वे कुछ और की तुलना में अधिक हैं, एक स्टाइल स्टेटमेंट।
  • इमेज शीर्षक वाला कोई भी इमेज देखो इमो चरण 3
    3
    अपने जैकेट या बैकपैक में पिन संलग्न करें यह गौण सस्ता है और आपके व्यक्तित्व को व्यक्त करते हुए एक संगठन को और अधिक दिलचस्प बनाने का एक आसान तरीका है। आप ब्रोच किसी भी प्रकार के ब्रांडों में से लोगो के साथ लोगों को अपने पसंदीदा बैंड के नाम के साथ उन लोगों के, immaginabile- चुन सकते हैं, अजीब नारा (और आक्रामक) और उन का चित्रण कार्टून चरित्रों और कलाकृति से उन। एक महत्वपूर्ण लाभ यह नहीं है कि आप आसानी से उन्हें एक कपड़ों से दूसरे में स्थानांतरित कर सकते हैं, तुरन्त अपने संगठन के लिए एक ईएमओ स्पर्श जोड़ सकते हैं।
  • ब्रोकोस को जोड़ने के लिए सबसे अच्छी जगहें जैकेट का कॉलर, स्वेटर की जेबें, पतली और धारीदार नेकटाई, बाक्सज, बोर्सालिनी और बैकपैक की जेब और बेल्ट हैं।
  • आप अपने दोस्तों के साथ पिंस का आदान-प्रदान कर सकते हैं, इसलिए आपका संग्रह हमेशा बदल जाएगा और बढ़ेगा।
  • इमोज़ स्टेप 4 को बनाएं
    4
    काले या नीयन रंगों में अपने नाखों को पेंट करें। यदि आप चाहें, तो आप नाखून कला में भी अपना हाथ आज़मा सकते हैं। आपको शुक्रवार को पॉलिश फैलाने की कोशिश करनी चाहिए, इसलिए, सोमवार की सुबह, जब आप को स्कूल जाना है, तो आप को चाहें, जैसे आप चाहते थे यदि आप चाहें, तो आप उज्ज्वल नीयन रंगों जैसे कि हरा या गुलाबी के लिए चुनकर एक रंग नोट जोड़ सकते हैं यह वास्तव में ईमो होने के अपने रास्ते को नुकसान नहीं पहुंचाएगा! ब्लैक की सिफारिश की जाती है, लेकिन कुछ ईएमओ लाल या गुलाबी भी चुनते हैं, या उन्हें बिल्कुल भी पेंट नहीं करते हैं। कुछ पॉप भावनाएं बैंड, आतंक की तरह! डिस्को में, वे उन्हें काले रंग में डालें
  • नाखून आमतौर पर (या खा लो!) कम कर रहे हैं, लंबे समय से भावनाएं की तुलना में अधिक संख्या में हैं।
  • अपने toenails पेंटिंग के बारे में चिंता मत करो, भावनाएं सैंडल पर लगभग कभी नहीं डाल या शरीर के इस हिस्से को बेनकाब।
  • इमेज़ो इमेज स्टेप 5 को बनाएं
    5
    हमेशा हेडफोन पर रखें स्वाभिमानी संगीत का कोई ईमो प्रेमी इस सहायक के बिना जीवित रहेगा। जब आप ड्रेस अप करते हैं तो यह आपकी सुबह की नियमितता का हिस्सा बनना चाहिए: अपने आईपॉड या किसी अन्य संगीत डिवाइस को अपनी जेन्स पॉकेट में डाल दें और कॉलर के माध्यम से टी-शर्ट या स्टेटशर्ट को आउट करें। इस प्रकार, वे पूरे दिन में दृढ़ और सुरक्षित रहेंगे, उन्हें खोने या उन्हें तोड़ने के डर के बिना। इमो संगीत की कोशिश करें, जैसे सिल्वरस्टीन, ब्रैड, टेक्सास का कारण, असफलता, ब्राइट आइज़ और सैतिया
  • जाहिर है आप कभी भी हेडफोन पर धारण करने के लिए चाहता हूँ, लेकिन इस तरह के स्कूल में के रूप में संभव नहीं है, या शायद टेबल, केवल एक एक कान से हेड फोन्स छोड़ रहा है, तो आप अभी भी अपने संगीत को सुनने और एक उपलब्ध कान आप क्या कहते हैं सुनने के लिए मिलता है और प्रतिक्रिया कर सकते हैं प्रश्नों के लिए
  • जब आप कुछ भी नहीं सुनते हैं, तो आप अपने कंधे पर हेडफ़ोन लटक सकते हैं, लगभग एक हार की तरह इस तरह, जब आप दुनिया से बचने की इच्छाशक्ति महसूस करते हैं, तो आप हमेशा उन्हें अपनी उंगलियों पर रखेंगे।
    इमेको स्टाइल 5 बुललेट 2 को बनाएं
  • इमेको चरण 6 को बनाएं
    6
    एक छेदा चेहरे पर विचार करें यह गौण बहुत ही भावनाएं है और कोई भी यह देखने के लिए आपकी प्रतिबद्धता पर संदेह नहीं कर सकता जब आप इसे कोशिश करने के लिए अपने चेहरे पर धातु का एक टुकड़ा दिखाएंगे। होंठ छेदना लोकप्रिय हैं, आप बीच में एक बना सकते हैं, एक तरफ या दोनों तरफ। भौश भेदी और नाक के छल्ले के रूप में ही शांत हैं यदि आप कम दृष्टि से गौण की तलाश कर रहे हैं, तो जीभ छेड़ने पर विचार करें, या कई छेदों के कानों को चार्ज करें।
  • यदि आप किसी भेदी को लेने का निर्णय लेते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप किसी अच्छे परिणाम के लिए एक विश्वसनीय स्थान पर जाएं और उसे बनाए रखने के लिए आवश्यक सफाई दिनचर्या का पालन करें। वास्तव में, यह ऐसा मामला नहीं है कि किसी भी स्थान पर छेनी, आप इसे किया है, खासकर अगर यह चेहरे पर संक्रमित है।
  • यदि आप 18 वर्ष से कम हो, तो आपको ऐसा करने से पहले अनुमति मांगनी चाहिए कुछ सैलूनों में एक नाबालिग को भेड़ने से पहले एक जिम्मेदार वयस्क की सहमति की आवश्यकता होती है, इसलिए आपके माता-पिता को समझाने के लिए यह आवश्यक हो सकता है।
    इमेको चरण 6 बुलेटलेट 2 को बनाएं
  • इमेको चरण 7 को किसी भी आर्टमैटिव देखो देखें
    7
    एक मोटी काली फ्रेम के साथ चश्मा रखो। यहां तक ​​कि यह सहायक आपके इमो को व्यक्त करने के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है विशाल चश्मे, गीक शैली और काले और दोहरे फ्रेम की एक जोड़ी प्राप्त करें, इसलिए वे चेहरे का एक अच्छा हिस्सा कवर हर कोई इस नज़रिए का लाभ ले सकता है, न कि केवल छोटी-छोटी लोगों को। यदि आपके पास दृष्टि समस्याएं नहीं हैं, तो निर्धारित लेंस छोड़ दें और अनसुलझे लोगों का उपयोग करें।
  • जागरूक रहें कि आप पॉज़्नर लेबल के होने का खतरा बनाते हैं यदि आप अपनी दृष्टि के बावजूद चश्मा पहनते हैं 10/10
  • एक अन्य विकल्प एक बिल्ली की तरह फ्रेम (विशेष रूप से लड़कियों के लिए), बड़े, गोल चश्मे या दिल के आकार के चश्मे के साथ धूप का चश्मा पहनना है। घर के अंदर भी हे, तुम एक कलाकार हो, है ना?
  • इमोज़ स्टेप 8 को बनाएं
    8
    अपने मामले में एक संगीत वाद्य या एक कविता पुस्तक ले लो। ईमो होने के नाते आपकी भावनाओं के संपर्क में होने और रचनात्मक विस्फोट के लिए जुनून होने के साथ-साथ आप उनको व्यक्त करने की अनुमति देते हैं। आप शायद पहले से ही एक उपकरण खेल रहे हैं (गिटार एक सामान्य पसंद है) या गीत के गीतों के ड्राफ्ट, कविताओं के अवशेष और अस्पष्ट और जटिल चित्रों से भरा नोटबुक रखें।
  • इस मामले में, अपने काम की पहचान क्यों न करें और दुनिया को दिखाएं कि आप क्या करते हैं? आप सभी को अपनी भावनाओं की योग्यता प्रदर्शित करेंगे, और इसके साथ-साथ रचनात्मक प्रेरणा के रूप में आपके पास अपनी उंगलियों पर आवश्यक सामग्री और संसाधन होंगे!
  • आप बैंड या भित्तिचित्र स्टिकर के साथ उपकरण मामलों या नोटबुक्स को भी कवर कर सकते हैं, जिससे उन्हें बहुत इस्तेमाल किया जा सकता है। अपने दोस्तों को स्थायी बनाओ और इन वस्तुओं पर कुछ कृतियों को बनाने के लिए कहें: उनमें से क्या होगा?
  • इमेको चरण 9 को बनाएं
    9
    कुछ जर्सी ईमो ग्रुप को समर्पित या उन्हें हॉथोर्न हेइट्स या जॉबबॉक्स जैसी बैंड के साथ खरीदें।
  • विधि 2

    परफेक्ट हेयर और इमो मेकअप


    इमोज़ स्टेप 10 को बनाएं
    1
    एक चढ़ाई फ्रिंज बनाएँ सही केश रखकर शायद, शायद, भावनाओं के सुधार के सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा वास्तव में, यदि आपके पास उचित बाल हैं, तो आप सभी की कोशिश कर सकते हैं और अभी भी इमो की तरह लग सकते हैं। ईएमओ को जोड़ते हुए नंबर एक प्राथमिकता, स्केल टुफ़्ट की प्राप्ति होती है, जो चेहरे पर पड़ती है, जो वास्तव में एक आंख को कवर करती है। लड़कों और लड़कियों दोनों के लिए, टुफ़ लंबे होना चाहिए, कान तक पहुंचने के लिए।
    • यद्यपि आप अपने आप से गुच्छे काट सकते हैं, या किसी दोस्त को एक हाथ से पूछ सकते हैं, इष्टतम परिणाम के लिए, आपको हेयरड्रेसर के पास जाना चाहिए। इंटरनेट पर छवियां ढूंढें जो बाल स्टाइलिस्ट को सही प्रेरणा दे सकते हैं।
    • गुच्छा बनाया गया है, आपको सिर को मिलाते हुए बालों को वापस खींचने के लिए अभ्यास करना चाहिए, ताकि आप जगह में वापस गिरने से पहले एक या दो मिनट के लिए आंखों से गुच्छे को स्थानांतरित कर सकें। बहुत भावनाएं
  • इमोज़ इमेज स्टाइल 11
    2
    अपने बाल काले या प्लेटिनम गोरा डाई इमो ट्रिकोलॉजिकल शैली का एक अन्य महत्वपूर्ण विशेषता रंग है। बेशक, बालों का रंग बदलना थोड़ा सा कटौती से ज्यादा चरम है, लेकिन अगर आप वास्तव में ईएमओ को देखना चाहते हैं, तो यह एक कदम है जिसे आपको करना चाहिए। अंधेरे काले शायद लड़कों और लड़कियों दोनों के लिए सबसे लोकप्रिय विकल्प है, लेकिन प्लैटिनम गोरा बस उतना ही शांत है।
  • आप अपने स्केल किए गए बालों में अलग-अलग रंग के ताले जोड़कर देखो थोड़ा बदल सकते हैं। उदाहरण के लिए, कई ईएमओ अपने बाल काले रंग में डाले हैं, लेकिन सामने में बाल पर बिखरे प्लैटिनम गोरे रंग के वर्ग हैं। वैकल्पिक रूप से, आप लुक को बदल सकते हैं और अपने ब्लैक बालों को ब्लैक लॉक के साथ डाई कर सकते हैं।
  • आप एक असाधारण स्पर्श के लिए चमकदार रंगों की किस्में भी जोड़ सकते हैं। लाल, गुलाबी, हरे, नीले और बैंगनी दोनों काले और प्लेटिनम गोरा बाल दोनों के लिए उत्कृष्ट विकल्प हैं। अगर आप नॉन टोन में अपने बालों को रंगाने की तरह महसूस नहीं करते हैं, तो आप क्लिप के साथ एक्सटेंशन खरीद सकते हैं जो आपको एक ही प्रभाव देगा।
  • जैसा कि कटौती के संबंध में कहा गया है, यह डाइंग काम करना और घर पर रहने के लिए मुश्किल है, इसलिए सैलून में जाने के लिए बेहतर है और इसे पेशेवर द्वारा किया गया है
  • इमोजी स्टेप 12 को बनाएं
    3
    अपने बालों को सीधे रखें चिकना सिर का बंधन ईमो को बेहतर बनाने के लिए एकदम सही है, इसलिए सुनिश्चित करें कि आपके पास एक सभ्य प्लेट है अगर आपके बालों को स्वाभाविक रूप से फ्रिज़ या कुरकुरा होता है। टाइलिंग उन्हें एक उपद्रव हो सकती है, लेकिन परिणाम इसके लायक होंगे!
  • अपने बालों को चढ़ाने से पहले गर्मी संरक्षण स्प्रे को लागू करना सुनिश्चित करें, क्योंकि उच्च तापमान उन्हें शुष्क कर सकते हैं, खासकर यदि वे पहले से रंगे या हल्के होते हैं
  • एक और चीज जो आप कर सकते हैं वह फ्रिंज को ढंकना और एक शांत और वैकल्पिक प्रभाव प्राप्त करने के लिए कर्लिंग लोहे का उपयोग करती है।
  • इमेको स्टाइल 13 चित्र बनाएं
    4
    जेल के साथ बाल उठाएं यदि वे कम या सूती हैं रंग होने के बाद, बालों को काटने और सुगंधित करने के बाद, आप उन्हें अलग-अलग तरीकों से गुना कर सकते हैं। स्वाभाविक रूप से, साइड गुच्छा को हमेशा छोड़ दिया जाना चाहिए, चेहरे के आधे भाग को कवर करना। बाल के पीछे, हालांकि, स्वतंत्र रूप से आपको पसंद किया जा सकता है।
  • यदि आपके पास पीठ पर छोटे बाल हैं, तो उन्हें जेल या मोम का इस्तेमाल करके उन्हें अपने सिर को हटा दें या उन्हें एक प्रकार का मोहक काट दें।
  • यदि आपके पास लंबे बालों हैं, तो उन्हें एक विहीन और विशाल दिखने के लिए कपास करने की कोशिश करें जो आपको उस व्यक्ति की उपस्थिति देगा जो अपने बालों को ब्रश नहीं करता।
  • इमेज स्टाइल 14 चित्र बनाएं
    5
    आपकी प्राकृतिक त्वचा टोन की तुलना में एक या दो रंगों की नींव फैलाएं। हालांकि भावनाएं विशेष रूप से गोथिक लोगों की तरह नहीं दिखती हैं, यह कारक अभी भी एक महत्वपूर्ण आवश्यकता है। आपको व्यवहार में, उस व्यक्ति का नजारा दिखाना चाहिए जो दिन के दौरान कम से कम घर के भीतर अपना समय बिताता है। यदि आपकी उपस्थिति बहुत स्वाभाविक रूप से सही है! अन्यथा, अपने रंग के कुछ हल्के रंगों के एक तरल या पाउडर नींव प्राप्त करें। हालांकि, यदि आप कभी-कभी एक तन प्राप्त करना चाहते हैं, तो आप ऐसा कर सकते हैं।
  • एक स्पंज या पाउडर ब्रश का उपयोग करके हर रोज़ रोज़ाना रखो। अतिरंजित करने की कोई आवश्यकता नहीं है, एक प्रकाश और एक समान घूंघट पर्याप्त होगा।
  • आप दुकानों में विशेष सफेद पाउडर खरीद सकते हैं, जो विशेष रूप से गॉथिक, गुंडा या ईमो लुक के लिए उत्पादित सामान और इमो कपड़ों में विशेषज्ञ हैं। हालांकि, सभी ब्रांडों की नींव में हल्का टन है।
  • इमोजी स्टेप 15 को बनाएं
    6
    Eyeliner बहुतायत से उपयोग करें कोई ईएमओ काले आइलाइनर की एक मोटी रेखा के बिना कर सकती है, इसलिए इसे लागू करने के लिए सीखना सही है। तरल eyeliner शायद ही प्रबंधित किया जा सकता है (लेकिन बहुत सटीक लाइनें पैदा करता है), इसलिए यह एक पेंसिल के साथ शुरू करना बेहतर होगा। आपको पूरी आंख के आसपास इसे लागू करना चाहिए, अर्थात् चल पलक के साथ, आंतरिक रिम में और निचले बारिश के नीचे। अति सटीकता के साथ इसे करने के बारे में चिंता न करें, क्योंकि डिबर्ड आइलाइनर अभी भी एक अच्छी नज़र आता है।
  • मेकअप आईलिनर का मुख्य आलिलर काला होना चाहिए, लेकिन कभी-कभी आप एक और रंग, जैसे बैंगनी, नीला, या हरे रंग के एक आवेदन कर सकते हैं।
  • आंख के अंदरूनी रिम में गुलाबी या लाल पेंसिल को लागू करना ऐसा लग सकता है कि आप रो रहे थे, और यह आपके लिए एक नज़र है जो आप अनुभव कर सकते हैं।
  • यद्यपि आलिलिनर एक अनिवार्य तत्व है, आप काले या भूरे आंखों की छाया जोड़कर कुछ अतिरिक्त प्रयास कर सकते हैं और एक काली मस्करा पास या दो।
  • विधि 3

    इमो को ड्रेसिंग करना
    इमोजी स्टेप 16 को बनाएं
    1
    हमेशा बैंड टी-शर्ट पहनें यह परिधान आपकी अलमारी के मुख्य आकर्षण के बीच होना चाहिए और इसका एक काफी हिस्सा होना चाहिए। सब के बाद, एक emo होने संगीत के आसपास लगभग पूरी तरह से चला जाता है और समूहों को आप की तरह अपने समर्थन दिखा। टूर्स के दौरान टी-शर्ट खरीदें, जब आप कॉन्सर्ट देखना चाहते हैं, लेकिन आप उन्हें स्टोर या ऑनलाइन में भी खरीद सकते हैं। वे यथासंभव करीब होना चाहिए (लेकिन अभी भी अच्छा लगता है) और लड़कियों, यदि वे चाहते हैं, तो त्वचा के कुछ इंच को बेनकाब करने के लिए निचले हिस्से को गाँठ सकते हैं।
    • इमो बैंड शर्ट में जो आपकी अलमारी में अधिक योगदान करेगा और इस शैली को बढ़ा देगा (बशर्ते कि आप वास्तव में संगीत सुनें), प्रोमोस रिंग, द गेट अप किड्स, सनी डे रियल एस्टेट, टेक्सास के कारण, कारण वसंत का संस्कार है , ब्रैड, अल्कलाइन त्रिओ, गुरुवार और क्रॉसिव।
  • इमोजी स्टेप 17 को बनाएं
    2
    कुछ तंग जींस में निवेश करें स्कीनी जींस ईमो लुक को पूरा करने के लिए एक प्रमुख टुकड़ा है यदि आप पतले हैं, तो पतले जीन्स की सिफारिश की जाती है। हालांकि, कुछ इमो (विशेषकर लड़कों) को इस मालिक के लिए परेशान किया जाता है। कौन देखभाल करता है अगर वे ठीक हैं? अकेले शत्रु छोड़ दो और पतले गर्व पहन लो! उन्हें काले या नीले रंग का चयन करें, और यदि वे फाड़ या छेदा होते हैं, तब भी बेहतर होते हैं। यद्यपि पतली जींस (जो पूरे पैर के साथ तंग हैं) संभवतः सबसे आम हैं, यहां तक ​​कि सिगरेट भी ठीक हो सकते हैं।
  • उतना जितना चाहें जितना जीन्स को तंग होना चाहिए, वे अभी भी आपको पूरी तरह से फिट होना चाहिए। वे बहुत तंग असुविधाजनक होंगे और आपको गर्म देंगे और इसलिए उन्हें पहनने में खुशी नहीं होगी। जैसे कि यह पर्याप्त नहीं था, जो अच्छी लग रही पैंट स्पष्ट रूप से बेहतर दिखेंगे।
  • यदि वे पसंद करते हैं, तो लड़कियों स्कर्ट और स्टॉकिंग्स के साथ पतली जींस को बदल सकती हैं। स्कर्ट सामान्य रूप से छोटा और काले होना चाहिए, हालांकि कभी-कभी आप स्कूटी-शैली वालों के लिए विकल्प चुन सकते हैं। मोजे काला, रंग या रूपांकनों के साथ हो सकते हैं। प्रयोग करने के लिए स्वतंत्र महसूस करें!
  • इमेज स्टेप 18 को बनाएं
    3
    सही जूते चुनें आप जो पहनते हैं वह उतना ही गिना जाएगा जितना आप पहनते हैं, इसलिए जूते पर विचार करने में कुछ समय दें। क्लासिक पसंद उच्च कन्ववर द्वारा प्रस्तुत किया जाता है, जो होना चाहिए, संभवतः, गंदा और अनुभवी। यदि आप ऑल स्टार्स, स्केटर जूते, वैन, एटनी और सर्का जैसी अच्छी तरह से नहीं देखते हैं, तो लोकप्रिय विकल्प हैं।
  • ब्रांड के होने के बावजूद, जूते को मिट्टी में कूदने या अमिट मार्कर के साथ रंगे जाने के लिए इस्तेमाल किया जाना चाहिए - आप सभी उपलब्ध स्थान पर आकर्षित करने के लिए सफेद का भी उपयोग कर सकते हैं।
  • डिज़ाइन या रंगीन तार जोड़ना आपके जूते को रचनात्मक स्पर्श जोड़ने का एक और तरीका है, जिससे उन्हें आपके व्यक्तित्व को प्रतिबिंबित करने की इजाजत मिल जाती है।
  • इमेको स्टाइल शीर्षक वाली इमेज स्टाइल 19
    4
    काले बैंड से छलावरण जैकेट या स्वेटरशर्ट पहनना यहां तक ​​कि इमो सर्दी से पीड़ित है, इसलिए यदि आपको अपने आप को कवर करने की ज़रूरत है तो दिल के अपने संगीत समूहों के नामों के साथ मुद्रित पहनावा छलावरण जैकेट और स्वेटरशर्ट चुनिए। आप इन टुकड़ों को बैंड के शर्ट और टी-शर्ट पर लेयर करके महान संगठन बना सकते हैं, लेकिन किसी भी मामले में, सब कुछ के साथ जोड़ा जा सकता है, इसलिए आपके पास निवेश पर शानदार रिटर्न होगा।
  • प्रामाणिक मुकाबला जैकेट दूसरे हाथ की दुकानों या वेब पर पाया जा सकता है और शानदार अगर पिंस और लोहे के साथ तय पैच के साथ संयुक्त हो।
  • मुद्रित बैंड के नाम के साथ ब्लैक स्टेटशर्ट्स आसानी से मिलते हैं और आपको एक निश्चित समूह के लिए अपने प्यार का दावा करने का अवसर प्रदान करते हैं। उन्हें हुड डालकर भी घूमना और पहना जाना चाहिए, यहां तक ​​कि "ब्रोइंग" देखो के लिए
  • टिप्स

    • हर कीमत पर ईमो होने की कोशिश न करें, या वे आपको प्रीपी, गॉथिक या इससे भी बदतर, पॉज़र दे सकते हैं। अपने आप को रहो
    • अपनी शैली के साथ रचनात्मक रहें आप जितना भी अनोखा हैं, उतना ही व्यर्थपरक आपके नज़र में दिखाई देगा। विशिष्टता एक स्थिति होने के विपरीत छोर पर है
    • ऑब्जेक्ट पर ड्रा। कपटी या पेन के लिए अमिट महसूस किए गए पेन खरीदें, पिक्चर्स खरीदें और संदेश लिखें और सफेद टी-शर्ट या अपने पुराने कन्वर्ज़ पर आकर्षित करें। आप जो भी चाहें बना सकते हैं: दिल, खोपड़ी, वाक्यांशों के बारे में आपका तरीका आप अपने सभी पसंदीदा बैंड और गीतों के अंश भी लिख सकते हैं या अपने सभी दोस्तों द्वारा हस्ताक्षर कर सकते हैं। आप एक बेतरतीब, विलक्षण और स्व-व्यक्त शैली का चयन करते हैं आप स्प्रे पेंटिंग और स्टेंसिल का उपयोग और भी मजेदार के लिए भी कर सकते हैं!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com