कैसे एक विदेशी देखो है

विदेशी, परिभाषा: अजीब, मूल, असाधारण ... कई महिलाओं को एक विदेशी देखो करना चाहते हैं, और इसे प्राप्त करना कठिन नहीं है पहला कदम यह तय करना है कि देखो आपके लिए क्या है।

कदम

1
तय करें कि आप "विदेशी" से क्या मतलब है यह एक ऐसा शब्द है जो सांस्कृतिक, सामाजिक और कलात्मक मानकों को परिभाषित कर सकता है। पश्चिमी संस्कृति में, एक विदेशी देखो पॉलिनेशियन प्रेरित (हवाई, फिजी), दक्षिण अमेरिकी, अफ्रीकी (इथियोपिया, सोमालिया) हो सकता है और कुछ तरीकों से यूरोपीय (स्पेन, ग्रीस, पुर्तगाल) भी हो सकता है। इन सभी आबादी में कुछ विदेशी हैं लेकिन अंततः, एक विदेशी देखो वह है जो अपने सांस्कृतिक संदर्भ में आम नहीं है
  • 2
    अध्ययन करें कि आप अपने स्वरूप के बारे में क्या बदलना चाहते हैं। जाहिर है, यदि आप छोटा या दमदार हैं, तो आप एक पतली नज़र की नकल के बारे में नहीं सोच सकते। यहां कुछ ऐसे मामले दिए गए हैं जहां आप छोटे बदलाव कर सकते हैं।
  • बाल। यह संभवतः किसी के लिए सबसे व्यवहार्य परिवर्तन है लंबे, सीधे और सुनहरे बालों वाली एक व्यक्ति, जहां इस प्रकार के बालों के समान होते हैं, वह डाई, कर्ल या बुनाई का फैसला कर सकता है या उन्हें एक अनूठे और अलग तरह से काट सकता है। एक रंगीन व्यक्ति तुरन्त एक विदेशी देखो प्राप्त करने के लिए अपने बाल को हल्का कर सकता है या चिकना कर सकता है
  • त्वचा के रंग निष्पक्ष-चमड़ी लोगों से संबंधित दोनों विकल्पों में से केवल दो विकल्प हैं आप एक प्राकृतिक या कृत्रिम तरीके से अपनी त्वचा को एक गहरा छाया दे सकते हैं, या विशेष रूप से लंबे समय तक सूरज से बच सकते हैं ताकि एक भी पीली त्वचा हो सके। श्रृंगार चेहरे पर दबाव डाल सकता है, और कुछ मामलों में, आप शरीर के सौंदर्य प्रसाधनों का उपयोग भी कर सकते हैं, लेकिन आप चाहते प्रभाव को प्राप्त करना मुश्किल है और इसे रखने में समय लगता है यदि आपके पास एक अंधेरे या जैतून रंग की त्वचा है, तो संभावना है कि आपके पास पहले से एक अनोखा दिखना है! इसलिए आपकी त्वचा को अच्छी तरह से moisturize यकीन है और आप भव्य हो जाएगा
  • कपड़े। अपने कपड़ों के लिए फिट होने से आपके स्वरूप पर बड़ा असर पड़ सकता है, साथ ही साथ अपना आंकड़ा समतल कर सकते हैं और अपने बारे में अपनी धारणा बदल सकते हैं। हालांकि, अक्सर, कपड़े का एक बदलाव है जो एक विदेशी देखो पाने के लिए होता है।
  • सहायक उपकरण। गहनों, बैग और बाल सामान में सामान्य मानकों से परे जा रहे हैं आपके नज़र को बदलने के लिए बहुत योगदान दे सकते हैं।
  • मेकअप। आंखों के आकार को तेज करने या बदलने के लिए श्रृंगार का इस्तेमाल करना एक विदेशी देखो बनाने का एक प्रभावी तरीका हो सकता है। आँख छाया और काजल का प्रयोग आंखों के आकार को वास्तव में नहीं बदलता है, लेकिन यह इस तरह दिखता है।
  • 3
    अपने बालों को पर्याप्त रूप से बढ़ने दें ताकि आप अलग-अलग कटौती के बीच चयन कर सकें, फिर संस्कृति की शैली को देखें, जिसे आप अनुकरण करना चाहते हैं। यदि आप देखते हैं कि किसी खास संस्कृति में लोग अंधेरे और सीधे बाल पहनते हैं, तो एक उपयुक्त रंग चुनें और एक ऐसा कट जो उस शैली को फिट बैठता है। आप अपने आप को एक आश्चर्यजनक रूप दे सकते हैं, जैसे कि एक बहुत छोटा, या आफ्रो, अपने आप को ब्रेड बनाते हैं, या मोती पहनते हैं। यह सब उस पर निर्भर करता है जो आप व्यक्तिगत रूप से देख रहे हैं, और यदि आप नए रूप से सहज महसूस करते हैं
  • 4



    आप चाहते हैं कि रंग को प्राप्त करने के लिए त्वचा के रंग पर काम करें। दीपक पर स्वस्थ कमाना स्प्रे या सौंदर्य प्रसाधन पर भाग्य का खर्च आपको अल्पकालिक परिणाम देगा, जब तक कि आप उन्हें बनाए रखने के लिए प्रतिबद्ध न हों।
  • 5
    विदेशी संस्कृति की पारंपरिक वस्तुओं के कुछ उदाहरणों को खोजें, जिन्हें आप प्रतिबिंबित करने की कोशिश कर रहे हैं आपको उन कपड़ों के प्रतिकृतियां खरीदने या डिजाइन करना पड़ सकता है जो आपको लगता है कि आपके लिए अच्छा हो सकता है, चाहे वे एशियाई वस्तुएँ हों या कुछ प्रशांत द्वीप समूह या ईस्ट इंडीज से। आप अन्यथा अपने पड़ोस में ऑनलाइन या नस्लीय स्टोरों से संपर्क कर सकते हैं, यदि कोई हो।
  • 6
    किसी भी संस्कृति उपसाधन पर विचार करें जिसे आप पुन: पता करना चाहते हैं इसे ज़्यादा मत करो या खुद को स्टीरियोटाइप न करें, उस चीज़ पर ध्यान केंद्रित रहने की कोशिश करें जो आपके द्वारा चुने गए अवधारणा के अनुरूप है। यदि आप एक आदिवासी देखो चाहते हैं, पता है कि मुख्य विशेषताएं में से एक भेदी और विभिन्न गहने द्वारा प्रतिनिधित्व किया है।
  • टिप्स

    • एक विदेशी और मिस्र के देखो के लिए अपनी आँखें जोर। अपनी त्वचा और अपने बालों के रंग के आधार पर एक गहरे भूरे या काले आइलिनर का प्रयोग करें। हल्के ढंग से शुरू करें, जब तक आप अपने लिए सही राशि नहीं पाते।
    • एक असामान्य रंग के नाखूनों पर नेल पॉलिश रखें, लेकिन बहुत जीवंत नहीं। सोने, तांबे और अन्य गर्म धातु के टन विदेशी रंग का एक स्पर्श जोड़ देगा इसके बजाय मूंगा आपकी त्वचा गर्म और अधिक कांस्य टोन देगा।
    • सुनिश्चित करें कि आप हमेशा अच्छी तरह तैयार और साफ दिखते हैं
    • एक ऐसा नज़र लेने की कोशिश न करें जो आपको लगता है कि आपका स्वरूप बहुत ज्यादा बदल सकता है।
    • गहने भी गठबंधन करने के लिए मत भूलना बड़े लकड़ी या चांदी के कंगन होने ठीक है।
    • फिजी द्वीपों के निवासियों में एफ्रो बाल हैं, इसलिए कोई सीधे बाल नहीं है।

    चेतावनी

    • एहसास है कि कुछ कदम, जैसे कि गोदने, या अति-तन, स्थायी परिवर्तन कर सकते हैं या समय के साथ स्वास्थ्य समस्याएं पैदा कर सकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com