कैसे Sims 2 में एलियंस से अपने सिम्स अपहरण करने के लिए

यदि आप सिम्स 2 खेलते हैं लेकिन आप एलियंस द्वारा अपहरण करने में कामयाब नहीं हुए हैं, निराश मत बनो। अपहरण की बाधाएं काफी कम हैं, और आपको जारी रहना होगा। स्ट्रैंगटाउन में अपहरण पूर्वनिर्धारित है, ज़ाहिर है, और आप वोरोनविल के लिए भाग्यशाली रहे हैं। अपहरण को अधिक संभावना बनाने के लिए यहां कुछ निर्देश दिए गए हैं।

कदम

सिम 2 चरण 1 में एलियंस द्वारा अपदूसित अपने सिम्स का शीर्षक चित्र
1
एक फ़ारस्टार ई 3 टेलीस्कोप खरीदें।
  • सिम्स 2 चरण 2 में एलियंस द्वारा अपवादित आपका सिम्स शीर्षक वाला चित्र
    2
    तारों को देखने के लिए अपने सिम को प्रोत्साहित करें नहीं इसे दूरबीन में देखिए, क्योंकि इसका तर्क तर्क की क्षमता में सुधार के अलावा कोई दूसरा नतीजा नहीं होगा। अब आपका सिम सितारों को देखेगा, उतना अधिक संभावना है कि उनका अपहरण किया जाएगा। इसलिए जैसे ही अंधेरा हो जाता है, जैसे ही उसे इस गतिविधि को करना शुरू कर देना चाहिए। रात का कोई और अधिक उपयुक्त पल नहीं है। लोग कहते हैं कि कुछ बेहतर समय हैं, लेकिन ऐसा नहीं है।
  • सिम 2 चरण 3 में एलियंस द्वारा अपवादित आपका सिम्स शीर्षक वाला चित्र
    3
    अपहरण की संभावनाओं को अधिकतम करने के लिए, आपको सितारों को बिना किसी रुकावट के सभी नोटों के लिए अपने सिम को देखना होगा। इसका कारण हर घंटे जब सिम सितारों पर दिखता है, तो अपहरण की संभावना बढ़ने की संभावना है। हालांकि, अगर किसी भी कारण से क्रिया बाधित हो गई है, तो संभावना शून्य पर वापस आ जाएगी।



  • सिम 2 चरण 4 में एलियंस द्वारा अपवादित आपका सिम्स शीर्षक वाला चित्र
    4
    धीरज रखो एलियंस रात में अपने सिम या सुबह जल्दी (किसी भी समय यह अंधेरा है) चोरी करेंगे। जो कुछ भी सिम किशोरी या पुराने एलियंस द्वारा अपहरण कर सकते हैं, लेकिन केवल मैं पुरुषों वयस्क गर्भवती होने में सक्षम होंगे
  • सिम्स 2 चरण में 5 एलियंस द्वारा अपवादित आपका सिम्स शीर्षक वाला चित्र
    5
    यदि आप वांछित परिणाम वैसे भी नहीं प्राप्त करते हैं, तो आप ट्रकों का सहारा ले सकते हैं। यहां बताया गया है कि: Ctrl + Shift + C दबाएं और टाइप करें "BoolProp परीक्षण की जांच सच है" उद्धरण चिह्नों के बिना पड़ोस मोड में करो, फिर अपना घर चुनें अपने सिम का चयन करें, टेलीस्कोप पर शिफ्ट-क्लिक करें जब मैं सिम की जांच करता हूं जिसे आप अपहरण करना चाहते हैं और फॉरिस्यूशन का चयन करें। आपका सिम टेलीस्कोप पर गौर करेगा और अपहरण किया जाएगा। digita "BoolProp परीक्षण की जांच करने के लिए गलत है" चालें निष्क्रिय करने के लिए
  • टिप्स

    • जब आप सितारों को देखेंगे तो आपको अकेले अपने सिम को छोड़ना होगा। अपने घर में अन्य सभी सिम्स रखें, दूरबीन से दूर रखें, और प्रतीक्षा करें। यदि आप ऊब जाते हैं, या आपका सिम बिस्तर, नींद, आदि में जाना चाहिए, तो आप + + बिना Ctrl + Shift + C दबाकर ट्रिक्स कंसोल खोल सकते हैं, और टाइप करें "maxmotive" उद्धरण चिह्नों के बिना, फिर Enter दबाएं अपनी संपत्ति पर सिम्स की सभी जरूरतों को पूरा किया जाएगा, पर्यावरण को छोड़कर एक इस तरह आपको रोकना नहीं होगा
    • तर्क की क्षमता को अधिकतम करने के लिए सुनिश्चित करें अपहरण की संभावना इस तरीके से अधिक होगी।
    • यदि आपके पास फ्रीटाइम विस्तार है, तो प्राथमिक ज्ञान चूषण के साथ सिम्स एलियन को बुलाने के लिए सक्शन बोनस प्राप्त कर सकते हैं।
    • यदि आप ट्रिक्स का इस्तेमाल नहीं करना चाहते हैं, तो दूरबीन को घर से दूर संभव के रूप में हरे रंग में रखें।
    • एक महिला को एलियंस के साथ गर्भवती होने के लिए, आपको ट्रिक्स को सक्रिय करना होगा boolprop testcheats सक्षम सच है. फिर एक वयस्क सिम पर बदलाव-क्लिक करें, आइटम पर क्लिक करें "अधिक" और फिर "स्पोन"। इस तरीके से आप बना सकते हैं "एल एंड डी के समाधि का पत्थर"। उस पर क्लिक करें, फिर आइटम पर "अधिक" और चयन करें "मुझे विदेशी गर्भवती बनाओ"।

    चेतावनी

    • सितारों को अपने सिम की सारी रात को देखना मुश्किल होता है, क्योंकि वे बाथरूम का उपयोग करने, नींद और खाने की उनकी ज़रूरत में वृद्धि करेंगे। इसके अलावा, भले ही अपहरण में वृद्धि की संभावना हो, वे कभी भी बहुत अधिक नहीं होंगे हालांकि, यदि आप रोगी हैं तो यह विधि वांछित परिणाम प्राप्त करने की अनुमति देगा।
    • आपको पता होना चाहिए कि यदि एक पुरुष सिम का अपहरण किया गया है, तो यह सबसे अधिक संभावना बन जाएगा "गर्भवती"। इसका मतलब यह है कि विदेशी बच्चों को उसके पैदा होगा। ;
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com