कैसे एक ShoeGazer बनने के लिए

"जूतागेज" एक वैकल्पिक रॉक शैली है, जो अस्सी के दशक में यूनाइटेड किंगडम से उभरा है। यह 1 9क 1 99 1 के आसपास बढ़कर नब्बे के दशक के मध्य तक लोकप्रिय रहा। लेकिन इसमें विश्वास नहीं है कि यह वहां खत्म हो गया है: आजकल यह सुर्खियों में है! और उसने इसे शैली में किया शूगज़े आज़माएं और आसपास के सर्वश्रेष्ठ वैकल्पिक रॉक शैली के गीतों को सुनना शुरू करें।

कदम

एक शू गोज़र चरण 1 के शीर्षक वाली छवि
1
यदि आप एक लड़के हैं, तो अपने बाल बड़े हो जाएं।
  • एक शू गेजर चरण 2 के शीर्षक वाला छवि
    2
    शर्ट और क्षैतिज पट्टियों के साथ टी-शर्ट खरीदें, खासकर काले और सफेद रंग में
  • छवि एक शूगेजर चरण 3 नामक
    3
    तंग और नरम डेनिम जींस की एक जोड़ी को खरीदें और फाड़ दें और एक अच्छा चमड़े की जैकेट पहनें।
  • बीए ए शूगेजर चरण 4 नामक छवि



    4
    एक कलात्मक शैली का प्रदर्शन करना या निरीक्षण करना, जहां आप खेलते समय मंजिल पर घूरते हुए मंच पर स्थिर रहते हैं संगीत की मात्रा बहुत अधिक है, दोहराव से भरा, विकृतियों और बहुत सी प्रतिक्रियाएं आप उपकरणों से आवाज अलग नहीं कर सकते, लेकिन दोनों टुकड़े के लिए आकर्षक और आवश्यक हैं इस शैली का वास्तविक जादू पृष्ठभूमि के शोर के साथ मिलकर जटिल संयोजनों के होते हैं।
  • बीए ए शूगेजर चरण 5 के शीर्षक वाली छवि
    5
    शूगेज संगीत लिखो या सुनो। यह बिना किसी संघर्ष के आत्मनिर्भर और आत्म-विडंबनात्मक संगीत है गिटार के द्वारा निर्मित प्रभाव में दो विकृत लय शामिल हैं, जो एक असामान्य गुणवत्ता की उलझन आवाज़ बनाने के लिए बिगड़ती हैं।
  • टिप्स

    • मेरा खूनी वेलेंटाइन केवल शूगेज बैंड नहीं है, लेकिन केवल सबसे अच्छा ज्ञात है अन्य महान शूगेज बैंड हैं: किशोर फिल्मस्टार, अल्ट्रा चमकीले दृश्य, फ्लीटिंग जॉइस, ल्यूश, राइड, स्लीडिएव, अध्याय हाउस और कैथरीन व्हील। शूगेज से प्रभावित कुछ समकालीन बैंड ब्लैक रेबिल मोटरसाइकिल क्लब, सिल्वरस पिकप्स, एयरियल और द रेवोनेट्स हैं।
    • एक अच्छी विनाइल रिकॉर्ड की दुकान ढूंढें, जहां किशोर 1 9 80 के दशक के अंत में काम करते थे और शूगेज संगीत के बारे में आपको जानकारी देने के लिए कहें।
    • शूगेज पर विशेषज्ञ होने की कोई जरूरत नहीं है, लेकिन इसके इतिहास के कुछ तथ्यों को जानने के लिए निश्चित रूप से चोट नहीं आती है। यद्यपि मखमल भूमिगत, सोनिक यूथ, डायनासोर जूनियर, यीशु और मरियम चेन (विशेषकर "साइकोकाडी") और कोकटू जुड़वां शूगेज बैंड नहीं थे, लेकिन उनकी शैली पर एक निर्णायक प्रभाव था।
    • अप्रिय एमबीवी का एकमात्र एकल नहीं है: आपको कम से कम ईपी के संस्करणों के बारे में सुना होगा कुछ भी नहीं है, तुमने मुझे एहसास बना दिया और tremolo.
    • सभी परिस्थितियों में आराम करने की कोशिश करें शूगेज प्रशंसकों को आसानी से स्थानांतरित नहीं किया जा सकता

    चेतावनी

    • नब्बे के दशक के ब्रिटिश पॉप संगीत शूगगेज़ का नंबर एक दुश्मन है। Shoegaze आराम करने और है कि इस संगीत बनाया अजीब लगता है आनंद लेने के लिए है, जबकि ब्रिटिश पॉप संगीत जो लोग सुनी प्रोत्साहित करते हैं और आकर्षक धुन (बस Shoegaze के विपरीत) के साथ दुनिया को बदलने के उद्देश्य से किया गया था। ओएसिस प्रशंसकों शूगेज के साथ बहुत लोकप्रिय नहीं हैं धुंध या वर्व शर्ट स्वीकार्य हैं, शूगेज में उनके अतीत को देखते हुए, लेकिन आप अन्य ब्रिटिश पॉप समूह के हैं जो सामान का उल्लेख या पहनना नहीं चाहते हैं

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • एक अच्छा स्टीरियो सिस्टम जो आपको संगीत को सुनना और एक गिटार की धमाकेदार प्रतिक्रिया के मिश्रण की अनुमति देता है।
    • यदि आप शूगगेज़ संगीत खेलना चाहते हैं तो आपको बहुत सारा पैसा खर्च करने के लिए तैयार रहना होगा। एक अच्छा प्रारंभिक बिंदु एक tremolo में बह के साथ एक गिटार है (फेंडर जगुआर और Jazzmasters सबसे उपयुक्त हैं), एक एम्पलीफायर है कि एक साफ ध्वनि या कम से कम एक मोनो वाल्वुलर चैनल एम्पलीफायर यह एक अच्छा पैडल (फेंडर एम्पलीफायरों के बहुमत करता है कि पैदा करता है वाल्व, हिवाट्स और मोनो-चैनल मार्शल्स सबसे उपयुक्त हैं) और कई पैडल आप बहुत ज्यादा पैसा खर्च करने, एक डिजिटल गूंज पेडल, एक पेडल विरूपण है, तो (ProCo चूहा, बॉस एचएम -2 और मार्शल Shredmaster सबसे अच्छा विकल्प में से कुछ होगा बाद के दो नहीं रह रहे हैं, हालांकि बाजार पर) एक एम्पलीफायर है कि बनाता है से जुड़ा है एक साफ ध्वनि के कुछ विकृत टन अनुमानित कर सकते हैं "ध्वनि की दीवार"।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com