सिम कैसे हटाएं

क्या आपके `द सिम्स`, `सिम्स 2` या `सिम्स 3` के अपने `आभासी` परिवार के कुछ सदस्य आपको थक गए हैं? उन्हें नए घर में ले जाने के लिए पर्याप्त नहीं होगा, आपको उन्हें खेल से हटाना होगा, इसलिए आपको भविष्य में उनके साथ सौदा करने की ज़रूरत नहीं है। यह ट्यूटोरियल दिखाता है कि यह कैसे करना है।

सामग्री

कदम

1
यदि आप सिम्स 1 या 2 खेल रहे हैं: खेल विंडो में `Ctrl + Shift + C` कुंजी संयोजन दबाएं एक टेक्स्ट फ़ील्ड स्क्रीन के शीर्ष पर दिखाई देगा। क्षेत्र के भीतर, `move_objects on` कमांड टाइप करें (बिना उद्धरण चिह्न)। अंत में `खरीदें` मोड को सक्रिय करें और सिम को खत्म करें जो अब आपको संतुष्ट नहीं करता है, जैसे आप अपने फर्नीचर के किसी भी टुकड़े के मामले में करेंगे।
  • 2



    यदि आप सिम्स 3 खेल रहे हैं, तो सिम को खत्म करने की प्रक्रिया थोड़ा अलग है `Ctrl + Shift + C` कुंजी संयोजन को दबाएं और फिर गेम विंडो के शीर्ष पर दिखाई देने वाले क्षेत्र में `moveObjects on` कमांड (कोई उद्धरण) टाइप करें। अब अवांछित सिम को हटा दें
  • 3
    पहले मामले में, हटाए गए सिम को फिर से प्रकट करने के लिए, बस अपने `आभासी` परिवार को रिचार्ज करें सिम्स 3 में, हटाए गए सिम को वापस करने के लिए, आपको एक सक्रिय परिवार से दूसरे में जाना होगा, और फिर पहले एक पर वापस जाना होगा। खेल में सभी सिम के फिर से सामने आने पर पूरी तरह से संतुष्ट होनी चाहिए।
  • चेतावनी

    • एक सिम को हटाने से पहले अपना गेम सहेजना सुनिश्चित करें अन्यथा आखिरी सहेजने के बाद आपके सिम (कौशल, वस्तुओं, आदि) में किए गए सभी परिवर्तन खो जाएंगे।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com