गोथ कैसे बनें

गॉथ की अंधेरी दुनिया सबसे विविध और रोचक उप-संस्कृतियों में से एक है। यह दुनिया भर में विभिन्न प्रकार के समुदायों में विकसित किया गया है। भूतिया और अस्पष्ट विचित्र हवा से देखो तुरंत ध्यान देने योग्य है, विशेष रूप से अंधेरे कपड़े के लिए धन्यवाद वस्त्र आसानी से फिर से काम किया जा सकता है, लेकिन इस उपसंस्कृति में अन्य तत्व भी शामिल हैं। जब आप अपने आप को सफेद संपर्क लेंस के साथ एक गॉथ के सामने मिलते हैं जो अभिव्यक्तियों के साथ "chillwave etereo" या अभिव्यक्ति वाक्यांशों से अभिव्यक्त होता है चंद्र पत्थर

, आप भय में महसूस कर सकते हैं इस उपसंस्कृति का सदस्य बनने के लिए क्रमिक कदम उठाने शुरू करें। एक समुदाय में शामिल होने की तलाश में किसी के लिए यह बेहद संतोषजनक अनुभव हो सकता है

कदम

भाग 1

गोथ के रूप में पोशाक
बीथ गॉथ चरण 1 नामक छवि
1
काले रंग में कपड़े पहने. हालांकि गॉथिक नज़रिया बनाने के लिए मार्जिन काफी व्यापक है, लेकिन इस उपसंस्कृति की लगभग सभी शैलियों में काले या काले, कपड़े हैं। वायलेट और गहरे नीले आम तौर पर रंग का एक छोटा सा छप देने के लिए उपयोग किया जाता है, लेकिन सामान्य तौर पर आपको "अंधेरे के दायरे" को गले लगा देना होगा।
  • यहां कुछ क्लासिक गॉथिक महिलाओं के कपड़े हैं: कोर्सेट्स, फिशनेट स्टॉकिंग्स, फटे शर्ट, लम्बी कपड़े, लम्बी स्वेटर और मिनीस्कर। किसी भी मामले में, आप समान रूप से गॉथ हो जाएंगे यदि आप रोज़ज़ विलियम्स टी-शर्ट और काले पतलून की एक अच्छी जोड़ी पहनना तय करते हैं।
  • यहाँ कुछ क्लासिक गॉथिक पुरुषों के कपड़ों की वस्तुएं हैं: फट टी-शर्ट, एम्फ़िबियन, बैंड टी-शर्ट, डार्क पैंट, पैंट और जंजीरों के साथ पैंट, स्टड बेल्ट।
  • धीरे-धीरे अपना नया रूप बनाएं आप शव का मेकअप के साथ अचानक चेन और स्टड के साथ कवर स्कूल, लागू कर सकते हैं, तो कई सोच सकता है कि आप को गंभीरता से शैली नहीं लेते हैं या बस आपने देखा पाने के लिए फैशनेबल होना चाहता हूँ। केवल कपड़ों की वस्तुओं को पहनना याद रखें जो आपको अच्छा महसूस करते हैं यदि आप असहज महसूस करते हैं, तो उपस्थिति भी प्रभावित होगी। काले जींस की जोड़ी के साथ अपने पसंदीदा बैंड की काली टी-शर्ट एक विशाल पिशाच से प्रेरित शैली के रूप में बहुत हो सकता है।
  • बीथ गॉथ चरण 2 नामक छवि
    2
    अपने बालों को ढंकना और इसे गुना गॉथ बाल आम तौर पर अंधेरा होते हैं, या रंग का बाल अलग-अलग तरीकों से बांटा जाता है। क्या आपके पास गहरे भूरे बाल हैं? आप उन्हें पूरी तरह से काले रंग में डाल सकते हैं और उन्हें रॉबर्ट स्मिथ शैली के लिए मूस और जेल के साथ ब्रश कर सकते हैं। यदि आपके पास लंबे बाल हैं, तो एक ब्लैक लॉक बनाएं या प्लैटिनम गोरा पाने के लिए डीकोलोरल और फॉस्फोरसेंट नीले रंग का एक किनारा रंग दें।
  • बीथ गॉथ चरण 3 शीर्षक वाली छवि
    3
    सहायक उपकरण जोड़ें अगर आप ड्रेसिंग करना पसंद करते हैं, तो यह वह उपशिक्षण है जो आपके लिए सही है। आप चेन के साथ कवर किया पतलून पहनना सकता है और वह buckles हो सका है या एक दस्ताना मध्ययुगीन कवच के समान प्राप्त करने के लिए है, लेकिन अंत में skin-, आप spikes है कि आप एक कुत्ते के कॉलर याद के साथ एक चालक दल गर्दन ले जा सकता है। आपकी पसंद की शैली बनाने की संभावना है, महत्वपूर्ण बात यह है कि यह आपके व्यक्तित्व के लिए अनुकूल है क्रूसीफ़िक्स, स्पाइक्स, स्टड और सुरक्षा पिंस सभी आम सामान हैं
  • नाखूनों पर एक काले नेल पॉलिश का प्रयोग करें। यह एक मर्द पुरुष और महिला दोनों के लिए उपयुक्त है जो आपको तुरंत इस उपसम्पति से संबंधित के रूप में पहचानता है।
  • बी गॉथ चरण 4 नामक छवि
    4
    पिलर देखने के लिए मेकअप करें एक गॉथ लगने के लिए अक्सर एक बहुत ही हल्का रंग की आवश्यकता होती है, क्योंकि इसका लक्ष्य जीवित मृतकों की वर्णक्रमीयता का सुझाव देना है। आपकी त्वचा टोन के अनुकूल एक सामान्य नींव के साथ एक सफेद चेहरा प्राइमर मिलाएं। घटिया चाल का प्रयोग न करें, क्योंकि आपको एक कृत्रिम और सस्ता परिणाम मिलेगा।
  • ध्यान रखें कि स्पष्ट त्वचा की आवश्यकता नहीं है आप निश्चित रूप से अपने रंग की परवाह किए बिना एक गॉथ लुक दिखा सकते हैं।
  • बी गोथ चरण 5 नाम की छवि
    5
    अद्वितीय होने का प्रयास करें गोथ शैली की कई किस्मों को प्रस्तुत करते हैं और ये मतभेद एक व्यक्ति के विभिन्न हितों को पर्याप्त रूप से प्रतिबिंबित करते हैं। पुराने स्कूल गॉथिक रॉक प्रशंसकों आमतौर पर अस्सी के गॉथ की शैली में तैयार करना पसंद करते हैं। वे सेफ्टी पिन और पिन के साथ अलंकृत चमड़े का जैकेट पहनते हैं, बाल अंधेरा है, पहनने एक मोहौक कटौती और काले श्रृंगार और आँखों पर ध्यान केंद्रित। पो और Bronte बहनों की कहानियों का एक प्रेमी एक रोमांटिक वहशी देखो के लिए चुनते सकता है, अश्वेतों चोली, नरम चमड़े स्कर्ट और कालभ्रमित कपड़ों के अन्य प्रमुखों की विशेषता, जैसे कि वे 1880 से सीधे आया था।
  • गॉथिक आकर्षण स्कूल, जिलियन वेंटर द्वारा, यह एक महान पुस्तक है जो गोथ जीवनशैली का वर्णन करता है। देखो किसी की विशिष्ट रुचियों से प्रेरित होना चाहिए। अगर पिशाच आपको मोहित करते हैं, तो इस शैली के पहलुओं को तुम्हारा में पेश करते हैं।
  • भाग 2

    गॉथ संगीत सुनें
    बी गॉथ चरण 6 नामक छवि
    1
    आप सुनते संगीत के बारे में जानें गॉथ के साथ जुड़े संगीत की एक विस्तृत विविधता है और इस उपसंस्कृति के अधिकांश सदस्यों का मानना ​​है कि एक कलाकार को सुनने और प्रशंसा करना समुदाय में एकीकृत होना जरूरी है। बहुत से लोग अलग-अलग उप-प्रजातियों को पसंद करते हैं जिसमें शब्द शामिल होता है वहशी हालांकि, उनके नाम पर, कई लोग भी हैं जो औद्योगिक, इलेक्ट्रॉनिक, धातु और शास्त्रीय संगीत सुनते हैं। यह एक बहुत बड़ा और विविध उपसंस्कृति है, इसलिए अनुसंधान करते हैं, अतीत के लिए सम्मान की निशानी के रूप में भी।
    • अक्सर, गॉथ संगीत एक विशिष्ट अस्सी के दशक के रॉक शैली को दर्शाता है, जिसमें सिंथेसाइज़र के व्यापक उपयोग, गड़गड़ाहट पॉप, रिवरबेरेशन और नीरस आवाज की याद दिलाते हुए गिटार शामिल हैं। यह समझने के लिए कि गॉथिक के एक निश्चित प्रकार का संगीत है, तो उसे कई कारकों का मूल्यांकन करना चाहिए: स्वर, दृष्टिकोण और ग्रंथों की सामग्री गॉथ शैली को विशेषकर "परेशान", "असली" या "अंधेरे" जैसे विशेषणों के साथ वर्णित किया जा सकता है, लेकिन अंत में इसके सार में मनोरम और आकर्षक संगीत भी शामिल है।
    • ग्रंथों अक्सर काले विषयों का पता लगाने और गॉथ बैंड आमतौर पर काले पहनते हैं, काले बाल ब्रश करते हैं।
  • बी गॉथ चरण 7 नामक छवि
    2
    गॉथ संगीत के इतिहास के बारे में जानें बहुत से लोग सोचते हैं कि समकालीन गॉथिक उपसंस्कृति की जड़ें 1 9 7 9 में हुईं, जब वह बाहर आईं बेला लूगोसी की मृत बोहौस का इस गीत को रिकॉर्ड किया गया था जो बाद में बैटकेव बन गया था, जो एक अठारहवीं सदी के शुरूआती दौर में गॉथ और गॉथिक रॉक बैंड के द्वारा लंदन का एक क्लब था। अगर एक ओर संगीत के सौंदर्यवादी और शैलीगत मूल को पहले एल्बम में वापस मखमली भूमिगत, का पता लगाया जा सकता है मखमली भूमिगत & निको और 1 9 66 में दर्ज, शब्द वहशी यह 1983 के आसपास जीनस की पहचानकर्ता बन गया
  • अन्य रॉक दया, सायूूसी एंड द बनशीस, Nephilim, मिशन, चिकित्सा के क्षेत्र के प्रारंभिक बहनों की गॉथिक बैंड, ईसाई मौत, विदेशी सेक्स (केवल कुछ एलबम, क्योंकि इस समूह कुछ और क्या वहशी एक मंच था की तुलना में अधिक के लिए) शाम और मार्च वायलेट्स
  • कई बैंड पोस्ट गुंडा, गुंडा रॉक, गॉथिक साहित्य, हॉरर फिल्मों और ग्लैमर रॉक, जैसे डेविड बोवी द्वारा प्रभावित हुए हैं। इस प्रकार का संगीत 1 9 83 में मुख्यधारा मान्यता प्राप्त करना शुरू हुआ, जब गॉथिक हॉरर फिल्म बाहर आ गई मिरियम आधी रात को जागती है.
  • समकालीन गोथ से प्रभावित बैंडों में, निम्नलिखित शामिल हैं: एक्सएक्स, वैक्स आइडल्स और टीवी भूत इसके अलावा, अपनी पसंदीदा हॉरर फिल्मों के साउंडट्रैक पर विचार करें, जो अक्सर गॉथिक शैली में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं।
  • बी गोथ चरण 8 नामक छवि



    3
    ग्रंथों को पढ़ें गॉथ संगीत ने गीतों पर एक निश्चित जोर दिया और एक गीत की सामग्री को कुछ वातावरण बनाने के लिए उपयोग किया जाता है। शुरुआती गायकों में से कई शब्दों पर जोर देने के लिए लियोनार्ड कोहेन की उदास और उदासीन शैली से प्रेरित थे, जबकि समकालीन गॉथ संगीत अक्सर एक ओपेरा गीत प्रस्तुत करता है
  • एक नोटबुक में पाठ की नकल करके अपने पसंदीदा गीतों के शब्दों को जानें। जिन टुकड़ों को आप प्यार करते हैं, उन्हें जानने से आप अन्य गॉथ के साथ दोस्त बनाने में सहायता कर सकते हैं, जब तक आपके पास एक ही रुचियां हैं।
  • बीथ गॉथ चरण 9 शीर्षक वाली छवि
    4
    अंत में, अन्य अंधेरे संगीत शैलियों के लिए मौका देना याद रखें। गॉथिक चट्टान है, लेकिन अंधेरे परिवेश, मौत-चट्टान, डाक-गुंडा (यह भी हमेशा अच्छा है कि आप जिस शैली की आप कहते हैं कि आप बहुत प्यार करते हैं), अंधेरे लहर, नवविज्ञानी और अंत में, लेकिन कम से कम, गोथिक धातु नहीं।
  • भाग 3

    गॉथ वायुमंडल के लिए इस्तेमाल हो जाओ
    बीथ गेट चरण 10 नाम की छवि
    1
    अपने आप को एक आराम से जगह के साथ चारों ओर। अपने कमरे या अपने तहखाने को ऑब्जेक्ट के साथ भरें जो आपकी शैली को याद करते हैं: जब आप रोशनी, रंग और ध्वनियों का चयन करते हैं तो गॉथिक लगता है दीवारों पर अपने पसंदीदा बैंड के पोस्टर रुको। इसके बाद, ध्वनि-अवशोषित पैनलों को पर्यावरण के लिए ध्वनिरोधी जगह दें: इस प्रकार, आप पूरे परिवार पर बिना परेशान परिवार के पूर्ण मात्रा में खेल सकते हैं। अपनी खुद की जगह बनाने से आपको व्यक्तिगत कोने में कटौती करने की अनुमति मिलेगी, जहां आप दूसरों की नकारात्मकता से रक्षा करेंगे। चूंकि बहुत से गॉथ कलाकार, लेखक या संगीतकार हैं, इसलिए आपको यह रचनात्मकता और व्यक्तित्व हासिल करने में भी मदद मिलेगी जो कि इस उपसंस्कृति के लिए मौलिक है।
  • बी गॉथ चरण 11 नामक छवि
    2
    गोथ क्लबों में छलांग लगाओ यदि आप सही उम्र के हैं, तो इन जगहों पर बोलना और आज़ादी से अभिव्यक्त करना संभव है कि आप आधुनिक समाज के बारे में क्या सोचते हैं। उन्हें नए दोस्त बनाने, अच्छे संगीत सुनने, अन्य की शैलियों से प्रेरित होने और उन लोगों के साथ आसानी से महसूस करने का अच्छा तरीका हो सकता है जिनके साथ आप कुछ हितों को साझा करते हैं।
  • बी गॉथ चरण 12 नाम की छवि
    3
    गॉथिक उपन्यास पढ़ें शब्द का पहला उपयोग 1 9वीं शताब्दी के अंत में वापस आता है गोथिक एक सामान्य सांस्कृतिक संदर्भ में उप-संस्कृति के संदर्भ में इसका इस्तेमाल रहस्यमय और अलौकिक घटनाओं पर ध्यान केंद्रित एक विशेष प्रकार के साहित्य का वर्णन करने के लिए किया गया था। मूल रूप से, हालांकि, इस शब्द का इस्तेमाल कई मध्ययुगीन चर्चों की स्थापत्य शैली को परिभाषित करने के लिए किया गया था। बदले में, शब्द एक प्राचीन जर्मनिक जनजाति, गॉथ के नाम से आता है। गॉथिक साहित्य आम तौर पर अस्पष्ट और वर्णक्रमीय है। लेखकों द्वारा पुस्तकें जैसे विलियम विलकी कॉलिन्स, एच.पी. लवक्राफ्ट, ऐनी राइस, एडगर एलन पो, ब्राम स्टोकर और मैरी शेली
  • विज्ञान कथा या कल्पना की तरह कई गॉथ, लेकिन उन पुस्तकों को नहीं पढ़ते हैं जो आपकी दिलचस्पी नहीं करते हैं इसी प्रकार, इस उपसंस्कृति को अन्य संसारों के साथ मिश्रण करना संभव है, जैसे कि विक्का औरमनोगत. आप पर विचार करने के लिए कोई विशिष्ट आवश्यकता नहीं है, लेकिन उप-संस्कृति के अन्य सदस्यों की भावनाओं को जानना हमेशा उपयोगी होता है
  • इसके अलावा, गॉथिक कविता पढ़ें और अपने आप को छंद की रचना करने का प्रयास करें। मासूमियत और अनुभव के गीत विलियम ब्लेक ई द्वारा एरियल सिल्विया प्लाथ द्वारा गॉथ कविता की क्लासिक्स हैं
  • बी गॉथ चरण 13 नामक छवि
    4
    सही दृष्टिकोण का विकास करें अपने आप को व्यक्त करते हैं। कविता लिखें, पेंट करें या फ़ोटोग्राफ़ लें। उन्होंने गॉथिक संगीत के एक बैंड की स्थापना की गोथ उपसंस्कृति रचनात्मक लोगों से भरी है जो कला के माध्यम से खुद को अभिव्यक्त करना चाहते हैं। निराश मत हो क्योंकि आपको लगता है कि यह आपको अधिक गॉथ बना सकता है। भावनाओं और अनुभवों को बनाएं
  • अक्सर, लोग गॉथ उपसंपर्क को समझते हैं या उनका सम्मान नहीं करते हैं अगर कोई आपको आलोचना करता है, तो इसे अनदेखा करें बाँझ झगड़ों के साथ समय बर्बाद मत करो। हर किसी के साथ एक दोस्ताना और दयालु व्यवहार करने से, आप बेहतर के लिए गोथ की धारणा को बदल सकते हैं।
  • बी गॉथ चरण 14 नाम की छवि
    5
    अपने आप को सुनो दूसरों को बताओ कि क्या करना है, गॉथ भी शामिल है। अगर इलाज आपको कुछ नहीं बताता है, जबकि आपको जॉनी कैश के संगीत पसंद है, चिंता न करें किसी को आपको यह बताने की अनुमति न दें कि आप सतही या अन्यथा मामूली मामलों के बारे में "सुंदर गोथ" नहीं हैं। क्या मायने रखता है खुद को और गोथ समुदाय सहजता का समर्थन करता है
  • यह स्वाभाविक रूप से एक अनूठी शैली को परिपक्व करता है जिससे आप पढ़ते हैं और सुनते हैं, दूसरों की प्रतिलिपि नहीं करते या नियमों का पालन नहीं करते हैं। यदि इस उपसंस्कृति आप में एक गहरी रुचि पैदा करती है, तो आपकी सहभागिता सहज होगी क्योंकि आप वास्तव में इसका ध्यान रखते हैं। क्या आपको खुश करता है
  • टिप्स

    • कोई आपसे पूछता है कि क्या आप गॉथ हैं? आप जवाबदेह जवाब दे सकते हैं या प्रश्न को अनदेखा कर सकते हैं। आधिकारिक टिप्पणियां भी अच्छे हैं। किसी भी मामले में, चारों ओर जाने की सलाह नहीं दी जाती है कि कोई भी आप से पूछता है कि आप गॉथ हैं। सबसे सच्चे गॉथ अपनी विश्वसनीयता रखते हैं और काफी विचारशील हैं।
    • पुराने दोस्तों को मत भूलें यह जरूरी नहीं है कि वे गॉथ हैं। किसी भी स्थिति में, याद रखें कि उनमें से कुछ आपकी नई शैली को आक्रामक या निश्चित रूप से अजीब लग सकते हैं, और शायद आप डेटिंग बंद कर देंगे। हर कोई आपके जीवन विकल्पों की सराहना नहीं करेगा और किसी को अनुकूलन के लिए समय की आवश्यकता हो सकती है। अपने दोस्तों को एक दिन से दूसरे तक सदमा न करें, जब तक कि आप सुनिश्चित न हो कि वे समस्याओं के बिना इसे स्वीकार कर सकते हैं। कभी लोगों को गॉथ में परिवर्तित करने की कोशिश न करें उन सभी को स्वयं होना चाहिए।
    • अपने आप से ग्रस्त मत बनो गोथ होने का मतलब यह नहीं है कि आप किसी और की तुलना में अधिक ध्यान देने योग्य हैं। नकली गोथ (और बहुत से) अक्सर ऊपर से नीचे देखे जाते हैं, इसलिए नहीं कि वे अलग हैं, लेकिन क्योंकि उनके पास जमीन पर पैर नहीं हैं।
    • याद रखें कि गॉथ एक वैकल्पिक जीवन शैली है समलैंगिक, उभयलिंगी और ट्रांसजेन्डर लोगों का स्वागत है, और वह भी किसी और के लिए जाता है जो समाज में अपनी जगह नहीं खोजता है।
    • खेल करें या अन्य शौक जिन्हें आप पसंद करते हैं उन्हें समर्पित करें इन गतिविधियों की सराहना करते हुए निश्चित रूप से आपके गोथ जीवनशैली में बदलाव नहीं करता है।
    • गॉथ ब्लॉग्स पहली हाथ की सलाह पाने के लिए बहुत उपयोगी हैं I
    • यूरोप में, गॉथ आमतौर पर अधिक गंभीरता से लिया जाता है अन्य बातों के अलावा, गुणवत्ता पत्रिकाएं और जर्मन त्यौहार वेव गोटिक ट्रेफ़ेन सबसे बड़ा औद्योगिक, प्रयोगात्मक और गोथ कार्यक्रम है।
    • अपने आंतरिकता को गले लगाओ
    • यदि आप एक गॉथ होने से प्यार करते हैं, तो दूसरों को क्या कहते हैं, इसके महत्व को मत बताना, सीधे अपने रास्ते पर जाएं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com