कैसे सिम 3 में एलियंस द्वारा अपहृत हो जाओ

मौसम विस्तार पैक में, एलियंस फिर से शुरू किए गए थे! अलगाववादी आपके सिम्स का अपहरण कर सकते हैं, विदेशी बच्चों को जन्म दे सकते हैं या अपने घरों में भी जा सकते हैं। सबसे पहले, हालांकि, आपको उनमें से एक को आपकी यात्रा के लिए समझना होगा। बाधाओं को बढ़ाने के लिए आप कई चीजें कर सकते हैं, लेकिन आकाश में उज्ज्वल प्रकाश देखने से पहले आप अभी भी कई रात बिता सकते हैं।

कदम

भाग 1

एलियंस द्वारा अपहरण किये जाने के लिए
सिम 3 चरण 1 में एलियंस द्वारा अपहृत होना शीर्षक वाली छवि
1
मौसम विस्तार स्थापित करें एलियंस सिम्स 3 के मूल संस्करण में शामिल नहीं हैं। उनसे मिलने के लिए आपको उस पैकेज को जोड़ने की आवश्यकता होगी।
  • सिम 3 चरण 2 में एलियंस द्वारा अपहृत होना शीर्षक वाली छवि
    2
    रात को सिम्स जागते रहें। एलियंस को 24:00 और 4:00 के बीच हर रात आप का दौरा करने का अवसर मिलता है अपहरण की संभावना को बढ़ाने का सबसे आसान तरीका इन घंटों के दौरान सिम्स जागते रहना है और उन्हें घर में रहना है।
  • बगीचे में सिम्स का अपहरण होने की अधिक संभावना है। रात के समय की गतिविधियों को अपने सिम्स के लिए तैयार करें
  • सिम्स 3 चरण 3 में एलियंस द्वारा अपहृत होना शीर्षक वाली छवि
    3
    एक दूरबीन का उपयोग करें इसे खरीदें मोड में खरीदें क्या सिम्स बातचीत का उपयोग करते हैं "सितारे का निरीक्षण करें" या "के माध्यम से देखो" एलियंस के अपहरण की संभावना को उसी रात में बढ़ाने के लिए यदि सिम के तर्क में कुछ बिंदु हैं, तो वह बातचीत का उपयोग कर सकते हैं "गैलसिया के लिए खोजें" जो संभावनाओं को और बढ़ा सकता है
  • सिम्स 3 चरण 4 में एलियंस द्वारा अपदस्थ होकर शीर्षक वाली छवि
    4
    अंतरिक्ष चट्टानों को ले लीजिए आपके बहुत से अंतरिक्ष चट्टानों को पकड़ने से एलियंस की यात्रा की संभावना बढ़ जाती है, लेकिन यह संभव है कि सक्रिय रॉक संग्रह या सिम्स की इन्वेंट्री में उनकी मौजूदगी अपहरण की संभावना बढ़ जाती है। दुर्लभ मामलों में, आप अंतरिक्ष की चट्टानों को एक दूरबीन के साथ या जमीन पर देखकर देख सकते हैं, लेकिन अनवर ताज़ा करने के लिए जीवन शक्ति के अंक का उपयोग करके उन्हें खोजने के अवसरों में काफी वृद्धि होगी।
  • यदि आपके पालतू जानवरों के विस्तार में है, कुत्तों को कुछ मामलों में भी अंतरिक्ष चट्टानों को खोजने में सक्षम होगा।
  • सिम्स 3 चरण 5 में एलियंस द्वारा अपहृत होना शीर्षक वाली छवि
    5
    जब तक आप चमकीले रोशनी नहीं देखते जब एलियंस किसी का अपहरण करने का निर्णय लेते हैं, रोशनी उसके सिर पर दिखाई देगी। वह सिम शुरू होगा "रहस्यमय विसंगति की जांच" और बगीचे में एक विदेशी अंतरिक्ष यान की ओर बढ़ रहे हैं और फिर अपहरण कर लिया जा रहा है।
  • सिम 3 चरण 6 में एलियंस द्वारा अपवादित होने वाली छवि
    6
    सिम की वापसी के लिए प्रतीक्षा करें मन की स्थिति "अपहरण कर लिया" आम तौर पर खेलने के कई घंटों तक रहेंगे, जिसके बाद सिम वापस आएगा गैर-मूक पुरुष सिम्स कुछ मामलों में मूड प्राप्त करेंगे "अप्रत्याशित वजन में वृद्धि"और इसका मतलब है कि मैं गर्भवती हूँ यदि आप एक पुरुष सिम से एक बच्चा बनाने की कोशिश कर रहे हैं, तो राज्य के अंत से पहले बचें "अपहरण कर लिया" और अपहरण के अंत में गर्भवती नहीं होने पर खेल को चार्ज करें।
  • सिम्स 3 चरण 7 में एलियंस द्वारा अपहृत होना शीर्षक वाली छवि
    7
    एक विदेशी बच्चे को जन्म दें यदि एक पुरुष और मानव सिम का अपहरण कर लिया गया है और हो गया है "गर्भवती", एक विदेशी बच्चे का जन्म 48 घंटे बाद होगा। आपके पास निर्णय लेने का विकल्प होगा और यह निर्णय लेगा कि क्या इसे अपने घर के ग्रह पर वापस भेजना है या इसे खुद बढ़ाना है मानव पिता के बावजूद, बच्चा 100% विदेशी होगा आप इसे सामान्य बच्चे की तरह विकसित कर सकते हैं, लेकिन यह विशेष शक्तियों के साथ एक विदेशी हो जाएगा
  • गैर-मानव और महिला सिम्स अपहरण के बाद एक विदेशी बच्चे को जन्म नहीं दे सकते।
  • भाग 2

    अन्य तरीके में एलियंस के साथ बातचीत
    सिम्स 3 चरण 8 में एलियंस द्वारा अपहृत होना शीर्षक वाली छवि
    1
    यात्रा की संभावनाएं बढ़ाएं 24:00 और 4:00 के बीच हर रात, एक मौका है कि एलियंस आपके बगीचे में उतरागी। इस घटना की संभावना बढ़ाने के लिए पिछले अनुभाग में दिए गए निर्देशों का पालन करें।
    • कुछ कद्दू तोड़कर मौका बढ़ा सकते हैं।



  • सिम्स 3 चरण 9 में एलियंस द्वारा अपहृत होना शीर्षक वाली छवि
    2
    विदेशी के दोस्त बनें एलियंस के आगमन की ओर ध्यान दें और यदि आप एक को देखते हैं तो अपना सिम जगाएं। उसके दोस्त बनने के लिए उसके साथ बातचीत करें एक बार जब आप एक विदेशी से मिलते हैं, तो आप किसी भी समय उससे संपर्क कर सकते हैं क्योंकि आप अन्य सिम्स के साथ करेंगे।
  • सिम्स 3 चरण 10 में एलियंस द्वारा अपदूस किया जाने वाला चित्र
    3
    अपने साथ जाने के लिए विदेशी को आमंत्रित करें सिम और दोस्ती के लिए विदेशी के बीच संबंध लाओ, फिर उसे अपने घर में जाने के लिए आमंत्रित करें एक बार स्थानांतरित करने के बाद, आप इसे अपने जैसे ही किसी सिम के साथ नियंत्रित कर सकते हैं। प्रत्येक विदेशी स्तर 10 पर तर्क के साथ शुरू होता है और स्तर 7 पर मानवता, और इसके नीचे वर्णित लाभ भी होते हैं।
  • सिम 3 चरण 11 में एलियंस द्वारा अपवादित किया जाने वाला चित्र
    4
    विदेशी शक्तियों का उपयोग करें ऊर्जा के बजाय, एलियंस के पास है "उत्सव शक्ति", जो स्व-संवाद का उपयोग करके रिचार्ज किया जाता है "बहाल शक्ति का आनंद लें", या खपत अंतरिक्ष चट्टानों यह संसाधन कई शक्तियों के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है:
  • ऊर्जा बहाल करने, उनके व्यक्तित्व के बारे में जानने या अन्य घरों में सिम के मन को नियंत्रित करने के लिए अन्य सिम्स के साथ बातचीत करें।
  • किसी टूटा हुए ऑब्जेक्ट से इसे तुरंत सुधारने के लिए इंटरैक्ट करें
  • अधिक कीमती वस्तुओं में सुधार करने के लिए जवाहरात या धातुओं के साथ बातचीत करें।
  • सिम्स 3 चरण 12 में एलियंस द्वारा अपहृत होना शीर्षक वाली छवि
    5
    विदेशी अंतरिक्ष यान का उपयोग करें जब आपके घर में एक विदेशी चलता है, तो वह अपनी खुद की उपलब्ध कराएगा "गैलेक्स स्पेस कार"। इससे आप दो स्थानों के बीच तुरन्त यात्रा कर सकते हैं, तूफान को बुला सकते हैं, या किसी मित्र का अपहरण कर सकते हैं और उसे अपने घर ले जा सकते हैं। पर्याप्त शांति के साथ एक सिम दो सुधार कर सकता है:
  • लेजर कार को अन्य घरों पर आक्रमण करने और लेज़रों को शूट करने की अनुमति देता है जो कपड़े को सिम्स में ले जाती हैं।
  • अंतरिक्ष यात्रा सिम्स अंतरिक्ष रोमांच में भाग लेने के लिए अनुमति देता है। ये रोमांच करते हैं "गायब हो जाते हैं" थोड़ी देर के लिए आपका सिम और बीम के अंत में आपको साहसिक और परिणाम का वर्णन करने वाला एक टेक्स्ट संदेश मिलेगा।
  • सिम 3 चरण 13 में एलियंस द्वारा अपहृत होना शीर्षक वाली छवि
    6
    अधिक विदेशी लाभ प्राप्त करें आप विदेशी सिम का उपयोग सैन्य आधार को विदेशी रहस्यों में बेच सकते हैं, रात में वैज्ञानिक प्रयोगशाला से चोरी कर सकते हैं या प्रयोगशाला में टेस्ट विषय एलियंस के रूप में अंशकालिक कैरियर शुरू कर सकते हैं। परीक्षण आपके सिम विदेशी को एक नकारात्मक स्थिति दे सकता है "मतली"।
  • सिम 3 चरण 14 में एलियंस द्वारा अपदस्थ होकर शीर्षक वाली छवि
    7
    विदेशी खेलते हैं एलियंस और मानव सिम्स कर सकते हैं "वूहू" और बच्चे हैं बच्चे को आंशिक रूप से विदेशी और आंशिक मानव डीएनए होगा, और सटीक मात्रा अर्ध-बेतरतीब ढंग से निर्धारित की जाएगी। 20% से अधिक विदेशी डीएनए के साथ कोई सिम शक्ति हो सकती है, और यह पहली पीढ़ी या दो के लिए बहुत संभावना है। शक्तियों को तब ही दिखाया जा सकता है जब बच्चे बड़े हो गए हों हालांकि
  • 8
    यहां तक ​​कि अलौकिक प्राणियों जैसे कि भाग्य और भेड़िये एलियंस के साथ पुन: उत्पन्न कर सकते हैं। बच्चों के पास विदेशी और अलौकिक विशेषताओं का मिश्रण होगा, लेकिन कोई विदेशी शक्ति नहीं।
  • टिप्स

    • सिम्स 2 में जो कुछ हुआ, उसके विपरीत, अपहरण के दौरान मूड और व्यक्तित्व को बदला नहीं गया है।
    • विदेशी बच्चों के गर्भवती पुरुषों के जन्म के समय के कपड़े नहीं पहनते हैं और प्रसूति छुट्टी के लिए काम छोड़ने की संभावना नहीं है।

    चेतावनी

    • कुछ लोग हर रात विदेशी अपहरण का अनुभव करते हैं, जबकि अन्य को इस गाइड में दिए गए चरणों का पालन करने के बाद भी दो सप्ताह इंतजार करना पड़ता है। यह संभव है कि अन्य अज्ञात कारक शामिल हो सकते हैं।
    • जब कोई सिम कार्रवाई शुरू करता है "मिस्टीरियस अनोमली की जांच करें", अपहरण को रोकने का एकमात्र तरीका भौतिक रूप से अंतरिक्ष यान के पथ को ब्लॉक करना है।
    और पढ़ें ... (10)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com