बड़े ज्वेल्स पहनें कैसे

बड़े गहने एक असाधारण और मूल वस्तु हो सकती हैं, लेकिन यह भी एक सामान्य सहायक है, जिसके साथ अपना संगठन पूरा किया जा सकता है: यह सब इस बात पर निर्भर करता है कि वे कैसे पहनाए जाते हैं। चाहे आप एक फैशन विशेषज्ञ हो या सिर्फ अपनी अलमारी का विस्तार करना चाहते हैं, तो यह ट्यूटोरियल आपको स्टाइल और अच्छे स्वाद के साथ सबसे आंख को पकड़ने वाला जैकेट पहनने में मदद करेगा।

कदम

भाग 1

नेकलेस
बिग आभूषण कदम 1 के शीर्षक वाला चित्र
1
वह तटस्थ रंग के संगठनों पर बड़े रंग का हार पहनता है आप एक सरल छोटी काली पोशाक, या साधारण जीन्स और एक सफेद ब्लाउज के साथ एक बड़े फ़िरोज़ा हार को पूरा करने के लिए एक सार त्रि-आयामी डिजाइन के साथ चमकदार लाल हार पहनने का प्रयास कर सकते हैं। आपके कपड़ों को सरल और आरामदायक होना पड़ेगा, यह आपका हार होगा, जो आपके सभी निर्दोष स्वाद को व्यक्त करेगा।
  • बिग आभूषण पहनाव दो पहनावा चित्र शीर्षक
    2
    सबसे आकर्षक कपड़ों पर कम व्यापक हार पहनें उदाहरण के लिए, यदि आप किसी पशु प्रिंट या पोल्का डट जर्सी के साथ एक पोशाक पहनते हैं, तो आपको अपना "लोड" बनाने से बचने की आवश्यकता होगी।
  • बिग आभूषण चरण 3 के शीर्षक वाला चित्र
    3
    हमेशा की बड़ी कोलाइन्स का मिलान करें मोती या हीरे सुरुचिपूर्ण कपड़ों के लिए एक गहने ऐसी क्या खास बात, जगह से बाहर प्रतीत होता है जब एक आकस्मिक संगठन के साथ पहना, इसलिए यदि आप अपने नए कीमती पत्थरों को दिखाने के लिए चाहते हैं, एक आलीशान रेस्तरां में एक रात के खाने के बुक और अपने सबसे सुंदर decollete पर चढ़ाई।
  • बिग आभूषण पहनावा चरण 4 शीर्षक वाली छवि
    4
    बीबी हार का शर्ट और जैकेट के साथ जोड़ा जाना चाहिए जो कि बहुत कम कट नहीं हैं। अन्यथा यह आपके कॉलर के नीचे से और आपकी शर्ट के ऊपर से कुछ इंच दूर रहेगा। यदि आपकी हार और आपकी कमीज की नीलामी से मेल खाता है, तो परिणाम बहुत बेहतर होगा, और आपको पूरे दिन अपने कपड़े फिक्स करने की ज़रूरत नहीं होगी।
  • बिग आभूषण पहने वाला शीर्षक वाला चित्र चरण 5
    5
    एक समय में एक से अधिक बड़े हार न पहनें। कई पहनना जरूरी नहीं है, एक बड़े और विशिष्ट हार ने प्रशंसा को आकर्षित करने में सक्षम है। यहां तक ​​कि अगर आप ध्यान देने की कोशिश कर रहे हैं, तो सामान के साथ अतिरंजना शायद ही कभी एक अच्छा विचार है।
  • बिग आभूषण पहनावा चरण 6 शीर्षक वाली छवि
    6
    जर्जर हार और पनीर लगने के लिए चौकस। इस प्रकार की सामान आपको एक अशिष्ट और उपेक्षित उपस्थिति देता है। एक सामान्य नियम के रूप में, यदि आप फैशनेबल होना चाहते हैं, तो आप पेंडेंट के साथ बड़े हारों को पहनने से बचें, जो कि शब्दों का प्रतिनिधित्व करते हैं (जैसे "लव" या "बेस्ट फ्रेंड्स फॉरएवर")।
  • भाग 2

    कंगन
    इमेज के नाम से पहनी बिग आभूषण चरण 7
    1
    यदि आपको पता है कि बड़े कलाई बैंड पहनना नहीं है, तो महत्वपूर्ण कार्य करने के लिए आपको अपने हाथों का उपयोग करना होगा यह सबसे अच्छा मोटा कंगन पहनने के लिए हो सकता है आप अपने हाथों से कोई लेना देना एक बहुत जरूरत नहीं है केवल जब, या लगातार हटाने या जाल बांह की कलाई के लिए होने के विचार के लिए खुद को इस्तीफा दे देंगे। बड़ा कंगन सुंदर हैं, लेकिन वे सिर्फ कष्टप्रद के रूप में (यहां तक ​​कि एक कंप्यूटर कीबोर्ड पर लेखन एक व्यवसाय में बदल सकते हैं) कर सकते हैं - इसलिए यदि आप उन्हें पहनने के लिए योजना बना रहे हैं, अपने आप को केवल उन्हें समर्पित करने के लिए तैयार रहना।
  • इमेज बिग आभूषण चरण 8 पहनें
    2
    यदि आप लंबे समय तक आस्तीन पर अपना कंगन पहनते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आस्तीन के किनारे और कंगन पूरी तरह से कलाई पर गठबंधन कर रहे हैं। यह छोटा सा विवरण आपको एक भव्य रूप देने के लिए महान महत्व साबित हो सकता है।
  • इमेज बिग आभूषण चरण 9 पहनें
    3
    छोटी आस्तीन के साथ, बस कंगन को आराम से अपनी कलाई पर छोड़ दें। यदि यह आपकी त्वचा को परेशान करता है, तो ब्रेसलेट के अंदर पर स्पष्ट तामचीनी की कुछ परतें लागू करें। यदि यह स्थिति का समाधान नहीं करता है, तो लंबी आस्तीन पर विचार करें।
  • बिग आभूषण कदम 10 पहनावा छवि शीर्षक
    4
    एक समय में कई टुकड़े पहन कर प्रयोग। हार के विपरीत, बड़े कंगन खुद को एक साथ पहना होने के लिए उधार दे रहे हैं। हालांकि, आपको अभी भी विभिन्न सामग्रियों, आकृतियों, आदि को संयोजित करने के लिए सावधान रहना चाहिए। अपने आप को जैसे अन्य प्रश्नों togline एक जोड़े पूछें "ये रंग एक साथ अच्छे लग रहे हैं?" या "मैं वास्तव में 12 विशाल कंगन पहने के बाद उसके हाथ बढ़ाने के लिए कर सकते हैं?" आप अनिश्चित हैं, तो, और हमेशा के मामले में अपने बैग में कमरे में छोड़ देता है आप के बाद अन्य toglierne चाहते घर से बाहर निकलें
  • इमेज का शीर्षक पहना बड़ा आभूषण चरण 11
    5
    बेहतरीन गुणवत्ता कंगन पहनें जो आप खरीद सकते हैं। हारों के साथ, भले ही कंगन सबसे अच्छे बिल के नहीं होते हैं, वे अत्यधिक दिखाई देते हैं, इसलिए आपको सावधान रहना होगा। एक अच्छी गुणवत्ता वाली कंगन ढूँढना मुश्किल हो सकता है, लेकिन अगर आप कपड़ों की दुकानों के आभूषण की दुकानों पर नजर डालते हैं, तो आप अपने दामों को सस्ती कीमतों पर पा सकते हैं।
  • भाग 3

    बालियां


    बिग आभूषण कदम 12 पहनावा छवि शीर्षक
    1
    बड़े झुमके को बाकी कपड़ों के साथ हार और कंगन की तुलना में अधिक मात्रा में समन्वित किया जाना चाहिए। इसका कारण यह है आमतौर पर कंगन और हार झुमके, जो अपनी स्थिति से खत्म नहीं कर रहे हैं, के बजाय कपड़े के ऊपर पहना जाता है, इस प्रकार रचना की भावना दे रही है तब भी जब वे पूरी तरह से धुन में नहीं हैं, लेकिन कपड़े के बगल में है, वे कम से कम एक रंग होना आवश्यक है अपने कपड़े मैच
    • यह सामान्य मान्य नियम है जब तक आप तटस्थ रंग का वस्त्र नहीं पहनते हैं: इस मामले में आपकी झुमके आपके नज़र का लक्षण बन सकते हैं। क्या आप एक पुराने बेज स्वेटर या ग्रे पतलून की एक जोड़ी को पुनर्जीवित करना चाहते हैं? अपने कंधों तक लंबी झुमके की एक अच्छी जोड़ी रखो, और आप कर रहे हैं!
  • छवि का शीर्षक पहना बड़ा आभूषण चरण 13
    2
    वह केवल औपचारिक अवसरों पर और औपचारिक पोशाक के साथ बड़ी और कीमती बालियां पहनती हैं। झरना में पन्ने के झुमके, विशाल नीलम: उन्हें अपने दैनिक जीवन से दूर रखें, जब तक कि आप राजकुमारी न हो या आप पहली बार गेंद पर आने वाले हो।
  • वरीय बिग आभूषण चरण 14 शीर्षक वाली छवि
    3
    केवल कभी-कभी पंखों के साथ बालियां पहनें पंखों के साथ झुमके को नियंत्रित करना और साफ रखना मुश्किल हो सकता है। उन्हें केवल धूप वाले दिनों में पहनें, ताकि उन्हें हिंसक तूफान के दौरान बारिश के साथ गीली हो या हवा से उड़ने से रोक सकें।
  • बिग आभूषण पहनावा चरण 15 शीर्षक वाली छवि
    4
    यदि आपके कान में एक से अधिक छेद हैं, तो सबसे ऊपरी छिद्रों में कान स्टड पहनें, और निचले छेद में बड़े वाले। इससे बालियों के बीच किसी भी ओवरलैप को रोकना पड़ेगा - इसके अलावा, बड़े झुमके का बेहतर प्रदर्शन हो सकता है जब उनके आसपास अधिक जगह होती है।
  • छवि का शीर्षक पहना बड़ा गहने चरण 16
    5
    ध्यान दें कि आपके चारों ओर से क्या होता है, क्योंकि झूठी झुमके चीजों में पकड़े जाते हैं। आप अपने बालों को खींच कर और चिकनी शर्ट पहन कर इसे से बच सकते हैं, जिसमें आपकी झुमके को पकड़ना मुश्किल है।
  • बिग आभूषण पहने हुए शीर्ष 17 छवि का चित्र
    6
    झुमके के वजन पर ध्यान दें यदि आप दर्द या बस बेचैनी महसूस करना शुरू करते हैं, कान की बालों को हटा दें और जांचें कि कानों में लाल रंग की गई है या नहीं। आप समय-समय पर हुक को भी सूख सकते हैं (हालांकि यह सभी झुमड़ों पर लागू होता है, खासकर यदि वे आपको चोट पहुंचाते हैं)। अगर उन्हें साफ करने से आपकी परेशानी कम नहीं होती, तो आपको एलर्जी हो सकती है: ऐसे लोग हैं जो केवल सोने की बालियां पहन सकते हैं
  • भाग 4

    रिंगों
    इमेज का शीर्षक पहना बड़ा गहने चरण 18
    1
    कंगन के लिए, जब भी आपको अपने हाथों से काम करना पड़ता है, तब भी बड़े छल्ले का एक गुच्छा पहनने की सलाह नहीं दी जाती है। यह विशेष रूप से सच है अगर रिंग तुम्हारा नहीं है माप, और यह ऊपर और नीचे फिसलने रहता है या इसके विपरीत, यह आपको संचलन को अवरुद्ध करता है- अगर यह मामला होता है, तो सबसे अच्छा काम एक जौहरी के पास जाता है जो समस्या को ठीक कर सकता है।
  • इमेज बिग आभूषण चरण 19 पहनें
    2
    सगाई के छल्ले और शादी के छल्ले आमतौर पर बहुत बड़े नहीं होते हैं और पारंपरिक रूप से बाएं हाथ पर पहना जाता है। अंगूठी का वजन आपको परेशान नहीं करना चाहिए, लेकिन यदि ऐसा है, तो इसे बदलें
  • बिग आभूषण कदम 20 पहनावा चित्र शीर्षक
    3
    आभूषण के छल्ले मजेदार हैं, लेकिन वे पेशेवर संदर्भ के लिए उपयुक्त नहीं हैं। यदि आप बड़े तेंदुए पहनना चाहते हैं, तो आप इसे अपने शाम के दौरान कर सकते हैं।
  • इमेज शीर्षक वाला पहनावा बिग आभूषण चरण 21
    4
    यदि आप एक महत्वपूर्ण अंगूठी पहने हुए अपने हाथों को नीपर देखने के लिए चाहते हैं, तो अपने नाखूनों के लिए नेल पॉलिश लागू करें। अपने हाथों की उपस्थिति में सुधार करने के लिए एक अन्य विधि एक सुंदर तन है, हमेशा स्वयं सावधानी के साथ नारंगी बनाने के लिए सावधान रहना!
  • टिप्स

    • मेल रंगों में अतिरंजना से बचें यदि आपके पास लाल पैंट, लाल जूते, लाल कंगन और लाल झुमके हैं, तो आप शायद थोड़ा बहुत लाल हो
    • अपने गहने के साथ मज़े करो फैशन में, सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि आप खुद को अभिव्यक्त करें, और थोड़ा प्रयोग किए बिना आप जो भी पसंद करेंगे उसे कभी नहीं समझाएंगे।
    • अपने देखो के साथ रचनात्मक रहें, शायद एक ही रत्न पर अपने सभी कपड़े आधारित। कुछ सनकी खरीदने के लिए डरो मत: अपनी व्यक्तिगत शैली को खोजने का जोखिम सबसे अच्छा तरीका है।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • बड़े हार
    • बड़े कंगन
    • बड़ी झुमके
    • बिग रिंग्ज
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com