कैसे एक फलालैन शर्ट पहनें

फलालैन शर्ट एक मेहनती woodcutters या अपने पसंदीदा बैंड को सुनने के कुछ ग्रंज समूह याद दिलाता है। ये विरोधाभासी विचार केवल इस क्लासिक टुकड़े को बहुप्रतीक्षित करने के लिए एक वसीयतनामा है, जो कि आपकी में कमी नहीं की जा सकती है कपड़े

. दोनों पुरुषों और महिलाओं के लगभग किसी भी अवसर के लिए फलालैन शर्ट पहन सकते हैं - बस सरल स्टाइल का स्पर्श एक फलालैन शर्ट के संयोजन के इन तरीकों की कोशिश करें और आप जहां भी जाते हैं, वहां आप चमक और प्रशंसा को आकर्षित करने में सक्षम होंगे।

कदम

भाग 1

एक फलालैन शर्ट (लड़कों) लाओ
इमेज शीर्षक वाला एक फलालैन टी शर्ट पहनाव शीर्षक 1
1
एक व्यावहारिक रूप से छड़ी। फलालैन शर्ट की सबसे दिलचस्प विशेषताओं में से एक यह है कि, इसके कपड़े के प्रकार के कारण, यह गर्मी को आवक रखता है और अविश्वसनीय रूप से आरामदायक है। यह गिरावट और सर्दी के लिए आदर्श है, जब तापमान में गिरावट होती है और गर्म कपड़े पहनने की ज़रूरत होती है। इसे सिर्फ शैली के कारणों के लिए पहनने के बजाय, यह उपयोगी बनाएं: फ्लेरेनल शर्ट के साथ परतें जो अन्य लंबी बांह की शर्ट पर पहनी जाती है, ताकि आप काम पर गर्म रहें या जब आप अपने खाली समय पर खुद को समर्पित करें। एक स्वच्छ खत्म करने के लिए इन परतों पर एक जैकेट जोड़ें।
  • छवि शीर्षक वाला चित्र फैनल टी शर्ट चरण 2
    2
    सादगी पर रखें फलालैन शर्ट के पास एक पारंपरिक चेचक प्रिंट होता है, जिससे उन्हें अपने आप या अन्य मदों के साथ पहनना आसान हो जाता है। अपनी पसंदीदा जोड़ी जींस पहनें, अपनी फलालैन शर्ट जोड़ें और आप कर रहे हैं! यह एक सरल और पूर्ण रूप से देखने के लिए बटन। एक और अधिक आरामदायक शैली के लिए, अपनी आस्तीन थोड़ा ऊपर रोल करें
  • छवि शीर्षक वाला चित्र फ्लेननेल टी शर्ट चरण 3
    3
    आकस्मिक परतें बनाएं आसानी से एक शांत संगठन के लिए जो हमेशा एक क्लासिक होगा, ऊपर की बजाय एक अतिरिक्त शर्ट नीचे रखकर एक फलालैन शर्ट रखना। अपनी शर्ट पर लगाने के लिए अपनी पसंदीदा हेनली टी-शर्ट या स्वेटर में से किसी एक का चयन करें शर्ट की आस्तीन थोड़ा मोड़ो और देखो को पूरा करने के लिए कॉलर की व्यवस्था करें।
  • छवि शीर्षक वाला चित्र फ्लेननेल टी शर्ट चरण 4
    4
    थोड़ा औपचारिक स्पर्श के साथ परतें बनाएं चलो बहाना करते हैं कि आप परिवार में क्रिसमस की छुट्टियां बिताएंगे या आपके पास एक बड़ी बैठक होगी जिसके लिए आपकी अधिक मुद्रित टिक्सेडो टी-शर्ट की आवश्यकता होगी औपचारिकता के स्पर्श को चुनते समय आराम से रहने के लिए, एक अच्छा स्वेटर या ऊन बनियान के नीचे एक फ़लालीन शर्ट डाल दीजिए। इन कम आकस्मिक कपड़ों के मदों के तहत शर्ट का केवल एक भाग दिखाया जा रहा है जिससे आप आराम महसूस कर सकते हैं, इस दौरान, ऊपरी परत आपके औपचारिक पक्ष को दिखाएगा।
  • इमेज का शीर्षक, एक फलालैन टी शर्ट पहनें चरण 5
    5
    के साथ जाओ ग्रंज. नब्बे के दशक के सिएटल ग्रंज दृश्य के बारे में सोचो - निर्वाण के साथ स्वेटर बढ़कर, अंधेरे रंगों और लंबे और चमकदार बालों में फलालैन शर्ट के साथ स्तरित। हालांकि यह कुछ साल रहा है, आप ग्रुंज लुक का एक और अधिक परिष्कृत संस्करण दिखा सकते हैं, जो हमेशा लोकप्रिय है। रंगों के संयोजन में अपनी पसंदीदा टी-शर्ट को फ्लेननेल शर्ट के साथ जोड़ो। मोर्चा भाग को खुले या सिर्फ बटन को आंशिक रूप से छोड़ दें और आप तैयार हैं!
  • छवि शीर्षक वाला चित्र फ्लेननेल टी शर्ट चरण 6
    6
    सर्दी के बारे में सोचो यह बाहर बर्फ़ पड़ रही है और आपको अपने कोट के नीचे पहनने के लिए एक ठोस संगठन की आवश्यकता है। एक पतली टी-शर्ट या साधारण हेनली स्वेटर के लिए चयन करने के बजाय, फलालैन शर्ट और एक गद्देदार गीलेट के साथ एक संयोजन बनाएं। गर्मी और आराम का मिश्रण आपको किसी भी आउटडोर साहसिक कार्य के लिए तैयार करेगा।
  • विधि 2

    एक फलालैन शर्ट लाओ (लड़कियों)
    1



    एक सरल संयोजन से प्रारंभ करें फलालैन शर्ट पहनने के लिए सबसे बुनियादी शैली भी सबसे क्लासिक हैं। विवरण के विचलित होने के बजाय, अपनी पसंदीदा जोड़ी जींस के साथ एक साधारण फलालैन शर्ट डाल दिया। शर्ट पर रखे जाने वाले बूटों को जोड़कर फर्नलेट शर्ट द्वारा बुलाए गए "वुडकटटर" इंप्रेशन को फर या एक स्कार्फ के बूटों को जोड़कर रखें।
  • 2
    शर्ट पर एक शर्ट जोड़ें फ़लालीन शर्ट कपड़ों का एकदम सही टुकड़ा है जो कि परतों में कपड़े पहनते हैं। यदि आपके पास नरम-गिरावट वाले स्वेटर हैं जो शर्ट की रंग योजना में फिट होते हैं, तो शीर्ष पर एक डालने का प्रयास करें शर्ट की आस्तीन ऊपर रोल करें और सुनिश्चित करें कि कॉलर को देखने को पूरा करने के लिए व्यवस्थित किया गया है।
  • 3
    ग्रंज के लिए ऑप्ट नब्बे के दशक के युग में हम इतनी अच्छी तरह जानते थे, न केवल पुरुषों तक ही सीमित था। एक बैंड को दर्शाने वाली टी-शर्ट पर अनजाने फलालैन शर्ट छोड़कर उन वर्षों में संगीत और फैशन के लिए अपना प्यार दिखाएं अधिक क्लासिक नज़र के लिए गहरे रंग चुनें या अधिक परिष्कृत संगठन के लिए थोड़ा और चुनें।
  • वह एक काले रंग की टी-शर्ट पहनती हैं, जोड़ी के किनारों और एसिड धोने के साथ शॉर्ट्स की एक जोड़ी है। खोलने के लिए शर्ट पर जोड़ें जैसे कि यह एक जैकेट था। उभयचर की एक जोड़ी को झटका
  • 4
    कई परतें बनाएं परतें एक लड़की के सबसे अच्छे दोस्त हैं: वे सौन्दर्य दृष्टि से कम सुखद क्षेत्रों को छिपाते हैं, और साथ ही, विवरण जोड़ते हैं और संगठन पर सकारात्मक ध्यान आकर्षित करते हैं। फ्लैनेल शर्ट के ऊपर या उससे ऊपर केवल एक शर्ट जोड़ने के बजाय, आप कुछ नया करने की कोशिश कर सकते हैं शर्ट पर एक या दो कार्डिगन जोड़ें और फिर एक स्कार्फ को पूरा करें। इन सभी परतों को ठंडा महीनों के दौरान आप गर्म रहेंगे, यह सुनिश्चित करते हुए कि आपका संगठन जीवंत और पेचीदा है
  • 5
    फलालैन शर्ट सुरुचिपूर्ण बनाएं ठीक है, एक फलालैन शर्ट सुरुचिपूर्ण हो सकती है अगर आपके पास इस तरह के एक संगठन बनाने का सही रुख होता है। एक रात के लिए एक पोशाक या स्कर्ट के साथ अपनी पसंदीदा शर्ट पहनें। एक स्कर्ट के साथ सरल या फ़्रेम्स के बिना एक पोशाक पर जाएं, इस तरह से आप अपनी पोशाक को थोड़ी अधिक आकस्मिक बना देंगे, जबकि एक पोशाक या स्कर्ट जो कि ज्यामिति या विशेष विवरण की विशेषता है, एक ` अधिक सुरुचिपूर्ण आउटपुट
  • 6
    देश से प्रेरित. आपको देश के संगीत के लिए एक झुकाव या अतीत में गंगा के गांठों के साथ काम करने के लिए कबूल करने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन आप निश्चित रूप से इस शैली का इस्तेमाल कर अपने फलालैन शर्ट के साथ एक नज़र बनाने में प्रेरित कर सकते हैं। शर्ट के नीचे एक तंग या नरम शीर्ष रखें और अपने पसंदीदा जोड़ी जींस (उच्च-वार्मित या सामान्य) के साथ मैच करें। फिर, इसे छोड़ दें और एक गाँठ बनाने के लिए मोर्चे को टाई दें। आप आंख के झपकी में क्वाडरिल के लिए तैयार होंगे!
  • 7
    एक परिष्कृत देखो चुनें परिष्कृत फलालैन? बिलकुल सही! उच्च-ऊबदार पतलून या जींस की एक जोड़ी लें और फ़लालीन शर्ट को अंदर से पर्ची कर दें। फिर, छोरों के माध्यम से चमकीले रंग का रंग का एक पतला बेल्ट पास करें। पूरी तरह से शर्ट और कॉलर के नीचे रखे बोल्ड और बड़ा हार के साथ बटन दबाएं।
  • 8
    मिक्स और मैच करें फलालैन खुद के लिए एक महान कारण हो सकता है, लेकिन अगर आप साहसी महसूस कर रहे हैं, तो इसे पूरी तरह से अलग ज्यामिति के साथ मिलाकर देखें पोल्का डॉट्स के साथ पुष्प प्रिंट, और सभी ठीक लोग एक शानदार संयोजन बना सकते हैं, यदि फ्लेननेल शर्ट के साथ जुड़ा हुआ है जो बाहर खड़ा होता है बस सुनिश्चित करें कि रंग एक-दूसरे के साथ जोड़ा जाए - एक आकर्षक और एक अंधेरे या हल्के रंग का चयन करें जिससे नज़र में एक मुट्ठी बनने से बचें।
  • 9
    यह अपने व्यावहारिक पक्ष बढ़ाता है फलालैन शर्ट सब से ऊपर, कपड़े का एक टुकड़ा है जो शरद ऋतु और सर्दियों के ठंडे महीनों में सड़क के बाहर रहने के लिए अविश्वसनीय रूप से उपयोगी है। पहाड़ों में लंबी पैदल यात्रा या बर्फ में चलने के दौरान आपको गर्म रखने के लिए इसे गद्देदार बनिया या मोटी जैकेट से मिलाएं। या यहां तक ​​कि अगर आप मदर प्रकृति की भीड़ का सामना नहीं करना चाहें, जैसा कि आप अपने घर से अपनी कार में जाते हैं
  • टिप्स

    • यदि आप फलालैन शर्ट को ढंकते हैं, तो उन्हें अपने शर्ट से लेकर एक ठोस छाया में चुनकर कम और ऊपरी कपड़ों को मिलाएं। यह वर्दी और परिभाषित रूप को बनाए रखेगा।
    • फलालैन शर्ट एकल कम तंतुओं (एक तरफ ब्रश / नरम) या डबल शॉर्ट फाइबर (दोनों पक्षों को ब्रश / नरम) से बना रहे हैं। एक गर्म पकड़ के लिए, एक डबल, गैर-सिंगल फाइबर से चुनें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com