रॉकट्टारा के रूप में कैसे तैयार हो

बोल्ड और ग्लैमर से भरा, 70 के दशक में फैशन की दुनिया में रॉकेट शैली लगाई गई और ऐसा लगता है कि यह गायब नहीं होना चाहता है। चाहे आप एक नई शैली की कोशिश करना चाहते हैं या आप अपने संगीत स्वाद को प्रतिबिंबित करना चाहते हैं, तो निम्न कदम आपको वांछित परिणाम प्राप्त करने में मदद करेंगे।

कदम

भाग 1
अलमारी अपडेट करें

एक रॉक चिकी चरण 1 की तरह देखो छवि
1
अपनी शैली आइकन चुनें क्या आप एक लंबे समय के लिए पट्टी स्मिथो के गुंडा और उभयलिंगी देखो की प्रशंसा करते हैं, क्या आप ग्रंज शैली से ज्यादा मोहित हैं लेकिन कोर्टनी लव द्वारा ग्लैमर से भरा है? अपने शैली के आइकनों के बारे में सोचें और उन कपड़ों के बारे में सोचें जो आप उनकी नकल करने के लिए पहनेंगे।
  • एक रॉक चिकी चरण 2 की तरह देखो छवि
    2
    अपने वर्तमान अलमारी का मूल्यांकन करें एक रॉकेट प्रेरित देखने के लिए एक अपरिहार्य लाभ नहीं है। वास्तव में, यह DIY की संस्कृति को बढ़ावा देता है - और फिर पुराने और फाड़ा कपड़े आइटम इस शैली के लिए नए लोगों के लिए बेहतर हैं।
  • अपने तटस्थ कपड़े रखें, जैसे टैंक टॉप, काले कपड़े और जींस आप उन्हें हमेशा परतों में पोशाक के लिए उपयोग कर सकते हैं और उन्हें घुमाव के कपड़े के साथ संयोजित कर सकते हैं।
  • एक रॉक चिकी चरण 3 की तरह देखो
    3
    उन कपड़ों को बदल दें जिनके पास क्षमता है कुछ छोटे बदलावों के साथ, आप कई पुरानी वस्तुओं को कपड़ों में बदल सकते हैं जो आपको एक प्रामाणिक झूली कुरसी दिखेंगे।
  • यदि आपके पास औपचारिक औपचारिक कपड़े हैं, तो अपनी स्कर्ट को अपनी जांघों तक अधिक या कम काटने के लिए अपने नए अलमारी में लाने के लिए उन्हें क्या करना चाहिए सिर्फ कैंची की एक जोड़ी ले लीजिए और उन्हें कम या ज्यादा सीधी रेखा के साथ काट दिया (भद्दे या असममित किनारों अब भी देखने के लिए अच्छा योगदान कर सकते हैं, इसलिए विशेष रूप से सटीक होने की चिंता न करें)।
  • एक रॉक चिकी चरण 4 की तरह देखो
    4
    वृद्ध जीन्स एक घुमाव की अलमारी में कपड़ों का यह टुकड़ा अनिवार्य है। ग्रंज प्रभाव पाने के लिए, बस आपके पास पहले से ही जींस की एक जोड़ी बदल दीजिए। एक रेजर ब्लेड लें और इसे पतलून के किनारों पर रखें, जो धीरे-धीरे खसरे छोटे कटौती करें। यह आपको पहना और पुरानी देखो प्राप्त करने की अनुमति देगा।
  • एक और अधिक उम्र के प्रभाव के लिए, आप कैंची की एक जोड़ी के साथ जींस की वास्तविक सतह पर छोटे कटौती भी कर सकते हैं (एक अच्छे परिणाम प्राप्त करने के लिए, उन्हें केंद्र बनाने और उन्हें जांघों या घुटनों के क्षेत्र में बनाने की कोशिश करें)। फिर, अपनी उंगलियों के साथ, धीरे-धीरे छेद खोलें, जब तक वे आंसू शुरू न करें। उन्हें 3-5 सेमी से अधिक नहीं होना चाहिए, क्योंकि समय के साथ वे अपने दम पर फैले होंगे।
  • एक रॉक चिकी चरण 5 की तरह देखो चित्र
    5
    अपनी अलमारी को बढ़ाएं रॉकेट स्टाइल के लिए कई जरूरी चीजें हैं, जैसे कि चमड़े की जैकेट, स्टड बेल्ट और ब्लैक बूट्स। यहां तक ​​कि एक जोड़े को भी बहुत सस्ता हो सकता है और आप अपने देखो को पूरा करने में मदद करेंगे।
  • आप इन वस्तुओं को कम लागत वाली दुकानों में पा सकते हैं, जो किफायती दामों पर कुछ और वैकल्पिक आइटम भी प्रदान करते हैं। आपको बहुत-से कपड़े और सहायक उपकरण मिलेंगे जैसे रॉकेट्री पहनना, जैसे कि काले लेगिंग्स या बेल्ट और स्टड कॉलर।
  • द्वितीय-हाथ वाली दुकानों में उतना ही उपयोगी है न केवल वे अन्य दुकानों की तुलना में सस्ता हैं, लेकिन वे आपको पुरानी और अनोखी वस्तुओं को खोजने की अनुमति भी देते हैं।
  • पुरुषों के विभाग में सवारी करने के लिए मत भूलो। उदाहरण के लिए, यदि आप एक चमड़े की जैकेट या बड़े आकार के बॉम्बर की तलाश में हैं, तो संभवतः आपको इसे यहां मिलेगा।
  • एक रॉक चिकी चरण 6 की तरह देखो चित्र
    6
    मिनीस्कार्ट रखो। मिन्स्किरट्स और लघु कपड़े रॉकेट अलमारी में अपरिहार्य हैं। वे भी बहुत आम आइटम हैं, इसलिए यदि आपके पास पहले से कोई नहीं है और आप जिन लोगों को अपने पास नहीं बदल सकते हैं, तो आप उन्हें किसी भी कपड़ों की दुकान में खरीद सकते हैं।
  • स्कर्ट या नमूनों के मोज़े या लंबी मोहरे के साथ एक पोशाक पहनने की कोशिश करें।
  • एक रॉक चिकी चरण 7 की तरह देखो
    7
    एक प्रभाव जैकेट खरीदें और गौर करें। सभी रॉकर्स के पास एक पसंदीदा जैकेट है जो वे प्रत्येक अवसर पर एक संगठन को पूरा करने के लिए उपयोग करते हैं। सबसे क्लासिक मॉडल में से कुछ बॉम्बर और ब्लैक कील हैं (स्टड और चेन हमेशा उस अतिरिक्त टच देते हैं) फिर से, यह दूसरा हाथ आइटम खरीदने के लिए बेहतर होगा, क्योंकि यह ब्रांड के बजाय पुराने और पहना होना चाहिए।
  • एक रॉक चिकी चरण 8 की तरह दिखें चित्र
    8
    फ़लालीन शर्ट के साथ स्तरित कपड़े, किसी भी रंग की। वे किसी भी स्वाभिमानी रॉकेट अलमारी में अपरिहार्य हैं और लगभग कुछ के साथ पहना जा सकता है अनौपचारिक अवसरों के लिए, उन्हें एक जोड़ी की फर्श जीन्स के साथ संयोजित करें, जबकि शाम को बाहर जाने के लिए, उन्हें अपने कपड़े पर पहनना।
  • एक रॉक चिकी चरण 9 की तरह दिखें चित्र
    9
    सही जूते की तलाश करें वे एक संगठन को पूरा करने के लिए आवश्यक हैं काले या गहरे भूरे रंग के टखने के जूते बेहतर हैं, लेकिन आप स्केट जूते, स्नीकर्स और नर्तक भी चुन सकते हैं। जूते के लिए विकल्प विशाल है यदि आपको नहीं पता कि कौन सी चीज़ों को लेता है, तो आप अपने स्टाइल आइकन में से कुछ की पूर्ण लंबाई वाली फ़ोटो देख सकते हैं कि आपके जूते किस जूते से मेल खाते हैं
  • भाग 2
    सामान

    एक रॉक चिकी चरण 10 की तरह देखो
    1
    इन्वेंटरी आपके सामान ठीक से हार और गहने जिन्हें आपने विरासत में लिया है, इस शैली के लिए अच्छा नहीं है आपको वास्तव में मूल टुकड़े चुनना चाहिए जो ध्यान आकर्षित करते हैं। देखा जा रहे सामान को लाने के लिए डरो मत।



  • एक रॉक चिकी चरण 11 की तरह देखो
    2
    विशिष्ट टुकड़े, प्रभाव और एक पूरे संगठन को एक साथ रखने में सक्षम चुनें। वे आमतौर पर उनके आकार या आकार के कारण ध्यान आकर्षित करते हैं। बड़ी चेन, आकर्षक पेंडेंट या स्टैक्ड कंगन की एक श्रृंखला के बारे में सोचो।
  • फिर, विंटेज स्टोर्स साहसी लेकिन सस्ते सामान खोजने के लिए आदर्श हो सकता है।
  • एक रॉक चिकी चरण 12 की तरह दिखें चित्र
    3
    धूप का चश्मा की एक जोड़ी खरीदें। वे रॉकेट शैली के लिए अनिवार्य हैं मार्गिक मॉडल या मोटे-बनावट विमानवाहक को देखें जब आप बाहर जाते हैं, उन्हें एक रॉक स्टार की तरह दिखाएं
  • एक रॉक चिकी चरण 13 की तरह देखो चित्र
    4
    गन्दा रहो रॉकेट जैसी दिखने के लिए, आपको सब कुछ सुव्यवस्थित रखने और पूर्णता के लिए समन्वयित नहीं करना पड़ता है। ग्रूंज और कठिन टुकड़ों के साथ शैली का सर्वश्रेष्ठ रूप से प्रयोग करें।
  • उदाहरण के लिए, यह जानबूझकर फटी हुई जीन्स और एक मुलायम बुनना काली शर्ट के साथ पेचीदा लंबी हार का उपयोग करता है। यह देखो आपको सही प्रभाव पाने की अनुमति देगा।
  • एक रॉक चिकी चरण 14 की तरह दिखें चित्र
    5
    अपने शरीर में किए गए परिवर्तन दिखाएं यदि आपके पास छेदना या टैटू हैं, तो वे आपके नज़र को समृद्ध कर सकते हैं। किसी भी स्थिति में, अपने शरीर को स्थायी परिवर्तन न करें, जब तक कि आप उन्हें हमेशा के लिए नहीं चाहते।
  • कई रॉकेटों को उनके कानों में अलग-अलग छेद होते हैं या लोब फैलते हैं
  • यदि आपके पास टैटू हैं, तो उन कपड़ों का चयन करें जो उन्हें दिखाते हैं, जैसे स्वेटर जो कंधे से निकल जाते हैं (हाथ पर टैटू के लिए)। यदि आपके पेट या पीठ पर यह है, तो छोटी स्वेटर चुनें
  • एक रॉक चिकी चरण 15 की तरह देखो
    6
    तय करें कि आप मेकअप पहनते हैं बेशक आप बाध्य नहीं हैं - लेकिन अगर आप ऐसा करने का फैसला करते हैं, तो इन युक्तियों का पालन करने के लिए एक अच्छे परिणाम प्राप्त करें
  • तीव्र श्रृंगार आप को पूरा करने में मदद कर सकते हैं। आपको ऐसा करने के लिए कई उत्पादों की ज़रूरत नहीं है। विचार करें कि आपके चेहरे के किन किनभागों को आप उजागर करना चाहते हैं और उन युक्तियों को चुनना चाहते हैं जो आपका ध्यान आकर्षित करेंगे। उदाहरण के लिए, आंखों को बढ़ाने या होंठों पर लाल लिपस्टिक लगाने के लिए एक आलिलर और एक काली मस्करा लगाने का प्रयास करें।
  • चट्टान से प्रेरित मेकअप ब्रांड हैं, जैसे कैट वॉन डी और शहरी क्षय, जो तीव्र रंगों में विशेषज्ञ हैं वे अक्सर मिनी-ट्यूटोरियल ऑफ़र करते हैं जो आप को ढूंढने में आपकी सहायता कर सकते हैं। किसी भी मामले में, महंगे उत्पादों को खरीदने के लिए बिल्कुल जरूरी नहीं है, आप आसानी से सस्ते विकल्पों का उपयोग कर सकते हैं।
  • एक क्लासिक रॉकेट स्टाइल मेकअप अप करने के लिए अपेक्षाकृत आसान, smokey आँखें है। बस मोबाइल पलक पर एक कार्बन या ग्रे आँख छाया लागू करें, फिर एक काले आइलाइनर के साथ आंखों की रूपरेखा करें। आँख के अंदरूनी कोने में आंखों की पतली रेखा पतली होनी चाहिए, फिर बाहरी कोने की ओर मोटा होना चाहिए। फिर, आंखों के झंडे और आंखों के किनारों को दोनों छोरों पर मिश्रण करने के लिए एक कपास झाड़ू लें (आप अपनी उंगलियों का भी उपयोग कर सकते हैं, लेकिन इसे धीरे से करने की कोशिश करें)।
  • एक रॉक चिकी चरण 16 की तरह देखो
    7
    अपने बाल पहनें बाल शैलियों पहनने पर कोई नियम नहीं हैं, सिर्फ यह सुनिश्चित करें कि वे बहुत साफ नहीं हैं
  • यदि आप हमेशा एक साहसी केश विन्यास की कोशिश करना चाहते हैं, उदाहरण के लिए अपने सिर के एक तरफ दागदार या एक मूल रंग में अपने बालों को रंगाना, यह करने के लिए समय है सिर्फ यह सुनिश्चित कर लें कि इस वैकल्पिक रूप से आपको काम या स्कूल में समस्याएं नहीं मिलेंगी।
  • भाग 3
    व्यक्तित्व के साथ एक Rockettara देखो बंद दिखाओ

    एक रॉक चिकी चरण 17 की तरह देखो
    1
    यह आत्मसम्मान exudes अब जब आप समझते हैं कि कैसे पोशाक और मेकअप करना है, तो अपने आप में एक निश्चित आत्मविश्वास का प्रोजेक्ट याद रखना: किसी भी रूप को दिखाने के लिए यह आवश्यक है
    • शरीर की भाषा पर ध्यान दें, क्योंकि यह सबसे महत्वपूर्ण गैर-मौखिक संकेत है जो लोगों को मिलता है। सीधे खड़े हो जाओ, अपने कंधे को वापस दबाएं और आंखों में दूसरों को तुरंत नजर डालें ताकि आप अपने आत्मसम्मान को तुरंत संवाद कर सकें।
  • एक रॉक चिकी चरण 18 की तरह देखो चित्र
    2
    अपने पसंदीदा रॉक बैंड के लिए खोजें यदि आप सिर्फ फैशन के लिए एक घुमावदार हैं, तो यह कदम जरूरी नहीं है। लेकिन अगर आप इसे स्पष्ट करना चाहते हैं कि आप रॉक संगीत और संस्कृति को पसंद करते हैं, तो समझ लें कि आपके पसंदीदा बैंड क्या आवश्यक हैं।
  • क्लासिक समूहों और गायकों जैसे रोलिंग स्टोन्स, लेड जेपेलीन, जोन जेट, ब्लॉंडी और डेविड बॉवी के साथ शुरू करें, फिर और जानें।
  • रॉक संगीत को सुनना एक और लाभ है: एक बार जब आप समझते हैं कि आप किस बैंड को पसंद करते हैं, तो आप अपनी टी-शर्ट भी खरीद सकते हैं और उन्हें अपने अलमारी में जोड़ सकते हैं।
  • एक रॉक चिकी चरण की तरह देखो
    3
    प्रामाणिकता को इंगित करें चट्टान की सच्ची भावना यह है कि आप स्वयं के अनुरूप रहने की बजाय रहें। नतीजतन, विभिन्न शैली सुझावों को ध्यान में रखते हुए आपको केवल उनको ही बनाना चाहिए जो वाकई आपको समझें।
  • टिप्स

    • यदि आप पूरी तरह से काले रंग में कपड़े पहनते हैं, तो इस सरल नियम पर विचार करें: मिश्रण बनावट और सामग्री
    • विभिन्न संयोजनों और शैलियों के साथ मज़े करना सीखें कल्पना कीजिए कि रॉकेट शैली एक प्रारंभिक बिंदु है, न कि पालन करने के लिए सख्त नियमों की श्रृंखला।

    चेतावनी

    • बहुत से लोग मानते हैं कि इस शैली के लिए आपको ड्रग्स, धूम्रपान या शराब पीने की ज़रूरत है। इसके बजाय, यह ऐसा नहीं है: आपको जो कुछ करना है उसके साथ आपको केवल आराम करना चाहिए। कभी भी एक निश्चित छाप देने के लिए अवैध पदार्थों का उपभोग नहीं करते।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com