एक `ग्रुंज` लड़की कैसे बनें

ग्रन्ज नब्बे के दशक में पैदा हुआ था। जब आप ग्रंज के बारे में सोचते हैं, तो आप शायद वसा, विद्रोही बाल और पहना हुआ कपड़े के साथ रॉकेट चीर की कल्पना करते हैं। वह खुद पर विश्वास करती है और बस उस परवाह नहीं करती है जो लोग अपनी शैली, होने के तरीके के बारे में कहती हैं, लेकिन वह उसे प्यार करती है और अनोखा प्यार करती है, खासकर इन दिनों में जब सभी समान दिखते हैं। यह एक कलात्मक, प्यारा, सहज, थोड़ा असाधारण, अजीब, द्विध्रुवी आत्मा है, लेकिन इससे यह दिलचस्प और प्राकृतिक बनाता है

कदम

छवि ए शीर्षक
1
रवैया ले लो यदि आप यह देखने के लिए जा रहे हैं, तो आपको निश्चित रूप से एक निश्चित रवैया चाहिए आपके पास उन लोगों का क्लासिक दृष्टिकोण होना चाहिए जो कहते हैं "मुझे कोई परवाह नहीं है कि मुझे क्या लगता है!"। किसी को भी आप को हतोत्साहित न करें, बुरी टिप्पणी को गंभीरता से न उठाएं, और उन बेवकूफ लोगों की उत्तर देने के लिए हमेशा एक पत्रीपूर्ण टिप्पणी करें!
  • छवि ए शीर्षक
    2
    सही कपड़े चुनें इससे आपको ज्यादा कीमत चुकानी पड़ेगी, क्योंकि आप दूसरे हाथों की दुकानों पर या कपड़े के स्टोर में भी खरीदारी कर सकते हैं, ताकि आप अपने कपड़े बना सकें। या, यदि आप अपने पर्यावरण के लिए अधिक अनुकूल करने के लिए चाहते हैं या सिर्फ ग्रंज नज़र के बीच एक मिश्रण चाहते हैं 80 के दशक, 90 के दशक और आज, आप चीजें हैं जो आप की तरह और कलात्मक चीर, क्योंकि हम प्यार खरीदते हैं, और हम चीजों के साथ खेलना पसंद है और उन्हें मान्यता के हमारे निशान बनाते हैं तो, दूसरों की प्रतिलिपि न करें, लेकिन अपने आप से कुछ करें यह भी ग्रंज है लक्ष्य चीजों को पुराना और गड़बड़ करना है, लेकिन आपको वास्तव में भिखारी की तरह दिखना नहीं है। वह पुराने मुकाबला जूते और स्टड बेल्ट के साथ, फ्लालेनल ट्राउजर और फायर जींस पहनता है। ऊपर चमड़े की जैकेट पहनता है यदि आप स्त्रैण होना चाहते हैं, तो आप एक खूबसूरत फूलों की पोशाक या एक स्कूटर स्कर्ट पहन सकते हैं।
  • छवि ए शीर्षक
    3
    तो चाल है आपको बहुत मेकअप का उपयोग करने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन यदि आप करते हैं, तो एक चमकदार लिपस्टिक के साथ काले आइलिनर का उपयोग करें जो आपको पिछले हफ्ते जैसा दिखता है। जब आप बाहर जाते हैं, तो काले, धुएँ के आंखों की आंखों की आंखें बनायें
  • छवि ए शीर्षक
    4



    और अब बाल 90 के दशक में आप एक महीने में एक बार अपने बाल धो सकते हैं ताकि उन्हें चिकना और गन्दा हो सके। लेकिन आज से यह इस तरह से घर छोड़ने के लिए संभव नहीं है, बस इस्त्री के बिना अपने बालों को धो लें। जितना संभव हो उतना स्वाभाविक रहें। ग्रंज होने के लिए आपको स्वाभाविक, ढीले होना चाहिए, थोड़ा आलसी देखना चाहिए, और आपको लगता है कि बहुत अधिक ध्यान लगाया जा रहा है, क्योंकि यह समय का एक बड़ा अपशिष्ट है!
  • छवि ए शीर्षक
    5
    सबसे महत्वपूर्ण बात - संगीत! क्या ग्रंज को जन्म दिया? हां, संगीत मुधोने, एल 7, मदर लव बोन, साउंडगार्डन, शैनन मैं हूं, ब्लाइंड तरबूज एलिस इन चेन्स में, स्टोन टेम्पल पायलट्स और स्कॉट वेलैंड, पर्ल जैम, निर्वाण सुनो, और याद है, उनकी तरह, हम, औद्योगिक, पूँजीवादी, निरंकुश ठंड व्यवस्था के खिलाफ संघर्ष और पैसे के एक प्रेमी है, लेकिन हम भी प्यार फैल गया।
  • छवि ए शीर्षक
    6
    वास्तविक grungers एक प्रवृत्ति [ग्रंज की भी] का पालन नहीं करते हैं, वे कर रहे हैं के रूप में, मीडिया सिएटल ग्रंज लेबल में पैदा हुए इस उल्लास से बनाया है, नहीं "grungers" खुद को।
  • टिप्स

    • अपने आप को रहो
    • मौलिक रूप से रात भर मत बदलो। लोग सोचेंगे कि आप एक बड़े मालिक हैं और यह कभी भी अच्छी बात नहीं है आपको सबसे पहले यह समझना चाहिए कि ग्रुंगर की तरह ड्रेसिंग और ग्रंज संगीत सुनने से आप ग्रंज नहीं बनाते ग्रुंज इस से बहुत अधिक है।
    • बहुत कुछ पढ़ें

    चेतावनी

    • लोग आप का न्याय कर सकते हैं उन्हें मत सुनो।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • यदि आप 18 वर्ष से कम हो तो अपने पसंदीदा बैंड से टी शर्ट
    • जींस, शॉर्ट्स और कुछ भी जो आप चाहते हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com