स्टाइल के साथ ड्रेस कैसे करें

सच्चाई यह है कि चुपके से सभी शैली के प्रतीक बनने के सपने देखते हैं। फैशन की दुनिया आकर्षक है और कोई भी इसका हिस्सा बनना चाहता है, भले ही वह नए लोगों को डरा दें। एक व्यक्तिगत शैली विकसित करना कठिन लगता है, लेकिन सही सलाह का पालन करके आपको महसूस होगा कि यह असंभव नहीं है

कदम

भाग 1
आत्मसम्मान के लिए

स्टाइल के साथ स्टाइल स्टेप चरण 1 के साथ छवि शीर्षक
1
अपने व्यक्तित्व को दिखाएं शैली में तैयार करने के लिए, कपड़े पर्याप्त नहीं हैं: आसन अत्यंत महत्वपूर्ण है। यदि आप आत्मविश्वास से आगे बढ़ते हैं, तो आपकी शैली स्वयं को लागू नहीं कर पाएगी लेकिन अगर आप जो पहनते हैं, आपको असुविधाजनक बना देता है, तो आप अनिवार्य रूप से बाहर महसूस करेंगे, क्योंकि सभी आत्मसम्मान सर्वश्रेष्ठ सहायक है जो किसी व्यक्ति को पहन सकता है।
  • स्टाइल के साथ स्टाइल स्टेप चरण 2 का शीर्षक चित्र
    2
    अपने शरीर के कुछ हिस्सों या अपने पसंदीदा व्यक्तित्व के लक्षणों को उजागर करके एक यादगार ब्रांड बनाएं हर किसी के लिए कुछ याद किया जाना चाहिए जो कि उल्लेखनीय है, इसलिए अपना खुद का ट्रेडमार्क बनाना आपकी मदद करता है।
  • उदाहरण के लिए, यदि आप एक विलक्षण और आसान व्यक्ति हैं, तो अद्वितीय और रंगीन सामान आपके ट्रेडमार्क हो सकते हैं।
  • यदि आपके पास एक सुंदर कोरिवा बाल और एम्बर त्वचा है, तो इन विशेषताओं को एक तीव्र लाल लिपस्टिक के साथ उजागर करें: यह आपका ट्रेडमार्क होगा
  • स्टाइल के साथ स्टाइल स्टाइल चरण 3 का शीर्षक चित्र
    3
    अपनी शैली की खोज और परिभाषित करें कपड़ों का चुनाव हितों, प्रेरणा और आकांक्षाओं सहित किसी की पहचान को दर्शाता है। जितना अधिक आप अपनी शैली से परिचित हैं, जितनी अधिक आप संचारित करेंगे। जिस संगीत से आप सुनते हैं, अपने शौक और आपके लक्ष्यों से प्रेरणा लेते हैं, आप अपनी शैली के साथ गहराई से गहराई से सहायता कर सकते हैं।
  • उदाहरण के लिए, अगर आप मेटल संगीत पसंद करते हैं, तो आप अपनी कोठरी में अपनी पसंदीदा टी-शर्ट याद नहीं कर सकते। जींस और उच्च ऊँची एड़ी के जूते के साथ मैच एक शैली है कि देखो बनाने के लिए और जो आपके हितों को दर्शाता है
  • यदि आप सीईओ बनने का सपना देखते हैं, तो सही तरीके से तैयार हो जाओ। सूट या परिष्कृत कपड़े हर दिन पहनें इस तरह से ड्रेसिंग से आत्मसम्मान का लाभ होगा।
  • भाग 2
    निरीक्षण करें और उसकी नकल करें

    स्टाइल के साथ स्टाइल स्टाइल चरण 4 के चित्र
    1
    विचार प्राप्त करने के लिए दूसरों को देखें। फैशन आपके आस-पास है, तो देखो कि लोग कैसे कपड़े पहनते हैं कपड़े, रंग पसंद, मिलान जूते और सामान की जांच करता है जब आप एक ऐसी पोशाक देखते हैं जिसे आप पसंद करते हैं, तो समझने की कोशिश करें क्योंकि: यह सामान्य रंग पैलेट के लिए या किसी विशिष्ट परिधान के लिए (उदाहरण के लिए एक छोटी जैकेट या जीन्स की सही जोड़ी) देखने के समग्र शैली (उदाहरण के लिए, प्रेफी, हिप्पी बोहेमियन, रॉक प्रेरणा के लिए) है?
  • स्टाइल स्टाइल के साथ स्टाइल शीर्षक वाली छवि चरण 5
    2
    अपनी पसंद के संगठनों की नकल करें, दूसरी तरफ नकल सबसे निपुण है! बेशक, एक अनूठी शैली को परिपक्व करना महत्वपूर्ण है, लेकिन जो दूसरों की नकल करना शुरू कर रहे हैं वे बहुत उपयोगी हो सकते हैं। अपनी पसंद के मिलान के लिए खोज करें और इसे कॉपी करें, फिर उस संगठन के कुछ हिस्सों को उपयुक्त बनाएं जो आपके लिए सबसे अच्छा सूट और उनको बदल दें, जो आपको समझा नहीं देते।
  • यदि आपको एक ऐसा संगठन मिल गया है जिसे आप पसंद करते हैं, लेकिन रंग आप में वृद्धि नहीं करते हैं, आपके लिए उपयुक्त छाया के समान वस्त्र की तलाश करें।
  • स्टाइल के साथ स्टाइल शीर्षक वाली छवि चरण 6
    3
    Pinterest एक शानदार शैली उपकरण हो सकता है एक बुलेटिन बोर्ड को विशेष रूप से आपके आदर्श शैली में समर्पित करें और अपने पसंदीदा रंग के पिन को बचाएं। इसे दोहराए जाने वाले पैटर्नों की पहचान करने के लिए जांचें, इसलिए यह पता लगाने की कोशिश करें कि इस शैली को कैसे अपनाएं।
  • अगर आप देखते हैं कि आप बहुत सारे प्रीपी और नौटिकल-थीम वाले दिख रहे हैं, तो आप स्पष्ट रूप से इस शैली को आकर्षित कर रहे हैं। Pinterest की दीवार पर अपने पसंदीदा आइटम की खोज करें और उन्हें अपनी अलमारी में जोड़ें। नए स्टाइल विचारों को ढूंढने के लिए आपने बुलेटिन बोर्ड का अध्ययन किया है
  • स्टाइल के साथ स्टाइल शीर्षक वाली छवि चरण 7
    4
    फैशन ब्लॉगों का पालन करें और नई शैली के विचारों को खोजने के लिए पत्रिकाएं खरीदें। विभिन्न समाचारों को पढ़ें, वोग से कॉस्मोपॉलिटन के लिए, अलग दिखता है और संगठनों को देखने के लिए उच्च फैशन और स्ट्रीट फ़ैशन से प्रेरणा लेना आपको सही अर्थ को खोजने में मदद करेगा जो आप शैली को देते हैं।
  • नए फैशन ब्लॉगर्स को अनुसरण करने के लिए Instagram पर विभिन्न छवियों के माध्यम से स्क्रॉल करें अपनी पसंद के कुछ पाये जाने के बाद, देखें कि संगठन कैसे तैयार हैं और जहां वे अपने दिखने के लिए खरीदारी करने जा रहे हैं।
  • स्टाइल के साथ स्टाइल शीर्षक वाली छवि चरण 8
    5
    प्रवृत्तियों पर ध्यान दें आपको हर समय उनका पालन नहीं करना पड़ता है, लेकिन उन्हें जानने से आप रुझानों के बारे में अधिक जानने के लिए और आपकी अलमारी के नवीनीकरण के लिए आपको विचार दे सकते हैं। कुछ प्रवृत्तियों उन्हें प्यार करेंगे, अन्य उन्हें नफरत करेंगे उन लोगों का पालन करने के लिए बाध्य न करें जो आप पसंद नहीं करते हैं, लेकिन आप उन प्रशंसकों से प्रेरणा देते हैं जो आप प्रशंसा करते हैं। इसे अपने वर्तमान अलमारी के नवीकरण के साधन के रूप में प्रयोग करें।
  • स्टाइल के साथ स्टाइल स्टाइल चरण 9 की छवि
    6
    अपनी असली शैली को खोजने के लिए कुछ नया प्रयास करें अपनी शैली की खोज के लिए कुछ प्रयोग की आवश्यकता होती है, आपको यह समझने की कोशिश करनी चाहिए कि आपको क्या पसंद है और जो आपको नहीं पसंद है कुछ शोध असामान्य शैली, रंग और पैटर्न का मूल्यांकन करें इस बिंदु पर आप जो अपनी पसंद के आधार पर अपनी स्वयं की शैली बना सकते हैं, इसके बजाय आप जो नफरत करते हैं उसे छोड़कर।
  • भाग 3
    कपड़ों के साथ खुद को बढ़ाएं

    स्टाइल पहनावा चरण 10 के साथ चित्र शीर्षक
    1
    यह समझने की कोशिश करें कि कौन से रंग आपके रंग को बढ़ाते हैं। त्वचा में एक स्वर और एक जोर दिया है स्वर सतही है और आमतौर पर किसी का रंग वर्णन करने के लिए प्रयोग किया जाता है, जो कि हाथीदांत, हल्का, मध्यम, एम्बर, अंधेरा और इतने पर हो सकता है। इसके बजाय सतह के नीचे त्वचा द्वारा लिया गया रंग। तीन प्रकार हैं: ठंड (गुलाबी, लाल या नीच स्वर), गर्म (पीले ध्रुव, फ़िश किए गए, सुनहरे), तटस्थ (गर्म और ठंडे बीच में बीच का रास्ता)। इसे अलग-अलग तरीकों से निर्धारित करना संभव है।
    • कवच के अंदर में नसों को समझने के लिए यह समझने के लिए कि आपके कवायद क्या हैं यदि आप नीले रंग पर देते हैं, तो आपके पास शायद एक ठंडा शोर है यदि वे हरे रंग के होते हैं, तो यह गर्म है
    • आपकी व्याख्या क्या है यह समझने के लिए धातु परीक्षण का उपयोग करें। क्या सोना या चांदी की तुलना में त्वचा अधिक उज्ज्वल है? यदि आप रजत का मूल्य देते हैं, तो आपके पास एक ठंडा धब्बा होता है, जबकि अगर आप सोने को बढ़ाते हैं, तो यह गर्म है
    • देखें कि आपकी त्वचा सूर्य की प्रतिक्रिया कैसे देती है जब आप धूप सेंकना करते हैं, क्या आपको सोने की तन मिलता है या आपकी त्वचा को जला और जलाते हैं? यदि आप पहले मामले में प्रतिबिंबित करते हैं, तो आपके पास गर्मजोशी से काम किया जाता है, जबकि ठंडे छिद्रें जलाती हैं (एक दीपाली त्वचा केवल जलाएगी, जबकि जलने के बाद औसतन तन होगी)।



  • छवि शीर्षक के साथ स्टाइल के साथ स्टाइल चरण 11
    2
    अब, पता करें कि रंग क्या हैं जो आपको बढ़ाते हैं यदि आपके पास गर्मजोशी से उत्साह है, तो आपको पीले, नारंगी, भूरा, पीले-हरे, हाथीदांत और गर्म लाल रंग का होना चाहिए। यदि आपके पास एक ठंडा धकेल दिया गया है, तो आपको नीले, हरे, गुलाबी, बैंगनी, नीले-हरे, मैजेंटा और नीले रंग के आधार वाले लाल रंग के अन्य रंगों को पहनना चाहिए।
  • स्टाइल के साथ स्टाइल स्टाइल चरण 12 का शीर्षक चित्र
    3
    ऐसे मॉडल चुनें, जो आपके शरीर को बढ़ा सकते हैं। आपके शरीर के प्रकार के अनुसार पोशाक करना महत्वपूर्ण है हर शरीर अलग है, इसलिए किसी व्यक्ति के लिए जो अच्छा है वह दूसरे व्यक्ति के लिए अच्छा नहीं कहा जाता है मूल्य निर्धारण आत्मविश्वास महसूस करने और अपनी शैली के बारे में आश्वस्त होने के लिए आवश्यक है।
  • त्रिभुज / नाशपाती काया: बस्ट और कमर पतला होते हैं, जबकि कूल्हों और पैरों सुस्ती होती हैं। कूल्हों से ध्यान भंग करने के लिए धड़ के क्षेत्र में उज्ज्वल रंग, स्तरित कपड़े और सहायक सामान का उपयोग करें स्लिमिंग और लंबी पैंट पहनें, जैसे कि पतली जींस या गहरे रंगों में बूट-कट पैंट। इस तरह से आप संतुलन बनाएंगे
  • ऐप्पल काया: आपके पास दुबला पैर और कंधे होते हैं, जबकि केंद्रीय शरीर क्षेत्र अधिक प्रमुख होता है। परतों में ड्रेसिंग आप ऑप्टिकली को मजबूत कर सकते हैं इसके बजाय, इसका उद्देश्य स्लेटिंग प्रभाव पूरे शरीर पर एंगल्स और रेखाएं बनाकर वॉलेट कपड़े या असममित हेम्स का उपयोग करना है। आप अपने पेट को छिपाने के लिए मध्यवर्ती क्षेत्र में रफल्स के साथ साम्राज्य के मॉडल के कपड़े भी खेलना चाहिए और एक घंटे का चक्कर शरीर बनाते हैं। अपने पैरों को दिखाने के लिए सिगरेट पैंट या एक बूट-कट मॉडल और ऊँची एड़ी पहनें।
  • घंटी का काया: आप को curvy स्तन और कूल्हे हैं, जबकि कमर पतली है। मिलान स्वेटर और पैंट के साथ बढ़ी जीवन को उजागर करने के लिए पतली बेल्ट पहनें, परतों और पर्दे के साथ इसे ज़्यादा मत करो पतला मॉडल पैंट और पेंसिल स्कर्ट आपके लिए विशेष रूप से अच्छे होंगे, वास्तव में वे इस प्रकार के शरीर को बढ़ाते हैं।
  • पुष्ट काया: आपके पास एक एथलीट का शरीर होता है, जो कि curvy से अधिक टोन होता है। गलत कपड़े के साथ यह थोड़ा हार्मोनिक लग सकता है, इसलिए अपने आप को बढ़ाने के लिए नाजुक और स्त्री कपड़े और पैटर्न चुनें उदाहरण के लिए, पतली पट्टियाँ, रेशम और फीता, उच्च-वाष्कृत पतलून या चौड़े पैरों वाली पैंटों जैसे हल्के कपड़े पहनें
  • उल्टे त्रिकोण काया: आपके पास व्यापक कंधों, कमर और पतली कूल्हों, सुंदर पैर हैं। ऑप्टिकली कंधों को संतुलित करने के लिए शरीर के निचले हिस्से को विस्तारित करें: आप इस संतुलन को चौड़े-पैर पैंट या लंबी स्कर्ट के साथ बना सकते हैं। सरल और नरम स्वेटर तुरंत बस्ट अधिक स्त्री बनाते हैं।
  • पुरुषों की फैशन विभिन्न प्रकार के भौतिकविदों के लिए अलग-अलग विकल्प भी प्रदान करती है। बस महिलाओं के लिए की तरह, यह संतुलन के बारे में सब कुछ है उदाहरण के लिए, यदि आपके पास एक छोटी सी बस्ट है, तो स्वेटर या जैकेट का उपयोग कर कपड़े रखो
  • स्टाइल के साथ स्टाइल पहनावा चित्र 13
    4
    डुप्लिकेट खरीदें उन रंगों और मॉडलों की पहचान करें जो आपको बढ़ाते हैं, यहां तक ​​कि डुप्लिकेट खरीदें! आपको खुद से यह पूछने की ज़रूरत नहीं है कि यदि कोई विशेष वस्तु आपके लिए सही है या नहीं, तो आपको इसे खरीदने की ज़रूरत है क्योंकि आप पहले से ही जानते हैं कि यह आपके लिए अच्छा होगा। उदाहरण के लिए, यदि एक निश्चित पोशाक आपको उपयुक्त है, तो इसे विभिन्न रंगों में खरीदें अगर आपको जीन्स की सही जोड़ी मिली, तो दूसरों को खरीद लें
  • स्टाइल के साथ स्टाइल स्टाइल चरण 14 का शीर्षक चित्र
    5
    अपनी उम्र के लिए पोशाक कोई विशिष्ट दिशानिर्देश नहीं हैं, लेकिन निश्चित युगों के लिए कुछ विशिष्ट शैलियों अधिक उपयुक्त हैं।
  • 20 वर्ष स्व-खोज के लिए समर्पित हैं चाहे आपके पास एक पार्टी की भावना, उद्यमी या नि: शुल्क है, यह जानने के लिए फैशन के साथ प्रयोग करना महत्वपूर्ण है कि कौन सी शैली आपको बढ़ाती है यह छोटे कपड़े, पोशाक गहने या विशेष गहने, रंगीन धनुष संबंधों और फट जीन्स की कोशिश करने का सही क्षण है।
  • 30 साल की उम्र में, अंत में एक दिशा लेने के लिए जीवन शुरू होता है आप अपने साथ आराम से सीखना सीखते हैं और आपको नवीनतम रुझानों का पालन करने में कोई दिलचस्पी नहीं है। यह आपके अलमारी में मिले क्लासिक और आवश्यक वस्त्रों के लिए परिष्कार के स्पर्श को जोड़ने का सही समय है आपको सूट या सुरुचिपूर्ण कपड़े चाहिए और उन्हें अद्वितीय शर्ट या डिस्कोलेट के लिए कफ़लिंक के साथ बढ़ाने के लिए सक्षम होना चाहिए।
  • 40 में, अपने आप को बिगाड़ना शुरू करना संभव है अपने आप को एक शाम की पोशाक या कश्मीरी स्वेटर से व्यवहार करें अलमारी परिपक्वता के अपने स्वयं के पथ का पालन करें।
  • 50 में आप अपनी शैली के लिए विलक्षणता का स्पर्श दे सकते हैं। आप रहते हैं, आपने सीखा है, अब यह समय है कि आप अपना आत्म-सम्मान चमक लें। व्यावहारिक कपड़े के साथ आराम के लिए देखो, जबकि सामान के लिए, बोल्ड धूप का चश्मा और पोशाक गहने चुनें
  • अपने जीवन के दौरान आपने फैशन के साथ प्रयोग किया है, इसलिए 60 में आप जानते हैं कि आपको क्या पसंद है। समय आपके पास सबसे अनमोल कपड़े और सहायक उपकरण दिखा रहा है, जैसे फर, डिजाइनर बैग और हीरे।
  • भाग 4
    फैशन की अनिवार्यता

    स्टाइल के साथ स्टाइल शीर्षक वाली छवि चरण 15
    1
    तय करें कि आपके कपड़े किस जूते में नहीं खो सकते चाहे आप ब्लैक डिकोलेलेट, सरल बैले जूते या स्नीकर्स पसंद करते हैं, एक आवश्यक जूता जो आप हमेशा पर भरोसा कर सकते हैं अच्छी तरह से बनाया, बहुमुखी और कालातीत होना चाहिए यह लगभग हर चीज से मेल खाना चाहिए, हमेशा आपको आराम और सुरक्षा की भावना दे रहा है।
  • स्टाइल के साथ स्टाइल शीर्षक चित्र 16
    2
    आप अपने मेकअप संग्रह में याद नहीं कर सकते जो लिपस्टिक तय करें। यह छोटी चीजें हैं जो एक विशिष्ट शैली बनाती हैं आपको इसे रोजाना उपयोग करने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन एक रंग जो आपको दिखाता है वह आपकी शैली को समृद्ध करने के लिए एकदम सही है। एक के लिए देखो जो आपके लिए सही है और अक्सर जब आप चाल का उपयोग करें।
  • स्टाइल के साथ स्टाइल स्टेप 17 के साथ छवि शीर्षक
    3
    एक बैग खरीदें जो आपको विशेषता देगा एक मॉडल में निवेश करें जो हर चीज के साथ सहज है, लेकिन शैली से बाहर नहीं जाता है जाहिर है, अलग-अलग अवसरों के लिए अलग-अलग बैग लगाना अच्छा लगता है, लेकिन अपनी शैली के लिए एक सही जगह बनाना बेहतर है, जो कि हारना असंभव है। अगर आप एक आदमी हैं, तो एक घड़ी या बटुए की तलाश करें, जिसकी कीमत समान है।
  • स्टाइल पहनावा चरण 18 के साथ चित्र शीर्षक
    4
    उस अतिरिक्त स्पर्श को जोड़ें सामान एक मैच पूरा करते हैं, आकार की परवाह किए बिना। क्या यह आकर्षण के साथ एक कंगन है कि आप कभी नहीं लेते हैं या हीरे के झुमके की एक जोड़ी है जो हमेशा ध्यान आकर्षित करती है, सही उपसाधन आपको विशेष रूप से विशेष अवसरों पर, एक महान प्रभाव बनाने की अनुमति देगा।
  • सहायक उपकरण का अधिक से अधिक न करें। आपके द्वारा चुने गए अनोखे और परिष्कृत टुकड़ों पर जोर दें, चीजें लोड करने के लिए यह बेकार है।
  • सही हार एक साधारण पोशाक को बदल सकती है और तुरंत संयोजन को और अधिक परिष्कृत कर सकता है। एकदम सही टोपी क्लासिक जीन्स और शर्ट देखो को फिर से जीवित करेगा।
  • स्टाइल के साथ स्टाइल स्टाइल चरण 1 की छवि
    5
    एक निजी इत्र चुनें यदि आप इसे इस्तेमाल करने की आदत में नहीं हैं, तो आप जिस क्रीम या सुगंधित पानी को पसंद करते हैं उसे लागू करें। यदि आप एक आदमी हैं, तो दुर्गंधहारक या आफ़्टरशेव के लिए विकल्प चुनें जो आप को चिह्नित करेंगे। यह तुच्छ लग रहा है, लेकिन अच्छी खुशबू रखने से दूसरों की याद में सुखद रूप से नक़्क़ाशी बनाए रखने में मदद मिलती है।
  • स्टाइल के साथ स्टाइल शीर्षक वाली छवि 20 कदम
    6
    याद रखें कि काली हमेशा फैशन में है रुझान आते हैं और जाते हैं, लेकिन क्लासिक थोड़ा काला पोशाक फीका कभी नहीं होगा। जब आप रंग, पैटर्न और / या प्रिंट के बारे में संदेह करते हैं, तो काले रंग पर ध्यान केंद्रित करें यह किसी के लिए अच्छा है, लेकिन आप हमेशा इसे निजीकृत कर सकते हैं
  • टिप्स

    • फैशन साथी के लिए देखो खरीदारी या ड्रेसिंग करते समय अपने दोस्तों के साथ विचारों का आदान-प्रदान करना आपकी शैली को ढूंढने में मदद करेगा।
    • एक अच्छा दर्जी के लिए देखो। ये बदलाव काफी सस्ता हैं और आप कपड़े पहन सकते हैं जो आपको फिट हैं
    • शैली पैसे का पर्याय नहीं है। आप हर जगह खूबसूरत कपड़े पा सकते हैं, परिधान के लिए कक्षा देने के लिए यह आपके फैशन की भावना है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com