कैसे ग्रंज होना है

देर से अस्सी के दशक में, शब्द "ग्रंज" अमेरिका के उत्तर-पश्चिम में बैंड की एक विशेष प्रकार के साथ जुड़े थे, और ग्रीन नदी समूह के लिए एक प्रेस विज्ञप्ति में पहली बार के लिए पढ़ने के लिए गया था: "रेतीले आवाज, गड़गड़ाहट मार्शल एम्प्स, एक अल्ट्रा-डिसोर्डेड ग्रन्ज जो एक पीढ़ी के नैतिक सिद्धांतों को नष्ट कर दिया। " यह शैली, इस संगीत और इस रवैये ने एक विशेष क्षेत्र और पीढ़ी को परिभाषित किया है, और उनके प्रभाव अभी भी बदलते हैं। यदि आप इस उपसंस्कृति में भाग लेना चाहते हैं, तो सही दिशा में जाने के लिए यहां कुछ युक्तियां दी गई हैं।

कदम

भाग 1

सही देखो
बीर ग्रुंज चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
वह फलालैन शर्ट और उभयचर के लिए विकल्प चुनती है कुछ भी एक लकड़ी की जांघ शैली की शर्ट और काम के जूते की एक जोड़ी से ग्रंज तेज नहीं बनाता है। ये टुकड़े आमतौर पर दूसरी ओर की दुकानों में काफी कम कीमत पर उपलब्ध हैं, कुछ यूरो का भुगतान करते हैं शर्ट पुरुषों और महिलाओं दोनों के लिए अच्छे हैं, जो ग्रुंज लुक की खेती करने में रुचि रखते हैं। अन्य यूनिसेक्स आइटम कि ग्रंज अलमारी के लिए अच्छे हैं चमड़े का जैकेट आयु वर्ग या जींस, बैंड की टी शर्ट, शॉर्ट्स कि घुटने और कुछ बड़े हद तक अस्तव्यस्त कार्डिगन के लिए आते हैं शामिल हैं।
  • लड़कियों के लिए, मैक्सिगोन, मैक्सी-ड्रेस और एक दिनांकित या अन्यथा विडंबना वाली फंतासी की स्टॉकिंग एक बुद्धिमान निवेश का प्रतिनिधित्व करते हैं।
  • बीग ग्रंज चरण 2 नामक छवि
    2
    इस्तेमाल की गई दुकानों पर खरीदारी करें परंपरागत फैशनेबल कपड़े चुनने के बजाय आरामदायक और व्यावहारिक कपड़ों की तलाश करें। जो लोग खुद को ग्रंज में रखते हैं, वे शैली के बजाय पारसी और उपयोगिता पर ध्यान केंद्रित करते हैं। सभी दूसरे हाथ वाले आइटम अपने लिए अधिक उपयुक्त और अधिक वांछनीय होते हैं।
  • बीग ग्रुंज चरण 3 शीर्षक वाली छवि
    3
    विपरीत को गले लगाओ एक औरत के लिए, एक प्रसिद्ध ग्रुंज लुक एक बेबीडोल शैली की पोशाक है जो मजबूत और प्रतिरोधी उभयचरों की एक जोड़ी के साथ मिलती है। यदि आप स्कर्ट और पुष्प प्रिंट पहनते हैं, तो उन्हें एक चमड़े की जैकेट के साथ संयोजन करें। सबसे मशहूर पुरुष ग्रंज लगना एक छोटी सी स्त्री शैली के साथ लंबे बाल रखने और फलालैन शर्ट, जींस और फटा हुआ उभयचर पहनने के लिए है। अगर आपके पास हल्के शॉर्ट्स की एक जोड़ी है जो आप पहनना पसंद करते हैं, तो उन्हें ग्रनज लुक के लिए ऊन ब्लज़र स्टाइल जैकेट और उभयचर के साथ मिलाएं।
  • सभी पहना-आउट या अन्यथा पहना हुआ कपड़े एक ग्रंज अलमारी का हिस्सा हो सकते हैं। यह विचार है कि दुनिया और सौंदर्यशास्त्र के एक विशेष दृष्टिकोण को व्यक्त करना, किसी विशिष्ट ब्रांड या कपड़े की शैली से चिपकाना नहीं।
  • सहायक उपकरण। धूप का चश्मा पहनना और उच्च मोजे को अक्सर ग्रंज कहा जाता है। अपने पसंदीदा बैंड से कुछ पिन प्राप्त करें और अपने बैग या जैकेट को सजाने के लिए उनका उपयोग करें। पुराने स्नैप-फिट कंगन या सस्ती पोशाक गहने पहनें
  • बीग ग्रुंज चरण 4 शीर्षक वाली छवि
    4
    अपने बालों को बहुत अधिक ध्यान न दें गड़बड़ और चिकना पत्ते ग्रंज देखो की विशिष्ट है। पुरुषों के लिए, अनुपस्थित दाढ़ी और लंबे काले बाल तुरंत ग्रंज हैं यदि आप एक लड़की हैं, तो बहुत चमकीले गुलाबी, नीले या बैंगनी के बाल अनुभाग को रंगाने के विकल्प पर विचार करें या छायांकित प्रभाव की कोशिश करें। इसके अतिरिक्त, पूर्ण बाल होने पर ध्यान केंद्रित न करें। बल्कि, उन्हें एक रोटी में या एक चोटी में उठाओ या उन्हें अपनी सारी उथल-पुथल में छोड़ दें। फ्रिज या समुद्री मील के बारे में चिंता मत करो
  • बी ग्रंज चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    5
    मेकअप को सहजता और दुस्साहसी का मिश्रण होना चाहिए। मेक-अप बेहतर ढंग से ग्रंज लगाना परिभाषित कर सकता है, लेकिन आम तौर पर आपको बहुत अधिक उत्पादों का उपयोग करने या बहुत ज्यादा समय बर्बाद नहीं करना पड़ता है। नींव या आंख मेकअप का पता लगाने के बिना एक उज्ज्वल लाल लिपस्टिक का प्रयोग करें या आंखों के लिए अंधेरे स्वर में मेकअप के लिए विकल्प चुनें और अपने होंठ प्राकृतिक छोड़ दें।
  • भाग 2

    भाग में कालिकती
    बीर ग्रुंज चरण 6 शीर्षक वाली छवि
    1
    आपको बाहर बुलाकर मुख्यधारा के खिलाफ विरोध। फ़ैशन और संगीत जिसे हम ग्रंज संस्कृति से जोड़ते हैं, वे समकालीन संस्कृति की ओर निराशा और उदासीनता के प्रचलित दृष्टिकोण का बाह्य अभिव्यक्ति थे। 1 9 80 के दशक में सामाजिक पूर्वाग्रहों और भलाई की व्यापक असमानता ने "9 से 5" कैरियर की अवधारणा को अस्वीकार करने और वैकल्पिक जीवन शैली की तलाश करने के लिए जनरेशन एक्स के सबसे धनी सदस्यों का नेतृत्व किया।
    • नब्बे के दशक स्थिरता और जैविक खेती की अवधारणा है जो, किसी तरह से, कैरियर के सामान्य विकल्प और ग्रंज उपसंस्कृति की परंपरागत जीवन शैली की अस्वीकृति का एक सीधा परिणाम है के जन्म के साक्षी बने।
  • बी ग्रंज चरण 7 शीर्षक वाली छवि



    2
    अलोकप्रिय चीजों की सराहना करने के लिए जानें ग्रंज प्रशंसकों संस्कृति, संगीत, कला और कहा कि, सिद्धांत रूप में, भीड़ से स्वीकार्य नहीं होगी ड्रेसिंग के रास्ते में कुछ रुचि विकसित करने के लिए सीख सकते हैं। आपके लिए, ग्रंज छवि की खेती के लिए फलालैन शर्ट, एम्फ़िबियन और आपके द्वारा पुराने एक बैंड के साथ कुछ भी नहीं हो सकता है ग्रंज के दर्शन कपड़े और मूल्यों की एक सरल "पर्ची" के मुकाबले व्यापक है।
  • बीजी ग्रंज चरण 8 शीर्षक वाली छवि
    3
    अपने शौक को अपना जीवन बनाओ ग्रंज संस्कृति से भी निकट सौंदर्यशास्त्र और के दर्शन से संबंधित है कर इसे स्वयं करें: यदि आप एक तहखाने के साथ ही खेलने के लिए एक थिएटर जरूरत नहीं है। आपको "रोलिंग स्टोन" पढ़ने की ज़रूरत नहीं है, आपको अपने एक दोस्त द्वारा उत्पादित और वितरित फ़ैज़ेन की आवश्यकता है तुम्हें पता है, एक कैरियर है कि जीवन बीमा के लिए लाभ प्रदान करता है की जरूरत नहीं है एक रेस्तरां में एक अंशकालिक काम की जरूरत है और इसलिए है कि अपने बैंड के लिए पर्याप्त समय है, बाजार के लिए कृषि उत्पादों को बेचकर कुछ अतिरिक्त नकदी कमाने प्रयास करें।
  • महाविद्यालय में दाखिला लेने के लिए ऊपर की ओर गतिशीलता के पारंपरिक विचार से बचने, स्थायी नौकरी की तलाश में और सेवानिवृत्त भाग में, ग्रंज के महत्वपूर्ण बिंदुओं में से एक है।
  • बीर ग्रुंज चरण 9 शीर्षक वाली छवि
    4
    एक बड़े शहर में जाएं। क्या आप ग्रंज के साथ संबद्ध भी उपनगरीय लोगों के एक समूह है जो एक महानगर में स्थानांतरित कर दिया की छवि से जुड़ा है, वे बाहर एक जगह खुद के लिए उनके पड़ोस में एक कम किराए का भुगतान द्वारा खुदी हुई है और एक अंतरराष्ट्रीय संगीत परिदृश्य बनाया है । एक बार आपके पास सही आयु हो जाने के बाद, एक बड़े स्थान पर जाकर उसके लाभप्रद संसाधनों का लाभ उठाएं।
  • भाग 3

    संगीत सुनना
    बी ग्रंज चरण 10 शीर्षक वाली छवि
    1
    कुछ शोध करो सिएटल में निर्वाण ने ग्रंज का आविष्कार नहीं किया था? ठीक है, वास्तव में नहीं कर्ट कोबेन और कंपनी के एक ग्रंज पूरी दुनिया में प्रसिद्ध बनाया है, लेकिन शैली ही सिएटल में उप पॉप लेबल के अंतर्गत बैंड के साथ सबसे अधिक जुड़ा हुआ है, और संगीत काले धातु के प्रारंभिक ध्वनियों की जड़ें सब्त के दिन और वैज्ञानिकों के शक्तिशाली चट्टानों में, क्रमशः दो समूहों का आगमन, इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया से
    • उप पॉप द्वारा दावा किया गया प्रमुख बैंड मुधनी था, निर्वाण नहीं था वे ग्रीन नदी की राख से बनते हैं और आज भी सक्रिय हैं, अब भी महान संगीत प्रकाशित करते हैं।
    • कोबेन और क्रिस्ट नोवोसेलिक, निर्वाण के संस्थापक और एबरडीन, वॉशिंगटन से दोनों ही कहीं और रहते थे, जब उनका बड़ा रिकॉर्ड, "नूरमाइंड", उन्हें प्रसिद्ध बना दिया प्रथम निर्वाण रिकॉर्ड पर नहीं खेल चुके डेव ग्रॉवल, वाशिंगटन डी.सी. से थे
  • बीग ग्रुंज चरण 11 शीर्षक वाली छवि
    2
    पहचानें जो आप सुनते हैं ग्रंज संगीत गिटार,, तीव्र अस्पष्ट, और आक्रामक गायन, लगभग snarling की मात्रा को समझाने के लिए आम तौर पर गाने के ढीले संरचनाओं, के कारण पहचानी है, लेकिन यह एक गहरा मधुर मंद स्वर ने खण्डन किया है। कोबेन बदसूरत और सुंदर के बीच बीटल्स, जॉनी कैश और ABBA है, साथ ही इस तरह के रेम के रूप में कुछ समकालीन समूहों, और शोर और गंदी ध्वनियों के बीच तनाव प्यार करता था, और कर्कश और मधुर के बीच ग्रंज संगीत का एक महत्वपूर्ण बिंदु है ।
  • ब्लैक सब्बाथ और लेड जेपेलीन को अक्सर ग्रंज के प्रभावों में उद्धृत किया जाता है। कम अक्सर उल्लेख किया गया है "ग्रंज" गिटार नील यंग द्वारा काम करता है, साथ में अपने साथ बैंड, क्रेज़ी हार्स। इसके अलावा, ब्लैक फ्लैग या माइनर थ्रिट जैसे कट्टरपंक बैंड, बहुत प्रभावशाली रहे हैं।
  • बीग ग्रुंज चरण 12 शीर्षक वाली छवि
    3
    आवश्यक डिस्क और समूहों से परिचित रहें ग्रंज का प्रामाणिक कृतियों और प्रारंभिक बिंदु, बेहतर और अधिक सुलभ हैं शायद, निर्वाण द्वारा तीन स्टूडियो एलबम ( "ब्लीच", "कोई बात नहीं" और "गर्भ में")। जोड़े साउंडगार्डन द्वारा हमें "Badmotorfinger" और "सुपरअननॉन" एल्बम "दस" और "बनाम" दोनों पर्ल जैम, "Superfuzz Bigmuff" मुधोने और चेन में "गंदगी" एलिस।
  • रिकॉर्डों को सुनें और अपने विचारों को आकार दें ग्रुंज के बड़े प्रशंसकों में पसंदीदा की सूची बनाने में कुछ समस्याएं हो सकती हैं या सोचने के लिए कि बिकनी किल का पहला ईपी, प्राप्त करना असंभव है, एकमात्र एल्बम योग्य नोट है और यह ठीक है। जो कुछ आप कर सकते हैं उसे सुनो और आप क्या पसंद करते हैं, और आप जिस बारे में परवाह नहीं करते उसे भूलें।
  • बे ग्रुंज चरण 13 शीर्षक वाली छवि
    4
    अधिक जानकारी प्राप्त करें। एक बार जब आप मुख्यधारा आप वह समाप्त हो जाता मारा, को मार डालो रॉक स्टार की तरह अन्य लेबल, और मेल्विंस जैसे अन्य बैंड के एलबम, जो और अधिक वे श्रोताओं का परीक्षण करने के एक बार देख ले और निर्वाण के कम लोकप्रियता प्राप्त या पर्ल जाम व्यापक प्रसारण चैनलों के दृष्टिकोण से पता करें कि आपके द्वारा सुनाए जाने वाले समूहों के सदस्य कौन हैं उनके ग्रंज कर्मों की खोज करें और उन बैंडों के बारे में जानें जो उनकी आवाज़ को प्रभावित करते हैं
  • मृत चंद्रमा, ताड, लव बैटरी, चींटिंग ट्रीज, द अफगान व्हिग्स, होल, बॉब्स इन टॉयलैंड, एल 7 और मदर लव बोन अन्य ग्रंज बैंड हैं जो कि जानने के लायक हैं।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com